लंड बुर वाली बीएफ

Image source,महाराष्ट्रीयन बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी आर्केस्ट्रा चुदाई: लंड बुर वाली बीएफ, मेरे सामने ताऊ जी की गांड थी इसलिए मुझे बुआ के चूचे दिखाई नहीं दे रहे थे.

बीएफ सेक्सी सनी लियोनी

इसी क्रम में मुझे एक पाठिका सोनम सिंह का मेल मिला जिसमें उन्होंने मेरी कहानियों की तारीफ़ के साथ साथ अपने बारे में भी बहुत कुछ बताया. पाकिस्तानी एक्स एक्स एक्स मूवीउसने एक नीले रंग का गाउन पहन रखा था जिसमें से उसके उरोज ज्यादा तो नहीं दिख रहे थे मगर हल्की सी घाटी यह जरूर बता रही थी अंदर और भी गहराई है.

मैं उसकी कोहनियों से होते हुए उसकी दोनों बांहों पे हाथ फेरते हुए नीचे आ रहा था. बच्चे के बीएफअपने बेटे को नहलाकर खिला कर खेलने के लिए घर में छोड़ दिया और बोलीं- आ जा अब मेरी चूत के बालों को साफ कर दे.

जी मैडम … अपने बुलाया था?”हाँ राजे … कुछ काम था तुम्हारे लिए … आज मेरा ड्राइवर नहीं है तो मुझे रिक्शा से घर जाऊंगी … लेकिन समस्या यह है कि इतनी सारी कापियां चेक करने के लिए ले जानी थीं … मुझे अकेले रिक्शा में इनको उठा कर ले जाने में बहुत दिक्कत होगी … मैं चाहती हूँ कि तुम मेरे साथ रिक्शा में चलो.लंड बुर वाली बीएफ: तभी मामी ने मुझसे फिर से कहा- चलो छत पे चलते हैं, इधर मेरा मन नहीं लग रहा है.

उसने हाथ मिलाया तो मैंने उसका हाथ पकड़ कर हैलो बोला और कहा- आप तो बहुत खूबसूरत हैं.ऊपर कमरे में जाने के थोड़ी देर बाद ही मेरा दोस्त अपनी गर्लफ्रेंड के रूम में चला गया.

देसी भाभी की चूत दिखाओ - लंड बुर वाली बीएफ

चलो अच्छी बात है, जब इसको पकड़ कर चोदेंगे तो चिल्लाएगी भी नहीं!मैंने पलट कर जवाब दिया- ज़बान संभाल कर बात करो!वो बोला- ओहो, तुम तो बोलती भी हो? चलो अच्छा हुआ तुमने सुन तो लिया मैंने जो भी कहा.इसलिये मैं भी अब शौच आदि से निवृत्त होने के लिये बाथरूम में घुस गया। अब जब तक मैं नहा-धोकर तैयार हुआ तब तक मोनी ने खाना बना लिया था.

शादी के बाद जब तेरा पति रोज तेरी चुदाई करेगा तो तेरा पेट फूल जायेगा.लंड बुर वाली बीएफ मेरे सामने बैठ कर मेरी फुद्दी को घूरने लगा। मुझे सच में बड़ी शर्म आ रही थी। मगर इस लुच्चपने का भी अपना ही मज़ा होता है। थोड़ी शर्म, मगर बहुत सारा रोमांच।उसने मेरी फुद्दी को अपने हाथ से छूकर देखा, उसके छूने से मुझे करंट सा लगा। उसने मेरी फुद्दी के दोनों होंठ खोल कर देखे- अरे वाह, क्या खूबसूरत गुलाबी फुद्दी है.

जी मैडम … अपने बुलाया था?”हाँ राजे … कुछ काम था तुम्हारे लिए … आज मेरा ड्राइवर नहीं है तो मुझे रिक्शा से घर जाऊंगी … लेकिन समस्या यह है कि इतनी सारी कापियां चेक करने के लिए ले जानी थीं … मुझे अकेले रिक्शा में इनको उठा कर ले जाने में बहुत दिक्कत होगी … मैं चाहती हूँ कि तुम मेरे साथ रिक्शा में चलो.

पाकिस्तानी ब्लू सेक्सी पिक्चर?

लंड बुर वाली बीएफ ये मेरी कहानी के अंतिम भाग हैं, इसलिए पहला भाग जरूर पढ़ें, ताकि इसका अच्छे से मजा ले सकें.

एक्स वीडियो फिल्म एचडी?पत्रिका सेक्सी फिल्म

लंड बुर वाली बीएफ फिल्म के गर्मागर्म सीन देखते हुए हम दोनों ही वासना की आग में जलने लगे थे.

एक्स एक्स एक्स हिंदी में हिंदी में

उस दिन उसने मुझसे वादा किया था कि आज मैं आपको एक पति के रूप में देखना चाहती हूँ.फिर मैंने एक जोर का झटका मारा, अबकी बार मेरा आधा से ज्यादा लंड उसकी चुत में घुस गया था.

लंड बुर वाली बीएफ उन्होंने दीदी के चूचों के बीच में ले जाकर अपने लंड को रगड़ना शुरू कर दिया.

हिंदी बीएफ फुल एचडी सेक्सी बीएफ

देसी सेक्सी वीडियो सुहागरातपहले मैंने अपना लंड उनके मम्मों के बीच में डाल कर 5 मिनट मम्मों की चुदाई करते हुए लंड की मुठ मारी.

ऐसा कहते हुए मेरी चूत से एक फव्वारा सा फूट पड़ा और गर्म-गर्म रस बहने लगा.उसके बाद मैं हेतल के रूम में पहुंचा जहां पर मानसी मेरा इंतजार कर रही थी.

मैं वनिता के ससुर राजेन्द्र जी के बारे में सोचने लगी और अपनी प्यासी चुत में उंगली करने लगी.

इसके बाद तो मानो काजल की उफनती जवानी का जलवा ही मेरे सामने बिखर रहा था.

उसने कहा- आशना यस आशना यस …मुझे पता चल गया कि वो लंड चूसने के लिए कह रहा है … पर मैंने पहले कभी लंड नहीं चूसा था, तो मुझे पसंद नहीं था. अब मैंने अपने लण्ड का सुपारा उसके छेद पर फेरना शुरू किया, फिर अपने हाथ पर ढेर सा थूका, अपने लण्ड पर मला और लण्ड का सुपारा उसकी गांड के छेद पर रखकर ठोक दिया.

कैटरीना की बीएफ मैं उसको जल्दी से नंगी कर देना चाहता था ताकि उसकी चूत में अपने लंड को डाल सकूं लेकिन मैंने सब कुछ धीरे-धीरे करना ही ठीक समझा ताकि उसका विश्वास मुझ पर बना रहे.

रंडी वाली

लंड बुर वाली बीएफ: तो मैं उसका लन्ड मुंह में भर के ऊपर नीचे चूसने लगी और जीभ से लन्ड को छू छू के खेल रही थी। करन का लन्ड पूरा तन गया था और लगभग सात इंच तक बड़ा हो गया था.फिर मारव मेरे ऊपर चढ़ गया और उसने भी थूक लगा कर अपना लंड मेरी चुत में घुसा दिया.