चूत चाटने वाला बीएफ

Image source,हिंदी बीएफ सेक्सी देहाती हिंदी

तस्वीर का शीर्षक ,

इंडियन भाई बहन की बीएफ: चूत चाटने वाला बीएफ, मेरा नाम सुखमदीप सिंह है। मेरे परिवार में मेरे पापा बलदेव सिंह (52), माँ परमजीत कौर (48), भाई अमनदीप सिंह (25), बहन हरमनप्रीत (27) शादीशुदा, मेरी पत्नी(भाभी 25+) और मैं सुखमदीप सिंह (23) का हूँ। हमारे घर में सभी गोरे रंग के हैं.

गांव की सेक्सी फिल्म बीएफ

तुम आए, मुझे अच्छे लगे, फ़िर तुम इतने अच्छे लुक के होते हुए भी इधर उधर मुंह नही मारते, बोलने का अंदाज बहुत अच्छा है, तमीज और आदर के साथ बोलते हो, तो मैंने ये निर्णय लिया. बीएफ वाला फिल्म दिखाइएमैंने चुदाई की बधाई दी और गीत को उसके जन्मदिन की दुबारा बधाई दी। अपने जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए भी बधाई दी।उसके बाद हम सब फ्रेश हुए और फिर खाना खाया। दुबारा मिलने और जल्दी चुदाई करने का वादा करके मैंने उनसे विदा ली और फिर घर आ गए।दोस्तो, आपको मेरी कहानी कैसी लगी.

मैं भी मस्त हो चुकी थी वो भी पुरी तरह चोदने लगे अब दिल खोलकर मैं भी चूचियों और चुदाई करवाने लगी लाली आह हहह बहुत मजा आ रहा है. एचडी मूवी हिंदी बीएफहोटल मेरे घर से 2 किलोमीटर ही दूर था और बेकरी के पास था।मैंने होटल के रिसेप्शन पर जा कर साफ़-साफ़ कह दिया कि मुझे कुछ घंटे के लिए आपका एक रूम चाहिए। मैं अपनी गर्ल-फ्रेंड से मिलना चाहता हूँ।होटेल की रिसेप्शन पर एक यंग लड़का था, उसने कहा- सर आपको रूम मिल जाएगा.

बोलिए।मैं- क्या तुम मेरी गर्लफ्रेन्ड बनोगी?सोनिका- आप इतना कुछ जानने के बाद भी मुझे अपनाना चाहते हो?मैं- क्यूँ नहीं.चूत चाटने वाला बीएफ: तो वो भी मेरे मम्मों को चूमने लगा।मुझे आनन्द आ रहा था उसके लण्ड से गाढ़ा रस निकल रहा था। मैंने कल की तरह गिलास में लेकर उसमें पेशाब करने को कहा। सुंदर की पेशाब से पूरा गिलास भर गया।मैं व्हिस्की की बोतल ले आई और 2 गिलास में 1-1 पैग व्हिस्की डालकर सुंदर की पेशाब को सोड़ा की तरह मिला दिया और हम दोनों ने मजे से पी लिया.

इस पर सिमरन और शीरीन ने एक साथ कहा- हां, हमारे चाचा बलवान सिंह के डर के मारे कोई लड़का हमें घास भी नहीं डालता है.बाथरूम में सब साफ करने के बाद वो गाण्ड मटकाती फ्रिज से आइस्क्रीम ले आई और उसने अपने हाथों से अपने मम्मों और चूत पर लगा लिया। मैं समझ गया और मैं बड़े मजे से आइस्क्रीम चाटने लगा।फिर मैंने आइस्क्रीम अपने लण्ड पर लगाई.

बीएफ संध्या - चूत चाटने वाला बीएफ

मुझे बाथरूम जाना है।पुनीत धीरे से एक साइड में हो गया उसका लौड़ा अब मुरझा गया था। उस पर दोनों के रस के साथ पायल की सील टूटने के कारण निकला हुआ खून भी लगा था।पायल धीरे से बैठ गई और झुक कर जब उसने चूत को देखा।पायल- ओह्ह.जीवन में बहुत ही ज़रूरी है और हर किसी को सेक्स की जरूरत होती है। आप सभी ने भी किसी ना किसी के साथ सेक्स किया होगा या फिर उसकी कोशिश जरूर की होगी।यह मेरी पहली कहानी है और मुझे उम्मीद है कि आप लोगों को मेरी कहानी अच्छी लगेगी.

एक तरफ चीखती हैं और एक ओर और ज्यादा लण्ड चाहती हैं।मैंने भी देर न करते हुए अपनी स्पीड बढ़ा दी। हर बार में पूरा लण्ड बाहर निकालता और फिर पूरा अन्दर डाल देता।अब भाभी पूरी तरह चुदाई में मस्त हो चुकी थीं.चूत चाटने वाला बीएफ शायद ऐसा लग रहा था कि सिम्मी को भी ये अच्छा लग रहा हो।अब मैंने अँधेरे का फायदा उठा कर अपने होंठ उसके होंठों पर रख दिए।उसने अब भी कुछ नहीं कहा.

तो आप तो बस जल्दी से मुझे अपनी प्यारी-प्यारी ईमेल लिखो और मुझे बताओ कि आपको मेरी कहानी कैसी लग रही है।कहानी जारी है।[emailprotected].

अनुष्का शेट्टी के बीएफ वीडियो?

चूत चाटने वाला बीएफ फिर मुझे वो गोली खिला दी , फिर भाभी ने मुझे बिस्तर पर लिटा के कहा कि अमित मैं तुमसे चूदवाना चाहती हूं, उस दिन मैं प्यासी की प्यासी रह गयी पर आज मैं तुम्हें नहीं छोड़ने वाली.

बीएफ छोटी लड़कियों?साउथ बीएफ वीडियो में

चूत चाटने वाला बीएफ मगर अर्जुन को लगा ऐसे मज़ा नहीं आएगा। उसने निधि को प्यार से पूरी नंगी कर दिया।निधि- क्या अर्जुन पूरे कपड़े क्यों निकाले.

सेक्स बीएफ हिंदी में चुदाई

मैंने अपने होंठ उसके होंठ से मिला दिए, यह मेरा पहला अनुभव था, मुझे उसके नरम गरम होंठों का स्पर्श बहुत मुलायम लगा।मैं उसकी सांसों को महसूस कर रहा था.लेकिन दोस्तो, ऐसी कोई बात नहीं है और मैं उन लड़कियों को भी आश्वस्त करना चाहूँगा कि अपने पार्टनर की ऐसी किसी भी घिनौनी.

चूत चाटने वाला बीएफ मैं उसका हिंट समझते ही चूचियों को मुँह में डाल कर पीने लगा। वो पूरे बदन को चाटने लगी। फिर मैं उसकी चूत में उंगली डाल कर फिंगरिंग करने लगा। दोस्तों उसकी चूत भी कुछ ढीली थी.

हिंदी मूवी सेक्सी बीएफ हिंदी में

हिंदी बीएफ दिखाओ हिंदी बीएफ दिखाओक्योंकि इतना बड़ा लौड़ा पूरा उसके गले तक जा फँसा था।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !दस मिनट तक अर्जुन बड़ी बेरहमी से निधि के मुँह को चोदता रहा.

वैसे ही मुस्कुरा दिया क्योंकि सुनील का हाथ मेरे रज और महमूद के वीर्य से सन गया था।उसी वक्त महमूद बाथरूम से बाहर आए और सुनील ने हाथ बाहर खींच लिया।महमूद बोले- कैसे आना हुआ सुनील जी?‘वही.ये सब तो आपके उन कमेंट्स से मालूम चलेगा जब आप मुझे मेरी कहानी के नीचे लिख कर बताएँगे।कहानी जारी है।[emailprotected].

बल्कि मुझे तो इतना अधिक विश्वास है कि आपको इसे पढ़ते वक़्त मज़ा आएगा और आप अपना पानी निकालने को मजबूर हो जाएंगे।यह कहानी मेरी और मेरी भाभी की है.

क्योंकि इतना बड़ा लौड़ा पूरा उसके गले तक जा फँसा था।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !दस मिनट तक अर्जुन बड़ी बेरहमी से निधि के मुँह को चोदता रहा.

बस मेरे लिए इतना ही पर्याप्त था और मैं वहाँ से निकल गया।अब मुझे केवल रात का इंतजार था।मैं मार्केट गया और उसके लिए एक बहुत ही सेक्सी सी पैंटी और ब्रा उसके नाप की खरीदी और वापस प्रोफेसर के रूम में आया. मैं 33 साल का एक शादी-शुदा आदमी हूँ। मैं तब दिल्ली में अकेला पेइंग-गेस्ट के तौर पर रहा करता था। मकान मालिक की बेटी सिम्मी ही रोज खाने का डब्बा मेरे कमरे पर छोड़ जाती थी। सिम्मी 24 साल की एक मस्त लड़की थी.

बीएफ पिक्चर सुहागरात वाला लंबा करीबन 7 इंच का लम्बा हथियार पैन्ट से बाहर निकाल कर सहलाने लगा।अचानक से उसका लंड और भी लंबा और मोटा हो गया। मेरे मुँह में पानी आ गया और मैं अपने घुटनों के बल बैठ कर उसके लौड़े को चाटने लगा।क्या कहूँ दोस्तो.

छोटी सी लड़की बीएफ

चूत चाटने वाला बीएफ: कुछ देर बाद कमरे में सुमन आई और कहने लगी, दीनू भैया आप वहाँ बैठ जाए क्योंकि, कमरे में झाड़ू मारनी है और मैं कमरे के एक कोने में बैठ गया.प्रति उत्तर में पूछा- कौन?पर कोई जवाब नहीं आने के बाद वो वापस चली गई। दो-तीन बार ऐसा होने पर वो थोड़ा झल्ला गई और दरवाजे को खोल कर देखा.