एक्सएक्स देसी बीएफ

Image source,देहाती बहू की चुदाई

तस्वीर का शीर्षक ,

नया सेक्स हिंदी: एक्सएक्स देसी बीएफ, फिर मैंने बेडरूम का दरवाजा खोला तो दंग रह गया, सामने अमिता लाल ब्रा पेंटी पहने तैयार तो रही थी, उसके गोर बदन पर ये कसावटी ब्रा पेंटी गजब लग रहे थे.

જન્મદિન જીવનસાથી નો જન્મદિવસ

उस कमीने की मैं शक्ल भी ना देखना चाहूँ और आप ऐसा कैसे बोल सकते हो? मैं आपके घर की इज़्ज़त हूँ. भोजपुरी भोजपुरी सेक्सीमैंने उसकी चूत पर लंड रख दिया और डालने लगा लेकिन उसका पहली बार था तो मैंने तेल की बोतल ली और पूरी चूत पे तेल डाल दिया.

चुदाई की कोशिश करते वक़्त उसका पेट जरूर पहले चूत से जा टकराता होगा; ऐसे लोगों को चूत में लंड घुसाने में बहुत परेशानी होती है. भोजपुरी के सेक्सीनहीं तो मुझे उठना पड़ता।फिर मैं वापस से सोने की क़ोशिश करने लगी, तो कोशिश करते-करते दस मिनट हो गए। फिर मुझे याद आया कि डोर ओपन होने की आवाज़ तो आई.

आआआ…ह्ह्हहहहह… अब…बस्सस…’ कहते हुए कभी मुझ पर झुक‌ जा रही थी तो कभी सीधा दीवार के साथ तनकर खड़ी हो रही थी.एक्सएक्स देसी बीएफ: मेरा नाम जय प्रकाश है, हरियाणा का रहने वाला हूँ, एक छोटे से गाँव में रहता हूँ.

फिर मेरे फोन में किसी के मेसेज की घंटी बजी तो कुछ रोशनी हो गई और आवाज भी… तो मैंने अपना हाथ जल्दी से वापिस खींच लिया.उस दिन चिंटू भी मेरे साथ में ही था और दुकान में भी हम दोनों ही थे, तभी एक लड़की मेरी दुकान पर सामान लेने आई, मैंने कुछ देर बैठने के लिये कहा, क्योंकि मैं उस समय दूसरे कस्टमर के साथ व्यस्त था.

देवर भाभी की चुदाई वाली वीडियो - एक्सएक्स देसी बीएफ

तूने ऐसा क्या किया कि तेरे चूचे इतने बड़े-बड़े हो गए।मैंने कहा- क्या करूँ, रोज अपने हाथों से इनको खूब दबाया है.चल अब तू घोड़ी बन जा फिर चोदता हूँ तुझे’ मैंने कहा और रानी को फर्श पर खड़ा करके उसे बेड पर झुका दियाऔर लंड फिर से चूत में पेल के ताबड़तोड़ धक्के देने लगा, नीचे उसके मम्में झूला झूलने लगे जिन्हें मैंने मुट्ठी में भर के खूब अच्छे से मसल दिया.

वो धीरे-धीरे चलने लगी। उसकी ये सब हरकतें टीना चुपके से मोबाइल में कैद करती जा रही थी।दस मिनट तक अलग-अलग स्टाइल में सुमन को वॉक करवाने के बाद वो वापस नीचे आ गई और टीना वहाँ से चली गई, मगर सुमन को एक अलग ही असमंजस में डाल गई।सुमन को ये सब अच्छा भी लगा और थोड़ा बुरा भी फील हुआ, अगर कोई देख लेता तो क्या होता.एक्सएक्स देसी बीएफ काजल को दर्द भी था, पर वो इस हसीन पल और खुशी के सामने इस दर्द का पूरे दिल से मजा ले रही थी- चोदो प्रेम.

तो मेरी गति और तेज होने लगी, मेरे पाँव भी थरथरा रहे थे, सांस फूलने लगी, लंड में दर्द होने लगा, ऐसा लग रहा था जैसे मेरे लंड की नसें फटने वाली हैं।अब मैंने कल्पना के कूल्हों पर चपत लगानी शुरु कर दी, कल्पना एकदम सफेद गोरी नहीं थी फिर भी उसके चूतड़ों पर मेरे थपेड़ों से बने उंगलियों के निशान स्पष्ट नजर आ रहे थे.

हिंदी सेक्सी वीडियो भाभी देवर की?

एक्सएक्स देसी बीएफ फिर भाभी संग फोन पर बात करते-करते 15 से 20 दिन और निकल गए। भाभी को प्रपोज करने के बाद हमारी बातों में बदलाव आने लगा। हम फ्रेंड्ली बातों से आगे बढ़कर खुल कर सेक्स की बातें करने लगे। मैंने सोनू भाभी से उनका फिगर पूछा.

बफ चुड़ै वाली?गांव दिल्ली सेक्सी

एक्सएक्स देसी बीएफ कमला अपने मुँह से दबी आवाज में बड़ी ही मादक आवाज निकाल रही थी।मैंने एक हाथ से उसके बोबे का मसलना चालू रखा और दूसरे हाथ को धीरे से नीचे खिसकाते हुए उसके पेट और नाभि पर हल्का-हल्का फिराने लगा। कमला पैरों की दोनों एड़ियों को आपस में रगड़ते हुए पैर पटक रही थी.

रंडी की चुदाई की वीडियो

जल्दी से पूरा घुसा दो काका!काका ने राधा के पैरों को मोड़ा और उसकी कमर के नीचे एक तकिया लगा दिया, जिससे उसकी चुत ऊपर को हो गई। अब बस काका को लंड डालने की देर थी।काका- मोना रानी, मैं तैयार हूँ.पतिव्रता बीवी की चुदाई गैर मर्द से करवाने की तमन्ना-4अब तक आपने मेरी बीवी की चुदाई सेक्स कहानी में पढ़ा कि गुप्ता जी मेरी सेक्सी देसी बीवी को चोदने के लिए उसको चूमने लगे थे जिससे संजना को कुछ शक हुआ और मुझे लगा कि ऐसे तो संजना जान जाएगी, अब एक ही उपाय है इसे रोल प्ले में लाना पड़ेगा।अब आगे.

एक्सएक्स देसी बीएफ गोपाल अपनी जीभ से मोना की गुलाबी चुत का रस पीने में जुट गया।कुछ देर बाद मोना फिर से नीचे लेट गई और अपने घुटने मोड़ कर चुत को पूरी तरह खोल कर लंड घुसेड़ने का निमन्त्रण देने लगी।मोना- आह गोपाल.

बफ हिंदी सेक्सी

पोर्न बीपीपर एक अच्छे दोस्त की तरह मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूँगा…पर प्लीज कभी रयान या ऋषिका को ये मत बताना… वर्ना हम दोनों ही उनकी निगाहों में गिर जायेंगे…’निष्ठा ने कुशल को जवाब दिया… ‘मैं भी एक अच्छे दोस्त की तरह तुम्हारे साथ हूँ.

मित्रो लड़की के बूब्स के बाद उसकी चूत ही ऐसा अंग है जिसे देखने छूने की हसरत हम सभी की होती है.दोस्त की गांड मारी: मेरी गे सेक्स स्टोरी-1यह गे सेक्स स्टोरी उस समय की है जब मैं एक क्लास आगे आ गया था और मुझे अब ‘गे’ सेक्स की आदत सी पड़ गई थी। आप तो जानते ही हो कि लंड को चूसने और गांड मारने में कितना मजा आता है। अब मुझे रोज़ सेक्स करने का मन करता था.

एक मिनट के अंदर ही विवेक और रूबी के होंठ मिले हुए थे और अजय और साराह के…साराह तो अपने हाथ से अजय का लंड अपनी चूत में करने की कोशिश भी कर रही थी.

फिल्मों से यारी, चूत की भरमारी-1अभी आये मुझे आधा घंटा भी नहीं हुआ था कि मेरे मोबाईल पर एक कॉल आई, हैलो बोलते ही दूसरी तरफ से छनकती हुई आवाज आई- मैं सलोनी बोल रही हूँ.

उम्र 45 की अच्छी कद-काठी, मगर साधारण से आदमी हैं बड़ी सादगी में रहते हैं। इनके कुछ उसूल हैं, जिसकी वजह से घर के बाकी लोग भी ऐसे ही रहते हैं। इनकी खुद की कपड़ों की एक बड़ी सी दुकान है।हेमा- ये लो जी आपकी चाय, 2 मिनट क्या देर हुई. अपने हाथों से वो मेरे सिर को अपनी चूत में धकेल रही थी और उसकी रोती चीखें जैसे मुझ पर जादू कर रही थीं.

xxx हरियाणा एक ही तो बेटी है हमारी।ममता- एक है इसी लिए डरती हूँ, कहीं कुछ हो गया तो? और आपने इसे वाइन की गंदी आदत भी डाल दी है।जॉय- अरे वाइन तो अच्छी चीज है और वैसे भी ये किसी खास मौके पर ही पीती है.

देसी बफ फिल्म

एक्सएक्स देसी बीएफ: बातों बातों में चाचा ने अम्मी का सलवार कमीज निकाल दिया, अम्मी अब केवल ब्रा और पैन्टी में थी, चाचा बेतहाशा अम्मी के होंठ चूस रहे थे.शनिवार को दोपहर में राजे तो अपने काम से कहीं चला गया और रीना मेरे बच्चों के साथ राजे की कार और ड्राइवर को लेकर अम्बिएंस मॉल में घूमने चली गई.