बीएफ पिक्चर दिखाओ बीएफ बीएफ

Image source,हीन्दी सेक्सी विडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ एचडी की वीडियो: बीएफ पिक्चर दिखाओ बीएफ बीएफ, कारण ते ट्रिम केस बोचायचे ना लवड्यावर ? पण पुद्दी इतकी साफ ठेवायची कि प्रत्येकाला पहिले तिची पुच्ची चाटावी असेच वाटायचे.

सेक्सी अनिता भाभी

मैं जुनेद भोपाल से हूँ। आज मैं आप सबको अपने कॉलेज टाइम की मेरी सेक्स स्टोरी बताता हूँ। मेरी यह चूत चुदाई कथा मेरी जोया मैडम के साथ की है।जोया मैडम कॉमर्स की प्रोफेसर हैं, वो देखने में बहुत गोरी हैं उनके मोटे-मोटे चूचे और मोटे चूतड़. ससुर बहू की सेक्सी वीडियोसतो मैं उसको उस खिड़की में से अन्दर ले गया। वहाँ जाकर हम मूवी देखने लगे, धीरे-धीरे वो गर्म होने लगी, तब तक मैंने उसे कुछ भी नहीं किया था।मैंने उससे पूछा- कैसा लग रहा है?उसने कहा- अच्छा लग रहा है।फिर मैंने हिम्मत करके उसकी जांघ पर हाथ रख दिया.

उफ़फ्फ़ साली ऐसी चूत देख कर लौड़े की भूख ज़्यादा बढ़ जाती है।पुनीत ने लौड़े को चूत पर टिकाया और पूरा एक साथ अन्दर धकेल दिया।पायल- आईईइ. इंडिया सेक्सी विडियोमेरी चूत तैयार है, नई चूत का मजा लो। पुरानी तो पुरानी हो होती है।इतना सुनते ही राहुल ने आँखें खोली और बोला- ठीक है तृप्ति.

पर ब्रा-पैन्टी नहीं पहनने की वजह से मेरा जिस्म पूरी तरह से खुला ही था।तभी मेरा ध्यान बगल वाली छत पर गया.बीएफ पिक्चर दिखाओ बीएफ बीएफ: मेरी तो ऊपर की साँस ऊपर और नीचे की साँस नीचे रह गई!थोड़ी देर बाद सुमन उठी गई और मेरी तरफ देखती हुई अदा से मुस्कुरा दी.

’वो एक हाथ से मेरी चूचियों को दबाए जा रहा था और एक हाथ से मेरी कमर पकड़ कर शॉट लगा रहा था। मेरी चूत पर उसने 7-8 शॉट मार कर लण्ड चूत से खींच कर पैंट में अन्दर करके चल दिया।वो जाते-जाते बोला- तैयार हो जा मुझसे चुदने के लिए.फिर हमारी दोस्ती हो गई। एक दिन मैंने उससे पूछा- मूवी देखने चलें?उस दिन वो बहुत सेक्सी लग रही थी उसने पिंक कलर का पटियाला सूट डाला हुआ था। तो पहले तो उसने मना कर दिया.

सेक्सी न्यू सेक्सी हिंदी - बीएफ पिक्चर दिखाओ बीएफ बीएफ

उसके चूची भरे हुए मुंह से सिसकने और कराहने की दबी दबी आवाजें निकल रही थीं जिन्हें सुन सुन के अमर और मस्त हो रहा था.उसने अपने बूब्स अपने हथेलियों से ढक लिए थे और दोनों पैरों को आपस में चिपटा कर सीधी लेटी थी।उसके बदन पर मात्र एक पैंटी ही शेष थी जो उसकी चूत की रखवाली कर रही थी।‘बड़े पापा.

जाग जाते तो क्या होता? और मैं यह भी तो नहीं जानती थी कि आप कहाँ सोए थे।मैं यह जानबूझ कर बोली ताकि शक को कन्फर्म कर लूँ.बीएफ पिक्चर दिखाओ बीएफ बीएफ ये क्या करते हो बाबूजी ? कहीं किसी ने देख लिया तो ? ” उसने हाथ छुड़ाने की कोशिश नही कीमेरी हिम्मत और बढ़ गयी.

कुछ पता ही नहीं चलता।वैसे ही एकाध माह में तो हम एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए थे, अब वो मुझे अपना बेस्ट फ्रेंड कहने लगी थी। मुझे तो उसकी जवानी ने पागल किया हुआ था, उसे देखते ही उसको छूने को दिल करता था.

દેશી ગર્લ્સ?

बीएफ पिक्चर दिखाओ बीएफ बीएफ एक दिन मेरे ऑफिस में उसका फोन आया और कहने लगी- यू आर अमित?मैंने कहा- यस, हाँ बोलिए क्या काम है?उसने कहा- मेरे घर का कंप्यूटर खराब हो गया है.

सेक्सी मराठी मधे?सेक्सी बीएफ बिहारी का

बीएफ पिक्चर दिखाओ बीएफ बीएफ तभी पीछे से दीपक आया और मुझे पीछे से पकड़ कर मेरी चूचियाँ दबाने लगा।मैं भी चुपचाप चूचियाँ दबवाने लगी। कुछ मिनट तक मेरी चूचियाँ दबाने के बाद दीपक ने धीरे से मेरे कान में कहा- आज तुझे रंडी बनाऊँगा.

मारवाड़ी भाषा सेक्सी

फिर हम साथ में बाथरूम में नहाए और बाथटब में ही मैंने उसे एक बार फिर चोदा।इसके बाद मैंने उसे और उसकी सहेली को नाश्ता कराया और उसे स्टेशन छोड़ आया और साथ में उसे जाते समय आगरा के प्रसिद्ध पंछी छाप अंगूरी पेठा के 4-5 डिब्बे पैक करवा दिए।उसने मुझे धन्यवाद कहा और बोली- आपके साथ समय गुजार कर बहुत अच्छा लगा। मेरा जाने का मन नहीं कर रहा.मम्मी ने कहा- तुम्हारे पापा और मैंने भी फ़ैसला किया है, जब चाहो चुदाई करेंगे मिल कर!तब मैंने अपनी बहन की चूत में तेल लगाया और मम्मी के…फ़िर पहले मैंने अपनी बहन की चूत में अपना लंड डाला और उसकी चुदाई की और चुदाई से पहले उसने मेरा लंड चूसा और मैंने उसकी चूत को फ़िर मैंने मम्मी की चुदाई की.

बीएफ पिक्चर दिखाओ बीएफ बीएफ कि मैं माँ जी के बारे में ऐसे गंदे विचार रखती हूँ।रात के खाने से पहले मैंने माँजी से पूछा- क्या-क्या देख लिया वीडियो में?तो उन्होंने कंटीली अदा से कहा- बेटे का बहुत बड़ा और हलब्बी किस्म का लण्ड है.

सुहागरात व्हिडिओ सेक्सी

मसूदा सेक्सीतो उन्होंने मैं कैसी दिखती हू इन काले कपड़ो में ?मैंने हँसते हुए कहा- भाभी तुमने तो नीले रंग का गाऊन पहना है.

अब अपना लंड मेरी चूत में डाल भी दो।फिर मैंने अपने सारे कपड़े उतार दिए और अपना 6 इंच का लंड उसकी चूत पर रखा और पेल दिया।उसके मुँह से एक चीख निकली- आऐयय ईइईए.तो उसकी क्या हालत होती होगी।तब तक रेशमा भी मूत कर उठ चुकी थी। फिर हम तीनों मेरे घर के अन्दर चल दिए। मैं रेशमा के पीछे-पीछे था उसकी मटकती हुई गाण्ड मुझे बड़ा मजा दे रही थी और मैंने धीरे से उसकी गाण्ड में ऊँगली कर दी.

आगे की कहानी लेकर बस मैं कल आ रहा हूँ।कहानी जारी है।कहानी के बारे में अपनी राय मुझे मेल कीजिए।[emailprotected].

’ की आवाजें आने लगीं।मैं इतना हचक कर चोदा और ऐसा नशा चढ़ा कि यह पता ही नहीं पड़ा कि वो बेहोश हो चुकी है। सब कुछ भूल कर मैं उस चरमोत्कर्ष पर पहुँचना चाहता था।करीब 7-8 मिनट बाद उस स्थिति पर भी पहुँच गया और वीर्य स्खलन की स्थिति होने पर मेरी रफ़्तार स्वत: ही बढ़ गई।अब मुझे उसके दर्द से नहीं.

तब तो कुछ नहीं किया।मैंने कहा- कब इशारा किया था आपने भाभी?इस पर वो बोलीं- टॉयलेट में क्या मैं यूँ ही अपनी चूत रगड़ती थी और चौड़ी करके आपको दिखाती थी?मैंने कहा- भाभी मैं बुद्धू था. जो पति के सामने हमारे साथ चुदाई करना चाहे और हम अपने साथी अदल-बदल कर चुदाई करें और मज़ा आ जाए।तो वो बोलती है- कोई हमारे जैसा सोचने वाला भी तो हो।मेरी वाइफ की एक सहेली है.

తెలుగు సె वो मोहाली, पंजाब से थी।साथ ही उसने बताया कि वो दिल्ली बाईपास से बैठी है और बस खाली होने की वजह से पीछे ही बैठ गई थी।मैंने कहा- कोई बात नहीं.

रोमान्स क्स

बीएफ पिक्चर दिखाओ बीएफ बीएफ: ये बातें सामान्तया होती ही हैं।इतना ज्ञान बगराने के बाद मैंने उससे पूछा- क्या तुम इसका अनुभव लेना चाहोगी?वो कुछ बोली तो नहीं.मेरे लंड का सुपारा बड़ा मोटा है और इसलिए सुपारे को चूत की फांकों में लगाने से ही उसकी चुत ढंक चुकी थी.