बीएफ सेक्सी लंड चूत की चुदाई

Image source,सेक्सी वीडियो बीएफ बी

तस्वीर का शीर्षक ,

मराठी मूवी सेक्सी बीएफ: बीएफ सेक्सी लंड चूत की चुदाई, अब मैंने अपना लंड फिर से गीत की गाण्ड में डाल दिया, हम दोनों गीत को जबरदस्त तरीके से चोदने लगे।गीत भी बहुत किनारे पर थी.

इंग्लिश वीडियो बीएफ वीडियो

हर रात कमला को दर्द होता क्योंकि जो क्रीम उसकी चूत और गांड में लगाई जाती थी उससे उसके छेदों को आराम मिलने के अलावा वे फ़िर टाइट भी हो जाते. बीएफ ब्लू भोजपुरी मेंजिसमें मैंने अपनी भांजी को पटाया। उसकी उमर उस समय 19 साल थी वह जयपुर आगे की पढ़ाई पढ़ने के लिए गई हुई थी। मैं उस समय जयपुर में एमबीए की तैयारी कर रहा था। मेरी भांजी का नाम उर्वशी है।उसे उसके उस स्कूल में मुझसे मिलने से कोई रोक-टोक नहीं थी। हमारी उम्र में ज्यादा फर्क ना होने के कारण वह मुझे मामू कहा करती थी।उसका फिगर बहुत अच्छा तो न था.

गफलत से उससे चुद गई।अब देखो नायर करता क्या है?!मैं कोशिश करके उसे यह बताना चाहूंगी कि मैं तुमको देख कर रह नहीं पाई और रात चुदने चली आई. बीएफ मां बेटे की बीएफकाफी देर तक चूत को रौंदने के बाद भाई साहब भी अपना अनमोल रस मेरी चूत में छोड़ने लगे और मुझे बाँहों में भर कर एक आखिरी शॉट लगाकर लण्ड को मेरी चूत की जड़ तक डाल कर अपने अनमोल खजाने को मेरी बच्चेदानी में डालने लगे।आज पूरी रात जेठ ने कई बार बुरी तरह से मुझे चोदा और मैं चुदाई से थककर जेठ की बाँहों में सो गई।मेरी नींद सुबह 6 बजे खुली.

तो मेरे लंड में सनसनाहट सी होने लगी। टीवी देखते हुए बीच में एक-दो बार मैंने अपना हाथ उनकी जांघों पर छुआ दिया.बीएफ सेक्सी लंड चूत की चुदाई: नहीं तो मेरे बम्बू से इसकी गाण्ड फट जाएगी।’हितु ने ऐसा कहा तो मेरे आँखों की गोटियाँ कपाल में सरक गईं, मैं सोचने लगी कि हाय.

मैं गरम होती जा रही थी। एक बार तो मुझे महसूस हुआ कि मैं जाकर जेठ जी का खुद ही लण्ड पकड़ कर कह दूँ कि हिलाना छोड़ो.एकदम गोरी थी और उसका फिगर 34-30-36 का रहा होगा।मैं भी उसे चुम्बन करने लगा। वो मेरे होंठों को ऐसे चूस रही थी.

लड़का लड़की सेक्स बीएफ - बीएफ सेक्सी लंड चूत की चुदाई

फिर मुझे भी उस की बात माननी पड़ी और कहा- ओके एड्रेस बताओ?फिर उसने अपना पता बताया तो वो ठीक मेरी बिल्डिंग के पास वाली बिल्डिंग थी.तभी भाभी जाग गयी और मुझे हैरानी से देख ने लगी लेकिन मैं मुस्कराने लगा। फ़िर वो सो गयी और मैं भी लंड हिलाकर सो गया फ़िर अगले दिन भी वही कहानी दोहराई इस बार मैने अपनी ३ उंगलियां चूत में डाली थी ३-४ दिन तक ऐसे ही चलता रहा लेकिन भाभी ने मुझे चुदने का सिग्नल नहीं दिया। लेकिन मैने फ़िर भी भाभी को नहीं बक्शा मैं उन्हे चोद कर ही माना ये सब मैने कैसे किया ये आप को अगले भाग में बताउंगा.

पर उसको चोदने का भी मन कर रहा था। लौड़े को हाथ से हिला कर मैं सो गया था।अब मैं दुबारा मौके की तलाश में था।दुबारा मौका मिला और ऐसा लगा कि इस बार उसको चोदने का टाइम भी आ गया।दुबारा मिलने का समय हुआ और मैं रात को उसके पास दुबारा गया, मैं उसके पास लेट गया और मैंने उससे रिक्वेस्ट की- प्लीज़.बीएफ सेक्सी लंड चूत की चुदाई पर मेरा लण्ड फिसल गया क्योंकि वो पहली बार चुदवा रही थी।फिर मैंने अपने लण्ड पर तेल लगा कर लौड़े को चिकना किया और उसकी चूत पर तेल लगा दिया।अब सैट करते हुए एक धक्का मारा.

ये देख कर रजनी हैरान रह गई और उसे मजा भी आने लगा। इधर रानी ने मेरा लण्ड को सहला रही थी। मैं रजनी को पूरी तरह गर्म कर चुका था। उसकी बुर की फांकों से रस निकलने लगा था। वो रस मैं पी रहा था।मैंने उसकी बुर से सर को हटा लिया और उसके सर को अपने लण्ड की तरफ़ किया और लण्ड को चूसने को कहा।पहले तो उसने मना किया.

बंगाली बीएफ चाहिए?

बीएफ सेक्सी लंड चूत की चुदाई माँ ने अपनी रसीली चूची मेरी चूचियों पर रगड़ते हुए अपने गुलाबी होंठ मेरे होंठ पर रख दिया और मेरे मुंह मे जीभ डाल दिया.

बीएफ सेक्सी एचडी मूवी हिंदी?बीएफ मूवी हिंदी सेक्स

बीएफ सेक्सी लंड चूत की चुदाई तो मैंने महसूस किया कि मेरे लण्ड पर रजनी ने हाथ रखा है।मैं रानी की तरफ़ पलट गया और उसे चिपक गया। इधर दूसरी ओर से रजनी भी मेरी तरफ़ चिपक रही थी और वो भी मेरे पीछे से अपने हाथ को डाल कर हाथ को मेरे लण्ड के ऊपर ले आई।मैं हैरान था.

एचडी बीएफ फुल एचडी सेक्सी

मैं सिर्फ तुम्हारी ही हूँ।’अब मैंने निक्की को डॉगी स्टाइल में आने को कहा और उसके पीछे से लण्ड डालने लगा।मेरा पूरा लण्ड अन्दर जा रहा था। निक्की को दर्द अभी भी थोड़ा-थोड़ा हो रहा था। थोड़ी देर बाद मेरा पानी निकलने वाला था।मैंने निक्की को बोला- कहाँ डालूँ.मैंने कल आपको अरुण जी के कमरे में जाते और सब कुछ करते हुए देखा था। मैंने ‘की-होल’ से पूरी फिल्म देखी है। कसम से भाभी आप बहुत मस्त माल हो।इतना सुनते मेरे हाथ-पांव फूल गए और मैं घबराने लगी। मेरी गान्ड फट गई थी.

बीएफ सेक्सी लंड चूत की चुदाई ’ कर रही थी। चार्ली भी कस-कस कर ना जाने कितनी देर तक गाली देते हुए मेरी गाण्ड मारता रहा।मुझे तब पता चला.

बीएफ सेक्सी औरत

एक्स एक्स एक्स बीएफ भोजपुरी मेंमैंने कहा- कितने घंटे की नौकरी होती है उसकी?उसने कहा- 10-12 घंटे तो लग ही जाते हैं और कई बार तो रात को भी ड्यूटी लगा देते हैं.

दोनों के मग आधे से ज़्यादा भर गए थे। मैंने उसका मग लेकर उसका सारा मूत पी लिया।अब मैं बोली- तुम मेरा मूत पियो.।करीब 20 मिनट तक मैंने मैडम की चूत को चोदा और झड़ने के बाद में हम दोनों बाथरूम में गए।उधर बाथटब में पानी के साथ खेलने लगे।मैंने मैडम को बाथरूम में लेटाया.

उन्होंने भी मुझे जोर से चूमा।मैंने फिर भाभी से कहा- ये तो ठीक है फिर भी मुझे एक बार अपनी चूत चाटने दो.

थोड़ी देर बाद माँ को कुछ राहत मिली और उन्होंने कमर हिलानी शुरु कर दी और मुझसे बोली- बेटा शुरु करो, चोदो मुझे!ले लो मज़ा जवानी का मेरे रज्ज्जा! और अपनी गाण्ड हिला हिला कर चुदाने लगीं.

थोड़ी देर तक ऐसे ही मजे लेने के बाद मैंने अपनी उंगली उनकी चूत से बाहर निकल लिया और सीधा हो कर उनके ऊपर लेट गया. हम लोगों में काफ़ी आना-जाना होने लगा था।एक दिन की बात है मम्मी को टाँगों में दर्द हो रहा था और मैं ऑफिस में था.

मराठी भाभी की चुदाई बीएफ मैंने कंडोम उतार दिया और अपना मुँह बंद करके लण्ड को ज़ोर-ज़ोर से आगे-पीछे करने लगी, तेज़-तेज़ मुठ मारने से जैसे ही वो झड़ने को हुए, उन्होंने कहा- जान मुँह खोलो.

हिंदी में बीएफ हिंदी वाली

बीएफ सेक्सी लंड चूत की चुदाई: और जेठ जी चाय पीते हुए धीरे से अपना एक हाथ मेरे पीछे कर मेरी कमर और चूतड़ों के पास रख कर हल्के से मेरी कमर को दबा कर हाथ वहीं रखकर रूक-रूक कर सहला देते।जेठ जी के ऐसा करने से मैं पानी-पानी हो रही थी.अमर ने अब अपना मुंह अपनी पत्नी के दहकते होंठों पर रख दिया और बेतहाशा चूंमा चाटी करते हुए वे दोनों अपने शरीरों के बीच दबी उस किशोरी को भोगने लगे.