पंजाबी बीएफ ओपन

Image source,देहाती लड़की की चुदाई दिखाओ

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी जानवर फिल्म: पंजाबी बीएफ ओपन, नेहा समझ गई और सुमन को किस करने लगी और मौका देख मैंने एक जोरदार धक्का मारा.

सनी लियोन एक्स एक्स एचडी वीडियो

दोस्तो, मेरा नाम रजनी है, मैं 38 साल की हूँ, शादी नहीं हुई है।मैं अन्तर्वासना की नियमित पाठिका हूँ, अपने मोबाइल पे लैपटाप में मैं अक्सर अन्तर्वासना की कहानियाँ पढ़ती हूँ। अब जब आप सेक्सी कहानी पढ़ रहे हो तो ज़ाहिर से बात है के लड़का हो या लड़की हस्तमैथुन तो करते ही हैं, मैं भी करती हूँ. মারাঠি বিপিयह देख कर मुझे बहुत गुस्सा आया और मैंने राजू के गाल पर एक तमाचा जड़ दिया- तुम्हें शर्म नहीं आती, फूल जैसी कोमल अपनी भाभी को दर्द पहुंचाते हुए! अरे वो तो वैसे ही तेरे हाथी जैसे लंड को पूरे जतन से चूसते हुए गले तक ले रही है.

उसे महसूस हुआ कि मेरा लंड और तनता जा रहा है साथ ही और लंबा भी हो रहा था. xxnx देसीआपको पसंद आई या नहीं, मुझे मेल ज़रूर करना।मेरी उस फ्रेंड की एक विधवा सहेली भी थी, उन दोनों में बहुत दोस्ती थी, दोनों एक-दूसरे को अपनी सब बातें शेयर करती थीं।मुझे भी कई बार उनकी इस सहेली ने उनके घर पर देखा था। मैं उनका नाम नहीं बता रहा हूँ मगर उनकी उम्र लगभग 46 साल की है.

मुझे आज तुम सब कुछ दे दो।मैं उनकी पूरी बॉडी पर किस करने लगा।वो भी मुझे चूमते हुए ‘उम्म्ह… अहह… हय… याह…’ की आवाजें निकालने लगीं।मेरे मुँह से भी लगातार सिसकारियाँ निकल रही थीं। उनकी गर्म सांसों से मैं पागल हुआ जा रहा था।वो मेरे मुँह में जीभ डाल कर मेरी जीभ चूसने लगीं। हम दोनों बहुत ज़्यादा गरम हो गए थे।मैंने धीरे से गायत्री आंटी का ब्लाउज उतार दिया.पंजाबी बीएफ ओपन: वो मेरे लिंग को हल्के हल्के सहलाने लगी, मैं भी कम नहीं हूँ, मैंने उसके स्तन दबाने शुरू कर कर दिए.

अब मैंने मोर्चा संभाला और अपने लंड को भाभी की चुत पे टिका दिया और एक जोरदार झटका मारा.मैंने उनके कपड़े खींचते हुए उतारने शुरू किए, जिस कारण उनकी ब्रा फट गई। लेकिन मैं रुका नहीं.

सनी लियोन की चुदाई सेक्सी - पंजाबी बीएफ ओपन

तो मैंने नेहा से पूछा।नेहा बोली- गांड में ही निकाल दो यार, जरा गर्म मलाई से राहत भी मिल जाएगी।उसके कहने की देर थी कि मैं दो-तीन धक्के मार के तुरन्त ही उसकी गांड में झड़ गया।फिर उसके पीछे से लंड निकाल कर हट कर उसको चूमा और शाम 5 बजे तक उसको दोनों तरफ से खूब बजाया।शाम 5 बजे के बाद वो अपने घर चली गई।दोस्तो, ये चुदाई की कहानी कैसी लगी.कसे हुए चूचे, मस्तानी चाल, नशीली आँखें, टमाटर से लाल उसके गाल, रस से पूरे भरे होंठ और सीधा कहूँ तो मस्त हरी-भरी चीज़ थी वो। उसका नशीला फिगर 34-28-34 का था, हाइट 5 फुट 8 इंच के लगभग होगी, मस्त चिकना आइटम था।उसे देख कर मेरे लंड में खलबली मची.

’ कहकर चली आई!पर मैं सोच रही थी ये जग गये तो क्या होगा, बस यही सोच कर मेरा दिल ट्रेन की रफ्तार जैसे भाग रहा था.पंजाबी बीएफ ओपन तो अमित ने दवा ला कर दी, इस वजह से देर हो गई।फिर नेहा ने सुमन को सामान दे दिया।ब्रा-पेंटी देख कर सुमन भी खुश हो गई और चूत की सील खुलवा कर नेहा भी हैप्पी थी।दूसरे दिन नेहा सुबह आई और बोली- आज तुम दुकान नहीं जाना.

यह सेक्सी कहानी मेरी और मेरी वाइफ की है, मेरा नाम अमन वर्मा है और मेरी वाइफ का नाम ज्योति वर्मा है, हम लोग जयपुर में रहते है.

ऑंटी चा सेक्स?

पंजाबी बीएफ ओपन कसम से सन्नी लियोनी से ज्यादा गदराई गांड है उसकी…मैंने कहा- हरामियो, पहले नहीं बता सकते थे… अच्छा सुनो.

एक्स व्हिडीओ ऑंटी?नई सांग २०२२

पंजाबी बीएफ ओपन आज वर्षों बाद जैसे उन्होंने तुम्हारे बदन पर होने के अपने महत्व को महसूस किया था… तुमने बहुत कोशिश की लेकिन तुम्हारे स्पर्श की सम्पूर्णता पा लेने की हसरत को लेकर मैं अनजान नहीं था… अपनी ही उत्तेजना के वशीभूत हो तुमने अपनी पतली उँगलियों को मेरी पैंट की ज़िप के ऊपर से फिराकर उत्तेजित लण्ड के कड़कपन को महसूस किया.

मूवी सेक्सी चुदाई

हॉय दोस्तो, मेरा नाम गौरव (बदला हुआ नाम) है, मैं उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर फैजाबाद का रहने वाला हूँ, मेरी उम्र 20 वर्ष की है, मैं पिछले काफी समय से अन्तर्वासना पर रोज नई कहानी पढता हूँ.मेरी खीर को हाथ नहीं लगाना वो उपवास की खीर है।यह कह कर वो नहाने चली गई।मैं होल में से उन्हें देखने लगा, वो जानबूझ कर मुझे चुत में उंगलियां डाल-डाल कर दिखाती रहीं।बाहर मैं जोर-जोर से मुठ मारने लगा.

पंजाबी बीएफ ओपन भाभी ने मुझे हटाया और कहा- अभी घर का काम करना है, उसके बाद प्यार करेंगे.

एक्स एक्स फिल्म एचडी

चाची और भतीजे की सेक्सीमैंने वहां जाकर जब देखा तो एक बेहद खूबसूरत बच्ची सो रही थी और नाज़िया बैठी थी।मुझे रोना आ गया।खैर मैंने खुद को संभाला और उन्हें मेरे साथ आने को कहा।पर वो बोली कि कल उसके घर वाले आ रहे हैं.

मैंने उसकी टीशर्ट निकाल दी, वो लाल ब्रा में कयामत सी लग रही थी… मैं ब्रा के ऊपर से ही चूची को मुँह में भर कर चूसने लगा.तो मेरी सभी चूत वाली फ्रेंड्स को गुज़ारिश है कि मेरी इस इच्छा पे गौर फरमाइए.

उसने अन्दर ब्रा नहीं पहनी थी।वो बोली- मेरे मम्मे कब से तुम से चुसवाने के लिए मचल रहे थे।मैंने उसके दूध को एक-एक करके दबाना शुरू किया। गर्म मम्मों पर मेरे हाथों के अहसास से वो तो अपनी आँखें बंद किए बस कहे जा रही थी- अह.

अंजलि- किशोर क्या सोच रहे हो… तुम गिल्ट फील मत करो, जो कुछ हुआ वो मेरी वजह से हुआ क्योंकि मैं चाहती थी.

एक एक सीन फिल्म की तरह आँखों के सामने आने लगे और कामवासना बढ़ने लगी. तो मैं बड़ा खुश हो जाता था। कुछ देर बाद मैं भी जान-बूझकर कभी-कभार ब्रेक मार देता तो भाभी मुझसे चिपक जातीं।जब मैं ये बार-बार करने लगा तो भाभी ने कहा- क्या बात है देवर जी.

સેક્સી વાર્તા उसने बहुत टाइट स्कर्ट और बहुत ही टाइट टी शर्ट पहनी ताकि सुनील को रिझा सके.

देसी औरत की चूत

पंजाबी बीएफ ओपन: घड़ी पर वक्त देखा तो थोड़ा होश आया और हम दोनों वापिस पुरानी दुनिया में पहुंचे।साढ़े दस बज चुके थे… अमन कुछ देर बाद आने वाला था।फोन उठाया तो देखा राजीव 13 मिस्ड काल थीं।साक्षी और मैंने फोन नंबर एक्सचेंज किए और मैं उस अप्सरा के एक लंबा चुम्बन व आलिंगन के साथ विदा हो गया।मेरी हिंदी सेक्सी स्टोरी पर अपने विचार जरूर भेजें मुझे![emailprotected]कमल प्रीत की सभी कहानियाँ.जैसे ही सुनीता ने पंकज को फ्लाईंग किस दी, तो पंकज के तो जैसे होश उड़ गए, उसका लंड ने एकदम तुनका मारा और सुनीता की फ्लाइंग किस को सलामी दे दी.