बीएफ सेक्सी पिक्चर वीडियो में बीएफ

Image source,बीएफ पिक्चर दाई

तस्वीर का शीर्षक ,

इंग्लिश सेक्सी नंगी: बीएफ सेक्सी पिक्चर वीडियो में बीएफ, ओढ़ने के लिये चादर और बनियान दे दे।मैंने दोनों कपड़े भाभी को दे दिये।थोड़ी देर में भाभी की फिर आवाज आई- यह चादर कैसी है… कभी धोता नहीं है क्या? सारी जवानी इसी पर निकाल रखी है। बेशर्म कहीं का.

बीएफ बीएफ भेज दीजिए

वहीं मेरे मन और मस्तिष्क में दूसरों को सम्भोग रत देखने की भी लालसा भी थी। इधर जो मेरे तन-बदन में खलबली मची थी. देहाती साड़ी वाली बीएफतो वो चिहुंक उठती।हम दोनों के सामने बैठा रोहित ये सब कुछ देख रहा था।इस बार मैं कविता की गांड चोदना चाहता था, क्योंकि अभी मेरा टारगेट यही था, खुद रोहित ने मुझे यही कहा भी था।अबकी बार मैंने अल्फ नंगी कविता की चूत के छेद में जैसे ही जीभ डाली.

मैं नहा कर आती हूँ।वो जाते-जाते एक कंटीली मुस्कान दे गई।इस समय मैं और जीजू रूम में अकेले थे, मैं तभी समझ गई कि जीजू अब मुझे पक्का चोदेंगे।मैं भी मन बना चुकी थी कि अगर जीजू ने छेड़ा. वीडियो हिंदी बीएफ सेक्सीइसे प्यार करो।सुहाना ने बड़े चाव से मेरे लंड के सुपारे पर होंठ लगाए और धीरे-धीरे चूसने लगी।मैं उसके बाल सहला रहा था और वो मेरे लंड को चूस रही थी। करीब तीन मिनट बाद मुझे लगा अब चोदना ठीक रहेगा.

अब मेरा पानी भी निकलने वाला था, मैंने ज़ोर-ज़ोर से धक्का लगाते हुआ भाभी सेकहा- भाभी मेरा निकलने वाला है।भाभी ने कहा- अन्दर ही निकाल दो।थोड़ी ही देर में मैंने अपने लंड का पानी भाभी की चूत में छोड़ दिया।मुझे तो मानो जन्नत का सुख मिल रहा था। थोड़ी देर भाभी के ऊपर लेटने के बाद मैं नीचे उतर आया।मैंने भाभी से पूछा- मज़ा आया?भाभी बोलीं- हाँ बहुत मज़ा आया.बीएफ सेक्सी पिक्चर वीडियो में बीएफ: बाकी वो लोग तरकीब निकाल लेंगे।तभी मेरी जेठानी के पिता के मरने की खबर आई और वो लोग सपरिवार चले गए। अब घर में बस मैं.

मैं तो कब से आपकी आवाज सुनने का वेट कर रहा था।प्रिया बोली- सॉरी यार, कुछ काम था तो टाइम नहीं मिला।मैंने कहा- चलो कोई बात नहीं और बताओ कौन-कौन है घर में?प्रिया बोली- घर में तो सब लोग हैं लेकिन मैं यहाँ अपने भाई के साथ रहती हूँ और स्टडी कर रही हूँ।मैंने कहा- अच्छा कौन सा कोर्स कर रही हो?तो बोली- मैं तो बी.जो सब करते हैं। आपके साथ भी तो भैया करते होंगे।वो हँस कर तुरन्त मेरे रूम से चली गईं.

पिक्चर चुदाई बीएफ - बीएफ सेक्सी पिक्चर वीडियो में बीएफ

’ की एक लंबी सीत्कार ली।रहेजा उसकी बुर को चूस, चाट और खाए जा रहा था, मेघा अपने पूरा जिस्म को ऐंठते हुए जन्नत में गोते लगा रही थी, मैंने कभी सोचा नहीं था कि मेरी नाज़ुक मासूम बेटी एक दिन मेरे ही सामने इस तरह से मेरे बॉस से ही चुदेगी।रहेजा एक पागल की तरह उसकी बुर को चूसे जा रहा था और मेघा ‘आ.ऊपर से प्रीत के गीले बाल और पूरा अभी नहा कर आने की वजह से गीला बदन.

बगलों के सेक्सी छोटे-छोटे लाइट ब्राउन रेशमी से बाल। उनके बड़े मम्मों के डार्क ब्राउन घेरे में रसभरे एकदम कड़क चूचुक.बीएफ सेक्सी पिक्चर वीडियो में बीएफ पहले मेरे दोनों चूतड़ों पर चुम्मी ली और मेरी दोनों टिट्स को दबा दिया। फिर पास पड़ी हुई पॉंड्स कोल्ड क्रीम ली और मेरी चूत और संतोष के लंड पर लगा दी।इस वक्त संतोष अपना लंड मेरी चूत में डाले हुए ही रुक गया था। राखी ने अपने हाथ से क्रीम लगाई.

चल मूत कर आते हैं।हम लोग बाथरूम की तरफ गए और हम दोनों अपना लौड़ा निकाल कर खड़े हो गए.

बीएफ सेक्सी चुदाई सेक्स?

बीएफ सेक्सी पिक्चर वीडियो में बीएफ वो सिसकारियां ले रही थी ‘उम्म्ह… अहह… हय… याह…’ पर आज उसे अपनी प्यास बुझानी थी इसलिए वो हर दर्द बर्दाश्त करने के लिए तैयार थी।जब उसी चूत लिसलिसी हो गई.

सेक्सी वीडियो चोदने वाली बीएफ वीडियो?ब्लू सेक्सी पिक्चर हिंदी

बीएफ सेक्सी पिक्चर वीडियो में बीएफ तो उसने दरवाज़ा खोल दिया और बोली- आप इतनी रात को?मैंने कहा- मैं बोर हो रहा था.

बिहारी एक्स एक्स एक्स बीएफ वीडियो

पर मैंने आंटी के होंठों से अपने होंठों को सिल रखा था।अंकल पीछे से मेरी गांड का जायज़ा ले रहे थे। लिपलॉक के बाद जब मैं मुड़ा तो अंकल ने मुझे शीशा लाकर दिखाया, मेरे मुँह पर आंटी की लिपस्टिक पुत गई थी।अब मैंने मसाज का तेल उठाया और आंटी के शरीर के हर हिस्से पर उसे टपकाना शुरू कर दिया।अंकल भी लेट गए और उन्होंने अपने शरीर पर तेल लगा लिया।आंटी की गर्दन.वो इस टाइम भी एक चुस्त ड्रेस में ही थीं। कपड़े धोते समय बैठने से उनके चूतड़ बहुत चौड़े हो गए थे।मुझसे रहा न गया.

बीएफ सेक्सी पिक्चर वीडियो में बीएफ तो लंड खड़ा होना ही था।मिलने के बाद उसने बताया कि उसने फ़िल्म की दो टिकट बुक की थीं.

मुसलमानी के सेक्सी बीएफ

रोमांटिक बीएफ एचडी’कई मिनट तक धकापेल चोदने के बाद मैंने उसकी चूत में अपना पानी डाल दिया।दोस्तो, मैंने भाभी का नाम जानबूझ कर नहीं लिखा है.

तो कभी उन पर किस करता। फिर हम दोनों एक-दूसरे के कपड़े उतारने लगे।उसकी ब्रा को भी मैंने उतार दिया और उछलते मम्मों को पकड़ कर चूसने लगा। वो सिसकारियां भरने लगी ‘उम्म्ह… अहह… हय… याह…’मैंने धीरे से उसकी जीन्स का बटन भी खोल दिया.मैं इसका जवाब देने के लिए उसके पास मुँह ले जाकर बोला- तू रोज़ एक ही लंड से चुदवा चुदवा कर बोर हो गई थी न.

’तभी मैंने पाया कि उसने तो पेंटी ही नहीं पहनी है, मैंने उससे पूछ ही लिया तो वो बोली- कल रात को एक चोर मेरी पेंटी चुरा के आज सुबह भाग गया था।यह कह कर उसने मेरी पैंट का हुक भी खोल दिया और वो मेरी पैंट को नीचे सरकाने लगी।अब मैं उसके सामने सिर्फ़ अंडरवियर में पड़ा हुआ था और वो बिस्तर पर मेरे दोनों तरफ टांगें करके मेरे ऊपर खड़ी हुई थी।आअहह.

मुझे चोट लग गई।मैंने कहा- बस झटका खा गई तो मैं क्या करता?तो कहने लगी- ठीक है.

अब मुझे चुदने दे।फिर वो मुझे किस करने लगी और फिर मुझे अपने ऊपर खींच कर अपनी चूत में मेरा लंड डलवा कर मज़ा लेने लगीं। थोड़ी देर बाद मुझे लगा कि मेरा झड़ने वाला है. जैसे कोई रुई के गोले हों।उनके मम्मों को चूसने में जन्नत का मज़ा आ रहा था, मैं बारी-बारी से उनके दोनों मम्मों को चूसने लगा और उन्हें मसलने लगा।जब मैं अनिता चाची के निप्पलों को चूसने लगा.

नया देहाती बीएफ जिससे रहेजा बेकाबू हो गया और लंड का रस उसके मुँह में ही छोड़ने लगा।मेघा खुशी-खुशी स्वेच्छा से उसके लंड के रस को.

कड़क बीएफ

बीएफ सेक्सी पिक्चर वीडियो में बीएफ: कभी तुम्हारी भी करवाऊँगी।डॉक्टर साहब हँसने लगे और बोले- इस नाइटी को पहन कर तेल लगवाओगी?नेहा बोली- जी नहीं.इसलिए ऐसा कहा था।’‘ओके मतलब पहले से कोई और भी है?’‘अब छोड़िये न दीदी.