इंग्लिश पिक्चर देसी बीएफ

Image source,ब्लू पिक्चर वीडियो दिखा दो

तस्वीर का शीर्षक ,

लड़की चोदते हुए सेक्सी: इंग्लिश पिक्चर देसी बीएफ, क्योंकि इतना सब होने के बाद मैं अपने लौड़े पर काबू नहीं रख सकता था।शायद मेरी कामुकता बहुत बढ़ गई थी और खुद पर कंट्रोल रख पाना कठिन था।मुठ्ठ मारने के बाद जब मेरा लण्ड शांत हुआ.

देवर भाभी का बीएफ वीडियो में

वह मेरे ऊपर आ गई थी और मेरे सीने पर चुम्बन कर रही थी।मैंने उसके टॉप में नीचे से हाथ डाल कर उसकी पीठ सहलाने लगा और धीरे-धीरे उसके टॉप को ऊपर तक उठा दिया। फिर उसने दोनों हाथ उठा कर मुझे उसे उतारने के लिए बोला. बीएफ सेक्सी पिक्चर दिखाएं? और हम सब कल आ रहे हैं। तुम बिल्कुल भी चिंता मत करना।’मैं- ठीक है। मैं अब बात नहीं कर पाऊँगा, आप सब बस आ जाईए.

पर अपने आप पर काबू करके मैंने गेट बंद किया और बिस्तर पर बैठ गया।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !वो इठला कर बोली- अगर देखकर जी भर गया हो तो शुरू करें. बीएफ हिंदी में बढ़ियामेरी हाइट 5 फीट 7 इंच है और मैं दिखने में गोरा और स्मार्ट बन्दा हूँ।मैं एक शर्मीला टाईप का इन्सान हूँ.

जिनमें से कुछ से ही बातचीत हो पाती है। लेकिन इनमें से भी किसी के साथ मेरी बात नहीं बन पाई।लगभग डेढ़ महीने पहले दिल्ली की ही एक लड़की को फ्रेण्ड रिक्वेस्ट भेजी और उसने एक्सेप्ट कर ली.इंग्लिश पिक्चर देसी बीएफ: राधे अब ज़ोर-ज़ोर से लौड़ा आगे-पीछे करने लगा और हर धक्के के साथ लंड को थोड़ा और आगे सरका देता। अब उसका जोश बढ़ गया था.

मेरा मुँह सूख गया था इतने में अंकल का माल मेरे गले में नमकीन शहद सा लगा और मैं उसे बेहिचक पूरा पी गई.2000 और दो मैं सीट दे देता हूँ।मैंने पैसे दे दिए।उसने मुझे एक रसीद और बर्थ का नंबर लिख कर दे दिया। फिर वो दूसरी बोगी में चला गया।मैं सामने की बेसिन में अपना चेहरा धोने लगा।तभी मेरी नज़र शीशे पर गई.

बीएफ खतरनाक - इंग्लिश पिक्चर देसी बीएफ

मेरी पिछली कहानी को आप सबसे मिले प्रोत्साहन के लिए मैं आप सब लोगों का आभारी हूँ।नमस्कार दोस्तो, जैसे मैंने बताया था मेरी पिछली कहानी में.चुम्बन करते-करते मैं उसके माथे पर आया और अपने होंठों को धीरे से उसके होंठों पर रख दिया।स्नेहा की आँखें बंद थीं.

जरूर भाभी जी।तो मैंने उन्हें जैतून का तेल लाने को कहा क्योंकि जैतून के तेल से एक तो दर्द में जल्दी फ़र्क पड़ता है.इंग्लिश पिक्चर देसी बीएफ पर इसमें रेखा जी जैसी बात नहीं है।मैं- अपनी-अपनी नज़र है। वैसे मम्मी को बताऊँ कि आप रेखा जी से मिलने को कह रहे हो?पापा- अरे तुम्हें अच्छा लगेगा.

जो मेरे पीछे-पीछे आ रही थी। लेकिन उसकी हेड लाइट्स सीधा मेरे या कहो कि हम दोनों के चेहरे पर थी। मुझे कुछ अजीब सा लगा.

इंडियन देसी सेक्सी बीएफ वीडियो?

इंग्लिश पिक्चर देसी बीएफ उससे पहले उन्होंने अपना हाथ मेरी चोली में डाल दिया।चोली में हाथ डालते ही उन्होंने मेरे मम्मे दबाने शुरू किए और मेरे चूचुकों को मींजने लगे।मैंने कहा- आप ये क्या कर रहे हैं?उन्होंने कहा- अब रहने दो रॉक्सी.

बीएफ नंगी चुदाई?छक्के की सेक्सी फिल्म

इंग्लिश पिक्चर देसी बीएफ को धीरे-धीरे गरम करना शुरू किया और उसकी कमीज़ उतार दी।अब उसकी जालीदार ब्रा में तने हुए उसके 38 साइज़ के मम्मे उफफफ्फ़.

देहाती सेक्स बीएफ

और उनके उभार मुझे अपनी ओर खींच रहे थे।कुछ देर बाद उनके खुले बाल उनके चेहरे पर आ रहे थे और वो मेंहदी लगे हाथों से बाल भी नहीं हटा पा रही थी।इस बार भी मैंने मौके का फायदा उठाकर उनके चेहरे से बाल हटाने के बहाने उनका पूरा चेहरा छू लिया।वो अब भी कुछ समझ नहीं पाई।अब अचानक बिजली आई और उनका पल्लू उड़ गया.तो वो मचलने लगीं और हिलने लगीं।मैंने चाची के होंठ पर होंठ रखे तो उन्होंने मुझे पीछे को हटा दिया, बोलीं- ये ग़लत है सन्नी.

इंग्लिश पिक्चर देसी बीएफ दोस्तो, मेरा नाम मनोज है, मैं इलाहाबाद में रहता हूँ। इस घटना के समय मैं 23 साल का था।इंटर के बाद मैं एक जनरल स्टोर पर काम करने लगा था। एक बार SSC स्टोरकीपर का फार्म भरा और पेपर देने गोरखपुर गया।पेपर देकर वापिस आने के लिये इलाहाबाद का टिकट कटाया और प्लेटफॉर्म पर ट्रेन का इन्तजार करने लगा।एक ट्रेन आधे घंटे बाद आई.

बीएफ एचडी सील पैक

सेकसि मुवीजिससे मुझे पता चल चुका था कि वो अपनी शादी-शुदा ज़िंदगी से ज़्यादा खुश नहीं थीं।इसलिए मैं हमेशा भाभी की चुदाई के मौके की तलाश में रहता था।एक दिन मुझे भाभी की चुदाई का मौका मिल ही गया.

तो मैंने झट से उनके मुँह में अपना लंड डाल दिया और कहा- मुझे पेशाब आ रही है और मैं आपके मुँह में मुतूँगा।उन्होंने कहा- प्लीज़ नहीं.उसके मुँह में क्या जादू था और उसके मुँह की लार से मेरा लण्ड एकदम गीला हो गया। लण्ड गीला होने के बाद जो मज़ा आया था.

नीचे के मैं उतारता हूँ…तभी दादा जी ने मुझसे कहा- निकी तुम अब आँखें खोल लो।मैंने ‘ना’ में सिर हिलाया तो बोले- खोल लो आँखें.

इस बार मैं अपना एक हाथ उसकी फुद्दी पर ले गया और एक उंगली उसके अन्दर-बाहर करने लगा, उसे मजा आने लगा वो भी मुझे पागलों की तरह चूमने लगी।मैं अब दो उंगली से चूत को कुरेदने लगा.

चूत गीली होने के कारण एक ही बार में लण्ड एकदम जड़ तक चला गया।आँटी के मुँह से फिर से एक बार चीख निकल जाती. फिर थोड़ी देर बाद उसे भी मज़ा आने लगा, फिर उसने भी मेरा साथ देना शुरू कर दिया… पलक की आवाज़ें सुन कर मैं और पागल हो रहा था- …म्‍म्मणन् म्‍म्म्मंणन् ऊऊहह हमम्मंणन…पलक झड़ने वाली थी, उसने कहा- आई लव यू भैया… आप बहुत अच्छे हो… और करो.

ಸೆಕ್ಸ್ ಪಿಕ್ಚರ್ ವಿಡಿಯೋಗಳು तो मुझे पता लगा कि ठंड के कारण उसकी तबीयत खराब हो गई है।तो मैं भी डॉली को देखने के बहाने से उसके पास बैठ गया और उससे माफी माँगने लगा।लेकिन वहाँ तो उसका जबाव कुछ और ही था।उसने मुझसे कहा- इसमें तुम्हारी कोई गलती नहीं है.

चुदाई वीडियो चुदाई चुदाई चुदाई

इंग्लिश पिक्चर देसी बीएफ: तो वो मेरे लंड को ज़ोर से पकड़ कर दबाने लगी।करीब आधे घंटे तक मैं उसके मम्मों का रस चूसता रहा। उसके बाद मैंने अपना लंड उसके मुँह में दे दिया। अब वो मेरा लंड मदहोश होकर चूसने लगी। जैसे चोकोबार आइसक्रीम खा रही हो।मैं भी पागल हो रहा था.पर पुरुष साथियों से हाथ जोड़ कर निवेदन है कि वे अपने कमेंट्स सभ्य भाषा में ही दें।मेरी लेस्बीयन लीला की कहानी जारी है।[emailprotected].