हिंदी बीएफ डॉक्टर

Image source,ब्लू इंग्लिश पिक्चर वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

इंग्लिश सेक्सी मसाज: हिंदी बीएफ डॉक्टर, मेरा लंड चुत में लेते ही न्यूड भाभी की कामुक आह निकल गई और उनके मुँह से निकल गई- आह धीरे कर … तेरा बहुत बड़ा है.

जूही चावला सेक्सी

मैं उसके सूट के कपड़े को पेट से हटाकर उसके नाजुक से पेट पर घुमाने लगा, जिसका अहसास उसकी ऊपर नीचे होती हुई छाती और बंद हुई आंखें भी बता रही थीं. सेक्सी गाने सुनाएंमैंने पूछा- जी … आपके परिवार में कोई नहीं दिख रहा है?वो बोली- ये जी जी करके बात करना बंद कीजिए.

उन्हें हम शायद दोनों भी कपल ही लगे, इसलिए वो लड़की लड़के को किस करने लगी. अमेरिका की चुदाईजो सब हमारे बीच होने वाला था उसे लेकर! अभी तक उसके बदन पर दोनों कपड़े मौजूद थे जो मैं शायद अब पलक झपकते ही अलग करने वाला था.

मोती- वाह साली रंडी … कितना मस्त लंड चूसती है रे मादरचोदी … जरूर तेरी मां रंडी है, जिसने तुझे लंड चूसने की ट्रेनिंग दी होगी भैन की लौड़ी … अहह अहह चूस रंडी चूस … ओह्ह उह उह.हिंदी बीएफ डॉक्टर: यह कहानी नई नहीं है बल्कि मेरी पिछली कहानीकालगर्ल की रंडी सहेली चुद गयीसे आगे की कहानी है.

दीदी ये सुन कर मेरी तरफ देखने लगीं और बोलीं- लेकिन क्या कुर्बानी देनी होगी?मैं- दीदी कुर्बानी सिर्फ हया की देनी है.वो मेरी टांगों के पास नीचे बैठ गया और चड्डी के ऊपर से ही मेरी चूत को देखने लगा.

आलिया का सेक्स वीडियो - हिंदी बीएफ डॉक्टर

दूसरे हाथ से उसका ट्रॉउजर नीछे खींच दिया और उसकी उभरी हुई गांड चमक उठी.फिर मौका पाकर मैंने भाभी से कहा- लड़कियों की चुदाई वाली बात का क्या हुआ?भाभी बोली- मैंने उनसे बात कर ली है.

गांड टाइट थी इसलिए करीबन पांच-सात मिनट की चुदाई में ही मैं उसकी गांड में झड़ने लगा और मैंने उसकी गांड को अपने गर्म-गर्म वीर्य से भर दिया.हिंदी बीएफ डॉक्टर वैसे नजरें तो अच्छे लड़कों पर जाती हैं लेकिन मैं उस ओर से मन मोड़ लेती हूं.

हालांकि मैं मुझे जब टाइम मिलेगा, तभी मैं अपनी पति पत्नी सेक्स कहानी के लिए आपके मेल का रिप्लाइ ही दे पाऊंगी.

मां बेटे की चुदाई वीडियो दिखाओ?

हिंदी बीएफ डॉक्टर जब वो नहा कर उठने लगी तो मैं नीचे उतर आया और स्टूल साइड में रख दिया.

ममता कुलकर्णी की सेक्सी वीडियो?मराठी गावंढळ सेक्सी

हिंदी बीएफ डॉक्टर नगमा उसकी चूचियों मसलते हुए बोली- पहले दर्द होगा लेकिन फिर जन्नत का मजा देंगे अंकल.

बालाजी के भजन राजस्थानी

इतनी देर से चाची को पेलते पेलते मेरा भी बुरा हाल हो गया था … लेकिन लंड से पानी नहीं निकल रहा था.मेरा बेटा वासु है न … वासु सामान रखवाने में मदद कर देगा।जब आंटी चले गई तो मैंने मम्मी से कहा- मेरा नाम लेना जरूरी था क्या आपको?मम्मी बोली- तू थोड़ा सा सामान रखवा देगा तो घिस नहीं जायेगा! वैसे भी पड़ोसियों की मदद करनी चाहिए.

हिंदी बीएफ डॉक्टर [emailprotected]लव सेक्स स्टोरी का अगला भाग:मेरी जिन्दगी की हसीन दास्तान- 2.

आज तक सेक्सी वीडियो

मां के साथ सेक्समैंने उसे उठाया और खुद नीचे लेट कर उसे अपने चूत को मेरे लंड पर रखने को कहा.

मैं हैरान थी कि बेहोशी में भी उसका लंड इतना टाइट कैसे हो गया है, पर मैं सेक्स के लिए इतनी बेताब थी कि बाकी बातें सोचना छोड़ मैं बस सेक्स के बारे में सोच रही थी.सच में दोस्तो, लड़की की चूचियां भींचने में जो मजा है उसके कहने ही क्या।हिमानी भी पहली बार किसी लड़के से अपने बूब्स को दबवा रही थी.

मगर मुझे अभी भी ये समझ नहीं आ रहा था कि पति ने प्रोमशन के लिए पार्टी है इसका क्या मतलब है? क्या वो मुझे किसी के साथ लिटाना चाहते थे.

लड़की बिकनी में थी, लेकिन लड़का बिकुल न्यूड था और लड़की उसके लंड पर कूद रही थी.

राज- मैं तुम्हें तड़पते हुए नहीं देख पाया और तुम्हारी बातें सुनकर मेरा भी खड़ा हो गया था. उसके प्रेग्नेंट होने का डर था इसलिए मैं उसको बच्चा ने होने की गोली खिला देता था.

ऐक्सऐक्सऐक्स जैसे तैसे मैंने अपने आपको चादर में लपेट लिया और उसकी कॉल को रिसीव किया.

डांस सेक्सी

हिंदी बीएफ डॉक्टर: इतना सुनते ही मुखिया ने चुदाई की स्पीड बढ़ा दी और उसको ताबड़तोड़ चोदने लगा.मैं कान में फोन लगाए बात करता हुआ बाहर की ओर चला गया। एक दो मिनट के बाद मोबाइल ऑफ करके जेब में रखा और वापस ऑफिस की ओर लौटा।इधर उधर देख कर झट से रोज़ी के घर के अंदर घुस गया और रोज़ी को बोला कि अंदर से ताला लगा दो.