मोटी लड़की का सेक्सी बीएफ

Image source,रिया चक्रवर्ती की नंगी फोटो

तस्वीर का शीर्षक ,

बंगाली बीएफ चुदाई: मोटी लड़की का सेक्सी बीएफ, उस रात मैंने उन्हें दो बार ही चोदा था क्योंकि इतने में ही सुबह के साढ़े चार बज गए थे.

वीराना वीडियो

यह कहकर चाचा जोर से एक झटके में मेरी गांड में अपना पूरा लंड घुसाने लगे. राजस्थानी सेक्स ऑडियो वीडियोवो गांव में थी और मैं करीब एक किलोमीटर दूर खेतों में बने एक मकान में रहता था.

उससे निपटना आसान भी नहीं था क्योंकि मैं उससे बहस नहीं कर सकती थी, खास कर जब उसके खोजे हुए लंड से चुद कर आई हूँ. मराठी सेक्सी लड़कीउसके बाद मैं उन्हें गोद में उठा कर बाथरूम तक लेकर गया और उनसे बोला- आप फ्रेश हो जाओ, मैं आपके लिए कॉफ़ी बना कर लाता हूँ.

अचानक एकता ने स्पीड बढ़ा दी और अब वो जोर जोर से लंड के ऊपर कूद रही थी.मोटी लड़की का सेक्सी बीएफ: जीजा अब मेरी चूत चाटने भी लगे, जिसकी वजह से अब मुझसे खड़े रह पाना मुश्किल हो गया, मैं बोली- अंकल.

मेरी बहन मेरे जैसी ही थी, एकदम गोरा बदन, भरे हुए चूतड़, बहुत ही बड़ी और गोल चूचियां.कुछ कदम जाने के बाद वो फिर से मुड़ीं और हाथ के इशारे से दिखाते हुए बोलीं कि वहां नीबू-पानी का गिलास रखा है, पी लो और चूल्हे पे चाय पक रही है, हो जाए तो पी लेना.

हिंदी भाभी सेक्स - मोटी लड़की का सेक्सी बीएफ

उधर मनोरमा ने उस लड़के से पूछा- जैसा कहा था, फिल्म बनाई थी क्या?उस लड़के ने कहा- आपका कहना हो सकता है कि ना माना जाए.आहा… मेरे लिए कितना सुखद क्षण था, जिसके लिए मैं तड़प रहा था, वह मेरे लिए तड़प रही है।दोस्तो, यकीन मानो भगवान सबकी सुनता है.

मेरे दोस्त का तो पहले से सब सेट किया हुआ था, मैंने अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड को भी चोदा था और मेरे लिए लाने के लिए बोला था तो वो अपनी सहेली को ले आई थी.मोटी लड़की का सेक्सी बीएफ फूफा जी ने कहा- तुम शोर भी तो मचा सकती थी?मैंने कहा- शोर भी मचाने वाली थी, फिर मैंने सोचा कि आप यह सब तो नशे की हालत में कर रहे हैं, और अगर मैं शोर मचाऊँगी तो आपके साथ साथ मेरी बदनामी भी होगी, और सास ससुर जी के साथ साथ गाँव वाले भी आपको बुरा भला कहेंगे.

तो खाला ने मुस्कुरा के पूछा- फिर तो बहुत मजे किये होंगे?इससे पहले मैं जवाब देता, खाला का फ़ोन आ गया और खाला उठ कर चली गयी.

हिंदी सेक्सी डाउनलोड?

मोटी लड़की का सेक्सी बीएफ अति उत्तेजना की स्थिति में दीदी ने मेरे होंठों को काट लिया और कुछ ही देर में उसका पानी निकल गया.

सेकसी मोम?बीएफ सैक्स वीडियो

मोटी लड़की का सेक्सी बीएफ फ़िर बड़ी चाची ने हंस कर छोटी चाची के दोनों चूचे अपने मुँह में भर लिए और चूसने लगीं.

बेंगलुरु सेक्सी मूवी

उन्होंने ही मुझसे धमकी देकर कहा था कि अगर जान सलामत चाहते हो तो सुबह आकर बीवी को ले जाना.और फिर वो दोबारा बोला- अच्छा ये बता कभी सेक्स किया है या मुठ मारी है?मेरा जवाब था- नहीं!बदले में मैंने उसे पूछा- आपने सेक्स किया है क्या?इस पर वो बोला- नहीं यार, कभी नहीं पर मुठ बहुत मारी है.

मोटी लड़की का सेक्सी बीएफ जब वो चलती हैं तो एकदम कयामत ढाती हैं जब चाची के चूतड़ ऊपर नीचे ऊपर नीचे होते हैं तो!मेरी चाची होने की वजह से हम दोनों में अच्छी बातचीत होती रहती है.

मारवाड़ी आवाज में सेक्सी वीडियो

बहन भाई सेक्सीफिर कुछ देर चुदाई करने के बाद मेरा गरम गाढ़ा वीर्य उसकी चूत में समा गया.

दनादन मेरे लंड से वीर्य के मोटे मोटे लौंदे एक के पीछे एक बड़ी रफ़्तार से छूटे.उसकी पूरी जम कर चुदाई करवाओ और जब उसे पूरा चस्का लग जाए कि उसे रोज़ लंड मिलना चाहिए.

मैं लंड पर कंडोम चढ़ाने लगा तो वो बोलने लगी कि मुझे बिना कंडोम के करना है.

अब मैंने अपना लंड उसकी गांड पे रखा और थोड़ा सा अन्दर डाला तो वो हल्के से चीख उठी और बोली- नहीं.

दीदी मुझे मुक्का मारते हुए बोली- साले, मेरी चूत में बहुत दर्द हो रहा था. वो अपने नाम बताने के साथ थोड़ा आगे बढ़ी और मेरे बालों में हाथ फेरते हुए बोलने लगी- अरेरे.

घोड़े की सेक्सी दिखाइए वही हुआ, मैंने स्पीड ब्रेकर पर ज़ोर से ब्रेक मारी और वो मुझसे चिपक गई.

घोड़ा वाला सेक्सी

मोटी लड़की का सेक्सी बीएफ: कभी आओ तो मिलना, रूको।मैंने कहा- जीजा जी! कोई बात हो तो रूकूं।वे बोले- बात?मैं- कुछ करें?वे- नहीं, अब शादी हो गर्इ।मैं जाने लगा- अच्छा जीजाजी।वे थोड़ा सोच कर बोले- रूको।फिर दिनेश की ओर देखने लगे.उसकी जवान कड़क चुची आह… कसम कोई हिज़ड़ा ही होगा जिसका लण्ड खड़ा ना हो जाए मेरी नंगी बहू को देख कर!मुझसे रुका नहीं गया, मैंने उसकी एक चुची क़ो चूसना चालू किया तो पूजा भी जाग गई- पापा क्या हुआ? आपका लंड तो फिर से मूसल जैसा कड़क हो गया.