इंग्लिश सेक्स बीएफ एचडी

Image source,टेन क्लास

तस्वीर का शीर्षक ,

ग्रामीण सेक्स: इंग्लिश सेक्स बीएफ एचडी, !”लंड अभी थोड़ा ही अन्दर गया था, पर वो इतना मोटा था कि दर्द बहुत ज्यादा हो रहा था। ये मेरी लाइफ का अभी तक का सबसे मोटा लंड था। अभी मेरी चूत इतनी चौड़ी नहीं भी नहीं हुई थी इसलिए दर्द और ज्यादा हो रहा था।मैं दर्द से कराहने लगी, आअह्ह्ह्ह्ह्ह आाआईह्ह्ह्ह्न्न ऊऊऊऊओह्ह्ह्ह्ह् ह्ह्ह्ह्ह् ह्ह्होहोहो ओह्ह्ह ओह्ह्ह आअह आआऐई आह्ह्हा.

जबरदस्ती xxx

आम तौर पर लड़कियों की चूत गीली ही रहती है और गीली और तब हो जाती है जब कोई उससे सेक्स की बातें करता है, या प्यार से छूता है, इसे पानी छोड़ना नहीं कहते हैं, पानी छोड़ने का अर्थ, लड़कियों के चरमोत्कर्ष को कहते हैं जो किस्मत वालियों को नसीब होता है वर्ना अक्सर लड़के मुठ चूत में निकालने के बाद पीठ फेर कर सो जाते हैं. लंबे लंड से चुदाई! अब कल उसके पास जाना है, आओ मैं तुमको समझा देता हूँ कि क्या करना होगा। वहाँ आ जाओ रूम में, आराम से समझाता हूँ।दोनों रूम में चले गए।आरोही- हाँ मैं तैयार हूँ.

लेखक : इमरानसलोनी- अच्छा अच्छा… अब न तो सपना देख और ना दिखा… जल्दी से घर चल मुझे बहुत तेज सू सू आ रही है…पारस- वाओ भाभी… क्या कह रही ही… आज तो आपको खुले में मुत्ती करवाएँगे…सलोनी- फिर सनक गया तू… मैं यहाँ कहीं नहीं करने वाली…पारस- अरे रुको तो भाभी, मुझे एक जगह पता है… वहाँ कोई नहीं होता… आप चिंता मत करो…सलोनी- तू तो मुझे आज मरवा कर रहेगा. बाई झवाझवी!!***दोस्ती को बड़े प्यार से निभाएँगे,कोशिश रहेगी तुझे नहीं सतायेंगे,कभी पसंद न आये मेरा साथ तो बता देना…गिन भी न पाओगेइतने ‘थप्पड़’ लगायेंगे!***देख कर लोगों को,सोचा, इश्क हम भी कर लें!फिर बेवफाओं को देख कर सोचा,थोड़ा सब्र कर लें.

5 मिनट बाद उसको मजा आने लगा और वो भी मेरा साथ देने लगी और फिर शुरू हुआ असली चुदाई का मजा!मैं जितनी तेज ऊपर से धक्के मारता, दीदी नीचे से उतनी ही तेजी से जवाब देती.इंग्लिश सेक्स बीएफ एचडी: उस दिन मुझे यह एहसास हुआ कि अगर औरत की चुदाई उसकी संतुष्टि तक हो जाए तो सुबह उसके चेहरे पर रौनक देखते ही बनती है…खैर अगले दिन रक्षाबन्धन था, और फिर शाम को ही मुझे वहाँ से अपने घर वापिस आना पड़ा मगर यह घटना मैं आज तक नहीं भूला.

आनन्द लीजिए।अब तक आपने पढ़ा…जूही को रेहान पर शक हो जाता है क्योंकि नशे की हालत में उसने सचिन को देख लिया था और उधर राहुल और आरोही चुदाई की तैयारी में थे, पर राहुल को सील पैक चूत ना मिलने का अफ़सोस था, तब आरोही उसे एक नहीं दो सील तोड़ने के लिए बोलती है। राहुल बहुत खुश हो जाता है।अब आगे…आरोही अपने भाई से वादा मांगती है कि ये बात मॉम-डैड को नहीं पता चलनी चाहिए।राहुल- ओके बहना वादा रहा.म्‍म्म्ममम… उफफफ…फफफ्फ़…मुझे बहुत भारी साँसे लेनी की आवाज़ आ रही थी और साथ में इशरत की कामुक आह… म्‍म्म्मममैं- इशरत, सुन रही हो या नही.

सेक्सी वेगं - इंग्लिश सेक्स बीएफ एचडी

और मैं गया तो उसने मेरी चड्डी उतार दी और मेरे लिंग को पकड़ कर हाथ से खेलने लगी, वो उसको खींचती फिर उसका ऊपरी हिस्सा खोल देती और उसके छेद पर उंगली रगड़ कर मुझे ‘सिसकारी’ लेने को मजबूर करती.!मैं उसके चूचियों को ब्रा के ऊपर से ही मसलने लगा। उसकी चूची सन्तरे की तरह कड़क हो चुकी थीं। मैंने फिर उसकी ब्रा उतार दी.

झड़ गई… !कस कर सेठ से चिपक कर झड़ने लगी, ऐसा लगा कि मैं बरसों की प्यासी थी, मेरा पानी निकलने के बाद भी सेठ मुझे चोदे जा रहा था।अब मुझे चूत में जलन होने लगी थी, मैं सेठ से बोली पर सेठ कहाँ मानने वाला था, सेठ तो बस चोदने में लगा था।तभी सुनील का फोन आ गया, सेठ झुँझला कर बोला- साला मूड खराब कर दिया.इंग्लिश सेक्स बीएफ एचडी दीपाली थोड़ा सा झिझक कर बोली- यार ऐसा ही हाल मेरा भी है।प्रिया- हाँ जानती हूँ कब से तू पैरों को इधर-उधर कर रही है।दीपाली- उसके बाद क्या हुआ.

मैं कुछ देर तक बस सोच ही रहा था कि अब आगे क्या और कैसे करना चाहिए…दोस्तो, आप भी अपना मशवरा दें कि आप ऐसी परिस्थिति में क्या करते…?आपके सुझाव के इन्तजार में…आपका दोस्त….

बुलु पिचर?

इंग्लिश सेक्स बीएफ एचडी मैंने दोनों को उठा एक बार अपने हाथ से सहलाया और वैसे ही रख दिया… और भाभी की चूत और चूची के बारे में सोचने लगा…तभी मुझे अपने रिकॉर्डर का ध्यान आया… सलोनी तो बाथरूम में थी…मैंने जल्दी से उसके पर्स से रिकॉर्डर निकाल उसको अपने फोन से जोड़ लिया…और सुनते हुए… अपना काम करने लगा…मैंने रिकॉर्डिंग सुनते हुए ही अपने सभी कपड़े निकाल दिए… कच्छा भी…और तौलिया ले इन्तजार करने लगा… गर्मी बहुत थी.

सलमान खान की सेक्सी पिक्चर?ब्ब से बनने वाले शब्द

इंग्लिश सेक्स बीएफ एचडी शायद इतना काफी न था, साजन ने आगे का सोच रखाजिह्वा से मेरे अंग को उसने, उचकाय दिया, उकसाय दियाउस रात की बात न पूछ सखी, जब साजन ने खोली मोरी अंगिया !.

कैटरीना की bf

अब तो जैसे जैसे मैं जीभ को उसके योनि छिद्र से सटाता और अलग करता वैसे वैसे उसके नितम्ब भी लयबद्ध हो नृत्य कर रहे थे मानो.मैं तुम्हारा ब्लाउज़ ठीक करके ले आया हूँ।मैंने दरवाजा खोला, आनन्द अन्दर आया और मुझसे कहा- क़्या बात है चुदने के लिए तैयार ही थीं क्या?और उसने मुझे अपनी तरफ़ खींच लिया।फ़िर उसने मुझे ब्लाउज दिए और कहा- लो.

इंग्लिश सेक्स बीएफ एचडी साजन के उभरे सीने पर, फिर मैंने जिह्वा सरकाई सखीउसके सीने पर होंठों से, चुम्बन के कई प्रकार लियाउस रात की बात न पूछ सखी, जब साजन ने खोली मोरी अंगिया !.

मेहंदीपुर बालाजी की कथा

सी पिक्चर हिंदी मेंप्लीज़…!लेकिन वो अपना लंड निकाल ही नहीं रहे थे, तो मैं जबर्दस्ती पीछे घूम गया और कहा- शैलेश भैया आपका लंड बहुत मोटा है, नहीं घुसेगा।तो वो समझाने लगे- अरे बाबा, थोड़ा सा तो दर्द होगा ही, तुम अपने शैलेश भैया को खुश नहीं करोगे?तो मैंने कहा- कभी दूसरे दिन चोद लीजिएगा मगर आज नहीं.

दरअसल यह मेरी आदत है कि काम के समय बात करते समय सामने वाले को ‘जान’ बोलता हूँ।”आरोही- कोई बात नहीं आपने जान ही तो बोला है न…! और रही बात मेरे हीरोइन बनने की, तो आपकी इतनी पहचान कब काम आएगी.अब मेरी बारी आई सखी, साजन को गिनती करनी थीअंग को पकड़े पकड़े अंग से, साजन को ऊपर बुलाय लियाउस रात की बात न पूछ सखी, जब साजन ने खोली मोरी अंगिया !.

फ़ूफ़ी का दर्द थोड़ा कम होने पर मैंने एक और धक्का लगाया और पूरा लंड अंदर पेल दिया और मैं ऐसे ही लेट गया क्योंकि फ़ूफ़ी को बहुत दर्द हो रहा था.

उनका बेटा हैप्पी और एक सेक्सी बेटी गुरविन्दर थे।गुरविन्दर बहुत सेक्सी थी।उसके मादक जिस्म का कटाव 36-24-36 वाला किसी सांचे में ढला हुआ था।उसका रंग किसी अंग्रेजन की तरह एकदम गोरा.

उसने कंडोम पहने हुए ही अपना लण्ड मेरे मुँह में घुसेड़ दिया।उधर अंकिता ने डिल्डो खुद पहन लिया था और मैं समझ गई कि अब चूत की बारी है। जैसे ही अंकिता ने मेरी तंग चूत को उस भयानक लण्ड से चोदना चालू किया. ‘अब बस करो… छोड़ दो ना यार… ऐसा मत करो… शाहनवाज… हट जाओ ना…’पर उसका लंड मेरी गाण्ड के छेद पर आ चुका था, उसके लण्ड का स्पर्श चूतड़ों में बड़ा आनन्द दे रहा था.

किशन नाम के लड़के कैसे होते हैं देखने से ऐसा लग रहा था कि शायद उसकी गोलाई दीदी के हाथ में नहीं समा पा रही थी, कम से कम मेरी कलाई जितना मोटा लंड था… एक बार तो मेरा गला सुख गया.

फोकी में लंड कैसे डालते हैं

इंग्लिश सेक्स बीएफ एचडी: एक दोपहर सन्ता ने कार को कहा- जा कर स्कूल से मेरे बच्चों को ले आओ !कार चली गई पर दो घण्टे तक वापिस नहीं आई !सन्ता को चिंता होने लगी और पुलिस में शिकायत करने के लिए निकला ही था कि सामने से कार आती दिखाई दी, उसमें कई सारे बच्चे थे.साजन ने शरारत करी सखी, पेटीकोट की डोरी खोल दियाकमर के नीचे नितम्बों पर, उँगलियाँ कई भांति फिराय दियाउस रात की बात न पूछ सखी, जब साजन ने खोली मोरी अंगिया !.