घोड़े वाला बीएफ

Image source,सेक्सी बीएफ चिल्लाने वाली

तस्वीर का शीर्षक ,

বৌদিদের সেক্স: घोड़े वाला बीएफ, इसके बाद उन्होंने अपना पैर उठा कर मेरे ऊपर रख दिया और उनकी फैली खुली चूत खुल कर मेरे मुँह को अपने अन्दर लेने के लिए खुल गई।वह बोली- अब इसको खाओ.

बीएफ सेक्सी इंग्लिश फिल्म वीडियो

मेरी उम्र 20 साल है और मैं राजस्थान के बाड़मेर जिले के पचपदरा गाँव में रहता हूँ।मैं गवर्नमेंट इंजीनियरिंग कॉलेज का स्टूडेंट हूँ. सेक्सी बीएफ फिल्म सेक्समैं- मुझे तो खुद भी नहीं मालूम कि मैं किसी को दिखता भी हूँ या नहीं।मैं अब तक तृषा को ही देख रहा था।वो मेरी नज़रों को भांपते हुए बोली- आशिक लगते हो।मैं- मुझे तो खुद नहीं पता कि मैं क्या हूँ.

? तुम्हें इस तरह अपने साथ लाना या मेरा तुम्हें हद से ज्यादा प्यार करना?तृषा- हर चीज़ अपनी हद में ही रहे तो अच्छी लगती है. बीएफ से क्सउसकी खूबसूरती के आगे वो अपना संतुलन खो बैठा। उसने मीरा को बाँहों में भर लिया और उसके होंठों को चूसने लगा।मीरा उसको मारती रही.

वो एकदम से मचल गई।मैं वहाँ से चूमते हुए उसकी जाँघों से लेकर पैर तक चूमता गया और फिर हम दोनों 69 की अवस्था में आ गए। उसने गप्प से मेरे लण्ड को अपने मुँह में भर लिया और खींच-खींच कर चूसने लगी। मैंने भी उसकी चूत के छेद को खोल कर उसकी चूत में अपनी जीभ डाल दी और चूसने और चाटने लगा।मेरी जीभ जैसे-जैसे उसकी चूत को चूसती.घोड़े वाला बीएफ: बस उसको निकालने की लिए तुम्हारी ‘हां’ की ज़रूरत है।तभी उसने मेरा हाथ पकड़ा और बोली- सोचते ही रहोगे कि अन्दर भी चलोगे.

तब मुझे लगा कि शायद सासूजी मुझसे नाराज़ हो गई हैं।मुझे इस बात से थोड़ा डर भी लगा कि कहीं वो विधि वाली बात मेरी पत्नी या मेरी सास को ना बता दें।मैं ऑफिस चला गया उधर भी मैं ये ही सोचता रहा.तो वो तिलमिला कर खड़ी हो गई।मैं जल्दी से बाहर निकल गया और 2 घंटे बाद वापस आया।मैं तो डर ही गया था कि कहीं अगर उन्होंने शिकायत कर दी तो बात घर तक जाएगी.

सेक्सी बीएफ हिंदी एक्स - घोड़े वाला बीएफ

मुझे बड़ा अजीब सा लगा।उसका पति घर पर ना होने की वजह से अगले दिन दीप्ति को डॉक्टर के पास मुझे ही ले जाना था। मेरे को कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि ये क्या चक्कर है।आज रिपोर्ट मिलने का दिन था। दीप्ति की आँखें सूजी हुई थीं.फिर बेडरूम में चलते हैं।मैंने जल्दी से चाय खत्म की और वो मुझे बेडरूम में ले जाने के लिए उठी। मैं उसके पीछे-पीछे चल दिया.

तो कभी उसकी उसकी पतली कमर सहलाते हुए उसके उठे हुए चूतड़ों पर अपने हाथ फेरता रहा।फिर मैंने उससे लण्ड को मुँह में रखने की बात कही.घोड़े वाला बीएफ एक बार एक मेरे मामा ने सोते में मेरे मम्मों को दबा कर मेरी सलवार के ऊपर से ही अपना लण्ड रगड़ा था।मैं तो उस दिन भी चाहती थी वो सब करें.

तब से लड़कों के कमेन्ट अच्छे लगने लगे हैं। उनका हथियार जब पैन्ट के ऊपर से दिखता है तो मन मचल जाता है।राधे मन ही मन खुश हो रहा था और अपने आप से बोल रहा था- अबे साले तेरी तो किस्मत खुल गई ये साली तो एकदम तैयार माल है.

हिजडा बीएफ?

घोड़े वाला बीएफ सो भला ये खाली कैसे जाता।उसने तुरन्त बदला लिया और मेरे लन्ड को ‘गप्प’ से अपने मुँह में ले लिया और चूसने लगी।मैं जब रह-रह कर उसकी पिक्की पर दंतचोट करता.

बीएफ सेक्सी पंजाबी सेक्सी?छोटा बच्चा का डांस

घोड़े वाला बीएफ जब मैं 12वीं क्लास में पढ़ता था। हम लोग 2009 में हल्द्वानी आए थे। मैंने अपने बारे में भी कुछ बता देना चाहता हूँ। मैं बहुत ही सीधा-साधा लड़का हूँ और देखने में काफी आकर्षक भी हूँ।मैं अधिक मोटा नहीं हूँ.

फिल्म चुदाई बीएफ

एक और टेक लो। लगभग दस टेक के बाद ये सीन पूरा हो पाया। सीन फिर से आगे बढ़ता है।मैं अब उठा तो जैसे किसी नींद से जागा हूँ। मैंने अंगड़ाई ली और तैयार हो कर ऑफिस के लिए निकल गया।यहाँ पूजा के पब्लिशिंग हाउस में मैं एक लेखक था।डायरेक्टर- सीन चेंज.पर मुझे यह समझ नहीं आ रहा कि जिनकी बीवियां मायके जाने वाली हैं, तो क्या इनका मायका जंगल में है?वहां भी तो कुछ लोग उनकी इन्तजार में बैठे होंगे जैसे आप यहाँ बैठे हो?***भारतीय नारी संस्कार वाली होती हैवह कभी किसी के सामने अपने पति को‘Abe Gadhe’और‘Oye Gadhe’या‘Sun Gadhe’नही बोलतीइसलिए वो short में‘A.

घोड़े वाला बीएफ और शीतल मेरे बालों में और सिर पर अपना दूसरा हाथ फेर रही थी।अब दीदी ने पीछे से हल्के-हल्के धक्के देने लगी.

बीएफ ब्लू पिक्चर व्हिडिओ

हिंदी सेक्सी बीएफ भाभी कावो जोर से चिल्ला रही थी और बहुत मस्तिया रही थी।वो अपने हाथ से मेरे सिर को अपनी चूत के ऊपर खींच रही थी। अपने पैरों को कभी ऊपर तो कभी दोनों जांघों को जोर से दबा रही थी।कभी-कभी तो मेरी साँसें फूल जाती थीं।कुछ देर के बाद उसने अपनी चूत से पानी छोड़ दिया। मैंने सारा का सारा पानी पी लिया। अब वो मुझे देख रही थी और जोर से हाँफ़ रही थी.

तेल धीरे-धीरे अन्दर जा रहा है!मेरी गाण्ड से कुप्पी निकालकर सर ने फ़िर एक ऊँगली डाली और घुमा-घुमा कर गहरे तक अन्दर-बाहर करने लगे।मैंने दांतों तले होंठ दबा लिए कि सिसकारी न निकल जाए.देख कर कोई भी दीवाना हो जाए।वो मुझे एक अलग ही नजर से देख रही थी। मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा था। मैंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया और स्नेहा के साथ खेलने लगा।जब हम दोनों खेल कर थक गए.

तो हिना ने शादी से साफ इनकार कर दिया।यह बात सुनकर मानो मेरे ऊपर गमों का पहाड़ टूट पड़ा हो। उस दिन के बाद वो मुझसे बात भी नहीं करती थी। उसकी शादी तय हो गई.

मेरी गाण्ड में बहुत गुदगुदी सी लगी।उन्होंने मुझे पीछे से पकड़ कर मेरे मम्मों को भी ज़ोर से दबा दिया।मैंने कहा- डालो डार्लिंग.

और बैडरूम का दरवाजा बंद कर दिया।फिर मैं और भी ज्यादा घबराने लगा और चाची को बोला।मैं- आप की बहन कहाँ है?चाची- क्यों. या मैं हर आवाज़ में तृषा को ही ढूंढने की कोशिश करने लगा था।मैं- क्या दिखा तुम्हें?निशा ने मुस्कुराते हुए- ज़िंदा हो और दोस्ती कर सकते हो.

होली का बीएफ सेक्सी मैं धीरे धीरे अपनी स्पीड बढ़ाने लगा तो दी ने मुझे अब और भी ज़ोर से कस कर पकड़ लिया और खुद भी कमर को ऊपर उछालने लग गई।दी के हेल्प के कारण मैंने और भी स्पीड बढ़ा दी और थोड़ी ही देर में मैंने दी को ज़ोर से अपनी बाहों मे कस लिया.

गांड मारने की बीएफ

घोड़े वाला बीएफ: इस सब में मुझे भी मजा आ रहा था।उसने बताया कि वो 23 साल की है और अभी तक कुँवारी है। उसने फैशन डिजानयिंग का कोर्स किया है और अभी दिल्ली में जॉब कर रही है।मैंने जब उसके कुँवारी होने का कारण पूछा तो उसने बोला- मैंने ओरल सेक्स तो किया है.फिर मैं उनके मुँह में मूतने लगा और वो मेरा पेशाब पी गईं।उसके बाद वो उठ कर रसोई में नाश्ता बनाने चली गईं और मैं तैयार हो गया।मैं भी रसोई में चला गया और उन्हें चुम्बन करने लगा.