फोन की बीएफ

Image source,मुंबई के बीएफ दिखाइए

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी हिंदी पाकिस्तानी: फोन की बीएफ, मैं शाइना के निप्पल चूसने लगा, तो वो मादक सिसकारी भरने लगी- एम्म्म … आअहह … असेस!घुटनों के बल बैठकर मैं उसके पेट पर किस करने लगा, उसकी गांड को जोर जोर से दबाने लगा.

बीएफ छोटी लडकी

दादा दादी ने बात भी मान ली क्योंकि उनके पास अब कुछ ऐसा था ही नहीं … जिससे उन्हें कोई शर्म आती. हिंदी पिक्चर दिखाइए बीएफमैंने उसे खड़ी करके लंड चुसाया और लंड खड़े हो जाने पर उसे डॉगी स्टाइल में चोदने लगा.

आपने मेरी पिछली कहानीलकड़ी के मिस्त्री से निकलवाई चूत की कसरको पढ़ा जिसमें मैंने आपको बताया था कि कैसे छोटी सी उम्र में मां ने गांव की एक मौसी के साथ मिलकर मेरी शादी मुकेश नामक एक अमीर घर के लड़के से करवा दी।मुकेश से शादी में मेरे सारे अरमान कुचले गये क्योंकि वो बहुत बड़ा शराबी था और संपूर्ण मर्द भी नहीं था. बीएफ एचडी बीएफ वीडियो एचडीएक दो बार तो ऐसा हुआ कि दीदी मेरे पास आकर मेरे कंधे से अपने बूब्स सटाने लगती थीं और मेरी जांघ पर हाथ रख देती थीं.

कुछ देर आराम से लेटने के बाद मम्मी ने उत्तेजना से कहा- अब मेरी चूत में खुजली होने लगी है.फोन की बीएफ: तो वो समझ गया कि मैं झड़ने लगी हूँ।उसके झटके भी रुक गए और वो पूरा लंड अंदर डाल के निकाल के मेरी चूत में ही झड गया।फिर हम दोनों एक दूसरे से अलग हो गए और हाँफने लगे।मेरी चूत से उसका वीर्य बह के मेरी जांघ से नीचे गिरने लगा।जब सांस में सांस आई तो मैंने कहा- अब अंदर चलना चाहिए.

वो मेरे घर पर आई, वो मेरे साथ चिपक कर बैठी थी क्योंकि मूवी डरावनी थी.मुझे यकीन है कि जो भी उसे एक बार देख लेगा, तो वो बिना मुठ मारे रह ही नहीं पाएगा.

इंग्लिश बीएफ वीडियो सहित - फोन की बीएफ

रात को भी मुकेश को दारू पिलाकर हम सुला देते और खूबचुदाई का मजाकरते।गुलाब को गए हुए तीन महीने हो गये हैं.इसके बाद उन्होंने मुझसे बोला- आओ बहुत देर से खड़ी थक गई होगी, बैठ जाओ.

मैं बिना कुछ कहे, अपना परिचय दिए बिना, अपनी साड़ी को घुटनों तक ले जाकर कचरा निकालने में लग गई.फोन की बीएफ मैं कार में से में निकला, घर खोला और आस पास देखा कि कोई देख नहीं रहा है, तो मैंने सादिका को बुला लिया.

इतनी देर में मेरे लंड में भी तनाव बढ़ने लगा था जिसे मामी ने अपनी गांड पर महसूस कर लिया था.

बीएफ ब्लू पिक्चर इंग्लिश सेक्सी?

फोन की बीएफ फिर मैंने अपने बैग से व्हिस्की की बोतल निकाल कर और बाकी चीजें भी सेंटर टेबल पर सजा दीं.

हरियाणवी सेक्सी बीएफ वीडियो में?बब्व सेक्सी वीडियो

फोन की बीएफ वो बोली- ठीक किया … और चौड़ी कर उस रंडी की चुत को … साली को बहुत गर्मी चढ़ी थी.

राम रहीम की बीएफ

मैं धक्का लगाने ही वाला था कि पूनम बुआ की चेतना शायद लौट आई, उन्होंने एक बार फिर अपनी बड़ी सी आंखों से मुझे घूर कर देखा और अपनी टांगों को बंद करने का असफल प्रयास किया.बातों बातों में उसने मुझे मेरी बगलों के बाल साफ़ करने के लिए राजी कर लिया.

फोन की बीएफ मैंने भी सोच रखा था कि एक न एक दिन इसे अपने लंड के नीचे लाकर नहीं रगड़ा, तो मैं भी एक बाप से पैदा नहीं.

बीएफ दुनिया

चाची की चुदाई बीएफ हिंदीजैसे ही मैं मुठ मारने लगा तो चाची बोली- अरे केदार, तू फिर से चालू हो गया?मैं खुद को संभालते हुए बोला- अरे चाची आप गयी नहीं?तब मैं पैंट की जिप बंद करते हुए बोला- हां चलो चाची.

वो खुली दुकान का मतलब नहीं समझ सकी और सवालिया निगाहों से मुझे देख कर बोली- इसका क्या मतलब हुआ?मैंने उसे बिस्तर पर बिठाया और उसकी गोद में अपना सर रख कर लेट गया.मैं बोला- भाभी सच बताऊं, तो मैं अभी तक वर्जिन हूं और मुझे …इतना कहकर मैं चुप हो गया.

उन्होंने मोबाइल मेरे हाथ से लेकर रख लिया और मुझे लेट जाने के लिए बोला.

अदिति का ये अप्रत्याशित व्यवहार मुझे समझ नहीं आ रहा था कि आखिर उसके मन में चल क्या रहा है.

मैंने अपनी गर्दन ‘न’ में हिलाते हुए यामिना को बताया कि फ़लक पढ़ाई-लिखाई में तो बिल्कुल जीरो है बाकी मैं उसे कुछ प्रैक्टिकल ट्रेनिंग देकर तैयार करने की कोशिश करूंगा, शायद बात बन जाये. और यह बोलते ही उसने अपना मुंह मेरे चूचों के बीच में रख दिया और सूंघने लगा मेरे वक्ष की खुशबू को।फिर उसने मेरी ब्रा को अलग कर मेरे दोनों चूचों को रिहा कर दिया और मेरे मलाई जैसे चूचे अपने हाथों से दबाने लगा।मैं- सागर, खा जाओ अपनी भाभी के चूचों को। बहुत दिन से तड़प रहे हैं ये एक मर्द के लिए!मित्रो, मेरी सेक्स विद सिस्टर इन लॉ की कहानी आपको पसंद आ रही होगी.

इंडियन बीएफ वीडियो न्यू उनके मुँह से चुत का स्वाद आ रहा था और जीजा जी मेरे मुँह से अपने लंड का स्वाद मिल रहा था.

साउथ हीरोइन सेक्सी वीडियो बीएफ

फोन की बीएफ: अब उसने धीरे धीरे अपनी स्पीड बढ़ा दी और मेरी चुत चुदाई के साथ मेरे स्तनों को चूसने लगा.थोड़ी देर दूध चूसने के बाद हम दोनों ने वापस हगिंग और किसिंग की और एक दूसरे को मसलने लगे.