बीएफ वीडियो देहाती देसी

Image source,नेपाल की चुदाई

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्स करने की गोली: बीएफ वीडियो देहाती देसी, जो गाँव में हम लोगों के साथ ही रहते हैं, चाची ऐसे देखने से तो क़यामत ही दिखती थीं। चाची का फिगर 36-26-34 होगा, वो किसी मॉडल से कम नहीं लगती थी।मेरे चाचा वाकयी में किस्मत वाले थे.

साड़ी वाली औरत की चुदाई वीडियो

अमर को मजा आ गया और अपनी छोटी बहन कमला के रोने की परवाह न करता हुआ वह अपनी पूरी शक्ति से उन नाजुक उरोजों को मसलने लगा. ओयो रूम्स क्या होता हैआपको बुरा ना लगे तो आप मेरे साथ मेरे कमरे में चल सकती हो। आप ही के कमरे के सामने मेरा भी कमरा है। वहाँ मुझे और आपको कोई नहीं देखेगा और आपका साथ पाकर मुझे भी खुशी होगी।मैं ना चाहते हुए भी ‘हाँ’ में सर हिला कर अरूण जी के साथ उनके कमरे की तरफ चल दी। पर एक संकोच और बेचैनी की वजह से दरवाजे पर ही रुक गई।‘अन्दर तो आईए.

मैने उसे अंदर आने के लिए कहा तो वो अंदर आकर नीचे ज़मीन पर बैठने लगीअरे नीचे नही सोफे पर बैठो” वो शरमाती हुई सोफे पर बैठ गयी. सेक्सी वीडियो ब्लू पिक्चर ओपनउनका स्वाद स्ट्राबेरी जैसा लग रहा था।वो भी बहुत अच्छे से साथ दे रही थीं।कभी मैं अपनी जीभ उनके मुँह में डाल देता.

दोनों बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। वो दीपिका की कस्टमर भी है और वो दीपिका से अपनी बॉडी मसाज, फेशियल और चूत के बाल तक साफ़ करवा लेती है।उसका हसबैंड सुनील भी कभी-कभी फेशियल.बीएफ वीडियो देहाती देसी: मैं और मेरी बहन कार में जाकर बैठ गए, मैं कार स्टार्ट करके ड्राइव करने लगा, फिर मैंने पीछे की सीट से गिफ्ट निकाला और अपनी बहन को दे दिया।उसने उसको खोला और लेटेस्ट मोबाइल देख कर मुझे कहने लगी- भाई.

वो उसकी एक चूची को सहलाते हुए बोला- सिमरन, तुम मेरी पसंद ना पसंद पूछ रही हो … जबकि आज तक मैंने इतनी शानदार चूचियां कभी नहीं देखी हैं.बार-बार मेरी पीठ को छू रहे थे। इस कारण मैं जानबूझ कर ज़ोर-ज़ोर से बाइक के ब्रेक मार रहा था। घर आने पर आंटी का फोन आया- मम्मी को कह देना कि जल्दी से अंडरगार्मेंट्स ट्रायल कर लें.

हिमाचल की चुदाई - बीएफ वीडियो देहाती देसी

मैंने अपनी जीभ को उसकी चूत के अन्दर डाल दिया था और मैंने गीत की चूत में से उंगली निकाल ली और सिमरन की चूत के अन्दर तक जीभ डाल कर उसे चूसने लगा।हमारी ये पोजिशन देखकर गीत बोली- वाओ.मगर वो मुझे पेलता गया। कुछ देर बाद मुझे भी मज़ा आने लगा और लगभग 10 मिनट की चुदाई के बाद हम दोनों झड़ गए।अमित मेरी बुर में ही अपना सारा वीर्य डाल चुका था।इस चुदाई के बाद हम वहाँ से निकले और अमित ने मुझे एक आइपिल खिलाई। इसके बाद हम अपने-अपने घर चले गए और इसके बाद तो अब भी हम दोनों जब भी मौका मिलता है.

और मुझे चूम कर चला गया।उसके जाते ही वही वेंडर फिर ज़बरदस्ती अन्दर आया और मुझसे कहने लगा- साहब मैं भी पांच सौ रुपए दूँगा.बीएफ वीडियो देहाती देसी फिर दूसरी उंगली साथ-साथ डाली और अन्दर-बाहर करने लगा। अब मैं तैयार हो चुकी थी।उसने पुठ्ठों को फांक कर उसके छेद में लण्ड का सुपारा भिड़ाया, पहला धक्का मारा.

हाय मेरी गुड़िया, क्या जीभ है तेरी, चाट ना, और मन भर कर चाट, जीभ अन्दर भी डाल ननद रानी, असली माल तो अन्दर है.

मां की चूत की चुदाई?

बीएफ वीडियो देहाती देसी मेरी बहन ने जैसे ही एक घूँट शराब पी तो उस सारा मुँह का स्वाद खराब हो गया।उसने मुँह बनाते हुए कहा- भाई यह तो पता नहीं कैसी सी है?मैंने कहा- सिर्फ़ शुरू में थोड़ा टेस्ट खराब लगता है.

पहाड़ी लड़की की चुदाई?मालिक ने कामवाली को चोदा

बीएफ वीडियो देहाती देसी इस्स स्स्स्स् स्स्स्स…’ कहते हुए अपने चूतड़ों को नीचे से उचकाने लगी।अब मैं भी समझ गया कि रेशमा को मजा आने लगा है और मैं भी लंड जोर-जोर से अन्दर-बाहर करने लगा।उधर चाचा चांदनी की गाण्ड को जीभ से चाटने लगे.

होली चुदाई

तो मैंने उसे खींच कर अपने गले से लगते हुए उसके होंठों पर अपने होंठ रख के उसके होंठों को चूसना चालू किया।हाय.टॉयलेट यूज किया तो चूत में जलन हो रही थी। मैं वापस आ कर बिस्तर पर ऐसे ही नंगी लेट गई।उस रात हमने 3 बार चुदाई की.

बीएफ वीडियो देहाती देसी पर ऐसा गदर माल कहीं नहीं देखा था।अब मैं आंटी के बड़े-बड़े मम्मों को दबा रहा था। मैंने उसकी ब्रा को उसके शरीर से अलग किया उसके मस्त मम्मों को पागलों की तरह नोंचने लगा था। उन मस्त चूचों पर किस कर रहा था.

अलिअ भट्ट क्सक्सक्स

सम्भोग करने का तरीकालेकिन उनका साढ़े पांच इंची लंड मेरी गाण्ड की फांक में घुस रहा था।मुझे बड़ा प्यार आया, मैं थोड़ा पीछे को सरकी।वो सोए ही पड़े थे लेकिन उनका साढ़े पांच इंची लंड जरा सा और अन्दर घुसा.

बैठ गई।उसने मेरा हेयर कट करना स्टार्ट किया।अभी पीछे के बाल ही काटे थे कि मेरे कान के पास आकर बोला- मेडम, शेव भी करनी है क्या?मैं बोली- क्या?बोला- तेरी मुन्नी को भी शेव करना है.जिस पर उनकी हल्की सी ‘आह…’ निकल जाती थी और वो मेरे सर को थोड़ा और जोर से दबा देती थीं।मैं भी अपने पूरे जोर पर था और वो भी अब लाइन पर आने लगी थीं।अब भाभी का यौनरस उनकी चूत से थोड़ा-थोड़ा बहने लगा था.

मैं आज दीप्ति के घर में फेशियल करने गई थी, दीप्ति ने मुझको कहा कि तुम्हें आज मेरे पति का भी बॉडी मसाज करना है। तो मैंने कहा कि ठीक है.

मेरा नाम जीत है, मैं जयपुर में रहता हूँ। मैं लगभग दो साल से अन्तर्वासना का पाठक हूँ। मैंने अन्तर्वासना पर बहुत सी कहानियाँ पढ़ी हैं। यह मेरी पहली कहानी है। मेरी उम्र 20 साल की है और मैं चार्टर्ड अकाउन्टेंट के साथ-साथ बी.

लेकिन कपड़े इस्तरी करते वक़्त उसने दुपट्टा नहीं लिया हुआ था। मुझे कुछ दूर से अपनी बहन की गाण्ड की लाइन सलवार में से हल्की-हल्की नज़र आ रही थी. मुझे एक ‘चुदक्कड़’ लड़की चाहिए होती है और उसे चोदने के बाद मुझे उसे चुदते देखने का भी शौक है और इसी तरह मैं जिस भी शहर में जाता हूँ.

हलवा कैसे बनाया जाता है चूसते-चूसते ही उसने मेरा पानी निकाल दिया।थोड़ी देर आराम करने के बाद ही मैंने अपना लण्ड को फिर खड़ा किया और उसकी बुर को अपने हाथों से फैला कर चोदना चाहा।लवड़ा अन्दर डालते ही वो चीख उठी, थोड़ा खून भी आ गया था, मैंने उसके ब्रा से ही खून को पोंछा और एक ही झटके में लण्ड को अन्दर कर दिया।‘आह्ह्ह्ह मर गई.

हिंदी ब्लू पिक्चर दिखा

बीएफ वीडियो देहाती देसी: नमस्कार दोस्तो, मैं काफी समय बाद ये कहानी लेकर आया हूँ, मेरी कहानियाँ अक्सर अन्तर्वासना पर आती रहती हैं। जिन्हें आप सब पसंद करते हैं.क्योंकि इस कट साइज़ जॉकी में मेरे लंड का तनाव साफ़ दिखाई पड़ रहा था।मम्मी की निगाहें भी मेरे लंड पर से हट ही नहीं रही थीं.