देवर और भाभी की सेक्सी बीएफ

Image source,एक्स एक्स बीपी पिक्चर

तस्वीर का शीर्षक ,

गाढव सेक्स: देवर और भाभी की सेक्सी बीएफ, तो मैंने आपको लगा लिया।इसी बहाने से मैं उनसे बात करता और उनसे बात करते समय मेरे लंड को मुठ मारने से शांति मिल जाती।आंटी से बातों के दौरान मैं ये कह देता कि प्रिया को मत बताना.

হিন্দি সেক্স সেক্স

संगीता भाभी की कमर की हरकत धीरे धीरे बढ़ती जा रही थी‌ जिससे उनकी साँस फूलने लगी और मुँह से हल्की हल्की सिसकारियाँ फूटनी शुरु हो‌ गई। कुछ देर ‌तो‌ संगीता भाभी ऐसे मुझे अपनी चुची ‌चूसवाती रही‌ मगर फिर उन्होंने मुझे धकेलकर फिर से बिस्तर पर पटक दिया और सिसकारियाँ भरते हुए ‘अब. भाभी देवर की सेक्सी वीडियो हिंदी मेंआहहह अब मैं नीचे से अपनी गांड उचका रही थी जिससे मुझे थोड़ी मस्ती और आ गई, उन्होंने मुझे गांड उचकाते देखा तो मुझे बाहों में लेते हुए पलट लगाई, अब मैं उनके ऊपर थी.

वो खुश हो गई।इतने मैं उसका घर आ गया तो वो बोली- धूप बहुत है, घर तक चलिए प्लीज़!मेरा तो पहले से ही उसको चोदने को मन कर रहा था, घर पहुंच कर उसने मुझसे कॉफी के लिए पूछा और मैंने हां कर दिया. एक्स वीडियो देसी एचडीमुझे बस इतना ही सुनाई दिया- कितना छोटा है!यह हिंदी चुदाई की सेक्सी कहानी आप अन्तर्वासना सेक्स स्टोरीज डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं!‘क्या बोला तू? ला वो इधर!’ मैंने हाथ आगे किया.

थैंक यू!मैं- कोमल जिंदगी में पहली बार मुझे ऐसा मजा आया! जो आवाजें मैं आज तक सुनता था, वो आवाजें आज तुमने मेरे मुँह से निकलवा दी… तुमने मुझे जीवन भर का आनन्द दे दिया, तुम्हारा मन नहीं करता सेक्स करने का?कोमल- बहुत करता है… बिस्तर पर करवटें बदलती थी, मोबाइल में मूवी देखती थी.देवर और भाभी की सेक्सी बीएफ: इतना होने पर भी मेरी चूत मांगे चुदाई चुदाई और चुदाई!फ्रेंड्स मेरी ये चुदाई की स्टोरी कैसी लगी.

मैंने उससे मजाक में छेड़ा कि तुम्हारा पति बहुत किस्मत वाला होगा जो इतनी मस्त बीवी मिलेगी, जो सब करती है.लेकिन उनको मेरा लंड इतना स्वादिष्ट लगा कि वो झड़े हुए लंड को भी लगातार चूसती रहीं। मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया।उन्होंने कहा- मेरी चुत को भी चूसो ना.

सेक्सी ब्लू फिल्म एचडी वीडियो - देवर और भाभी की सेक्सी बीएफ

तो मुझे इन चीजों से अपनी प्यास बुझानी पड़ती है। वैसे भी वो बहुत दिनों में आते हैं।मैंने कहा- कोई बात नहीं चाची.शुरुआत ही एक जोरदार चुम्बन से की। गले के बाद चुम्बन करते-करते उसके कान के नीचे चुम्बन करने लगा। बारी-बारी से दोनों कानों के नीचे की लौ पर चुम्बन करते हुए गर्म साँसें छोड़ीं, तो वो एकदम से सिहर गई और गर्म होकर वो भी मुझे चूमने लगी।इस तरह चुम्बन करते हुए कभी-कभी मैं उसके कान की लौ को काट भी लेता.

उनकी एक बेटी यशु है, जो मुझसे 4 साल बड़ी है और अब उसकी शादी हो गई है।बचपन से ही मौसी मुझे और यशु दीदी को नहलाती थीं। वो कई बार खुद भी मेरे साथ ही नहा लेती थीं। मैं उनकी फिटनेस बताना भूल गया, बिना वो जाने आपको मजा कम आएगा। उनकी हाईट करीब 5.देवर और भाभी की सेक्सी बीएफ डियर फ्रेंड्स, मैं राकेश दिल्ली से हूँ और अपनी चाची की देसी चुदाई की सेक्स स्टोरी लिख रहा हूँ।बात उस समय की है जब मैं कई सालों बाद दिल्ली से अपने घर आया था। जब मैंने अपनी चाची को देखा तो मुझे वो बहुत ही खूबसूरत लगीं। वो उसी पल मेरे दिल में समा गईं। मैं किसी भी तरह उनको चोदने का उपाय सोचने लगा। पर क्या करता मेरी छुट्टी केवल एक हफ्ते की थी.

उसने मुझे धीरे से धक्का दे कर लिटा दिया और मेर ऊपर आकर लेट गई… दो निवस्त्र जिस्म आपस में मिल गए थे.

तमिल ब्लू पिक्चर?

देवर और भाभी की सेक्सी बीएफ वैसे उसे पता भी होता तो भी वो यही सोचता कि मालिश से उसका लंड कितना ताकतवर हो गया है, उसे इसमें शर्म की कोई बात नज़र नहीं आती।रसोई में रमा बर्तन धो रही थी और रमा की पीठ उसकी तरफ थी.

एक्सएक्सएक्स सनी लियोन?ভিলেজ সেক্স

देवर और भाभी की सेक्सी बीएफ अमिता ने एक ब्लैक डीप नैक गाउन पहना जो उसकी गांड पर एकदम टाइट था और जिसमें से उसके क्लीवेज काफी गहराई तक दिख रहे थे.

मराठी में बीपी सेक्सी

दिल्ली में रहता हूँ। मेरा परिवार भी दिल्ली में ही है।यह कहानी मेरी और मेरी बड़ी दीदी की चुदाई की कहानी है। मेरी दीदी रश्मि (बदला हुआ नाम) की उम्र 21 साल है और वो दिखने में बहुत गोरी है.बल्कि मेरा लंड देखना चाहती थीं।मैंने भी लंड बाहर निकाल लिया और जोर-जोर से मुठ मारने लगा, साथ ही मैं कामुक आवाजों को निकालते हुए चिल्लाने लगा- अहा.

देवर और भाभी की सेक्सी बीएफ मैं अब भी मुस्कुरा रहा था और वंदु के चेहरे की तरफ़ एकटक देखे जा रहा था.

लड़कियों की गांड की चुदाई

एक्स एक्स एक्स फिल्म वीडियोतो भाभी बोलीं- क्या हुआ?मैंने कहा- ये दूध अच्छा नहीं लग रहा है।वो मुस्कुरा दीं और बोलीं- ये अच्छा नहीं लग रहा है तो देवर जी को कौन सा दूध चाहिए?मेरे मुँह से एकदम से निकल गया- आपका.

मेरी सेक्स की प्यास ऐसी है कि कभी बुझने का नाम ही नहीं लेती। अभी मैंने दो मर्दों के चूत में लंड से चुत चुदाई का सुख लिया, यही सेक्सी कहानी आपके लिए पेश है.वो मुझे छोड़ना ही नहीं चाह रही थीं। वो मेरा लंड चूसती रहीं और मुझसे चुदवाती रहीं।तभी सर गेट पर आकर बेल बजाने लगे, तो भाभी बोलीं- बेल बजने दो.

’ और अजीब सी मस्ती आँखों में लाती रही।उसके बाद मैंने उससे अपना लंड डालने के लिए पूछा, तो भी उसने सिर्फ गर्दन से इशारा करके ‘हाँ’ कह दिया। चूत तो उसकी गीली थी ही, बस मैंने अपना लंड उसकी चूत के मुँह पर रख कर रगड़ना शुरू किया और हल्का सा सुपारा फंसा कर लंड को उसकी चूत के अन्दर पेल दिया। उसको ज्यादा दर्द नहीं हुआ.

मैं एक अच्छा सलाहकार भी हूँ, आप मेरे से सेक्स सम्बन्धी, जीवन सम्बन्धी परेशानियों का हल पा सकते हैं… आपकी हर बात मेरे तक ही सीमित रहेगी.

मैंने उसी वक़्त उसे अपनी बांहों में लिया और उसकी जुल्फों को थोड़े प्यार से उसके चेहरे से पीछे करते हुए उसके लबों पर अपने लब रख दिए. ‘मैं तुमको क्यों बताऊ कि मैं कहाँ क्या करती हूँ, ज्यादा होशियारी की तो में साहब से बोल दूंगी’ मैंने उसे कहा,‘गुस्सा क्यों होती हो मेमसाब, मैं बाहर रुकता हूँ.

ब्लू फिल्में सेक्सी वीडियो भाभी अभी भी जागी हुई थी और हाँफ रही थी, वो गुस्से में थी!भैया की तरफ मुँह करके भाभी बोली- अपनी हवस मेरी चूत पर निकाल कर… करवट लेकर सो गया, मादरचोद!भाभी की चुदाई अधूरी रह गई थी.

सेक्सी पिक्चर नंगी हिंदी

देवर और भाभी की सेक्सी बीएफ: अब मैंने रीना को इशारा किया, वो तुरंत मेरे ऊपर आ गई और लण्ड को अपनी चुत पर सेट करते हुए बैठ गई, मेरा लिंग उसकी चुत में पूरा घुस चुका था वो वो जोर जोर से मेरे लण्ड पर कूदने लगी.तभी भाभी खाना आदि बना कर ऊपर छत पर आईं और बोलीं- देवर जी खाना बन गया है.