बीएफ सेक्स हॉट वीडियो

Image source,मियां खलीफा की चुदाई

तस्वीर का शीर्षक ,

पंजाबी सेक्स बीएफ फिल्म: बीएफ सेक्स हॉट वीडियो, इसीलिए मुझे काफ़ी थकान महसूस हो रही थी।मैं भाभी के सीने पर सर रख कर सो गया। भाभी भी एक हाथ से मेरे सिर को धीरे-धीरे से सहलाते हुए दूसरे हाथ से मेरी पीठ सहला रही थीं।कुछ देर बाद मुझे होश आया तो मैंने भाभी के रसीले होंठों का चुंबन लेकर उन्हें जगाया।भाभी ने करवट लेकर मुझे अपने ऊपर से हटाया और मुझे अपनी बाँहों में कस कर कान में फुसफुसा कर बोलीं- लाला तुमने तो कमाल कर दिया.

देहाती सेक्सी साड़ी वाली वीडियो

बस अभी बना देती हूँ।अनुजा बाथरूम में फ्रेश होने चली गई उसके साथ दीपाली भी चली गई।विकास वहीं लेटा रहा।जब वो दोनों बाहर आईं और कपड़े पहनने लगीं।विकास- ये क्या कर रही हो यार. मैक्स प्लेयर डाउनलोडिंगएक जबरदस्त चुम्बन के साथ मेघा ने मेरा लण्ड अपने मुँह में ले लिया और मेरी सिसकारी निकल गई।मेघा मेरे लण्ड को जोर-जोर से चूस रही थी।मैं भी अपनी गाण्ड उठा-उठा कर उसके मुँह को चोद रहा था।थोड़ी देर में ही मुझे लगने लगा मेरा पानी निकल जाएगा और तभी मेघा उठी और अपनी पानी से सराबोर चूत मेरे लण्ड के टोपे पर रख कर रगड़ने लगी।उसके मुँह से ‘आआअह्ह्ह… आह्ह्ह्ह ह्ह्ह सैम… आअह्हह्हह… डाल दो अपना लण्ड.

इसी वजह से मेरा हर बार गलत उत्तर आ रहा था।वो यह देख कर बोली- अगर ऐसे ही करोगे तो इम्तिहान में गोल-गोल लड्डू मिलेगा।दोस्तो, मेरा मन तो किन्हीं और लड्डुओं में लगा हुआ था।उस दिन के बाद से मेरी नीयत बदल गई. प्रियंका चोपड़ा सेक्स फिल्ममर… गईई…निकालो साहब दर्द हो रहा है।’पर मैंने सिर्फ सुपारा डाल कर थोड़ी देर ऐसे ही रुका रहा।उसके लटकते मम्मों को सहलाया.

क्योंकि पहली बार किसी लड़की ने मेरे लौड़े को हाथों से सहलाया था।फिर नयना ने मेरे बाबूलाल को अपने होंठों में लेकर ज़ोर ज़ोर से चूमने लगी।मैं तो जैसे स्वर्ग में था… मैंने उसके बालों को पकड़ कर उससे अपने बाबूलाल को मस्ती से चुसवाने लगा।थोड़ी देर में ही मेरा निकलने वाला था।मैंने कहा- मेरा सैलाब निकलने वाला है।तो वो भी बड़े जोश से बोली- मुझे पिला दो अपना रस.बीएफ सेक्स हॉट वीडियो: फिर 3 बजे दोनों ने दो राउण्ड और बल्लेबाजी की और जी भर के खेला।सुबह 5 बजे गोपाल चला गया।फिर हफ्ते में एक- दो बार ज्योति और गोपाल रजाई में रासलीला करते थे।इसमें दोनों को ही फायदा मिला।ज्योति ने पैसे जोड़ कर गोपाल को उसके दो हजार वापिस करने चाहे थे, पर गोपाल ने नहीं लिए।उसने कहा- ज्योति तुम्हारे सामने पैसों का कोई मोल नहीं है।आपको यह कहानी कैसे लगी.

?मैं शर्मा कर नीचे देखने लगी और ध्यान से आनन्द का लंड देखने लगी।लंड एकदम काला था और बहुत ही क्यूट था।तब आनन्द बोला- सिर्फ़ देख मत कुतिया.तभी नीलम आ गई।मुझे देखते ही वो शर्मा गई और रूपा से लिपट गई… पर उसे अब भी डर लग रहा था।वो उससे लिपट कर बोली- मम्मी आज थोड़ा सा ऊपर से ही प्लीज़…वो बोली- देखते हैं.

एक्स एक्स सिल पैक - बीएफ सेक्स हॉट वीडियो

आप वो जान लो फिर कहानी में एक नया ट्विस्ट आ जाएगा।उस दिन स्कूल से जब विकास घर आया।अनुजा- अरे आओ मेरे पतिदेव क्या बात है बड़े थके हुए लग रहे हो।विकास- नहीं.उस दिन तू यहाँ से तो कब की निकल गई थी मगर घर इतनी देर बाद पहुँची?दीपाली थोड़ी चौंक सी गई और बस अनुजा को देखने लगी।अनुजा- अरे चौंक मत तेरी माँ का फ़ोन आया था कि दीपाली को भेज दो… तब तुम्हें गए हुए काफ़ी देर हो गई थी.

ईमेल एड्रेस पाते ही मैंने उनको ईमेल किया और सामान्य बात से शुरुआत की।कुछ दिनों तक तो हालचाल ही होती रही और हम दोस्त बन गए।फिर एक दिन मैंने उनका फ़ोन नंबर माँगा तो उसने मना कर दिया.बीएफ सेक्स हॉट वीडियो ’ और इस बात का बदला लेने के लिए मेरे गले में अपने दाँत गड़ा दिए।ये सजा मेरे लिए तो मजा बन गई और मैंने और जोर से मेघा की गाण्ड दबा दी।मेघा जब तक सम्भलती.

जिससे एक बार फिर से ‘आह्ह ऊऊओह्ह ह्ह…’ का संगीत कमरे में गूंजने लगा।मेरा लौड़ा अपने पूर्ण आकार में आ चुका था और उसकी चूत से भी प्रेम रस बहने लगा था।तभी मैंने देर न करते हुए उनके ऊपर आ गया और उनके मम्मों को रगड़ते और चुम्बन करते हुए अपने लण्ड को उनकी चूत पर रगड़ने लगा.

चोदा चोदी के?

बीएफ सेक्स हॉट वीडियो जब मैं उसे उठाए हुए था… धीरे-धीरे उसके जिस्म से मेरी छेड़छाड़ बढ़ने लगी।एक-दो बार मैंने उसे बाँहों में भी भरा, वो थोड़ा शरमाई भी.

वीर्य की बौछार?देहाती आदिवासी बीएफ

बीएफ सेक्स हॉट वीडियो पर मेरी इच्छा इतनी जल्द पूरी हो जाएगी, इसकी कल्पना न की थी।अब मैं धीरे-धीरे माया की चूत में अपना लण्ड आगे-पीछे करने लगा.

अन्तर्वासना. काम

एक दिन ये तुम्हारी भाभी ज़रूर बनेगी।अब मैंने ठान लिया कि रेणु अब तेरे को ही देखना है…मैंने अब कॉलेज आते समय और जाते समय रोज उससे अपने साथ बैठने के लिए पूछता था.तो मैंने उन्हें आने को ‘हाँ’ बोल दिया।दरअसल बात यह थी कि उनकी बेटी रूचि को बैंक का एग्जाम देने के लिए अगले दिन दूसरे शहर जाना था.

बीएफ सेक्स हॉट वीडियो उसका लंड मेरे गले में उतर गया, मेरी साँस रुक गई।मेरी आँखों से आँसू निकलने लगे।तब उसने लंड बाहर निकाला.

ब्लू पिक्चर सेक्सी भेज

किन्नर की सेक्सी वीडियोफिर मैं भी उसके होंठों को उसी तरह चूसते हुए अपनी बाँहों में दबोच लिया।यार कहो चाहे कुछ भी माया में भी एक अजीब सी कशिश थी।उसका बदन मखमल सा मुलायम और इतना मादक था कि कोई भी बिना पिए ही बहक जाए.

उसके पेशाब करने के बाद चुपचाप खुद करने लगा।दीपाली वापस कमरे में आकर शीशे के सामने टेढ़ी खड़ी होकर अपनी गाण्ड देखने की कोशिश करने लगी.तेरे सामने आज तेरी पत्नी से मैं सुहागरात मनाने वाला हूँ।इतना कह कर वो मेरे पास आया और मुझे सोफे से उठा कर खड़ा किया।मैं नीचे देख रही थी.

लेकिन जब होश आया तो देखा आनन्द अपने मोटे लंड से मेरी फटी हुए चूत को चोद रहा था।उसका लंड आगे-पीछे हो रहा था और मेरी चूत में बहुत जलन हो रही थी।फिर 3-4 मिनट में दर्द कुछ कम होने लगा और मुझे भी अब मज़ा आने लगा।मैं भी अब नीचे से मेरी कमर उठा कर आनन्द का लंड लेने लगी।आनन्द मुझे अब नॉनस्टॉप चोद रहा था.

फिर कामिनी भी खुल कर बात करने लगी और मेरे मज़ाक पर हँसने भी लगी।फिर वो नेहा से बोली- ये तो मुझे अच्छे आदमी लगे.

जीभ से चाटो ना… अब और मत तड़पाओ राजा… मेरी बुर को चाटो… डाल दो अपनी जीभ मेरी चूत के अन्दर… अन्दर डाल कर जीभ से चोदो. सोनम की चुदाई से पहले मैं उसके स्तनों को मजे से मसल रहा था।उसके आमों को बहुत देर मींजने के बाद मैंने लंड उसकी चूत में डाल दिया.

टाइगर सेक्स ऐसा लग रहा था कि अब जैसे इसमें जान ही न बची हो।फिर मैंने माया को जब ये बताया कि तुम्हारे दाँतों की चुभन से मेरा सामान बहुत दुःख रहा है.

कर्नाटका सेक्सी

बीएफ सेक्स हॉट वीडियो: साथ में उसका लोअर और पैंटी भी निकाल दिया।अब मैं एक ऊँगली से उसकी चूत की दरारों को सहलाने लगा।वो तो जैसे सातवें आसमान पर थी.कुत्ते अपनी रंडी मम्मी के बदन पर जोर आजमाइश कर मादरचोद…यह सुन कर मैं और पागल हो गया और रंडी मम्मी की चूची को और बेरहमी से दबाने लगा।उसके मुँह से अति-उत्तेजना में मादक आवाजें निकल रही थीं।मैम उत्तेजित होकर लगातार बोलती जा रही थी- आआहह… यह क्या कर रहे हो रोहन बेटा उफ़फ्फ़.