देवर भाभी की सेक्सी मूवी बीएफ

Image source,आशा की सेक्सी फिल्म

तस्वीर का शीर्षक ,

বাঙ্গালী হট ভিডিও: देवर भाभी की सेक्सी मूवी बीएफ, सुबह 6 बजे मुर्गे की कुकडू कूँ से फिर आंखें खुलीं तो सूरज निकल चुका था.

वीडियो में सेक्सी गुजराती

लड़की ने अपना सीधा हाथ लड़के हाथ में दे रखा था और वो उसके हाथ को अपने बाएं हाथ में रखे हुए अपने सीधे हाथ से सहला रहा था. सेक्सी लोडसुन्दर ने लुंगी को एक हाथ से खोल दिया और वह बिना लंगोट पहने होने की वजह से उसका लंड अब खुली हवा में आ चुका था.

वापस अन्दर रखने हैं। अब सारे मेहमान तो गए इनका यहाँ क्या काम?सुबह से दोपहर हो गई मगर ऐसा कुछ खास नहीं हुआ. लेडीस का दिल किस साइड होता हैअब पौंछ भी लो भाभी अपनी चूत और टाँगें! तुम्हारी सासू माँ आती ही होंगी अब!’ स्नेहा बोली.

सेक्स करने से या चूत को चाटने से चूत में आनन्द की हिलोरें उठती हैं जो जमे हुए पुराने रस में हिलोरें उठतीं हैं और उसमें बाढ़ लाकर उसे तेजी से चूत से बाहर बहा देती हैं,’ मैंने उसे कुटिलता से समझाया.देवर भाभी की सेक्सी मूवी बीएफ: तब बीवी के मुंह से चीख निकली ‘उम्म्ह… अहह… हय… याह…’यह हिंदी चुदाई की कहानी आप अन्तर्वासना सेक्स स्टोरीज डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं!अब मैं अपना लंड अपनी बीवी की चूत में अंदर बाहर करने लगा, लंड जड़ तक चूत में डाल कर पूरा बाहर निकाल लेता था, चूत का कसाव लंड पर महसूस हो रहा था.

दो तीन मिनट फिर धक्कों की स्पीड व पावर दोनों बढ़ाई।अब उनकी रफ्तार और बढ़ गई, मैं अपनी गांड से धक्का दे रहा था.आआआ… हाहहह…’ की एक मीठी सीत्कार भर कर दोनों हाथों से मेरे सिर को जोर से अपनी योनि पर दबा लिया.

गार्डन वाली सेक्सी वीडियो - देवर भाभी की सेक्सी मूवी बीएफ

सहेला हूँ।इस पर भाभी भी हँसने लगीं और उन्होंने कहा- तुम तो पागल हो.जिससे मुझे उसकी चुत में लंड घुसेड़ने में आसानी हो रही थी और मैं पूरा लंड बाहर निकालकर ‘घचाक.

उसकी कुर्ती में हाथ घुसा के उसकी चूचियाँ मसलता है और उसकी सलवार के ऊपर से ही उसकी चूत सहलाता है.देवर भाभी की सेक्सी मूवी बीएफ ’उसने अपनी स्पीड बढ़ा दी तो मैंने उसे रोका और नीचे पीठ के बल लेट गई, वो अपने जंगली तरीके से मुझको चोदने लगा और मेरी चूत के अंदर ही पिचकारी मार दी, उसके साथ ही मैं भी फिर से झड़ गई.

तुमने उसकी चूत और चूचियों की फोटो देख ली होंगी। कैसी है मेरे बीवी?मैं बोला- यार, आपकी बीवी की फोटो देख के तो मेरा योगीराज पागल ही हो गया था, रात को दो बार मुठ मारनी पड़ी तब जाकर सोने दिया योगीराज ने। अब तो यार कुछ प्लान करो कि कहाँ चोदना है बिमलेश को?तो वो बोला- यार, तुम कैसे चोदोगे?मैं बोला- यार, मैं सुरक्षित सेक्स में विश्वास रखता हूँ इसलिए हमेशा कंडोम लगा कर चुदाई करता हूँ.

aman सेक्सी वीडियो?

देवर भाभी की सेक्सी मूवी बीएफ उसका शरीर जिम जाने वाले लड़कों की तरह तना हुआ था और हाइट उसकी 5 फुट 11 इंच होगी.

सेक्सी अंग्रेजी पिक्चर सेक्सी?aadivasi सेक्स

देवर भाभी की सेक्सी मूवी बीएफ तभी मेरे भूखे लंड की उम्मीद जागी और मैंने आंटी से गुजरात को लेकर इधर उधर की बातें करना शुरू कर दिया.

सेक्सी बहन भाई की चुदाई

पूरे स्टाफ को वो कैसे खुश रखती है और आज यहाँ के मालिक के साथ गई हुई है।’‘फिर.अब वो कसमसाने लगी और बोलने लगी- सोनू, क्या रहे हो, जल्दी से वो डाल दो!और मुझे भी जल्दी था तो मैंने देर ना करते हुये उनकी दोनों टांगें चीर कर ऊपर उठा दिया और उनकी हल्की से किस किया और उसके बूब्स दबाते हुये बोला- अब शुरू करता हूँ!वो बोली- ओके…अब मैंने अपना लंड उनकी छोटी सी चुत में डालने की कोशिश की और कामयाब हो गया.

देवर भाभी की सेक्सी मूवी बीएफ मेरी चची की चुदाई की इस कहानी पर अपने विचार मुझे निम्न इमेल पर भेजें![emailprotected].

रानी पद्मावती की रियल फोटो

सेक्सी गाने लगाओऐसा करके मैं मेक स्योर करना चाहती थी कि चुदाई का असली झटका लगे तो लंड पूरा अंदर घुस जाए.

आजा मेरे ढीले राजा चूस ले।राजू तो जैसे इसी मौके का इन्तजार कर रहा था। वो झट से मोना के पैरों के पास लेट गया और कुत्ते की तरह चुत को चाटने लगा।काका की ज़बरदस्त चुसाई और ठुकाई से राधा फिर उत्तेजित हो गई और कमर को हिला कर काका का साथ देने लगी।राधा- आह.मैं साथ साथ उसे लगातार चोदे जा रहा था और ऊपर से कभी उसकी चुची को अपने होंठों से चूसता, कभी सहलाता, कभी उसके होंठों को…इस तरह मैं उसके जिस्म से चुदाई का खिलवाड़ कर रहा था जिससे वो और जोर जोर से उतेजित होकर चुद रही थी.

कोई गर्लफ्रेंड है?मैंने कहा- हाँ है।तो उन्होंने हंसते हुए कहा- फिर तो तुम्हारे मज़े हैं।मैंने सादा सा चेहरा बनाते हुए कहा- कहाँ आंटी, कुछ मजे नहीं हैं।आंटी ने कहा- क्यों तेरी गर्लफ्रेंड तुझे खुश नहीं रखती?मैंने कहा- नहीं आंटी।तो उन्होंने पूछा- तुम्हें खुश होने के लिए क्या चाहिए.

लंड दुबारा पहले जैसा कठोर, और ताकतवर हो चुका था, और उत्तेजना के आवेश में कमरे की छत की तरफ झटके मार रहा था.

लेकिन मेरे लंड महाराज फिर से खड़े हो गए तो मैंने उसको एक बार और वहां घोड़ी बना कर चोदा।फिर हम नहा कर बाहर आ गए और नंगे ही सब कपड़े आदि समेटने लगे। अचानक हमारी नजर वहां पड़ी चादर पर गई जिस पर खून के धब्बे लग गए थे।जानवी ने पूछा- ये खून कहां से आया?तो मैंने उसकी चुत में उंगली डाल कर बोला- ये खून यहां से आया है।वो पूछने लगी. निकाल रही थी।दस मिनट ऐसे ही गुजर गए अब काका का लावा किसी भी पल फूटने वाला था, वो और ज़्यादा स्पीड से चोदने लग गए थे।मोना- आह.

हमें सेक्सी फिल्म दिखाइए पर आप सभी के कमेंट्स आने के बाद मैं अपनी चुदाई की कहानी को नेक्स्ट पार्ट में लिखूंगी।बाय[emailprotected].

गांव की सेक्सी फिल्म गांव की

देवर भाभी की सेक्सी मूवी बीएफ: मगर आज तो कोई नहीं इसलिए खुल कर चुदाई हो गई। रोज थोड़े ऐसा हो सकेगा.तभी उन्होंने मुझे गोदी उठाया और बेड पर ला कर पटक दिया और मेरी चूत में अपना लंड पेलते हुए बोले- मेरी जान, सुबह सुबह सुहाग दिन मनाना भी अच्छा लग रहा है, अब तुम्हारी चूत का भोसड़ा बनाने जा रहा हूँ!इतना कहकर जोर-जोर से धक्का मारे जा रहे थे, मुझे समझ में नहीं आ रहा था, लेकिन उनकी बातें मेरे कानों में पड़ रही थी.