गॅलरी बीएफ

Image source,बीएफ सेक्सी फिल्म हीरोइन की

तस्वीर का शीर्षक ,

अर्पिता सेक्सी वीडियो: गॅलरी बीएफ, फिर आनन्द ने अपना लंड बाहर निकाला तो करीब 9 इंच का था और मोटा भी बहुत था.

इंग्लिश विदेशी बीएफ

अभी तक मुझे इस विषय में कोई जानकारी नहीं हुई थी कि किसका किसके साथ खेल चलता है. घोड़ा का वीडियो बीएफजो भी लौंडिया मेरा लंड एक बार देख ले वो मेरे लंड की दीवानी हो जाती हैं.

उसकी गांड और जोर से जवाब देने लगी- ठीक तुम जैसा चाहोगे!उस रात मैंने दो बार उसकी बुर को और चोदा. बीएफ फुल एचडिजाइनर ब्रा में बहू के मम्में और भी दिलकश लग रहे थे और उसकी पैंटी में वो उभरी हुई चूत… चूत का त्रिभुज और लम्बी सी दरार बिल्कुल साफ़ साफ़ दिख रही थी पैंटी के ऊपर से! पैंटी के ऊपर चूत की दरार इस तरह से दिखे तो पोर्न की दुनिया में इसे कैमल टो Camel toe कहते हैं.

उस परिवार में सुरेंदर भैया और उनकी वाइफ रजनी थीं और उन दोनों का एक साल का एक लड़का भी था सोनू.गॅलरी बीएफ: मैंने पूछा- आपने xxx वीडियो ढूंढी कैसे?तो बोलीं- रिसेंट डाक्यूमेंट्स से.

हमारे जाने पहचाने होंठ यूं ही पता नहीं कितनी देर अठखेलियाँ करते रहे, हमारी जीभ एक दूजे के मुंह में घुस कर लड़ती झगड़ती रही और तन में वासना का ज्वार हिलोरें लेने लगा.बाद में मेरे बिज़नेस की वजह से मैंने नया मकान लिया और हम दोनों वहीं शिफ्ट हो गए.

कामवाली बीएफ सेक्सी - गॅलरी बीएफ

मैंने पूछा- क्या नहीं करोगी?अभी जो कर रहे हैं, वो…”मैंने कहा- अब तुम्हारा बाप भी आएगा तो तुम्हें चुदने से नहीं रोक सकता… अगर दर्द नहीं चाहती हो तो मेरी अंडरवीयर निकालो और मैं जैसा कहता हूँ वैसा करो.मेरी सहेलियाँ तो रोज अपने बॉयफ्रेंड से चुदवाती थी और मुझे भी बोलती थी चुदवाने के लिए लेकिन मेरा अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया था लेकिन जब भी मेरा बॉयफ्रेंड मेरे साथ था तो वो मुझसे सेक्स की बातें करने की कोशिश करता था लेकिन मैं तब उससे ऎसी बातें नहीं करना चाहती थी क्योंकि मैं तब इन बातों को बुरा मानती थी.

मैंने भी उनके दोनों हाथ पकड़कर दीवार से सटा दिए और फिर से अपनी जीभ उनकी नाभि में घुसेड़ कर ज़ोर जोर से घुमाने लगा.गॅलरी बीएफ मैं चुप हो कर लेट गया, पर मेरा लंड शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा था, एकदम टाइट था.

ओ भगवान! यह कहाँ ला कर पटका मुझे?’मुझे, मेरे जानने वाले बहुत ही प्रैक्टिकल सोच वाला व्यक्ति मानते हैं लेकिन यह सोच तो हरगिज़ प्रैक्टिकल ना थी.

छोटे छोटे लड़कों की बीएफ?

गॅलरी बीएफ पर मैं होंठ भींच कर पड़ी रही। मैंने हाथ से छूकर देखा तो यश का पूरा लण्ड अन्दर था और मेरे हाथ पर खून लगा था। मैं खुश थी कि आज मैं एक लड़की से औरत तो बन गई। मेरा दर्द कम हुआ.

फिल्में बीएफ फिल्में?सेक्सी पॉप

गॅलरी बीएफ मैं दूध का पैकेट लेने चला गया, क्योंकि मैं अकेला रहता हूँ और चाय के लिए दूध चाहिए था.

मुझे सेक्सी बीएफ

फिर कुछ देर बाद वो दोनों ज्वार में से बाहर आये, तब तक मैं समोसे और जलेबी ला चुका था, हमने मिल कर समोसे और जलेबी खाई.आज से नहीं, काफ़ी टाइम से मैं आपके करीब आना चाहता था लेकिन कभी हिम्मत नहीं हुई, जब भी आपके इस भरे हुए जिस्म को देखता पता नहीं मुझे क्या हो जाता.

गॅलरी बीएफ फोन कट करने के बाद भाबी ने कहा कि भैया को कुछ काम के लिए ऑफिस जाना पड़ गया है, वो शायद रात को वहीं पर रहेंगे.

कम उम्र की लड़कियों के बीएफ

भोजपुरी बीएफ सेक्सी डाउनलोडमेरी आँखों से आंसू बहने लगे, लेकिन वह मेरे सर के बाल पकड़कर अपना लंड मेरे कंठ तक उतार रहा था.

मेरे धक्का देने से मेरा लंड नीचे खिसक गया क्योंकि उसकी चूत फिर से उतनी ही टाइट हो गई थी, जितनी पहली चुदाई के वक्त थी.मैंने अंकल से बहाना मार दिया कि किसी सहेली के घर पार्टी है तो रात वहीं रुकूंगी और वो मान गए.

छोटी के लिए दो साल बाद एक अच्छा रिश्ता मिला, तब तक मैंने सभी की मौके मौके पर अलग अलग से चुदाई की। मैं आज भी आँटी और प्रेरणा की नियमित चुदाई करता हूं।तनु और छोटी की भी चुदाई का मौका कभी कभी मिल ही जाता है।इस तरह सभी की लाईफ चल रही है.

फिर थोड़ा सा बॉडीलोशन लेकर उनकी पीठ के ऊपर गर्दन पर लगाने लगा और धीरे धीरे हाथ को आगे की तरफ ले जाने लगा.

मैदान साफ देख मैंने रीना को बेड पर पीठ के बल लिटाकर उसकी चुत पर सवार हो एकदम से मस्त चुदाई करने लगा. मैंने देखा कि वो अपने पैरों को चौड़ा करके चल रही थी, उसके हिप्स भी दाएं बायें उछल रहे थे.

हिंदी बीएफ कैटरीना कैफ हेल्लो फ्रेंड्स, मेरा नाम पिंकी सिंह है और मैं अन्तर्वासना की सारी की सारी देसी स्टोरीज पढ़ती हूँ.

सेक्सी ब्लू बीएफ चोदा चोदी

गॅलरी बीएफ: मेरी आँखें बंद हो गईं और मैं भी मजे के साथ गांड चटवाने में बिजी हो गई.पूजा ने मुझे पकड़ कर अपनी बाँहों में जकड़ लिया और जम कर होंठों पर काटने लगी.