खलीफा मिया की बीएफ

Image source,हिंदी में बीएफ एचडी बीएफ एचडी बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ 2016: खलीफा मिया की बीएफ, ” करती रहीं।अब तक मेरा तौलिया भी खुल चुका था। मेरा लंड साक्षी की चूत पर रगड़ खा रहा था। उनके मम्मे चूसने के बाद मैं धीरे-धीरे पेट की चुम्मियां लेने लगा। जब मैं उनका चुम्मा लेता तो उनका पेट अन्दर हो जाता और वो साँस अपने अन्दर भर लेतीं।मैं अपनी जीभ से उनकी नाभि को कुरेदने लगा.

वीडियो ब्लू पिक्चर सेक्सी बीएफ

ऐसे ही दस मिनट ताबड़तोड़ चुदाई के बाद उसने अपनी टाँगें मेरी कमर के चारों तरफ लपेट लीं, मुझे कसकर पकड़ लिया और जोर जोर से सांसें लेकर झड़ने लगी. बीएफ हिंदी में 2021 कीक्योंकि मैं लड़की को पूरा गर्म करके बेकाबू करके अपने काबू में लेता हूँ.

मैंने सब साफ किया और तुरंत उसने भी मेरा लंड चूस कर जल्दी से खड़ा कर दिया, मैंने दुबारा से बीवी की चुत में लंड घुसा कर उसको ज़ोर ज़ोर से चोदने लगा. इंडियन बीएफ सेक्सी बीएफ सेक्सीमैंने दूसरा कंडोम लगाया और उसकी गांड में लंड घुसाने की तैयारी करने लगा.

तो दोस्तो, मैं करीब 10-15 मिनट बस उसे यूं ही घूर कर देखे जा रहा था.खलीफा मिया की बीएफ: फिर मयूरी ने निश्चय किया कि यही सही मौका है दोनों भाइयों को मिलाने का… इसी बहाने दोनों में सुलह भी हो जाएगी और उसको दोनों के लंड से एक साथ चुदवाने का मौका भी मिल जायेगा.

काफ़ी देर सहलाने के बाद उन्होंने मुझसे पूछा कि मुझे अच्छा लग रहा है क्या?मैंने हां में अपना सिर हिला दिया.अपने बारे में बता दूं- मैं गोरी चिट्टी और हेल्दी लड़की हूँ, फिगर मीडियम आकार की और कमर 28 की है, चलती हूँ तो गांड अच्छे से हिलाती हूँ, कम उम्र होने के बाद भी 20-22 की लगती हूँ इस कारण मेरे क्लास के ऊपर के लड़के प्रपोजल लेकर आया करते थे पर मैं उन पर ध्यान नहीं दिया करती थी.

सेक्सी बीएफ ओपन फोटो - खलीफा मिया की बीएफ

पायल- प्लीज ऐसी बात मत करो ना, दस बार से तो मेरी हालत खराब हो जायेगी, मेरे बारे में भी सोचो ना.मेरी दीदी का देवर मेरे कपड़ों के ऊपर से मेरी चूची को दबा रहा था और कुछ देर के बाद वो मुझे किस करने लगा.

कुछ देर बाद वो जब चेंज करके गाउन में आई तो माँ कसम मन कर रहा था कि साली को यहीं पटक कर अभी का भी चोद डालूँ.खलीफा मिया की बीएफ बोलो तुम क्या चाहती हो?दोस्तो … मेरे इतना कहते ही दिव्या ने आँसू भरी आंखों से भरभरायी आवाज के साथ कहा- हमें यहां से निकाल लो!और मेरे गले से लग गयी।मैंने भी उसे कस के पकड़ लिया और उससे वादा किया कि जल्द ही उन दोनों को यहाँ से ले जाऊँगा.

तो वह तड़प उठी और बोली- बेबी क्यों तड़पा रहे हो? डालो न अंदर!तो अब मैंने लिंग को उसकी चुत पर रगड़ना शुरू कर दिया तो वह और ज्यादा मचलने लगी और अपने हाथों से लिंग को चुत के अंदर डालने लगी.

ठीक है बीएफ?

खलीफा मिया की बीएफ मैंने बाथरूम में जाकर मुठ मारी … तो मौसी ने आवाज देकर पूछा- क्या हुआ हीरो?मैंने बोला कि आप जो काम अधूरा छोड़ गयी थीं … वो पूरा कर रहा था.

एक्स सनी लियोन बीएफ?मोटा मोटा बीएफ

खलीफा मिया की बीएफ अब मेरी बारी थी और मैंने बिना देरी किए अपना हिलोर मारता हुआ लंड रूसी पत्नि के मुंह में घुसेड़ दिया, और उसका सिर पकड़ कर उसके दांतों के बीच से जीभ के ऊपर घस्से मारता हुआ मस्ती में चुदाई करने लगा.

हरियाणा के सेक्सी वीडियो बीएफ

वो पायल के पीछे आ गया … पायल नीचे बैठ कर मेरे लंड को कैंडी की तरह चूस रही थी.मैंने कहा- यह आपका घर है?उन्होंने कहा- हाँ!फिर बोली- मैं आज अकेली हूं घर में!मैंने पूछा- आपके पति? बच्चे?तो उन्होंने कहा- किसी बर्थडे पार्टी की वजह से बच्चे एक रिश्तेदार के यहां गए हुए हैं.

खलीफा मिया की बीएफ फिर सर मेरी टांगों से किस करते हुए मेरी गांड के पास आए और उन्होंने मेरी गांड खोली.

बीएफ पिक्चर अच्छा वाला

देसी लड़की का सेक्स बीएफमैं तो जैसे इंतज़ार ही कर रहा था, जैसे ही उसने ऐसा कहा, मैंने बिल्कुल वहीं हाथ डाला, जहां उसने बताया था और उसकी जांघों को सहलाते हुए हाथ ऊपर लेने लगा.

ऐसा लगा कि मेरी गान्ड फट गई, मेरे बगल से चार अंगुल के अंतर में जो अंकल लेटे थे, मेरी मौसी के ननद के पति, उनसे लिपट गई दर्द के मारे, और इतनी जोर से पकड़ा उनको कि अंकल की नींद खुल गई.अंदर विक्रम अपनी माँ की चूत में और रजत अपनी माँ की गांड में लंड डालकर जोरदार चुदाई कर रहा था.

इस बात को लेकर मुझमें और सृष्टि में कभी कभी शर्त भी लग जाती थी कि किसकी मुस्कुराहट ज्यादा प्यारी है.

प्रिया की मदमस्त आवाज मेरे कान में गूँज रही थी- आआह … ऊऊऊह … ओह्ह्ह … उम्म … ऐसे ही चूसो आह … मजा आ रहा है.

नमस्कार दोस्तो, मैं कमल राज सिंह आपका पुराना दोस्त एक बार फिर अपनी कहानी लेकर हाज़िर हूँ. सरिता मेरी तरफ पलटी और मुझसे कहा- यह तुम क्या कर रहे हो?मैंने कहा- क्या तुम्हें अच्छा नहीं लग रहा है?उसने कहा- नहीं नहीं … मुझे तो बहुत अच्छा लग रहा है.

सनी लियोन के सेक्सी बीएफ फिल्म आपने मेरी लिखी गई मेरी सच्ची कहानीगोरखपुर की जीनत ने घर बुला कर चुत चुदाईको बहुत पसंद किया, इसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद.

बीएफ चाहिए बंगाली

खलीफा मिया की बीएफ: उसे देख कर मैं उछल पड़ी और बोली- दीदी, तुम्हें देख कर ऐसा लग रहा है.इसी बीच बहूरानी ने अपनी जीभ मेरे मुंह में घुसा दी और मैं उसे चूसने लगा; फिर मैंने अपनी जीभ बहू के मुंह में घुसा दी और वो भी मेरी जीभ अच्छे से चूसने लगी.