एक्स एक्स एक्स सेक्सी बीएफ भोजपुरी

Image source,बीपी सेक्सी सुपरहिट

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ ट्रिपल सेक्स: एक्स एक्स एक्स सेक्सी बीएफ भोजपुरी, और मैंने पूरी तैयारी से घूमते हुए मॉम को कस कर पकड़ लिया। इस वजह से मेरा लंड पूरे फोर्स के साथ जाकर उनकी चूत से टकराया.

कच्चा सेक्सी वीडियो

बहुत दर्द हो रहा है।फिर मैंने उसे खड़ा कर दिया और उसकी एक टांग धरती पर रहने दी और दूसरी टांग बिस्तर पर रखी।फिर उसके मम्मों में सिर मलते हुए उसकी चूत लेने लगा।वो थोड़ी देर में ही झड़ गई. सेक्सी नंगी 2021 कीमैं तो मानो उस दिन जन्नत में मौज करने लगा था।फिर मैंने उसे लिटाया और उसकी टाँगों को फैला कर उसकी चूत के मुँह पर लंड को टिकाया.

क्या पता कौन है?राधे कमरे में चला गया और मीरा ने दरवाजा खोला तो सामने ममता का पति सरजू खड़ा था।दोस्तों मैं आपको बताना भूल गई. ब्लू फिल्म सेक्सी जबरदस्तीमैंने उसे अपनी छाती से चिपका लिया और उसके बड़े-बड़े मम्मे मेरी छाती में चुभने लगे थे।उसकी बैचेनी देख कर समझ आ रहा था कि वो बहुत दिनों से लंड की प्यासी है।मैंने उसको घुमाया और उसकी पीठ पर किस करना शुरू कर दिया। उसकी पीठ बहुत ही खूबसूरत.

तब मैं भी तिरछी नजरों से तुम्हें देख रही थी।इतना सुनते ही एक पल के लिए मेरी फट गई कि साला ये क्या हो गया, पर उसके बाद जो हुआ.एक्स एक्स एक्स सेक्सी बीएफ भोजपुरी: उसके जिस्म और उसकी ब्रेजियर और उसकी चूचियों को देख रहा है।मेरी नज़रें तो फैजान की हर हरकत पर थीं कि कैसे खाना खाते हुए.

क्योंकि सब कुछ मेरी स्कीम के मुताबिक़ ही हो रहा था। दरअसल मैंने फैजान और जाहिरा के जाने के बाद उन कपड़ों के ढेर में से अपनी ब्रेजियर निकाल ली हुई थी और अब वहाँ पर सिर्फ़ और सिर्फ़ जाहिरा की ही एक ब्रेजियर पड़ी हुई थी।वो ही हुआ.जो कि उसकी शर्ट से बाहर निकली हुई थी और बिल्कुल साफ़ नज़र आ रही थी।एक लम्हे के लिए तो फैजान के पैर अपनी जगह पर ही थम गए और फिर उसने मेरे और जाहिरा के चेहरे पर नज़र डाली.

सेक्सी हिंदी कॉलेज की लड़की - एक्स एक्स एक्स सेक्सी बीएफ भोजपुरी

मैंने डिंपल की चूत को चाटना शुरू किया। मैं उसकी चूत को दोनों हाथों की ऊँगलियों से खोल कर जीभ अन्दर डाल कर चूस रहा था।वह मचलने लगी.और उधर से चॉकलेट ले आईं।अब उन्होंने अपनी अनुभवी ठरक दिखाई और मुझे पूरा नंगा करके मेरे लण्ड पर आधी चॉकलेट गिराकर चूसने लगीं.

ताकि जल्दी से मेरा लंड उसकी बुर में घुस जाए और हमारा चुदाई का खेल पूरा हो जाए।मैंने तकिया लगाने के बाद एक बार उसकी बुर पर देखा कि वो तेल लगा कर आई है और अपनी बुर की झांटें भी साफ़ करके आई है।मैंने हँस कर पूछा- क्या करने गई थी और क्या करके आई हो?वो बोली- मैं यही तो करने गई थी… अब तो तुम्हें और भी मज़ा आएगा।मैंने अपने लंड को उसकी बुर पर रख कर एक हल्का सा झटका मारा.एक्स एक्स एक्स सेक्सी बीएफ भोजपुरी लेकिन मैंने खुद पर कंट्रोल किया।फिर मैं खाने के बाद सो गया और शाम को दोनों सिटी में घूमने के लिए गए।रात में खाना खाने के बाद सोते समय उसने मुझे एक गोली दी और कहा- इसे खा लो.

लेकिन एक दिन मैं थोड़ा लेट पहुँचा तो वो मुझसे बोली- अभी तक कहाँ रह गया था?तो मैंने कह दिया- मैं लंच कर रहा था।उसके बाद वो जाते-जाते इठला कर बोली- हमारे क्लास से अच्छे लड़के तो हमारी जूनियर क्लास में हैं।वो ऐसा कह कर चली गई, मुझे कुछ समझ नहीं आया, मैंने क्लास से बाहर आकर अपने दोस्त से पूछा- इसने क्या कहा है?तो मेरा दोस्त जो ऐसे मामले में मुझसे ज्यादा तेज़ था.

सेक्सी एंड चुदाई?

एक्स एक्स एक्स सेक्सी बीएफ भोजपुरी तो दोस्तो, एक बार फिर आप सबके सामने आपका प्यारा शरद इलाहाबाद से एक नई कहानी के साथ हाजिर है।अभी कुछ समय पहले ही मैं दिल्ली घूमने गया था। आप लोगों को तो पता ही है कि दिल्ली दिल वालो की है लेकिन मेरे साथ एक हादसा हो गया, जिसके वजह से ये कहानी की उपज हुई।हुआ यों कि दिल्ली पहुँचने से पहले ही मेरे पास पहने हुए कपड़े शर्ट और पैंट के अलावा मेरा सब चोरी हो गया। जिसमें ए.

भाई बहन सेक्सी फिल्म वीडियो?हिंदी बीएफ दाखवा

एक्स एक्स एक्स सेक्सी बीएफ भोजपुरी जो औरत की चूचियों और गाण्ड दोनों को भर देता है।मैं अभी सोच ही रहा था कि मेरे दोस्त ने आगे फिर कहा- आशु.

इंडियन सेक्सी देखना

जिसमें मेरा लंड तम्बू की तरह तना हुआ था। उसने चड्डी नीचे खिसकाई और मेरे लंड को हाथ से पकड़ कर सहलाने लगी।मैं खड़ा था.उसके चूचे एकदम सख्त हो गए थे। मैंने एक हाथ उसकी पैंटी में डाला और उसकी मलाई सी मस्त फुद्दी को सहलाने लगा।वो अब गर्म हो रही थी.

एक्स एक्स एक्स सेक्सी बीएफ भोजपुरी फिर उन्होंने मुझे नीचे गिरा कर अपनी चूत मेरे लण्ड पर रख कर उछलने लगीं और मैं उनके मम्मों को जो कि बहुत मजे से झूल रहे थे.

कुत्र्याचा सेक्सी व्हिडीओ दाखवा

सेक्सी वीडियो में हीरोइन कीनहीं तो मैं आज मर ही जाती।तो मैंने कहा- मैं अभी झड़ा नहीं हूँ और नहीं झड़ने के लिए ही लंड निकाल लिया है।अब मैंने एक सिगरेट जला ली और मौसी के मुँह के पास खड़ा होकर लंबे कश लेने लगा।मैंने मौसी से कहा- लो डार्लिंग.

फिर भैया कैब में बैठ कर चले गए। कैब के निकलते ही मैंने मेन गेट लॉक किया और मोबाइल पर एडमिशन वाला ईमेल खोल कर सीधे रसोई में घुस गया।मैंने भाभी के पीछे जाकर भाभी के सामने मोबाइल रख दिया।भाभी ने जैसे ही बोला- वाउ.और आज रात तुम मेरे साथ सेक्स करने की कोशिश करोगे। मेरी नज़र भी तुम पर थी… पर कभी मौका नहीं मिल पाया।इस बात पर मैंने भाभी के मम्मों जोरों से दबा दिए तो भाभी बोलीं- धीरे देवर जी.

तो मेरे दिमाग में एक ख्याल आया। मैंने अपनी एक ब्लैक कलर की लेगिंग निकाली और जाहिरा को अपने कमरे में बुलाया।वो आई तो मैंने उससे कहा- जाहिरा देखो इस वक़्त तो तुम्हारे भैया भी घर पर नहीं हैं.

?इस मदमस्त कहानी का पूरा मजा लेने के लिए अगले भाग को जरूर पढ़िए।आपके कमेन्ट के लिए मुझे आपके ईमेल का इंतज़ार रहेगा।[emailprotected].

कुछ देर तक मैंने कोई जवाब नहीं दिया।फिर उन्होंने हल्के से अपने हाथों को मेरे शरीर पर रखा और पैर से हल्का-हल्का रगड़ना जारी रखा।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !फिर थोड़ी देर बाद वो हल्के खिसक कर से मेरे पास आ गईं. मेरा मन तो कर रहा था कि उनके चूचे खा ही जाऊँ।उधर मंजू आंटी मेरा लण्ड चूसने लगीं और मैं निशी के चूचे चूस रहा था।मैं अपने एक हाथ से उनकी सलवार उतारने में लग गया और फिर पैन्टी के ऊपर से चूत सहलाने लगा।फिर मैंने उनकी छोटी सी पैन्टी को भी उतार दिया और नीचे को आकर उनकी चूत चाटने लगा.

गांव का सेक्सी बीपी उसने मुझे कॉफ़ी ऑफर की और उसने कुछ बातें की।मुझे फिर से बुलाने के लिए बोला और मेरे होंठों पर ‘गुडबाय किस’ किया।मैं कैब से अपने घर वापस आ गया।आपको कहानी कैसी लगी.

सेक्सी बुल

एक्स एक्स एक्स सेक्सी बीएफ भोजपुरी: टीना ने तुम्हें मेरे बारे में कहा था और तुमने सोचने का समय माँगा था। मगर आज मैं अपने दिल की नहीं तुम्हारे दिल की बात कहना चाहता हूँ।रोमा- मेरे दिल की क्या बात है?आयुष- मैं जानता हूँ.ब्रा, पैन्टी सब उतार दिया।विपरीत 69 के कारण हम दोनों एक-दूसरे का सामान चूसने लगे। लौड़ा चूसते-चूसते उसने मेरा माल निकाल दिया और पी गई।मैं भी कहाँ मानने वाला था। मैंने भी उसकी बुर चूस कर उसे झाड़ दिया और सारा रस जीभ से चाट गया।इतने में उसने कहा- राजा.