नई दुल्हन की चुदाई सेक्सी बीएफ

Image source,यो व्हाट्सएप 2021 डाउनलोडिंग

तस्वीर का शीर्षक ,

मोटा लंड वाली बीएफ: नई दुल्हन की चुदाई सेक्सी बीएफ, तो इस अनुभव को शब्दों में ब्यान कर पाना बहुत मुश्किल है।आगे और एक हफ्ते शिमला में क्या हुआ.

दिल परदेसी हो गया फुल मूवी

और साथ में नहाए।नहाते-नहाते उसने मेरा लंड चूसना शुरू कर दिया और मेरा लंड चुदाई क लिए दुबारा खड़ा हो गया।अब मैंने उसे उठा कर सोफे पर ले गया और उसे घोड़ी बनने को कहा। मैंने काफ़ी सारा तेल अपने लंड पर लगाया और उसकी गाण्ड मारी।इस बार मैंने सारा माल उसके मुँह में ही डाला और दोनों एक साथ ही नंगे ही कमरे में ही सो गए।अगली सुबह जो उठा. मारवाड़ी गुजराती सेक्सी पिक्चरअब शहनाज़ हम दोनों की दोस्त है।’असलम अंकल ने अकरम की इस बात का हँस कर जवाब दिया था।‘अच्छा जी थोड़ा कम मस्का लगाओ.

पर मैंने कपड़े पहनने के पहले दो मिनट तक उसके पूरे लंड को अच्छे से चूसा. महिला अंडरवियरजिससे मेरे जोश के कारण मेरी स्पीड और तेज हो गई।भाभी फिर से दुबारा झड़ गईं। मुझे भाभी को चोदते हुए काफ़ी समय हो चुका था.

और मुझे पंजाबन भाभियाँ बहुत पसंद भी हैं।आगे अगली रातों में मैंने फिर से नेहा और प्रीत की चुदाई की.नई दुल्हन की चुदाई सेक्सी बीएफ: अभी तो इस कहानी की बस शुरुआत हुई है। अगर मुझे आप लोगों ने मेरा उत्साह बढ़ाया तो मैं इस कहानी को आगे भी लिखूँगा और सबके सामने लेकर आऊँगा।वैसे भी अन्तर्वासना पर यह मेरी पहली कहानी है.

मेरा लण्ड नब्बे डिग्री के कोण में खड़ा हो गया था। वह मेरी ओर मुँह करके मेरे लण्ड के ऊपर चूत रख कर धीरे-धीरे ऊपर-नीचे करने लगी.करीब 20 मिनट के बाद मॉम नहा कर रेड कलर की साड़ी पहन कर आईं।सपन तब सिगरेट पी रहा था.

नीचे के बाल हटाने का तरीका - नई दुल्हन की चुदाई सेक्सी बीएफ

पता नहीं मेरी जेब में ये ड्रग्स और कन्डोम वगैरह किसने डाले होंगे।सन्नी- ये सब बाद में सोचना.इतना काम जाग गया कि मैं उनके ही मुँह में अपना रस छोड़ बैठी और वो अमृत उन्होंने पी लिया।भाई- मेरे जान ऐसी सीलपैक चूत का रस नसीब वाले को ही मिलता है.

उसने पहले मेरी फ़ोटो को देखा फिर जवाब दिया।उस रात हम लोगों ने 3 बजे तक बात की.नई दुल्हन की चुदाई सेक्सी बीएफ उसके निप्पल कड़े होकर तने हुए थे और मैं बीच-बीच में उसकी मस्त रसभरी चूचियों को सहलाता और मसलता हुआ गाड़ी चला रहा था।रास्ते से मैंने विलास को फ़ोन किया और पहले से तय की हुई जगह पहुँचने को कहा।मेरी मस्त बीवी बिल्कुल मस्त थी और हल्के-हल्के सिसकारियाँ भर रही थी और बीच-बीच में अपने हाथ से मेरे लौड़े को सहला रही थी.

फिर रात को दस बजे उठ कर मैंने खाना-पीना खाया।उसके बाद फिर सोने की तैयारी करने लगे।लाइट नहीं थी दोस्तो.

आदिमानव की कहानी?

नई दुल्हन की चुदाई सेक्सी बीएफ वो मुझे देख कर बहुत खुश हुई और गुलदस्ता देख कर आश्चर्य से बोली- क्या तुम्हें मालूम था कि आज मेरा जन्मदिन है?मैंने कहा- नहीं.

मसाला खिचड़ी?हरियाणा की बीएफ सेक्सी

नई दुल्हन की चुदाई सेक्सी बीएफ अब वो भी मेरे धक्कों का जबाब धक्कों से दे रही थी।काफ़ी देर की ताबड़तोड़ चुदाई के बाद अब मेरा माल निकलने वाला था। मैंने ऊषा को बोला- मेरा माल निकलने वाला है।ऊषा ने कहा- मेरी चूत में ही गिरा दो.

हैप्पी दिवाली वॉलपेपर

उन्हें कह कर मेरी नानी मुझे ऊपर भेज देती थीं और मामा मुझे ऊपर ले जा कर मेरे कमरे में मुझे सुला देते थे। लेकिन जब वो सीढ़ियों से ऊपर ले जाते.उसे लेकर मैं अपने कमरे में आ गया। अब मैंने कमरे में उसके लिए बिस्तर लगाया.

नई दुल्हन की चुदाई सेक्सी बीएफ इसको बुर या चूत बोलते हैं।मैंने कहा- बुर क्यों कहते है क्या ये बुरी होती है और चूत कब कहते हैं?उसने बोला- बुर जब तक रहती है जब तक किसी ने अपना लण्ड उसमें नहीं डाला हो.

ग्रुप सेक्स एचडी वीडियो

दरवाजे को पेंट कलरताकि वो ज़्यादा तड़पे और ज़्यादा मजा दे।अब मैंने उसकी चूत की दरार पर लण्ड रख कर जोरदार झटका दिया, मेरा आधा लण्ड चूत के अन्दर चला गया। उसकी चूत कसी हुई थी.

जब वो शराब नहीं पीते होंगे।वो दिल्ली के रहने वाले थे और यहाँ नागपुर में नौकरी के सिलसिले में उनकी पोस्टिंग थी।मेरी भी नागपुर में पोस्टिंग थी.तो मदन लेट गया और फिर सोनिया मदन के लण्ड चढ़ कर ऊपर लेट गई।फिर सोनिया को बोला- अब तू रिंकू का लण्ड चूस.

अब मैं उसको गोद में उठा कर उसके कमरे में ही ले गया। मैं उसे सीधा बाथरूम में ले गया और जोर-जोर से उसकी गर्दन और कान को चुम्बन करने लगा।मैंने प्रीत की होंठों पर चुम्बन किया.

मैंने उसी पल उसे कस कर अपनी छाती से लगा लिया और इससे उसका सीना मेरे मुँह के पास सट गया था।मैंने उसके सिर के ऊपरी हिस्से में उसके बालों में किस किया.

तभी मैंने उसके मम्मों को दबाते हुए उससे कहा- तुम्हारे ये दूध एक-एक किलो के तो होंगे ही।इस पर वो भी हँस पड़ी और कहने लगी- तो जनाब को अब इनका वजन भी करना है। पहले साइज़ पता करनी थी और अब वजन भी चाहिए।इतना कहकर उसने हम दोनों पर चादर ओढ़ा दी. फोन पर हम लोग काफ़ी बात किया करते थे।वार्षिक उत्सव ख़त्म हो चुका था और हम दोनों को आपस में बात करते हुए एक महीना हो चुका था।एक दिन मैंने मौका देख कर उसको प्रपोज़ किया और उसने ‘हाँ’ कर दी।अब फोन की बातें सेक्स चैट में बदल गईं।लेकिन दोस्तो, जब चूत का जुगाड़ हो जाता है.

kamukta.com ऑडियो स्टोरी ताकि रात को मैं अकेले में ये देख सकूँ।आज मैं पहली बार काजल की गाण्ड इतने करीब और अच्छे से देख रहा था.

सेक्सी वीडियो 2000 के

नई दुल्हन की चुदाई सेक्सी बीएफ: वो मुझे देख कर बहुत खुश हुई और गुलदस्ता देख कर आश्चर्य से बोली- क्या तुम्हें मालूम था कि आज मेरा जन्मदिन है?मैंने कहा- नहीं.‘हाँ’ करना पड़ा।मैं सुबह नाश्ता करके खेत की ओर चल पड़ा।आज खेतों में कुछ काम बाकी था.