बीएफ वीडयो

Image source,आदमी जानवर की बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

ठेठ देहाती सेक्सी वीडियो: बीएफ वीडयो, ऐसा लग रहा था जैसे मैं जन्नत में पहुँच गया होऊँ।अब वो गपागप मेरा लण्ड चूस रही थीं और मैं उनकी चूत चचोर रहा था, बीच-बीच में मैं जीभ अन्दर-बाहर भी कर रहा था।तभी उन्होंने पानी छोड़ दिया और झड़ गईं।मेरा भी माल उनके मुँह में ही निकल गया और उसे वो पूरा चूस गईं और बोली- अहा.

वीडियो में बीएफ सेक्सी दिखाएं

रीटा ने गोदी में बैठे बैठे ही बड़ी ही मासूमीयत से एक एक टांग को सुकोड़ कर बारी बारी अपनी कच्छी में से नजाकत से निकाला तो राजू की प्यासी आँखों को रीटा की एकदम नन्गी चूत की झलकी देखने को मिली. बुड्ढे बुढ़िया की बीएफमेरी योनि में एक अजीब सा कोलाहल हुआ और फिर मेरा शरीर शांत हो गया।इस दौरान भोंपू ने अपना वज़न मेरे ऊपर से पूरी तरह हटा लिया था। मेरे शांत होने के बाद उसने प्यार से अपना हाथ मेरी पीठ पर कुछ देर तक फिराया। मेरे लिए यह अभूतपूर्व आनन्द का पहला अनुभव था।इसके आगे क्या हुआ कुंवारी भोली–4” में पढ़िए !शगन.

कुछ देर बाद भाभी खड़ी हुई और मेरा लंड पकड़ कर मुझे पूजा के पास ले गईं, और पूजा से मेरा लंड चूसने को कहा. सेक्सी बीएफ जानवरों के साथलीर सी नाम-मात्र कसी कच्छी रीटा की रोम-विहीन मलाई सी गोरी गदराई फुद्दी और गुदाज चूतड़ों में धंसी हुई थी और चलते समय रीटा को बुरी तरह गुदगुदा देती थी.

ठीक है, तुम इन सभी को ले जाओ और इसे छोड़ दो।’ रणजीत ने अपने असिस्टेंट को कहा।सभी लोग चले गए अब सिर्फ़ रणजीत और वो लड़की ही रह गए।रणजीत- तुम्हारा नाम क्या है?लड़की- सीमा।रणजीत- क्या करती हो?सीमा- मैं स्टूडेंट हूँ और पास ही एक हॉस्टल में रहती हूँ।रणजीत- कहाँ की रहने वाली हो?सीमा- जी.बीएफ वीडयो: चल मेरे कुत्ते शुरू हो जा।’फिर मैंने मामी की गाण्ड पर थूक लगाया और गाण्ड में सुपारा फंसा दिया, जिससे मामी उछल पड़ीं।मैं डर गया और लण्ड निकाल कर दुबारा उनकी गाण्ड चाटने लगा।उन्होंने मेरा लण्ड पकड़ कर कहा- बस अब और नहीं.

साला लोफर!’शीतल- अरे क्यों गुस्सा करती हो। थोड़ा सा अगर छेड़ ही दिया तो इस तरह क्यों बिगड़ रही है। वो तेरा होने वाला नंदोई है। रिश्ता ही कुछ ऐसा है कि थोड़ी बहुत छेड़छाड़ तो चलती ही रहती है।‘थोड़ी छेड़छाड़ माय फुट! देखेगी क्या किया उस तेरे आवारा आशिक़ ने?’ मैंने कह कर अपनी कमीज़ ऊपर करके उसे अपनी छातियाँ दिखाई। यह कहानी आप अन्तर्वासना.ऐसे हमारी बातें दिन ब दिन ज्यादा होने लगी, मैं कभी सोचती थी कि मुझे रोहित से बात नहीं करनी चाहिए लेकिन मैं अपने आप को रोक नहीं पाती थी और मुझे भी वो बहुत अच्छा लगने लगा !धीरे धीरे हमारी बातें सेक्स के विषय पर भी होने लगी और जब भी रोहित सेक्स की बातें करता मुझे बहुत अच्छा महसूस होता, मेरे दिल की धड़कन बढ़ जाती और साँसें तेज हो जाती.

सेक्सी बीएफ बिहार हिंदी - बीएफ वीडयो

मैंने शर्म के मारे दूसरी तरफ मुँह कर लिया तो वो पीछे से चिपक गया और दोने हाथों से मेरे नंगे कबूतर दबाने लगा.! उस दिन से ही ये जानना चाहती हूँ कि बड़े लण्ड से कैसा लगता होगा।मैंने आंटी से पूछा- अंकल का कितना बड़ा है?तो उन्होंने कहा- सब कुल मिला कर 3.

उसकी सफ़ेद, गोरी केले जैसी चिकनी जाँघों, चूत और चूतड़ सभी को अच्छी तरह छूकर, सहलाकर और रगड़कर पेटीकोट पहनाया, फिर उसका नाड़ा बाँधा.बीएफ वीडयो जीजू… बस… ओह… रुको… आह… ईईईईइ…!’अब रुकने का क्या काम था मैंने एक धक्का लगा दिया। इसके साथ ही गच्च की आवाज के साथ आधा लण्ड गाण्ड के अन्दर समां गया। उसके साथ ही माया की चीख निकल गई।‘ऊईईइ…माँ आ अ… हाय.

क्या जवाब है तुम्हारा?’मैं चुप रही।‘अरे यार अब तरसाओ मत, बता दो ना, क्या मैं तुम्हारी चुप को ‘यस’ समझूँ!’मैंने मुस्कुरा कर सिर हिला दिया, तो उसने खुश होकर मुझे अपनी बाँहों में भर लिया।‘उफ़फ्फ़, क्या आनन्द आया.

बीएफ वीडियो भोजपुरी भक्ति सॉन्ग डाउनलोड?

बीएफ वीडयो मैंने उसे गोद में लिया, हेमंत के घर पर ताला लगाया और अपने कमरे की ओर जाने लगी कि तभी रमेश का एक आवारा दोस्त आया, और बोला- भाभी, रमेश को पुलिस पकड़ कर ले गई है.

बीएफ वीडियो सॉन्ग यूट्यूब से वीडियो?सेक्सी भीलवाड़ा

बीएफ वीडयो फिर उन्होंने मेरी डोडियों को अपनी ऊँगलियों में दबा कर मसला, जिससे मैं गर्म होने लगी और मैं एक हाथ से अपनी चूत में खुजली एवं उंगली करने लगी.

बहू का सेक्सी बीएफ

बीच बीच में रूक रूक कर रीटा अपनी कीचड़ हुई चूत में से ऊँगलियाँ निकाल कर चूत का हल्का नमकीन पाईन-एपल जूस किसी भूखी बिल्ली की तरह चुसड़-चुसड़ की आवाज़ से चाट लेती थी.मैंने शर्म के मारे दूसरी तरफ मुँह कर लिया तो वो पीछे से चिपक गया और दोने हाथों से मेरे नंगे कबूतर दबाने लगा.

बीएफ वीडयो अन्तर्वासना के सभी पाठकों का एक बार फिर से मेरा तहे दिल से नमस्कार।आप सभी ने मेरी पिछली कहानी पहला आनन्दमयी एहसास के दो भाग पढ़े होंगे।मैं दोबारा अपना परिचय दे देता हूँ, मेरा नाम यश है, मैं 26 साल का नौजवान हूँ, जयपुर राजस्थान का रहने वाला हूँ, अन्तर्वासना का नियमित पाठक हूँ…आप सभी के ढेरों मेल जो मुझे मिले, पढ़कर अच्छा लगा कि सबको मेरी ज़िन्दगी का पहला एहसास बहुत ही पसंद आया.

बीएफ सेक्सी पंजाबी बीएफ सेक्सी

बीएफ चोदा चोदी एक्स एक्स वीडियोउसके बाद से मैं भाभी… या फिर कोई भी भाभी की उम्र की दिखने वाली होती थी, उसको चोदने की कोशिश जरूर करता था… रिश्ते में वो कोई भी लगे… और मैंने ये एहसास किया कि जब आप बहुत पिछड़े इलाके में रहते हैं तो गाँव 80% औरतें चुदाने के लिए तैयार रहती हैं… मैंने किया भी बहुत… मैंने पहले ही आप से बता दिया था कि कई सालों से मैं बुर पीता और खाता आ रहा हूँ तो कारण यही है.

फ़िर कुछ देर तक वो बैड पर शान्त लेटी रही, मैं भी उसके बगल में लेट गया और उसकी चूचियों के साथ खेलने लगा.!इससे वो एक शर्त पर तैयार हुईं कि वो मेरा आधा लण्ड लेगीं। मैंने मन में सोचा कि साली की गाण्ड में एक बार जाए तो फिर तो मैंने जानी.

क्या देख रहे थे मेरे में? क्या दिख रहा था?मैं कुछ नहीं बोला तो उसने कहा- नाम नहीं मालूम या बता नहीं रहे हो.

करीना और अधनंगी कैटरीना कैफ का शीला वाला ठरकी डाँस देख बहादुर मस्त लण्ड को शहर की येंक्की और नशीली चूतें भी चखने के लिये बेताब हो गया.

तुम सो जाओ।मुझे मामी अब थोड़ी सेक्सी टाइप लग रही थीं, मैंने मामी को उस नज़र से पहले कभी नहीं देखा था।मैंने कहा- मामी, आप इतनी रात को नीचे क्या जाओगी. ठीक है, तुम इन सभी को ले जाओ और इसे छोड़ दो।’ रणजीत ने अपने असिस्टेंट को कहा।सभी लोग चले गए अब सिर्फ़ रणजीत और वो लड़की ही रह गए।रणजीत- तुम्हारा नाम क्या है?लड़की- सीमा।रणजीत- क्या करती हो?सीमा- मैं स्टूडेंट हूँ और पास ही एक हॉस्टल में रहती हूँ।रणजीत- कहाँ की रहने वाली हो?सीमा- जी.

बीएफ देखने वाली चलने वाली तुम्हारी बुर का गर्म अहसास बहुत अच्छा लगा रहा है, तुम्हारी बुर बहुत गर्म और कोमल है।मैंने उसे यूँ ही कुछ देर लेटा रहने दिया फिर उसे उठाया और अपनी बुर साफ़ की और कपड़े ठीक करके सो गई।कहानी जारी रहेगी।मुझे आप अपने विचार यहाँ मेल करें।[emailprotected].

नई नई सेक्सी बीएफ वीडियो

बीएफ वीडयो: उसकी चूत को दोनों हाथ से सहलाने के बाद अपना लंड पकड़ कर उसके चूत में डाला लेकिन मैं अन्नू को बड़े ही प्यार से धीरे धीरे चोदता रहा.अन्नू ने कहा- जीजा जी, सिर्फ हमारी ही देखोगे क्या? अपना भी दिखाओ ना!मैंने बिना कुछ कहे अपने अंडरवियर को को भी खोल दिया.