बीएफ दिखाएं अच्छी वाली

Image source,छोड़ा छोड़ि वीडियो छोडा छोड़ि वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

छोडा छोड़ि छोडा छोड़ि: बीएफ दिखाएं अच्छी वाली, थोड़ा हुआ लेकिन आपके लिए तो ऐसे 1000 दर्द भी सहन कर लूँगा।’ ऐसा कहते हुए मैंने उनकी तरफ ज़ोर लगा कर उनको अपने से चिपका लिया।‘बाबू तू बहुत अच्छा है आई लव यू.

म्यूजिक सेक्स

जो मुझे बहुत अच्छी लग रही थीं। दस मिनट बाद उन्होंने मेरे शर्ट के बटन खोलना शुरू कर दिए और मेरी शर्ट उतार दी।अब मुझे कुछ कुछ शर्म आ रही थी।उन्होंने मेरी बनियान भी उतार दी. डाउनलोड एमपी 3और ये कौन है लौंडा?फिर वो मेरे नजदीक आया और उसने मेरे दायें मम्मे को पहले दबाया और फिर चूसते हुए मेरी गाण्ड थपथपाई- वाह.

और अन्तर्वासना के सभी पाठकों को मेरा नमस्कार।मैं श्लोक मराठा अहमदाबाद से फिर आपकी सेवा में हाजिर हूँ।आप लोगों ने मेरी कहानी मालकिन के साथ नौकरानी को भी चोदा के तीन भाग इतने दिल से पढ़े हैं उसके लिए शुक्रिया कहना चाहता हूँ।आपने मुझे जो ईमेल किए. चोदी चोदा वाला फिल्मकल मुझे बाहर जाना है तो मैं आपकी मदद लूँगी।अगले दिन उसने मुझे फ़ोन किया और बोली- मुझे ब्यूटी-पार्लर जाना है इसलिए गाड़ी चाहिए।मैंने गाड़ी मंगवा दी और वो फिर चली गई।उसे छोड़ कर ड्राइवर वापस आ गया।करीब 2 घंटे के बाद उसने मुझे फ़ोन किया- मुझे वापस आना है.

उसने आने के पहले मुझे मुंबई से कॉल किया कि वो 5 बजे दिल्ली पहुँचेगी और वो दिल्ली पहले कभी नहीं आई है इसलिए मैं उसे एयरपोर्ट से होटल तक लेकर आऊँ।उसने अपना नाम नेहा बताया।मैं 4 बजे गाड़ी लेकर एयरपोर्ट पहुँच गया, फ्लाइट समय से थी।वो करीब 5.बीएफ दिखाएं अच्छी वाली: मैं मैम के पीछे खड़ा हो गया और अपना लंड रंडी मम्मी की गाण्ड के साथ लगा दिया।अपने हाथों से रंडी मम्मी का पल्लू गिरा कर रंडी मम्मी के कंधे पर चुम्बन किया और रंडी मम्मी के ब्लाउज को खोलने लगा।मेरा लौड़ा उनकी गाण्ड की दरार में घुसा था।मैम- आह्ह.

देख समीर मुझे एक बेटा चाहिए और मैं तुम्हारी चाची को किसी और से नहीं चुदवाना चाहता। तुम उसको माँ बना दो.मैंने उसे चूमा और फिर वो जाने लगी।उससे ठीक से चला नहीं जा रहा था।फिर उस दिन के बाद मैंने उसे कई बार चोदा और उसके बाद मेरी जिन्दगी ही बदल गई.

सेक्सी गाने दिखाओ - बीएफ दिखाएं अच्छी वाली

कुदरत ने उसका कर्म-क्षेत्र बनाया है।मैंने एक बार उसके होंठ छोड़ दिए और कहा- तुम बहुत सुन्दर हो रिंकी.‘आअप भी बहुत सुन्दर और तगड़े हैं।’ वो बोली।उसकी नजर मेरे तने हुए अंडरवियर पर थी।मेरा लंड जैसे की अंडरवियर फाड़ देने को बेताब था, उसने अंडरवियर को एकदम 120 डिग्री का तनाव दिया हुआ था।बगल से देखने पर मेरे अंडकोष.

कम से कम एक बार तो आपको चोद ही लेना चाहिए था ना…दीपाली ने लौड़ा मुँह से बाहर निकाला और थोड़े गुस्से में बोली।दीपाली- क्या दीदी आप भी बिना बात सुने.बीएफ दिखाएं अच्छी वाली आअहह’ की आवाजों से गूँज रहा था।फिर मैंने उसे बाँहों में भर कर उठा लिया और दीवार की तरफ ले गया और उसने भी अपनी दोनों टाँगों से मेरी कमर को घेर लिया।दीवार के सहारे उसे टिका कर मैंने उसकी चूत में अपना लौड़ा पेल दिया.

नहीं तो देवरानी आकर कहेगी कि तुम्हें कुछ नहीं सिखाया।मेरा हाथ अपनी चूचियों पर से हटाया और मेरे लंड पर रखती हुई बोलीं- इसे पकड़ कर मेरी चूत के मुँह पर रखो और फिर ज़ोर से धक्का लगाओ।मैंने वैसे ही किया और मेरा लंड उनकी चूत को चीरता हुआ पूरा का पूरा अन्दर चला गया।फिर भाभी चिल्ला कर बोलीं- उह्ह.

माय फ्रेंड हॉट माँ?

बीएफ दिखाएं अच्छी वाली फिर मैंने उससे पूछा- कार की चाभी कहाँ रखनी है?तो बोली- अरे टीवी के नीचे वाली रैक में डाल दो।मैंने चाभी रखी और टीवी ऑन करके टीवी देखने बैठ गया।तभी मेरी माँ का फोन आ गया.

कंडोम लगाकर कैसे करते हैं?பிஎஃப் தமிழ்

बीएफ दिखाएं अच्छी वाली वो डरी सहमी सी मेरा लण्ड चूसने लगी, मैं उसके मुँह को ही चूत समझ कर चोदने लगा।फिर पांच-दस मिनट में मेरा पानी निकल गया और मैंने सारा पानी उसे पिला दिया, बचा-खुचा उसके मुँह पर चुपड़ दिया।वो बोली- अब तो छोड़ दो.

सैक्स विडीओ

मेरे मुँह में…लगभग दस मिनट तक रंडी मम्मी का मुँह चोदने के बाद मैंने अपना लंड निकाला तो रंडी मम्मी ने एक जोरदार सांस ली ‘य्य्आआआहह हह… हह…’मैं- क्या हुआ रंडी?मैम- बस कर रोहन बेटा.जैसे उसकी जन्मों की प्यास मैंने बुझा दी हो।वो मुझसे चिपकते हुए कहने लगी- आज तक इतना मज़ा मुझे कभी नहीं आया.

बीएफ दिखाएं अच्छी वाली धीरे-धीरे वो समझ जाएगी कि शादी के बाद क्या होता है।मैंने उन्हें खींच कर अपनी बाँहों में भर लिया और कहा- समझ जाए तो ठीक.

बागड़ी में सेक्सी वीडियो

पुस्तकालय में नौकरीतो फिर मज़ा ही मज़ा है…’मैं रिंकी को धीरज देने की कोशिश कर रहा था, मगर वो दर्द से छटपटा रही थी।‘नहीं मैं मर जाऊँगी जीजू… प्लीज़ मुझे छोड़ दीजिए… बहुत ज़्यादा दर्द हो रहा है.

तो वो घर पर ही थी और सचमुच बिस्तर पर थी।काफ़ी देर तक उसके पास बैठने के बाद मैंने उससे आज पहली बार विस्तार से बात की।उन्होंने पूछा- क्या मेरी कोई गर्ल-फ्रेंड है.फिर हम दोनों एक-दूसरे को फिर से चूमने लगे।यह मेरा पहला मौका था जब मैंने किसी महिला को इतनी करीब से देखा था.

बस पुराने कपड़े ही नसीब में थे।अब मैं एकदम नंगी दीवार के पास खड़ी थी, मेरे बेदाग गोरे बदन को देख कर भाई की आँखों में चमक आ गई थी।मेरे मम्मे उस वक्त कोई 28 इन्च के रहे होंगे।भाई की पैन्ट में तंबू बन गया था, उनका लौड़ा मेरे जिस्म को देख कर फुंफकार मार रहा था।विजय- वाह.

मेरा एक और किस्सा भी यहीं अन्तर्वासना पर आपके साथ साझा कर दूँ।तो पिछले कुछ दिन अनिल ने मेरे साथ जो-जो किया, उससे मेरा तो कुछ अधिक नुकसान तो नहीं हुआ… पर अब, जब वो चला गया तो आप तो जानते ही हैं कि यह फ़ुद्दी चुदाई वाली लत तो बहुत बुरी है रे बाबा.

कभी भी देख लेना, ये मुझे एक फ्रेंड ने बताया था।मैं उसका लंड मजे से चूस रही थी और अब वो जोर-जोर से धक्के लगाने लग गया और 15 सेकंड बाद अपना सारा माल मेरे मुँह में ही छोड़ दिया।जो मैं सारा पी गई।अब उसने मुझे बिस्तर के किनारे बिठा दिया और अपनी दो ऊँगलियां मेरी चूत में डाल कर रगड़ने लगा. आपके पास लाऊँगी तो आप उसके गुप्तांग में घुसा दोगे न? आपका तो इतना मोटा लंड है।’‘पगली यह लंड घुसाना तो एक कला है.

बालों में मेहंदी कैसे लगाएं एंड यू?उनसे मेरी सारी चैट अंग्रेजी में हुई पर मैं उसको हिंदी में लिख कर आपके सामने जस का तस रख रहा हूँ।मैं- मैं आपसे छोटा हूँ मेरी उम्र 18 वर्ष है और मैं भी दिल्ली से ही हूँ।मैम- ओके.

सेक्स करती महिलाएं

बीएफ दिखाएं अच्छी वाली: कुछ देर में मेरे लण्ड ने पिचकारी मार दी साक्षी के खूबसूरत चेहरे पर।बारिश चालू थी मेरे लण्ड ने भी बारिश कर दी थी।अपना चेहरा धोने के बाद साक्षी मेरे गले लगी और आई पिल मांगी.वहाँ ज़्यादातर टूरिस्ट आते हैं। अब जैसे कोई अंग्रेज आया तो उस साले को इंडियन गर्ल चाहिए बस हमारा मैनेजर भड़वा.