ब्लू पिक्चर ब्लू बीएफ

Image source,सिटी सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

കമ്പി കളി: ब्लू पिक्चर ब्लू बीएफ, उसकी एक पल के लिए तो आवाज ही बंद हो गई और आंखों की पुतलियां फ़ैल गईं.

राजस्थानी देसी भाभी

लगभग 20 मिनट की चुदाई में स्वीटी 3 बार झड़ी और मैं एक झड़ कर उसके ऊपर ही निढाल होकर गिर गया. ब्लू फिल्म वीडियो में दीजिएनीचे की तरफ उनकी गाड़ी खड़ी हुई तो ड्राइवर बोला कि मालिक आपका बंगला आ गया.

सुबकियां भरते हुए नेहा का मुँह पूरा खुल और बन्द हो रहा था, इसलिए मेरा करीब एक चौथाई लंड नेहा के मुँह में अन्दर बाहर होने लगा. एक्स वीडियो सेक्सी मेंअंदर जाकर मैंने रूम को लॉक कर लिया और चाची के पैरों से फिर शुरूआत कर डाली.

मैंने अपने पति को लंड चुत में घुसाने के लिए कहा तो उन्होंने अपना लंड थूक से गीला कर के मेरी गांड को दोनों हाथों से फैलाकर अपना मोटा लंड मेरी चुत में घुसाने के लिए चुत के दरार पर रख दिया.ब्लू पिक्चर ब्लू बीएफ: पर वो यह सुनते ही किचन में आ गया और उसने अनु को गोद में उठाया और कमरे में लेकर जाने लगा.

इस तरह कभी भी मूड बन जाने पर अपने पति से चुदवाने में मुझे बहुत मजा आता था.तभी लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर पर पहुँच गयी और हमें अलग होना पड़ा। इतनी रात को अस्पताल में बहुत कम लोग होते हैं.

सस्य हिंदी वीडियो - ब्लू पिक्चर ब्लू बीएफ

फ़िर धीरे धीरे मेरे निप्पल को चाटते हुए नीचे आते हुए पूरे बदन को चाटने लगी.जो इतनी जल्दी जा रहे हो और रात को क्या इशारा कर रहे थे?इतना सुनते ही मैं सुन्न हो गया.

मैंने उनकी चूत के छेद में थूक भरा और धीरे धीरे दो तीन धक्कों में पूरा लंड अन्दर डाल दिया.ब्लू पिक्चर ब्लू बीएफ मैंने अपना रूम शिफ्ट किया, तो एक बंगाली परिवार, जिसमें एक लड़का और पति पत्नी रहते थे.

जी … अच्छा लग रहा है!” मैंने जवाब दिया और फिर से उनके मेरे होंठों पर लंड रखते ही मैंने अपने मुँह को खोल लिया.

ব্লু ফিল্ম এক্স এক্স?

ब्लू पिक्चर ब्लू बीएफ मैं उठने को तैयार थी और जैसे ही उठने लगी कि अब मुझसे बिल्कुल दर्द बर्दाश्त नहीं हो रहा था.

हिंदी वीडियो ब्लू?देवर की सेक्सी वीडियो

ब्लू पिक्चर ब्लू बीएफ वो कुछ ही देर बाद बुरी तरह गांड पीछे करके अनिल का लंड ले रही थी और मेरा भी लंड पूरी मस्ती से चूसने लगी थी.

एक्स एक्स एक्स हिंदी में सेक्स

फिर हम लोगों ने सुबह खिड़की के ऊपर का वेन्टीलेटर खोल दिया जिससे कि रात को मम्मी पापा को हम सेक्स करते हुये देख सकें.सुलेखा भाभी ने अब कुछ देर‌ तो धक्के तो‌ लगाये और फिर मुझे‌ बांहों‌ में भरकर वो‌ फिर से‌ पलट गईं,‌ जिससे एक‌ बार फिर अब भाभी मेरे नीचे आ गईं और मैं उनके‌ ऊपर चढ़ गया.

ब्लू पिक्चर ब्लू बीएफ हाय राम राजू अब ऐसे क्या देख रहा है साले बदमाश इतना सब कुछ तो देख चुका है.

सेक्सी बंगला सेक्सी बंगला

एक्स एक्स वीडियो देखमैं उसकी टांगों के बीच में से निकल कर साइड में आया, तो उसने मेरे जॉकी में से मेरा लंड पकड़ लिया और उसको मसलने लगी.

हमने करीब 5 मिनट इसी तरह चुदाई करने के बाद पायल से पूछा- कैसा लग रहा है?पायल बोली- मुझे नहीं मालूम कि कैसा लग रहा है लेकिन मेरे पूरे तन बदन में चीटियां रेंग रही हैं और मेरी बुर में खुजली सी मच रही है.अभी तक आधा लन्ड चूत में जा चुका था और मुझे थोड़ा दर्द भी हो रहा था क्योंकि यह मेरा पहली बार था.

अब फिर से मैंने उसकी चूत के मुहाने पर अपने लंड का सुपारा लगाया हल्का सा अंदर दबाया इस बार चिकना होने की वजह से मेरा सुपारा पायल की चूत के अंदर समा गया.

फिर वह बोली- गाड़ी मैं चलाऊंगी।मैंने भी चाबी उसे दे दी और मैं हम दोनों गाड़ी में बैठ गए.

मैंने भी पूछ लिया- अच्छा … ऐसी क्या बात है भला?शिवा थोड़ा हकलाते कर बोला- अरे सर व्वो …. वो छटपटायी और रोने लगी, पर मैंने सोचा अगर मैंने लंड निकाल लिया, तो ये दोबारा डालने नहीं देगी.

सेक्स क्सक्सक्स मैं नहा कर ऑफिस जाने के लिए रेडी हो गया, तभी नैना का कॉल आ गया कि ब्रेकफास्ट रेडी है, जल्दी आ जाओ.

बीपी सेक्सी वीडियो फिल्म

ब्लू पिक्चर ब्लू बीएफ: मुझे कुछ कुछ हो रहा है नीरू! मैं जाने वाली हूं! मुझे चोदो ना … मुझे चोदो!पायल का शरीर अकड़ने लगा तो मैं समझ गया कि पायल झड़ने वाली है, मैंने अपनी स्पीड बढ़ा दी और तुरंत ही पायल ने मेरी बांहें पकड़ ली और मेरे सीने से चिपक गई और शरीर को उठाती हुई बोली- हो गया … हो गया … हो गया … मार दिया!और यह कहती हुई वह शांत पड़ गई और मुझे लंड बाहर निकालने के लिए बोलने लगी.ऐसा कहते हुए उन्होंने अपने पास मुझे खींच लिया और लपेट कर अपनी बांहों में जकड़ कर बोले- तुम्हारे बदन की खुशबू बहुत मस्त है.