मूवी में बीएफ

Image source,चुदाई ही चुदाई

तस्वीर का शीर्षक ,

नंगी दुल्हन: मूवी में बीएफ, मेरी नज़र अचानक सोनी पर पड़ी, जो मेरे पीछे दीवार से चिपक कर खड़ी थी और बहुत रो रही थी.

अश्लील फिल्में दिखाएं

आज मैंने मॉम के मम्मे सहलाए और जांघें भी टच की और मुठ मार कर सो गया. गुड नाईट फूल फोटोआआ बस… ऐसे ही करते रहो जान… आआहह… मुझे भी चूसने दो न प्लीज अब…”ठीक है जान 69 में आ जाओ.

उनकी गोरी गोरी बड़ी गांड, उस पर क़यामत ये कि दीदी पेंटी नहीं पहनती थीं. सेकस विडिओअंडरवियर में से मेरा 7 इंच लंबा और 2 इंच मोटा लंड खड़ा उसे सलामी दे रहा था.

यह हफ्ते का आखिरी दिन था तो मैंने सोचा ऑफिस का काम खत्म करके कहीं घूमने जाऊं.मूवी में बीएफ: मैंने उससे कहा- चल पागल, ऐसा कहीं होता है क्या?उसने मुझे अपने रूम में ले जाकर लैपटॉप खोलकर ब्लू फिल्म दिखाई, जहां एक लड़की ने पूरा वीर्य पिया था.

दूसरी तरफ ये भी लग रहा था कि घर में ही माँ की दबी हुई वासना को शांत करके ठीक किया.यह बात आज से करीब चार साल पहले की है जब मैं 20 वर्ष का था और गर्मियों में मई के महीने में अपने परिवार यानि मम्मी पापा के साथ अपनी बुआ जी के घर अम्बाला गया था.

मारवाड़ी भाई बहन की सेक्सी वीडियो - मूवी में बीएफ

उस दिन मैंने भाभी को तीन बार चोदा, जिसमें वो पूरी तरह संतुष्ट हो गई थीं.भाभी ने काफी टाइम पहले ही सोच रखा था कि वो भी लंड चूस कर देखेगी, आज उनकी हर ख्वाहिश पूरी हो रही थी और मैं तो एकदम हवा में उड़ने लगा मेरी भी सेक्सी भाभी को चोदने की इच्छा पूरी होने वाली है, मैं बहुत ही प्यार से भाभी की चुत चाटने लगा और भाभी मेरा लंड मजे से चूस रही थी जैसे कि कितने सालों बाद मिला है.

वो काफी हॉट कपड़े पहन के जाती और उस जैसी पटाका आइटम को देख मर्द आहें भरा करते.मूवी में बीएफ एक दिन मैं उनके घर गया तो देखा वो रो रही थी तो मैंने पूछा- भाभी, क्या हुआ? रो क्यों रही हो?तो उन्होंने कहा- यार अमन, अब मुझसे पापा की हालत देखी नहीं जा रही है और मैं उनकी सेवा कर कर के थक गयी हूँ, और अब नहीं कर सकती, मैं चाहती हूँ कि पापा को अब मौत आ जाए और सबको उनके दुख से निजात मिल जाए।मैंने कहा- भाभी जी, आप चिंता मत करिए, सब ठीक हो जाएगा!और कुछ दिन बाद सच में उनके पापा की मौत हो गयी.

तो उन्होंने कहा कि चलो कोई बात नहीं लेकिन अब तो दर्द नहीं हो रहा ना!मैंने कहा- नहीं अभी तो नहीं हो रहा लेकिन जब होगा तो बता दूंगा.

अंतिम फुल मूवी डाउनलोड?

मूवी में बीएफ उधर सुरेंद्र जीजा ने भी मेरे कूल्हों को पकड़ कर मेरी गान्ड को फैलाया, फिर पीठ पर हाथ रखकर पीछे से कमर पकड़कर पीठ पर जोर लगाकर एक जोर से धक्का मारकर मेरी गान्ड में अपने लन्ड को घुसा दिया.

रोमांटिक वीडियो डाउनलोड करें?मां की चुदाई वीडियो में

मूवी में बीएफ मनन- ठीक है, मेरे लंड की दीवानी और कोई आई तो मेरा लंड उसका भी होगा?रीमा- ठीक है.

चुड़ैल की बेटी

हालांकि इस दौरान इन्होंने काम पर जाना बन्द नहीं किया था क्योंकि वो भी बहुत जरूरी है.मेरा निशाना ऐसे 3-4 लड़कों का ग्रुप था, जो कि आवारा किस के हों और मस्ती करने आए हों.

मूवी में बीएफ मैंने कहा- आज तो मज़ा आ रहा है ना!वो बोली- मेरे एक दिन के पतिदेव… तभी तो इसे लॉलीपॉप की तरह चूस रही हूँ.

होली का गाना

गूगल क्रोम वीडियोमेरे साथ जो लड़का (राजेश बदला नाम) था, उसने कहा कि ओरियन मॉल में चलते हैं.

दर्द से मेरी चीख निकल पड़ी, लेकिन उसने मेरी चीख को ध्यान ही नहीं दिया.चूँकि मैं उनके साथ रहना नहीं चाहता था, इसलिए पापा ने मुझे यहाँ पढ़ाई के लिए भेज दिया है.

वो मुँह चला चला कर मेरे निपल्स को मुँह में अन्दर तक लेकर चूस रहे थे.

घर आकर मैंने लैपटॉप ठीक कर लिया और उसे चैक करने लगा कि लैपटॉप में क्या क्या है.

अब मेरी नज़र उस के लंड पर थी, उसकी नजर मेरी चुत पर थी या नहीं वो अभी मैं नहीं कह सकती. मैंने प्रिय के बाएं निप्पल को मुंह में ले कर चुमलाया, तत्काल प्रिया मेरे लिंग को अपनी योनि की ओर खींचने लगी.

సెక్స్ వీడియోస్ ఇండియన్ इस बार ये चुदाई का मजा कुछ अलग था क्योंकि मैंने और भाभी ने टेबल पर पहली बार चुदाई की थी.

जिओचैट सेक्सी

मूवी में बीएफ: इसके बाद अगले दिन जब पंकज काम पर चला गया तो स्मिता ने मेरी तरफ अनुराग भरी नजरों से देखा.दोनों ने एक दूसरे के होंठ चूसने शुरू कर दिए और उनके चुम्बन लम्बे चले जा रहे थे.