हिंदी बीएफ गंदी

Image source,देसी लड़की की गांड की चुदाई

तस्वीर का शीर्षक ,

भैया ने चोदा: हिंदी बीएफ गंदी, ये सोचते ही मैं एकदम गर्मा जाता था और अपनी मम्मा को याद करके मुठ मार लेता था.

एक्स एक्स सेक्सी भोजपुरी वीडियो

वह धीरे से मेरे पास आकर बैठ गई और उसने हल्के से मेरे गाल पर किस कर दिया. सेक्सी पिक्चर नंगी तस्वीरवो उठ कर मेरे उपर बैठ गई और अपनी दोनों टांगों को मेरी कमर पर लपेट लिया.

मगर अभी मुझे सब्र करना पड़ा क्योंकि पहले पता करना था कि वह कौन है और मुझसे क्या चाहती है. बीएफ सेक्सी वीडियो ब्लैकमगर शरीर की चाहत के लिए कभी कभी मम्मा अपनी चूत में उंगली या मूली या गाजर डाल कर खुद को संतुष्ट कर लेती थीं.

उसने मुझसे बोला- प्लीज़ थोड़ा धीरे करो … मैं कहीं भागी नहीं जा रही हूँ.हिंदी बीएफ गंदी: मैं- पागल तो मैं भी हूँ, कितने दिन से सोच रहा था कि नफीसा एक दिन मेरी बांहों में हो.

वह दर्द के मारे बेहोश सी होने लगी, तो मैं जरा रुक कर उसकी एक चूची को चूसने लगा और उसकी दूसरी चूची को दबाने लगा.मैंने एक दो बार फिर से हाथ नीचे लेकर जाने की कोशिश की, पर उन्होंने मुझे हर बार रोक दिया.

सेक्सी वेडो - हिंदी बीएफ गंदी

जब भाभी चलती हैं, तो उनके कूल्हे कुछ इस तरह से ऊपर नीचे चढ़ते हैं कि किसी का भी लौड़ा खड़ा हो सकता है.भाभी के मुँह से इतना सुनते ही मेरी तो बॉडी में एकदम से करंट सा लगा और मेरे लौड़े में हरकत शुरू हो गई.

वो हंस कर बोलीं- हम्म … मतलब अब बड़ा हो गया है तू!मैंने पूछा- कैसे जाना भाभी!भाभी बोलीं- तेरी सब शरारत समझती हूँ.हिंदी बीएफ गंदी मैंने अनजान बनते हुए कहा- मैं कहां मुँह मार रहा था?कल्पना भी शायद समझ गईं कि मैं उन्हें परेशान कर रहा हूँ, अंत में हार मानते हुए बोलीं- मेरी बुर के आसपास का एरिया दर्द कर रहा है.

ऐसे मौके भला छोड़ने के होते हैं क्या … वाह रे मेरी किस्मत! क्या मस्त चुदाई का सीन चल रहा है अंदर और मुझे लाइव देखने का मौका मिल रहा है.

राजस्थानी चुदाई व्हिडिओ?

हिंदी बीएफ गंदी मैं उसकी तरफ घूम गया तो उसने प्यार से मेरे दोनों निप्पल्स पर किस किया और कहा- जानेमन, कॉफी की क्या ज़रुरत थी, अपना लंड मुंह में डाल देते … मैं खुद ही उठ जाती!मैंने उसके चूचों के निप्पलों को अपने अंगूठे और उंगली से पकड़ कर भींच दिया और उसके होंठों पर एक लम्बा सा, गहरा सा चुम्बन दे दिया.

ब्लू पिक्चर सेक्सी बीएफ मूवी?आंटी का सेक्स

हिंदी बीएफ गंदी कपिल ने फटाफट अपने लंड को हाथ में लेकर थोड़ा सा हिलाया और झट से चाची की चूत में घुसा दिया.

गांव घर का बीएफ

यही कोई 36 इंच की साइज के चूचे, उनके बाहर को उठे हुए 34 साइज के चूतड़ और बीच में बलखाती 30 साइज की कमर.लेकिन मैंने उसकी चीखों पर कोई ध्यान नहीं दिया, बस उसके दूध मसलता रहा.

हिंदी बीएफ गंदी पहले तो वो ना-नुकुर करने लगी, परन्तु सारा के कहने पर उसने अपने आपको ढीला छोड़ दिया.

नंगी सेक्सी ब्लू पिक्चर दिखाओ

क्सनक्सक्स बिहारमैं आकर नया नाड़ा और आपका लहंगा उठा कर ले जाऊंगा, बच्चों के कमरे में जा कर लहंगे पर सुइंग मशीन से दो सीधी सलाईयां मार कर, नया नाड़ा लहंगे में पिरो कर, लँहगा बैडरूम में रख कर कर वापिस बाहर चला जाऊंगा.

कहानी के तीसरे भागस्विमिंग पूल में दो जोड़ों की अश्लील मस्तीमें आपने पढ़ा कि कैसे दो इंडियन कपल ने स्विमिंग पूल में और रेस्तरां में एक दूसरे के साथी के साथ मजा लेने की कोशिश की.मैं ऐसे ही एक हाथ से पीठ और दूसरे हाथ से उसकी गांड सहलाता रहा और उसे शांत होने दिया.

मैं भाभी की तरफ से हरी झंड़ी पाकर एकदम खुश हो गया और उन्हें झट से पकड़ कर वहीं सोफे पर किस करने लगा.

इसी दौरान मैं किसी काम से किचन में गया, तो देखा वो अकेली कुछ काम कर रही है.

और मुझसे कहा- मैंने तुम्हारी बहुत तारीफ़ की है रश्मि से! इसलिए तुम मेरी बात को खराब न होने देना. उस समय अगर मैंने उसके होंठों को अपने होंठों की कैद में ना किया होता तो उसके चिल्लाने की आवाज कमरे से बाहर तक चली जाती.

चोदा चोदी वीडियो 2021 तब तक मगर मेरे लण्ड का टोपा चूत में फंस चुका था। मैंने और एक जोरदार धक्का मारा। पूरा कमरा गुलाबो की चीख से भर गया हाय माँ री … मर गयी मैं … पारो बचा ले मुझे!और मैंने गुलाबो की चुची को दबाना चालू कर दिया.

हिंदी सेक्सी बीएफ वीडियो इंग्लिश

हिंदी बीएफ गंदी: दस मिनट धकापेल चुदाई के बाद मैंने उसकी चूत से लंड निकालने का सोचा तो वो समझ गई थी, उसने मुझसे कहा- बाहर नहीं निकलना … मुझे अन्दर ही तुम्हारा स्पर्श चाहिए.मामा भी वहीं साइड वाले पलंग पर सो रहे थे, जो हमारे पलंग से लगा हुआ था.