बीएफ सेक्सी प्रियंका चोपड़ा का

Image source,मराठी बीएफ सेक्सी व्हिडिओ

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ बीएफ भेजिए: बीएफ सेक्सी प्रियंका चोपड़ा का, पर मैं फिर वही पुरानी बात दोहरा बैठा।इस बार शीला का लड़का भी उसके पति के साथ चला गया।शीला के साथ चुदाई करने की मेरी लालसा अभी परवान चढ़ती कि इस बीच मेरी सगाई भी हो गई।असली कहानी अब शुरू होती है।पांच अक्टूबर को जब मेरे पुराने बॉस का तबादला हुआ और उनके स्थान पर एक नया बॉस आया। इसके बारे में सुना था कि यह बहुत खड़ूस है.

खेसारी लाल की बीएफ

’इस तरह उसे चोदते-चोदते मेरा पानी उसकी चूत में ही निकल गया।कुछ देर बाद हम दोनों चुदाई से फ्री हो गए और वो किचन में कुछ खाने का बनाने लगी. हिंदी में ब्लू फिल्म मूवीतो नेहा ने उनका हाथ अपने हाथ में ले कर अपने मम्मों के ऊपर फिर से रखवा लिए।वो मेरी तरफ देख कर बोली- देखो डॉक्टर साहब मेरे लिए कितना सुन्दर डायमंड का पेंडेंट ले कर आए हैं।फिर वो डॉक्टर साहब से बोली- तुमको मानव के आगे क्यों शर्म आ रही है? तुमको कोई दिक्कत है क्या मानव?मैंने कहा- नहीं.

उसमें से अन्दर झाँकने लगी। मैंने देखा कि मम्मी नंगधड़ंग नीचे थीं और पापा उनके ऊपर चढ़ कर धक्का लगा रहे थे।पापा का गधे के समान लंबा और मोटा काला लौड़ा मम्मी की चूत के अन्दर-बाहर आ-ज़ा रहा था। पापा पूरे जोश से एक नौजवान से भी बढ़कर बहुत तेज़ी से लंड को मम्मी की चूत में एक पिस्टन की तरह अन्दर-बाहर कर रहे थे।मैं पिछले 4 सालों में लगभग 600 बार चुद चुकी हूँ. देसी लड़की का नंगा फोटोक्योंकि मुझे किसी और पर भरोसा नहीं था।वो रोज मुझसे मिलने की बात करते.

पेलते रहो।मैंने एक बार में ही पूरा लंड पेल दिया उसके बाद करीब आधा घंटा मैंने उसकी गांड मारी और गांड में ही झड़ गया। उसके ऊपर ही पंद्रह-मिनट तक लेटा रहा।फिर मुझे घर जाने को देर हो रही थी और उसे भी इसलिए हम दोनों ने एक-दूसरे को कपड़े पहनाए। मैंने उसकी कच्छी अपने पास रख ली। उसने कल आने का वादा किया और चली गई।आपको मेरी कहानी कैसी लगी मुझे ईमेल द्वारा बताइएगा।[emailprotected].बीएफ सेक्सी प्रियंका चोपड़ा का: मेरे पापा कभी भी आ सकते हैं।’मेघा ख़ुद अपना लहंगा ऊपर करके दीवार के सहारे झुक गई थी। मैं सीढ़ियों की आड़ में खड़ा होकर उन तीनों को देख रहा था। नीचे मंडप में फेरे शुरू होने वाले थे। प्रशांत ने मेघा के मम्मों को दबाते हुए कहा।‘पूछो मत यार.

ना त हाथ त पानी काढ़ दूँ तेरा?मैं बोला- बस हो गया भाभी।मैंने 5-7 धक्कों के बाद चुत में ही पूरा पानी छोड़ दिया।फिर मैंने चुत से लंड निकाल दिया। भाभी खड़ी होकर सलवार बांध कर रसोई से बाहर आ गई और बोली- टाइम लागते ही बुला लूँगी।भाभी हँसते हुए चली गई।फिर उसके बाद मैंने भाभी को उनके घर चोदा.साले कुत्ते आजा लगा दे आज अपना पूरा ज़ोर।मैं भी ये सुनकर पागल हो गया और उसके मम्मों को पकड़ कर खींच दिया। वो तड़फ कर बोली- साले निर्दयी ऐसा मत कर.

नंगी पिक्चर देखने के लिए - बीएफ सेक्सी प्रियंका चोपड़ा का

वह पागलों की तरह जिद करने लगा।फिर मैं उससे आग्रह करते हुए बोली- प्लीज आज छोड़ दो.फिर अपना लंड मेरे हाथ में दे दिया।वो बोला- मुँह में लो।मैंने लंड मुँह में ले लिया और चूसने लगी। कुछ ही पलों में हम दोनों 69 की पोजीशन में हो गए थे।मैं बोली- बस भाई.

उसका नाम वीणा है। मैंने कभी उसे अपने प्यार के बारे में बताया ही नहीं है।पैरी बोली- तुम उसे बताते क्यों नहीं हो कि तुम उससे प्यार करते हो?तो मैंने कहा- हिम्मत ही नहीं होती.बीएफ सेक्सी प्रियंका चोपड़ा का उसने जींस और टॉप पहना हुआ था।उसका टॉप कुछ ऐसा था कि उसमें से उसके चूचे बाहर को निकलते हुए झाँक रहे थे।उसको मैंने घूरते हुए बोला- तूने क्यों तकलीफ़ की।कहने लगी- अपनों के लिए ही तो करते हैं और तुम कौन से पराए हो।मैं उसे अपने बेडरूम में ले गया।हम वहाँ बैठ गए।मैं थोड़ा डर रहा था कि कहीं वो ग़लत ना समझे।मुझे अब तक उसका इन्टेन्शन मालूम नहीं था।थोड़ी देर हम दोनों ने बात की.

सच में क्या क़यामत ढाती हुई माल थी।उसके कामुक शरीर को वही जान सकता है.

वीडियो सेक्सी बीएफ इंग्लिश?

बीएफ सेक्सी प्रियंका चोपड़ा का ’मैं उन्हें टॉवेल देने गया तो मैंने देखा कि वो पूरी नंगी खड़ी थीं और मुस्करा रही थीं।मैंने टॉवेल दी और बाहर आ गया। अब मेरे अन्दर भी एक वासना की आग जलने लगी थी। जब वो बाहर आईं तो क्या सेक्सी लग रही थीं और उन्होंने एक ट्रांसपेरेंट नाइटी पहन रखी थी। मैं मन ही मन उत्तेजित हो रहा था।थोड़ी देर में मेम बाहर आ गईं और फिर हम दोनों कमरे में आ गए।जैसे ही हम कमरे में आए.

ದೊಡ್ಡಮ್ಮನ ಜೊತೆ?क्सक्सक्स बफ हद वीडियो

बीएफ सेक्सी प्रियंका चोपड़ा का मेघना का भाई जय सविता भाभी को कामुक निगाहों से देखने लगा। इस गाने के बाद सविता ने जय की नजरों को पढ़ा.

व्हिडिओ सेक्स सेक्सी

नौकर के हाथ का खाना खा-खा बोर हो गए होंगे, आज मेरे घर पर मेरी बीवी के नेहा के हाथ का खाना खाइए।डॉक्टर सचिन मान गए।मैंने बच्चों को उनकी नानी के यहाँ छोड़ दिया।डॉक्टर साहब रात में 9.लेकिन वो इसके लिए तैयार नहीं हुईं।उन्होंने मुझसे कहा- मैं अपने मुँह से और हाथों से तुम्हारा पानी निकाल देती हूँ।वैसे मैं भी थका हुआ था तो सोचा चलो यही ठीक रहेगा। उन्होंने मुझे बिस्तर पर बैठा दिया और खुद मेरे पैरों के बीच आकर मेरा लंड मुँह में ले लिया।अब वे मेरे अंडकोषों को हाथ से सहलाते हुए मेरे लंड से खेलने लगीं। करीबन 10 मिनट बाद मुझे लगा कि मैं झड़ने वाला हूँ.

बीएफ सेक्सी प्रियंका चोपड़ा का जिसमें से एक पीठ के बल लेटा हुआ नज़ारा देख रहा था और दूसरा भी नंगा लेटा हुआ अपने लिंग को हाथ से सहला रहा था।उनके पास में एक बहुत गोरी औरत थी, जिसके भरे-भरे स्तन और उठे हुए चूतड़ थे वो भी एकदम नंगी.

मुंबई की रंडियों की बीएफ

हिंदी वीडियो बीएफ सेक्सनहला तो मैं देता हूँ तुझे साली।ऐसे हम फिर कुछ देर के लिए हँसी-मज़ाक करने लगे थे।इसके कुछ देर बाद मैंने कहा- देखो अब आप तो सभी चुद चुके हो, परन्तु मैंने और प्रिया ने अपनी चुदाई नहीं की है।मेरे ये कहते ही संजय हँस पड़ा.

तब उसने मुझे धक्के मारने का इशारा किया।मैंने धीरे-धीरे संभोग क्रिया आरंभ की। अब उसे भी मजा आने लगा था.जिसके कारण कोई बाहर से अन्दर का नहीं देख सकता था। मैंने सोचा कि बेटा मस्ताने अच्छा मौका है.

मैं आईपिल ले लूँगी।मैं पूरी तेज़ी से धक्के मारता हुआ अन्दर ही झड़ गया।मैं हाँफ़ रहा था.

धीरे-धीरे चाटते हुए मैं उसकी चूत के पास पहुँचा, तो वो और ज़ोर-ज़ोर से सिसकारियाँ लेने लगी।मैं उसकी चूत चाट रहा था।उसकी चूत की खूशबू मुझे पागल बना रही थी।मैं पागलों की तरह उसकी चूत चूसे जा रहा था। वो ‘उह्ह.

बहुत मजा आ रहा है मुझे…’मैं अपनी पूरी स्पीड से भाभी की चूत को चोदने में लगा था, भाभी मुझे और भी जोर जोर से पकड़ कर चोदने को कह रही थीं।मैंने अब भाभी के गले को अपने हाथ से पकड़ा और लंड को बड़ी ही जोर से उनकी चूत में ठोकने लगा। भाभी की चूत में लंड ‘फक. आप जानते नहीं, आपकी कहानियाँ पढ़ने के लिए इसने अलग से एक फोन लिया हुआ है। आप इसे एक बार हग तो कर दो और एक किस भी कर दो यार.

देहाती सेक्सी वीडियो सेक्स मुझे भी मजा आने लगा।फिर धीरे-धीरे वो ज़ोर-ज़ोर से मेरे लंड पर कूदने लगी और चिल्लाने लगी- कर दे अपनी दीदी की चुदाई… चोद डाल राजा.

बांग्ला सुदा सुदी बीएफ

बीएफ सेक्सी प्रियंका चोपड़ा का: जिससे अब प्रिया अपने काबू से बाहर हो चुकी थी।मैंने उसके शर्ट को उतार दिया.मैं बाहर ही खड़ा होकर सब देख रहा था कि वो क्या ले रही है। उसने एक ब्रा-पेंटी ली जो कि ब्लैक कलर की थी। जब वो ब्रा और पेंटी ले रही थी तो मैंने उसे देख लिया था और उसने मुझे भी देखा था।फिर वो मेरे पास आई और चलने के लिए कहा.