बीएफ सेक्सी वीडियो देना

Image source,सेक्सी नंगा डांस

तस्वीर का शीर्षक ,

एक्सएक्सएक्ससीसीसी: बीएफ सेक्सी वीडियो देना, मैं तो निहाल हो गई, मुकेश मेरी चूत को चूसने लगा, मैं मुकेश के सर पर हाथ फिराने लगी.

bf पिक्चर bf

प्रेषक : राजेश अय्यरमेरे प्यारे दोस्तो और देवियो व भाभियो, आपने पहला भाग पढ़ा तो शायद उसमे कुछ झूठ नहीं लगा होगा क्योंकि यह मेरे घर की ही सच्चाई है। अब चाची बिगड़ी हुई है तो बेटियां भी बिगड़ी ही होंगी न …. सेक्सी अंग्रेजी सेक्सपापा मार दो गाण्ड… जरा जोर से मारना… मेरी गाण्ड भी बहुत प्यासी है…अह्ह्ह्ह्ह”मैंने लण्ड खींच के निकाला और दबा कर अन्दर तक घुसा डाला… कोमल ने अपने होंठ भींच लिये… उसे दर्द हुआ था…हाय राम… मर गई… जरा नरमाई से ना…”ना अब यह जोश में आ गया है… मत रोको इसे… मरवा लो ठीक से अब!”दूसरा झटका और तेज था.

तैयाऱ होकर वो बाहर चले गए। थोड़ी देर में ही बाकी घरवाले भी आ गए।उसके बाद मैं 12 दिन वहाँ थी। रोज़ किसी ना किसी बहाने से हम एक दूसरे के करीब आते और 4-5 बार वो मुझे चोद भी चुके थे। वो पल भूलते नहीं। लोगों के लिए यह गलत हो सकता है, पर हम दोनों के लिए बहुत खास एहसास था।अपनी राय मुझे इस पते पर भेजें।. घड़ी खोलोउसकी चूचियाँ गोल कटोरी जैसे सीधे तनी हुई… जिनमें झुकाव जरा भी नहीं था, मेरे मन को बींध गई, मेरी सांस फ़ूल सी गई.

जब मैंने भाभी से उस आदमी के बारे में पूछा तो भाभी ने बताया कि यह आदमी उनका बॉस है और भाभी ने जान बूझकर ही अपना ट्रान्सफर दिल्ली से जयपुर करवाया था.बीएफ सेक्सी वीडियो देना: केले के तने जैसी।मुझे उसके होंठ अब रसीले नज़र आने लगे थे। मैं जब भी उसको निहारता वो नज़रें झुका लेती थी… मेरी आँखों मे शायद कुछ और नज़र आने लगा था। मैं सोचता था जैसे शशि और स्मिता अपने आप आकर मेरी झोली में गिरी थीं नेहा भी गिरेगी.

एक दिन मीनाक्षी किसी काम से बाहर गई तो मैंने भाभी की बीस दिन की सेक्स की भूख शांत की…बड़ा मजा आया बीस दिन बाद भाभी को चोदने में.मैंने उसे कहा कि मैं भी इसी समय ऑफिस से निकलता हूँ अगर आपकी फिर कभी बस मिस हो जाए तो मुझे कॉल कर दीजिएगा, अगर मैं ऑफिस में रहा तो आपको ले लूँगा.

जी वाला गेम बताइए - बीएफ सेक्सी वीडियो देना

उनके लंबे नाखून मेरी पीठ में गड़ रहे थे।‘फाड़ दे… मेरी फाड़ दे आआह्ह!’उन्होंने मुझे कस के पकड़ा और वो झड़ने लगी… करीब दो मिनट वो झड़ती रही.रीटा के गोरे-गोरे बदन पर राजू के चुम्बनों की मुहरें, दांतों के नीले नीले कचौके, हाथों के ठप्पे, ऊँगलियों की धसावट, घुटनों और कोहनियों पर कारपेट की रगड़ के लाल निशान गीली जांघें बहुत ही लुभावनी लग रही थी.

मेरा लंड प्रचंड हो चुका था… पूरा लोहे का गरम रॉड… असाधारण और अनियंत्रित। मुट्ठ मारने की तीव्र इच्छा हो रही थी.बीएफ सेक्सी वीडियो देना आपकी बाइक देख कर मैं समझ गई थी कि आप आ गए हैं!” राधा मुस्करा कर बाजार का सामान एक तरफ़ रख कर मेरे पास सोफ़े पर आ कर बैठ गई.

तुम जैसे ही रूम मे आयी, मैने दरवाजा बन्द कर लिया और तुम्हे किस करने लगा। फ़िर मै बेड पे बैठा और तुमसे कहा ” तुम इस तरह मेरी बाहों में बैठो कि तुम्हारा गोरा बदन पूरी तरह मेरी बाहों में आ जाये” और तुमने अपनी दोनो टांगें खोल के चौड़ी की औए सीधे मेरे लन्ड पे आ के बैठ गयी.

रोक्को सिफ़्फ़्रेदी?

बीएफ सेक्सी वीडियो देना !!सोनिया के मुँह से यह सुन कर मैं हैरान हो गया। क्या सोनिया को मेरी और किरण की चुदाई का पता है??पर मुझे इससे क्या लेना, मुझे तो सोनिया की चूत चाहिए थी सो मिल गई थी।आज तो तेरी चूत को ऐसे फाड़ दूँगा जैसे तुम्हारी माँ की फटी हुई है… साली की चूत बहुत करारी है.

लड़की का सेक्सी डांस?सनी लियोन वीडियो बीपी

बीएफ सेक्सी वीडियो देना सबको लगता था कि हम दोनों प्रेमी हैं… मुझे भी मेरी क्लास की लड़कियाँ उसके नाम से चिढ़ाती थी.

dinesh सेक्सी वीडियो

कुछ देर तो हम दोनों आराम से लेटे रहे, फिर वो बोली- मजा आया?मैंने कहा- बहुत मजा आया!तो वो बोली- कभी किसी को चोदा है?मैंने कहा- नहीं!तो वो बोली- कभी मेरे घर आना, तो बहुत मजे दूँगी और तुम्हें चोदना भी सिखा दूँगी.वो दर्द से चिल्ला रही थी-…मार डाला… आह्हा दर्द हो रहा है! निक्काअल प्ल्लज्ज्ज़ मईई रीएआ…तुरंत मैंने अपने हाथ से उसका मुँह बंद किया और धीरे-धीरे मैं अपना लण्ड आगे पीछे करता रहा.

बीएफ सेक्सी वीडियो देना थोड़ी देर के बाद दीदी वापिस अपने कैबिन में आई, मुझे देख कर बोली- तू इतनी जल्दी कैसे आ गया?मैंने कहा- मैं कार से आया हूँ.

बिना कपड़ों वाली लड़की

आडियो विडियो डाउनतभी भाभी बोली- बहनचोद, अपनी बहन की चूत का भोंसड़ा बना दिया! अब मेरी का भी बनाएगा क्या?फिर भी मैंने कोई रहम नहीं किया और अपने झटके तेज कर दिए.

एक बात पूछूं ?”बोलो ?”फिर वो तुमने चीका को थप्पड़ क्यों मारा था ?”मैं एक भारतीय नारी हूँ कुछ तो भारतीयों जैसा करना पड़ेगा ना इस लिए ? वो सब चीका और डाइरेक्टर का प्रायोजित ड्रामा था यार !”कैसे ?”तुम भी अक्ल के दुश्मन ही हो… अरे बाबा उस शिल्पा को इऽच लो, साली हरामजादी रांड उस फिरंगी (गेर) के साथ एक चुम्मा देकर कितना फेमस हो गई थी ? और.लगता था कि उसके शरमाते ही मैं उसके बोबे दबा डालूँ और वो शरमाते हुए हाय राम कह उठे.

अब तो मेरी गांड भी रवां हो चुकी थी। मिट्ठू तो सीत्कार पर सीत्कार किये जा रहा था। हाई.

‘ओह, भैया, अब क्या चाहिये, यूँ, ऐसे मत करो!’ उसके ताकतवर शरीर का स्पर्श पाकर मुझे सिरहन सी हो आई.

मैं समझ गई थी कि वो क्या कहना चाहता है।उसने अपना हाथ बढ़ाया और मेरे हाथ पर रख दिया और बोला- भाभी अब काफी सर्दी लग रही है, अब क्या करूँ?उसका हाथ पड़ते ही मैं शरमा गई और बोली- क क. राजू का लण्ड अब रीटा की चूत की झिल्ली पर दबाव डाल रहा था पल भर के लिये दोनों ठहर से गये और राजू ने रीटा की झील सी आँखों में झाँख कर पूछा- चोदूँ?‘चौदिये नाऽऽऽ!’ चुदास की ठरक भाव विभोर हुई रीटा शहद से मीठे स्वर में बोली.

नंगी फिल्म बताओ अचानक मेरे पापा की तबीयत कुछ ज्यादा ही ख़राब हो गई और उन्हें अस्पताल में दाखिल करवाना पड़ा.

साड़ी वाली भाभी की चुदाई सेक्सी

बीएफ सेक्सी वीडियो देना: मैंने फिर अपने घर पर फोन मिलाया और बोल दिया कि मैं 3-4 दिन तक योगी के घर पर रहूँगा.मैं भी उसका साथ दे रही थी… मैंने उसकी टी-शर्ट उतार दी… नीचे उसने लुंगी और कच्छा पहना हुआ था… उसकी लुंगी भी मैंने खींच कर निकाल दी।अब उसका कच्छे में से बड़ा सा लण्ड मेरी जांघों में घुसने की कोशिश कर रहा था…उसने भी मेरा कुरता उतार दिया और मेरी सलवार भी उतार दी…अब में ब्रा और पैंटी में थी और वो कच्छे में.