भोजपुरी में देहाती बीएफ

Image source,बुड्ढी की बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

चूत में ऊँगली: भोजपुरी में देहाती बीएफ, मृदुला अपने घुटनों पर बैठ गई और अपने मुँह में मेरा लंड भर के चूसने लगी.

बीएफ सेक्सी चुदाई साड़ी वाली

उसने अपने मोटे टोपे को अन्दर घुसेड़ कर अभी दो-चार धक्के ही मारे थे कि मेरी बीवी ने अपने दाहिने हाथ से उसके लंड की गति को ब्रेक लगाया और फिर अपनी रसीली, गुलाबी चूत से बाहर निकाल कर अपनी गांड के छेद से सटा दिया! इसके उपरांत उसने अपनी गांड को पीछे की ओर चला कर दीमा के मोटे-गोरे लंड को अपने छोटे छेद में घुसवा लिया!इसके बाद वो अपनी बोझिल आँखों से मेरी तरफ देखती हुई कहने लगी- आओ प्रिय. assistant बीएफउसने अपनी माँ के सामने ऐसे बात सुनकर बात बढ़ाना ठीक नहीं समझा।मैं- और ले मेरी रानी!और उसके चूतड़ को दोनों हाथ से दबा कर एक जोर का धक्का मारा … अब मेरा पूरा लंड अब मानसी की गांड के अंदर था। उसके मुँह से चीख निकल गई ‘उम्म्ह… अहह… हय… याह…’लेकिन मैंने उस पर थोड़ा भी रहम नहीं किया और लंड को थोड़ा बाहर निकाल के फिर से धक्का लगाया.

उसने मेरा नम्बर मुझे गाली देने के लिए लिया था, ये बात उसने बाद में मुझे खरी खोटी सुनाते समय बताई. हिंदी सेक्सी बीएफ बीपीजब मैं उनके साथ रहूँ तो उनकी बीवी बनकर रहूँ और जब मैं कमरे पर रहूँ या कॉलेज में रहूँ तो विद्यार्थी बनकर रहूँ.

इतना करने के बाद मैंने पलंग पर पड़े कपड़े, मिठाई के डिब्बे एक के ऊपर एक रख के ढेर लगा दिया और अदिति के लेटने लायक जगह बनाई और उसे पलंग पर गिरा कर मैं उसके ऊपर सवार हो गया.भोजपुरी में देहाती बीएफ: और अंजान भी नहीं थी। जब चूत में कसा-कसा लंड ठुंसा हो तब गुजरे अतीत में हुई अपनी चुदाई का एक-एक लम्हा उसी तरह याद करना वह मजा देता है कि कुछ करने की जरूरत ही नहीं। ऐसे ही झड़ जाओ।”मुझे अंदाजा था कि यही कर रही हो।”आपका दिल नहीं किया निकालने का?”नहीं… मैं बाकायदा तुम्हें चोद के निकालूंगा न।”ओहो.

जो होगा जैसा होगा अभी सामने आ जाएगा ऐसा सोचते हुए मैंने उसकी सलवार का नाड़ा खींच कर खोल दिया और इसके पहले कि वो कुछ रियेक्ट करे मैंने सलवार ढीली करके सामने का हिस्सा नीचे सरका दिया.और अचानक से चिल्लाने लगी- उईईई… माँ… आह्ह…रजत- क्या हुआ दीदी?मयूरी- अरे मेरे पांव में कुछ गड़ गया… बहुत दर्द हो रहा है… आ… आ…रजत हड़बड़ा कर उठा और मयूरी के पास आकर खड़ा हो गया और उसके पांव में देखने लगा.

कानपुर वाली बीएफ - भोजपुरी में देहाती बीएफ

एकाएक उनके गोरे बदन और सुडौल शरीर को देख कर मेरी आंखें खुली रह गईं.उसके मम्मों पर छोटे छोटे गुलाबी निप्पल थे जो मेरे चूसने से तन कर खड़े हो गए थे.

हमें कुछ नहीं करवाना है आपसे न कुछ दिखाना है आपको, बस!” कम्मो अभी भी जिद पर अड़ी थी.भोजपुरी में देहाती बीएफ उसने मेर पैरों को फैला दिया और उसके बाद अपना पूरा लंड मेरी चूत में डाल कर मुझे चोदने लगा और वो साथ साथ मुझे किस कर रहा था और मुझे चोद रहा था.

मैं पूजा की हरकत समझ गया और मैंने पूजा को अपने हाथों से पानी पिलाया फिर पूजा को गोद में उठाकर नीचे लाया.

सेक्स वीडियो बीएफ बीएफ बीएफ?

भोजपुरी में देहाती बीएफ अब वो मेरे बूब्स को पीने लगा, साथ ही अपनी उंगली एक ले जाकर मेरी चूत में जोर से घुसा दी और उंगली को जैसे अंदर घुसाई, अपने आप मैंने उसे कस के पकड़ लिया और बोली- मार डालेगा अंकित क्या? अब मुझसे नहीं रहा जा रहा, तुझे अभी जो करना है कर ले … क्योंकि मैं अब अपने बस में नहीं हूं.

भोजपुरी बीएफ सेक्सी वीडियो में?एक्सएक्सएक्स जापान

भोजपुरी में देहाती बीएफ अगले दस मिनट में मौसी पूरे मजे में थीं और उन्होंने खुद ही मेरे लोवर में हाथ डाल कर मेरा लंड बाहर निकाल लिया और उसे आगे पीछे करने लगीं.

हिंदी सेक्स सेक्सी बीएफ

आप ही इसे कल मार्केट ले जाना और कोई अच्छा, सिम्पल सा स्मार्ट फोन इसे दिलवा देना जिसे ये अच्छे समझ सके!” अदिति बहूरानी मुझसे बोली.रूम में पहुँचने के बाद मैं दरवाजा लॉक करने लगा, उतने में पूर्वी मैडम पीछे से मुझसे चिपक गयी.

भोजपुरी में देहाती बीएफ मेरी इस कहानी के पहले भागमामी की गांड चोद कर सुहागरात मनायी-1में आपने पढ़ा कि मेरी मामी की गांड ने मेरे लंड से दोस्ती कर ली थी.

मुसलमान का बीएफ सेक्सी

सेक्सी बीएफ देवर भाभी की चुदाईकितनी भी छोटी उम्र की लड़की हो, उसकी शादी कर दो, फिर देखो वह पांच छः महीने में पूरी औरत बन जाती है.

वो मेरी चूत में अपना लंड डाल कर कभी कभी मेरे ऊपर ही लेट जा रहा था तो कभी कभी मेरी चूत में अपना लंड डाल कर अन्दर बाहर कर रहा था.अपने मोबाइल पे ही दसियों वीडियो देख चुका था मैं।करीब पांच मिनट में वीडियो ख़त्म हुआ और पांच मिनट में वह वापस आई। देख के लगता था कि इस बीच वो नहा ली थी या टॉवल गीला कर अपने शरीर को अच्छे से पौंछ डाला था।वहाँ ऊपर रेक में मसाज आयल रखा है, साथ में बाउल भी है.

उस समय करीब रात के 12 बज चुके थे, रास्ते में मैंने उससे कहा कि उसे उसके रूम पर छोड़ देता हूं तो उसने मना कर दिया और बोलने लगी कि इतनी रात को घर का गेट कोई नहीं खोलेगा तो अब वो सुबह ही जा सकती हैं।अब मेरे पास भी कोई जगह नहीं थी उसे ले जाने के लिए तो मैंने उसे रात किसी होटल में गुजरने के लिए बोला और वो फट से मान गयी.

धीरे धीरे उसने अपनी स्पीड बढ़ा दी और हम दोनों का बदन चुदाई से पसीने से भीग गया था और हमारी साँसें बहुत तेज चल रही थी.

फिर मैं आगे बढ़ा और उसका कुरता और लेग्गिंग उतार दिया। उसने पीले रंग की ब्रा और पैंटी पहनी थी। उसका फिगर 36 -30 -38 था। मैंने अपने सारे कपड़े उतार दिए, वो एकटक से मेरा लंड देख रही थी।मैंने उसका हाथ पकड़ा और अपना लंड उसके हाथ में दे दिया. मैं सरिता की तरफ करवट लेकर पलट गया और अपना लंड उसकी गांड से बिल्कुल सटा दिया.

सेक्सी हिंदी एचडी बीएफ प्लीज जीजू मेरी हालत बुरी मत करना, मुझे चलने फिरने के काबिल तो छोड़ो … और प्लीज पहले आप करो, जो भी करना है.

बीएफ सेक्सी इंडियन लड़की

भोजपुरी में देहाती बीएफ: उन्होंने मुझे औंधा कर दिया और मेरी गांड पर किस किया, हल्के से उस पर काटा.मैं- मैडम आज एनल सेक्स ट्राई करें क्या?पूर्वी- सेकेंड राउंड में ट्राई करते हैं.