2021 का बीएफ सेक्स

Image source,सेक्सी ब्लू सेक्सी सेक्सी सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

स्कूल सेक्सी फोटो: 2021 का बीएफ सेक्स, तो मेरा आधा लंड मौसी की चूत के अन्दर घुसता चला गया।मौसी जोर से चिल्ला उठीं और उन्होंने मुझसे कहा- थोड़ा धीरे और आराम से करो.

সেক্সি ভিডিও ওপেন

इतना अच्छा लग रहा था। मानो कोई वहाँ मीठा सा करेंट दे रहा हो।कुछ मिनट तक प्रमोद ने बारी-बारी से मेरे दोनों निप्पल चूसे।फिर हम अलग हुए और कपड़े पहने. सेक्सी गांव के वीडियोपर कुछ मिनट के बाद उसे मजा आने लगा और वो मेरा साथ देने लगी।करीब दस मिनट के बाद मैं झड़ने वाला हुआ और मैंने लंड निकाल कर देखा तो उसमें खून और मल लगा हुआ था। उसकी आँखें बंद थीं.

मैं- हाँ चाची क्या हुआ?चाची- सामने टेबल पर मेरी कपड़े रखे हैं, क्या तुम लाकर दे दोगे?मैंने टेबल से उनके कपड़ों के साथ ब्रा और पेंटी उठाई और बाथरूम के पास जाकर बोला- ये लो. देशी इंडियन सेक्सीभाभी ने इसके बाद मुझे अपने ऊपर लेटा लिया और मेरा लंड बड़ी अदा से पकड़ कर अपनी चूत पर रखा और मुझे इशारा किया, तो मैंने धक्का देते हुए लंड को उसकी चूत में अन्दर पेल दिया।हर्षा भाभी चिल्ला पड़ी- हईईईई उम्म्ह… अहह… हय… याह… ह्म्म्म.

जब मेरी पहली बार चुदाई हुई थी उस समय मुझे ऐसा अहसास हुआ था!वो मेरे बूब्स का पूरा अच्छी तरह निचोड़ कर चूस रहा था.2021 का बीएफ सेक्स: और सुनाओ तुम्हारा कॉलेज कैसा चल रहा है।इस तरह भाभी से मेरी बहुत देर बात होती रही।फिर भाभी कहने लगीं- यार दिन भर अकेले रहती हूँ.

उस खेल के बाद आप गहरी नींद में सो गए थे इसलिए मैंने आपको परेशान नहीं किया और यह सोचकर वापस अपने घर चली आई कि थोड़ी देर के बाद जब आप उठेंगे तब हम मिलकर बातें करेंगे और सारा दिन एक साथ रहेंगे.मैं दीपक का पूरा-पूरा ख्याल रखूँगा।तभी मेरी चेहरे पर एक हल्की सी मुस्कराहट की लहर आ गई और मेरी नज़रें शर्म से झुक गईं।मैंने भी मन बना लिया था कि आज मनोज अंकल की दुल्हन बनना ही है। जैसे ही शाम होने लगी.

क्राइम अल सेक्सी - 2021 का बीएफ सेक्स

तो गर्लफ्रेंड भी जरूर होगी?मैंने सर हिला कर मना कर दिया।इस पर आँचल ने नाराज़ होते हुए कहा- ज्यादा झूठ मत बोलो.बस हर कोई उसे पाने की सोचता था। हमारे घर पास पास होने के कारण मेरा उनके घर आना-जाना रहता था।एक बार आंटी, अंकल और आरती के साथ किसी काम से अपनी ससुराल चली गईं। चूंकि सीमा के एग्जाम नज़दीक थे, उसने जाने से मना कर दिया था।आंटी ने हमारे घर आकर मेरी माँ से कहा- हम लोग बस दो दिन के लिए जा रहे हैं.

तो वो भी मचलने लगी।मैं भी पूरा चुदास में भरा हुआ था, मैंने उसकी चूत पर लंड रख कर झटका मारा, तो मेरा आधा लंड उसकी चूत में घुस गया।वो चीख पड़ी ‘उम्म्ह… अहह… हय… याह…’ तो मैंने उसका मुँह दबा लिया और एक और झटका मार दिया।अब मेरा पूरा लंड उसकी चूत में घुस चुका था.2021 का बीएफ सेक्स ये बात कुछ जमती नहीं है।उस दिन हम लोगों ने बिल्कुल भी पढ़ाई नहीं की।वो अगले दिन आई.

फिर कुछ देर भावना से फोन सेक्स करके अपना पानी झाड़ा तब खड़े लंड को चैन पड़ा।अगले दिन मैंने काली चरण और वैभव ने सनत से लंबी बातें करते हुए सामूहिक चुदाई की खुलकर बातें की.

ক্সক্সক্সই ভিডিও?

2021 का बीएफ सेक्स पर पहले इसको ठीक से पोंछ कर आओ।मैंने बाथरूम में जाकर उसको गीले तौलिए से पोंछा और लंड पर थोड़ा गुलाब जल छिड़क लिया।फिर मैं मॉम के पास आकर बोला- लो अब चूसो.

हिंदी सेक्सी इंडियन मूवी?सेक्सी विडीओ ब्लू पिक्चर

2021 का बीएफ सेक्स निकालो प्लीज़ प्लीज़ नहीं करना मुझे।मैंने उसके होंठ अपने होंठों से पकड़े और शांत किया कुछ देर उसको चूम कर सहलाया। फिर उसके कहने पर धीरे से गहराई तक लिंग को पहुँचाया। उसकी आँखों से आंसू बह रहे थे और वो होंठ दबे होने के कारण गूंगूं की आवाजें कर रही थी।इतनी टाइट महारानी में मैं भी ज्यादा टिकने वाला नहीं था। मैंने स्पीड बढ़ाई, तो वो थोड़ी चिल्लाई.

दूसरा सेक्सी फोटो

वो अपने दुपट्टे से मुँह को ढक कर साथ में खड़ी रहती थी। हम आपस में धीरे-धीरे काफी खुल गए थे और सेक्स जैसे विषय पर भी बात कर लेते थे।एक बार मैं अपने रूम के दरवाजे पर कुर्सी बैठा था और दोनों फ्लोर के बीच में पड़े जाल से मैं ऊपर भी देखता जा रहा था कि तभी वो झाड़ू लगाती हुई आई और जाल के पास झुक कर खड़ी हो गई.मैंने जल्दी से नहीं झड़ना है।’रवि ने मुस्करा कर सर उठा कर उसकी तरफ प्रश्नवाचक मुद्रा से देखा तो नोरा बोली- ओह गॉड, रवि ऐसे मत देख.

2021 का बीएफ सेक्स तो वो अपने बेड पर लेटी हुई थीं।मैं उनके बगल में जा कर बैठ गया, मैंने उनसे पूछा- गाड़ी चलाने में मजा आया?वो बोलीं- हाँ.

फुटबॉल सेक्सी

हिंदी सेक्सी वीडियो रिकॉर्ड’ बोलीं।उनकी आवाज़ बहुत अच्छी थी, मैं तो उनकी आवाज़ में ही खो गया, सच में बहुत खनकती आवाज़ थी, मैं उनकी तरफ देख रहा था.

उसकी वजह से उसकी जवानी एकदम मस्त दिख रही थी।अब मैंने उसकी चूत के ऊपर अपनी जीभ को भिड़ाया और अपनी जीभ से उसको नीचे से ऊपर तक सहलाता चला गया। सारिका की चूत एकदम से सिहर उठी ‘उम्म्ह… अहह… हय… याह…’उसकी सिहरन से मुझे मजा आया तो मैंने दुबारा फिर से वैसे ही उसकी चूत को नीचे से ऊपर तक जीभ से सहला दिया.और जाते जाते मेरी इस रांड के लिए कुछ लाइनें पेश हैं।तेरी चूत का नमकीन पानी.

‘कहाँ खोये हुए हैं ज़नाब?’ रेणुका की मधुर आवाज़ ने मुझे मानो नींद से झकझोर दिया हो.

पर यह कहानी असल में मुझ पर आधारित नहीं है। ऐसी घटना मेरे साथ नहीं घटी.

मैं रिसेप्शन पर और आंटी बॉस के केबिन में चली गईं। थोड़ी देर बाद बॉस ने मुझे बुलाया. जो मेरी गांड में चुभ रहा था। मुझे बहुत अच्छा लग रहा था। उन्होंने मेरी सलवार का नाड़ा खोल दिया और अपनी ज़िप खोल कर मेरी गांड और बुर पर अपना लंड रगड़ने लगे, मैं भी गांड हिलाने लगी और उनका लंड यूं दबाने लगी कि अन्दर चला जाए।मुझे बहुत मजा आ रहा था, मैंने गांड हिलाते हुए कहा- ओह्ह.

मां की चुदाई की कहानी 4-5 मिनट हुए मुझे उसके शरीर को चाटते हुए कि अचानक वो मुझे पीछे को धकेल कर उठ कर बैठ गई, मुझे पीछे की ओर धकेल कर लिटा दिया और उल्टी होकर मेरे ऊपर आ गई यानि 69 की पोज़ीशन में… मेरे अंडरवियर को नीचे खींच कर गप्प से मेरे 6 इंच के लिंग को मुँह में भर लिया और बड़े प्यार से चूसने लगी.

तिरंगा सेक्सी

2021 का बीएफ सेक्स: जो उसने पूरी नंगी की हुई थी। उसका पजामा घुटनों पर था।मैं अन्दर घुसा और उसके चूतड़ों को हल्के से सहला दिया, वो मचल गया।अब क्या था.मना किसने किया है!मैंने तुरंत अपने होंठ तुरंत उसके होंठों पर रख दिए।मैं उसके होंठों को चूसने लगा.