कश्मीर के बीएफ सेक्सी

Image source,चोदा चोदी वाला फोटो

तस्वीर का शीर्षक ,

इंडियन थ्री एक्स: कश्मीर के बीएफ सेक्सी, रीटा टायलट के आगे ठिठकी तो बहादुर का लण्ड रीटा की हाहाकार करती गाण्ड में भिड़ गया.

हिंदी सेक्सी वीडियो सील पैक

[emailprotected][emailprotected]सोने के पिंजरे में बंद एक मैना- निर्मला बेन पटेल[emailprotected]. अमेरिका की चुदाईमेरे होठों से एक सेक्सी सिसकारी निकली आर मैंने दरवाज़े पर ही अपना सारा माल गिरा दिया…मेरे मुँह से निकली सिसकारी थोड़ी तेज़ थी, शायद उन लोगों ने सुन ली थी, मैं जल्दी से आकर अपने कमरे में लेट गया और सोने का नाटक करने लगा.

वही तो है !मैंने पूछा- मैंने कब देखी?तो बोली-उस दिन सुबह जब तुम मुझे जगाने आये थे, तब तुमने मेरा कमीज़ ऊपर करके देखी तो थी।ओह्ह तो तुम उस समय जाग रही थी ?”हाँ…”तुमने तब से अब तक कहा क्यों नहीं कि तुम भी वही चाहती हो, जो मैं चाहता हूँ ???”तुमने ही मेरी आँखों को नहीं पढ़ा… मैं तो जब तुम्हें एक साल पहले मिली थे तब से चाहती हूँ !”हे भगवान ! मैं भी कितना बुद्धू हूँ. पिक्चर नंगा पिक्चरउन लोगों ने बताया कि पापा की शूगर थोड़ी बढ़ी हुई है इसलिए हमें थोड़े दिन रुकना पड़ेगा, उसके बाद ही उनकी सर्जरी की जायेगी.

वो पूरा मस्त होकर मेरी गांड चाटता जा रहा था… फ़िर उसने मेरी गांड में अपनी ऊँगली डाली.कश्मीर के बीएफ सेक्सी: [emailprotected]और मेरी जान राज को भी जरूर बताना की यह कहानी आप सभी को कैसी लगी[emailprotected]1815.

‘ओह मेरे चोदू राजा! और पी मेरा दूध! उसके बाद तुझे जमकर पिलाई करनी है मेरी चूत रानी की! साली बहुत दिनों से भूखी है!’तू फ़िक्र न कर मेरी शन्नो रानी! आज तेरी चूत और गांड की ऐसी पिलाई करेंगे हम दोनों कि तेरी चूत और गांड को फाड़ के रख देंगे!बाजी की चूचियों के चुचूक एकदम लाल हो गए थे.‘उफ़्फ़्फ़ जीजू, बहुत मजा आ रहा है, क्या मस्त लण्ड है… और जोर से मेरे जीजू!’‘ये ले… मेरी जान… तेरी चूत तो आज फ़ाड़ कर रख दूंगा.

सेक्सी वीडियो रानी मुखर्जी - कश्मीर के बीएफ सेक्सी

मैं : ओ के ! अब विस्तार से बताओ कि क्या हुआ तुम्हारे साथ ?सुमन : मैं स्नातक की पढ़ाई कर रही थी और प्रताप आया हुआ था गाँव ….फिर मैंने उसकी सलवार का नाड़ा खोल दिया और पेंटी के अंदर हाथ डालकर उसकी चूत सहलाने लगा.

अब हमारी अच्छी जान-पहचान हो चुकी थी, उसने मुझे जाते समय अपने घर का पता दिया।मैंने उससे पूछा- आप फेसबुक यूज़ करती हैं ?तो उसने कहा- फेसबुक में अकाउंट तो है पर कंप्यूटर खराब है.कश्मीर के बीएफ सेक्सी थोड़ी देर में उनका शरीर ऐंठने लगा और मुझको भी लगा कि मेरा माल निकलने वाला है, मैंने अपना लंड उनकी चूत से जैसे ही निकाला, उनकी पिचकारी छूट गई, वो झड़ चुकी थी, मैंने अपना लंड उनके मुँह में डाल दिया, फिर दो तीन झटकों के बाद मेरा सारा माल उनके मुँह में निकल गया.

हम शाम के छः बजे तक लेटे रहे और फिर उठ कर खाना खाया और ज्योति के आने का इंतज़ार करने लगे.

सेक्सी वालपेपर?

कश्मीर के बीएफ सेक्सी उस दिन मेरे मन में अपार संतुष्टि थी…!!!कुछ पलों के लिए इस प्रेम कथा को द्वितीय विराम देते हैं !आपको क्या लगता है.

सेक्सी होता?हॉट्स वीडियो

कश्मीर के बीएफ सेक्सी फिर माँ मेरे पास आई और मुस्कुराते हुये कहा- इतना परेशान मत हो, मिल जायेगी! चल सब सामान वापस रख दे अभी!इतना बोल वो वहाँ से चली गई और अपने काम में लग गई.

निरहुआ की सेक्सी

मौसी- बस अब तुम अपने कस्टमर सम्भालो ! मैं और सीमा एक कस्टमर की गोद में रहने वाली हैं पूरे दिन.कुछ अंकल के अहसान, कुछ नई उमंग और कुछ अनजानी सी चाहत ने मेरे मुँह से हाँ निकलवा दी.

कश्मीर के बीएफ सेक्सी कमसिन है… यह मेरा रेशम जैसा बदन जो दिखने में रेशम जैसा चमकदार लेकिन छूने में मखमल जैसा नर्म और मुलायम…कल ही मेरी डेट्स खत्म हुई हैं, मैं अपने अंदर एक नई ताज़गी और सेक्स के लिए एक नई उमंग महसूस कर रही हूँ.

तेरी बहन की चूत

अंग्रेजी एक्स वीडियोनेहा ने अपनी उंगली मेरे लंड की गर्दन पे (जहां सुपाड़ा खत्म होता है और लंड का दंड शुरू होता है) फ़िराना शुरू कर दिया….

मामी पूरा लो! खा जाओ! मैं तो झड़ने वाला हूँ ऽऽ!!और एक जोरदार धक्का लगाकर मैं उनके मुँह में झड़ गया.तब से उसके एक स्कूल के टीचर के साथ उसकी अफ़वाहें उड़ने लगी थी… मैंने भी उन्हें होटल में, सिनेमा में, गार्डन में कितनी ही बार देखा था.

दुकानवाला माफ़ी मांगते हुए बोला- अरे, मैं तो मजाक कर रहा था! ही…ही…ही…स्कूल का कार्यक्रम ख़त्म होने के बाद मैं स्कूल के गेट के बाहर खड़ा हो गया.

मौसी- बस अब तुम अपने कस्टमर सम्भालो ! मैं और सीमा एक कस्टमर की गोद में रहने वाली हैं पूरे दिन.

शायद मेरी योनि में कुलबुलाहट सी हो रही थी इसलिये!वो अपने हल्के हाथों से मेरे चूचक को मलने लगी, मेरे शरीर में तरंगें उठने लगी थी. सुनने के लिए मैं दरवाजे के बिल्कुल पास आ गया तो यह कोई और नहीं बल्कि स्वाति दीदी थी.

செஸ் viodes ब्रा पैडेड थी! उस वक़्त अगर कोई भी लड़का मुझे देख ले तो कोई नहीं कह सकता था कि मैं लड़की नहीं हूँ, एकदम गोरी-गोरी पतली लड़कियों जैसी टाँगे, एकदम पतली लड़कियों जैसी कमर, और कमर पर लाल रंग की ब्रा और नीचे गुलाबी पेंटी!उस वक़्त रात के बारह बज चुके थे.

एक्स एक्स एक्स वीडियो करीना कपूर

कश्मीर के बीएफ सेक्सी: आज भी शाम को मम्मी के होस्पिटल जाते ही जीजू झील के किनारे घूमने के लिये निकल पड़े थे, मुझे भी उन्होंने साथ ले लिया था.”क्या?” उसकी बेहद सकुचाती फुसफुसाहट भी कमरे में रात की नीरवता में साफ सुनाई दी।चलो बोली तो। डर रहा था कहीं चुप न रह जाए।होंठों पर शब्द लाने में बेहद हिचक हो रही थी। फिर भी थोड़ा जी कड़ा करके कहा,”वो क्या कहते हैं पीरियड वगैरह….