प्रियंका चोपड़ा हीरोइन का बीएफ

Image source,कमवली सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

मैसेंजर सेक्सी: प्रियंका चोपड़ा हीरोइन का बीएफ, जिसका नाम दीपा था। उसकी उम्र भी 18-19 साल ही थी और उसका फिगर 30-34-32 का था। वो मेरे ही स्कूल में पढ़ती थी.

अरब का सेक्सी वीडियो

मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया, फिर मैंने उसको घुटनों के बल बैठा दिया, मैंने अपने लंड को उसकी चूत पर टिकाया और 2-3 धक्कों में ही पूरा लंड उसकी चूत में जड़ तक पेल दिया।वो ज़ोर से चिल्लाई- आहहह. चुदाई इंडियन सेक्सीवो फिसल गया।मैं उठा और मैंने पास रखे तेल के डिब्बे से बहुत सारा तेल मेरे लंड पर लगाया और उसकी चूत के छेद में भी तेल डाला।अबकी बार मैंने उसके पैरों को और चौड़ा किया और लंड को छेद पर रख कर थोड़ी ताक़त से धकेला.

और ब्लाउज का गला गहरा होने की वजह से मुझे पीछे से उसके चूचों की झलक दिख रही थी।मेरी हालत खराब हो गई।हुक बंद करवाने के बाद उसने कहा- फिटिंग तो ठीक है और अब वो मेरी तरफ घूम गई और मुझसे पूछने लगी- आप चैक कर लीजिए।तो मैंने हाथ पहले कन्धों पर लगाया और कहा- यहाँ से तो ठीक है. जबरदस्ती सेक्सी वीडियो खतरनाकलो मैं ही खुजला देता हूँ।मैं उनके चूचे खुजाने के नाम पर दबाने लगा।थोड़ी देर बाद वो अजीब आवाजें निकालने लगी- आह.

ताकि जाहिरा बिस्तर पर आराम से लेट सके और कुछ दिमाग की उलझन से मुक्त हो सके।थोड़ी देर बाद मैं बाथरूम से बाहर निकली तो जाहिरा अपनी ही वाली तरफ को लेटी हुई थी। मैंने बिस्तर के क़रीब आकर उसे आगे को होने को कहा.प्रियंका चोपड़ा हीरोइन का बीएफ: करीब 4 बजे वो आई और इतने में मैं दो बार मुठ्ठ मार चुका था।उसके आते ही मैं उस पर टूट पड़ा और वो भी बोली- जल्दी कीजिए.

उनके फिगर का साइज़ 32-34-36 है और उसकी ननद का नाम पूजा (बदला हुआ) है और उसके फिगर का साइज़ 30-32-35 है।यह बात करीब 2 महीने पहले की है जब एक परिवार मेरे घर के सामने वाले फ्लैट में रहने के लिए आया। उनके परिवार में कुल 8 सदस्य थे। दादा-दादी.तो ये कमरा मैंने कैसे देखा??तभी अचानक से कैमरे में देखा हुआ कमरा याद आया और एकदम से मेरे मन में आया कि कहीं दीदी ही तो सेक्सी गर्ल नहीं हैं।अब मैं दीदी की ड्रेस वगैरह ढूँढने लगा.

वीडियो सेक्सी देहाती चुदाई - प्रियंका चोपड़ा हीरोइन का बीएफ

उतने एक्स्ट्रा राउंड मैं तेरा साथ चुदाई करूँगा।चुदने के इस डर के मारे उसने मेरा सारा पानी अपने मुँह में ही भर लिया और सारा का सारा पानी पी गई।पानी पीने के बाद बोली- कड़वा सा है.मैं लखनऊ का रहने वाला हूँ। यह मेरी पहली और सच्ची कहानी है।मैंने एक साल पहले एक कंप्यूटर इंस्टिट्यूट में प्रवेश लिया था। मैंने वहाँ कंप्यूटर की बेसिक जानकारी प्राप्त करने के लिए वहाँ की काउंसलर मिस सुरभि रस्तोगी से मुलाकात की.

अहह…’ कर रही थीं।खुद चुदने के साथ वो मंजू आंटी की चूत में भी उंगली कर रही थीं।मैं आंटी को चोदे जा रहा था और तभी आंटी झड़ गईं और ढीली पड़ गईं। मैंने भी अपनी रफ़्तार बढ़ाई और आंटी के अन्दर ही झड़ गया।फिर मंजू आंटी कुछ देर बाद फिर मेरे लण्ड को सहलाने लगी.प्रियंका चोपड़ा हीरोइन का बीएफ मेरे लंड को चूस डालो…मैं भी मजे ले रहा था। डिंपल उसके लंड को मस्त चूस रही थी। उसके सुपारे को चूसते हुए बीच-बीच में अपने दांतों से दबा देती थी और इस तरह वो किसी पारंगत रण्डी की तरह राजीव को खूब तरसा रही थी।अब मैं भी आ गया और उसके मम्मों को दबाने लगा और राजीव ने उसके सर को पकड़ कर उसके मुँह में अपने लंड को पेलना शुरू कर दिया।बीच-बीच में वो बोले रहा था- आह्ह.

कसरती जाँघें और सपाट पेट देख कर मेरा लंड खड़ा हो गया। उसने झट से अपने हाथों से अपनी बड़ी-बड़ी चूचियों को ढक लिया.

बिहारी सेक्सी सेक्सी सेक्सी?

प्रियंका चोपड़ा हीरोइन का बीएफ पर सूट के ऊपर से तुम्हारे उभार ठीक से समझ में नहीं आ रहे। ऐसे तो नाप गलत हो जाएगी।उसने आँखें खोल दीं और बोली- फिर क्या करें? आप निगार के सूट कैसे एकदम फिटिंग के बना देते हैं?मैंने कहा- देखो अगर तुम निगार को बताओ नहीं.

सेक्सी व्हिडिओ मुलींची?सेक्सी mubi

प्रियंका चोपड़ा हीरोइन का बीएफ इस बार मेरा लन्ड एक बार में पूरा का पूरा उसकी कुलबुलाती चूत में समा गया।अब मैं कुछ पलों तक रुकने के बाद प्रिया को जोर-जोर से चोदने लगा।उसके मुँह से ‘आहह.

सेक्सी पिक्चर हिंदी वीडियो कॉलिंग

चुदाई की सिसकारियाँ हम भाई-बहन की मुँह से निकल रही थीं, मेरा लंड अपनी बहन को किसी पिस्टन की तरह चोद रहा था। मैं अपनी बहन को चोद रहा था।अब हमारे जिस्म पसीना-पसीना हो चुके थे और मैं आगे झुक कर दीदी के चूचुक चूसने लगा।दीदी मदहोश हो गई.तो चलिए आज ही की रात इसी वक़्त पर सीधे आपको दिल्ली ले चलती हूँ।कमरे में दो लड़कियाँ बैठी हुई आपस में बात कर रही थीं और दरवाजे के बाहर के होल पर कोई नजरें गड़ाए उनको देख रहा था।चलो अब ‘ये लड़कियाँ कौन हैं…’ पहले इनके बारे में जान लेते हैं।इसमें से एक का नाम है पूजा और दूसरी का पायल.

प्रियंका चोपड़ा हीरोइन का बीएफ तो दीदी हँसने लगीं और कहा- मेरी बुर को चूसोगे?मैंने हाँ में सर हिलाया और दीदी अपने पैर फैला कर लेट गईं और मैं उनकी बुर चूसने लगा।क्या मस्त और रसीली बुर थी दीदी की.

सेक्सी चायना सेक्सी

सेक्सी टीवी दिखाइएताकि मैं इसके पैर की थोड़ी सी मालिश कर सकूँ।मेरी बात सुन कर फैजान फ़ौरन ही कमरे में चला गया और मैं आहिस्ता-आहिस्ता उसके पैर को सहलाती रही। अभी भी जाहिरा दर्द के मारे कराह रही थी।चंद लम्हों के बाद ही फैजान वापिस आया और उसने मूव मुझे दी। मैंने थोड़ी सी ट्यूब से मलहम निकाली और उसे जाहिरा के पैर के ऊपर मलने लगी।फिर मैंने फैजान से कहा- जरा रसोई में जा कर रबर की बोतल में पानी गरम करके ले आओ.

तो वो गहरी नींद में थी। मैंने आहिस्ता से उसे करवट दी तो वो घूम कर बिस्तर पर मेरी वाली जगह पर अपने भाई फैजान के क़रीब आ गई।मैं मुस्कराई और जाहिरा को अपनी जगह पर करके खुद उसकी वाली जगह पर लेट गई।अब मुझे सोना नहीं था बल्कि आगे जो होने वाला था.तभी मैं उसके बेटे को ढाल बनाते हुए उसके घर आ जाता था।मैं उसकी बेटे से मीना के बारे में पूछता था और मैंने एक बार उसके बेटे को कह भी दिया कि उसकी माँ बहुत ही सेक्सी और खूबसूरत है.

मैं उनके मुँह में झड़ गया और आंटी ने चाट-चाट कर मेरा लवड़ा चमका दिया।इसके बाद तो आंटी मेरी पक्की चूत की जुगाड़ बन गई थीं.

तो यह कहना कतई अतिश्योक्ति नहीं होगी कि हर लड़की मेरी पर्सनालिटी और हाज़िरजवाबी की तारीफ़ करती है।मेरा नाम तो प्रेम है.

’ किए जा रहे थे।फिर उन्होंने भाभी को उठा कर रसोई के पत्थर पर झुकाया और उनकी पैन्टी उतारी और अपना मुँह उनके चूतड़ों की दरार में घुसा दिया। अब वे अति कामुक मुद्रा में भाभी की गाण्ड और चूत चाटने लगे।भाभी बहुत तेजी से हाँफने लगीं और जल्दी से लौड़ा अन्दर डालने के लिए बोलने लगीं।तब भैया ने उनकी ब्रा खोली और मम्मों को दबाने लगे और चूसने लगे। मैं तो भैया का लौड़ा देख कर बहुत गरम हो गई थी. फिर उनके बालों को पकड़ कर अपनी तरफ खींचा और अपना काला लंड उनकी गीली चूत की ऊपर रख दिया।उनकी चूत गीली होने के कारण मेरा लंड फिसल रहा था… तो मैंने अपने हाथों से अपने लंड को पकड़ कर उनकी चूत में घुसड़ने लगा।उनकी थोड़ी चीख निकल गई- अहह.

जेबी सेक्सी फिल्म लेकिन अबकी से मेरे धक्के चालू थे और फिर 4-5 मिनट में उसने भी चूतड़ उछालते हुए नीचे से धक्के देना शुरू किए।अब उसकी चूत से पानी निकलने लगा था और लंड को भी अन्दर-बाहर होने मे सहूलियत हो रही थी।मैं उसे अब ज़ोर से चोदने लगा.

बड़े बड़े दूध वाली सेक्सी पिक्चर

प्रियंका चोपड़ा हीरोइन का बीएफ: जाहिरा भी थोड़ी सी बेफिकर होकर रसोई के काम में लग गई और मैं दिल ही दिल में अपनी कामयाबी पर मुस्करा दी कि मैं आज एक भाई को उसकी बहन का नंगा जिस्म थोड़ा सा छुपी हुई हालत में दिखाने में कामयाब हो गई हूँ।मुझे हँसी तो फैजान पर आ रही थी कि कैसे अपनी बहन के नंगी हो रहे जिस्म को देख रहा था।अब मुझे इस पर हैरत नहीं होती थी.ये कहते हुए वो हँसने लगा और मन ही मन हम तीनों भी ये सोच कर हंस रहे थे कि विनोद भी बेवकूफ बनकर खुद ही मदद करने लगा और वो गिनती गिनते हुए रूचि से बोले जा रहा था- अगर तू फंस गई.