बीएफ भारत के

Image source,कंडोम सेक्स वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

नंगी बीएफ दिखा दो: बीएफ भारत के, उसने नीचे शायद ब्रा नहीं पहनी थी तो उसके चुच्चे और निप्पल जैसे ‘मुझे छू लो …’ ऐसा कह कर आमंत्रित कर रहे थे.

मोती की अंगूठी

उसने शॉवर चालू किया और हम दोनों एक दूसरे को साबुन लगाकर नहलाने लगे. कामसू त्र फोटोउसके हस्बैंड से उसकी बनती नहीं है और पिछले बीस साल से वो अपने पति से अलग रह रही है.

मैंने दुबारा फोन लगाया तो उसने फोन उठाया और कहा- अब बाद में बात करती हूँ. एक्स एक्स एक्स पुणेबातें करते वो कब मेरे करीब आ गयी और मेरी जांघ पर अपना हाथ रख बात करने लगी, मुझे पता ही नहीं चला.

कुछ ही देर में भाभी की चूत रो पड़ी और भाभी की मदमस्त आहें निकलने लगीं.बीएफ भारत के: मैंने झट से अपनी पैंट उतारी और उसकी तरफ मुठ मारते मारते आगे बढ़ने लगा.

इस बात से आज मैंने भी सोच लिया था कि आज मैं पापा को पटा कर ही दम लूंगी.कई बार मेरे दिमाग में आया कि किसी मर्द को अपना दोस्त बनाया जाए, जिससे मेरी प्यास वैसे ही बुझती रहे जैसे कि शादी से पहले बुझती थी.

माँ कमबख्त - बीएफ भारत के

मेरी जीभ के स्पर्श से उसके फूलते हुए चूचुक देख कर मुझे आभास हो गया था कि रेशमा भी मेरे लौड़े से खुलकर चुदवाने के लिए तैयार है.मैडम की चूत में चिकनाहट थी तो लंड को अन्दर घुसने में जरा भी दिक्कत नहीं हुई.

मैंने नाटक करते हुए अंकल से कहा- ये क्या कर रहे हो आप … इसको बाहर निकालो … अंकल ये सब गलत है.बीएफ भारत के मैंने पूछ लिया- भाभी, गर्मी ज्यादा लग रही है क्या?भाभी बोलने लगीं- हां, बहुत गर्मी लग रही है … अभी घर का काम किया है.

चाची और मम्मी ने कहा- यहां पर एक रूल है कि तुम जितनी बार हारोगे, हम दोनों तुमसे उतनी ही चीजें मांगेंगे, क्या तुम राज़ी हो?मैंने कहा- हां.

इंग्लिश पिक्चर चोदा चोदी?

बीएफ भारत के मैं- जान ये किस बस फ़ोन पर ही दोगी?वो- बाबू जल्द ही मिल कर भी दूँगी.

राजस्थानी डिश?हिंदी बीएफ नई वीडियो

बीएफ भारत के गोरी गांड के दोनों चूतड़ों पर बारी बारी से जोर से चांटा मारते हुए मैं बोला- साला भोसड़ी का सलमान, क्या नसीब वाला है, जो ऐसी भरी हुई औरत मिली है … पर मादरचोद नामर्द ही निकला भोसड़ीवाला.

जाने की सेक्स

अब भाभी की चूत एकदम साफ़ दिख रही थी और उसमें मास्टर का लंड अन्दर बाहर होता हुआ एकदम साफ़ दिख रहा था.अब वो मुझे पीछे से चोद रहा था और आगे से मैं अपनी चूत भी चुदवा रही थी.

बीएफ भारत के तरुण जयपुर का रहने वाला है। जब भी मैं जयपुर जाता तो तरुण के घर ही रुकता और तभी उसकी चचेरी बहन पायल से आँखें लड़ जाती।आँखें तो लड़ जाती पर मैं हर बार बस तिलमिला कर रह जाता कि इतने सही माल को जाने कैसे भोग सकूंगा।फिर एक दिन बातों के दौरान तरुण से पता चला कि पायल की शादी एक आर्मी वाले से तय हो गयी है और अगले महीने उसकी शादी है।यह सुनकर मैं बहुत उदास हुआ और जैसे मन मार कर रह गया।पर कर भी क्या सकते थे.

देवर भाभी के

नंगी नहाने का वीडियोमोनिका भी अपने बेडरूम में चली गयी और उसने मुझे फोन करके पूछा- क्या हुआ भाभी?मैं बोली- तुम सोने का नाटक करो, वो ज़रूर आएगा और नहीं आया तो मैं उसके पास चली जाऊंगी.

आज फिर से भाभी ने पूछा कि तुम्हारी कोई जीफ बनी है या अभी भी ऐसे ही काम चल रहा है.मैंने पूछा- दी आपको और क्या क्या मालूम था?वो लंड का मजा लेती हुई बोली- तू रात को भी मेरे मम्मे दबाया करता था.

हम दोनों का ओरल सेक्स पोर्न खेल होने के बाद हम दोनों ने खुद को ठीक किया और शांति से बैठ गए.

वो सोनम को चरम पर ले गए, जहां सोनम ने अपने शरीर को ढीला छोड़ दिया और पापा से लिपट गई.

इंडियन न्यूड कपल लाइव सेक्स देखने का मजा लिया मैंने! असल में मेरे दोस्त ने मेरे सामने कालगर्ल की चूत मारी। मुझे अच्छा लगा. मैंने जानपूछ कर पूछा- कौन राखी?वो हंसती हुई बोली- जिसको आप डेली देखने बाहर आ जाते हो, आपके दोस्त की बीवी.

अमेरिका नॉटी भाभी बोलीं- इलाज विलाज से कुछ नहीं होगा और वैसे भी आपका लंड तो बस चार इंच का ही है.

जय माँ वैष्णो देवी

बीएफ भारत के: फिर उसने कहा- आप शादी करते तो आपकी बीवी खूब मजे लेती इससे!मैंने भी हिम्म्त जुटाकर उससे पूछ लिया- तुम्हें अच्छा लगा क्या?उसने भी शर्मा कर हां कह दिया.तभी उसने पहली बार कहा- आह अंकित … अब और नहीं रहा जा रहा है आंह भाई … एक बार मेरे ऊपर चढ़ जाओ … आज मेरी बुर में अपना लंड पेल दो.