हिंदी आवाज में बीएफ देहाती

Image source,बुलुफिल्म

तस्वीर का शीर्षक ,

भोर में पहले वाला सेक्सी: हिंदी आवाज में बीएफ देहाती, प्रशांत तो जैसे उससे बात करने का बहाना ही ढूंढ रहा था, उसने तपाक से पूछा- क्या हुआ मैडम? तबियत तो ठीक है न?इस पर नीना ने बड़े ही नाटकीय अंदाज में दिल धक-धक करने की समस्या साझा की, तो प्रशांत ने उसके करीब आते हुए मदद करने का ऑफर दिया.

बीपी एक्स एक्स एक्स

मुझे अंग्रेजी अच्छी नहीं आती है, इसलिए प्लीज़ हिंदी या मराठी में ही लिखें, तो आपकी बात मुझ तक पहुंचने आसानी होगी. ब्लू सेक्सी फिल्म ब्लूप्रीतम के जाने के बाद मैंने सुनील जी को कॉल किया, तो वो बोले कि सी ब्लॉक की टंकी के पास आ जाओ.

मुझे लगा कहीं ये लोग सबको बता देंगे, तो मैं किसी को मुँह कैसे दिखाऊंगी. एक्स एक्स एक्स एक्स एक्स एक्स मूवीमैंने उसे गोद में उठाया और बेडरूम में ले गया, उसे बेड पर लिटा दिया और खुद उसके ऊपर आ गया.

तभी मैंने आंटी की चूत के मुंह पर लंड रखा और उनके मुंह में अपना मुंह लगाकर चूमने लगा.हिंदी आवाज में बीएफ देहाती: एक औरत को जब उसके निकाह के बाद भरपूर रूप से सेक्स मिलने लगता है, तो उसकी एक मदहोशी भरी आदत पड़ जाती है, हर रात या दूसरी रात अपने शौहर द्वारा ना जाने किस किस तरीके से मसल दिया जाना, उनके लिंग से देर रात तक चुदाई करवाना.

वो कुछ तो पहले ही गरम थी, फिर गर्दन पर किस करने से और गरम हो गयी और मेरा लंड पकड़ कर अपने चूतड़ों में घिसने लगी.तभी मुझे पता नहीं चला कि पीछे बैठी लेडीज कब चली गईं, उधर कुछ रस्म हो रही थीं.

सेक्सी ब्लू दिखाएं वीडियो - हिंदी आवाज में बीएफ देहाती

पेपर शुरू हुए करीब आधा घंटा हो गया था और मैं फ्रंट पेज पर अपनी डीटेल लिखने के अलावा कुछ नहीं कर पाई थी.उसे नर्म बिस्तर पर लिटा कर, मैंने उसके पैरों से उसे किस करना स्टार्ट किया और जांघों से होते हुए कमर पर किस करने लगा.

आप सब इस कहानी कि घटना को ऐसे सोचें कि यह सब आपके साथ हो रहा है तब आपको मेरी कहानी पढ़ने में पूरा मजा आयेगा.हिंदी आवाज में बीएफ देहाती कुछ मिनट बाद मैंने उठ कर अखबार डस्टबिन में डालने के लिए उठाया और उसको फेंकने से पहले यूं ही देखने लगा.

मैंने भाभी को धीरे से जाकर पीछे से अपनी बाहों में पकड़कर उनके कान में कहा- क्या बताओगी आप मेरे बारे में भाई को? यही कि आप मेरे रूम में नहाने आया करती हो?मेरी गर्म सांसों के कारण भाभी के रोंगटे खड़े होने लगे थे.

देवर और भाभी की सेक्सी मूवी?

हिंदी आवाज में बीएफ देहाती आ आआहह … अब नहीं रहा जाता अब चोद दे अपनी बुआ को … फाड़ दे मेरी चूत.

सेक्सी video desi?बंगाली कॉलेज सेक्सी

हिंदी आवाज में बीएफ देहाती पर यह सच है हर किसी लड़की को कभी ना कभी, कहीं ना कहीं ऐसा लड़का मिलता है, जिसे देख कर वह चाहती है कि ये मुझे खूब चोदे.

सेक्सी लड़की चुदाई वीडियो

वे लोग अच्छे खासे ऊंचे घराने के लोग थे और वे लोग सभी प्रकार के सुख सुविधा से परिपूर्ण लोग थे.इस बीच हमारे बेटे का जन्म हुआ, जीवन में नयी खुशी आई, पर वासना को कुछ समय के लिए दूर करना पड़ा.

हिंदी आवाज में बीएफ देहाती ये सब बोलते बोलते मेरी गांड तो फट रही थी, लेकिन मैंने सोचा कि अगर ये मौका मेरे हाथ से चला जाएगा तो फिर कभी मुझे उसकी चूत के दर्शन नहीं होंगे.

नहाती हुई लडकी

ट्रिपल एक्स हॉटबेटे को लेके मैं वापस लखनऊ आ गयी, अब्बा हुज़ूर ने संभाल तो लिया, पर रिटायर्ड होने के कारण पेन्शन में घर चलाने में थोड़ी तकलीफ़ होने लगी.

ऐसे ही आहहह … तेरा मस्त लौड़ा तो मेरी चूत में बिल्कुल कस कर रगड़ मार रहा है, आहहहह… अब ज़ोर से चोद … अब लगा अपने लौड़े का ज़ोर.इस वक्त वो चिल्ला रही थी- वाह समीर, तुझे तो सब पता है … आह तेरी बीवी तो किस्मत वाली होगी.

दोस्तो, किसी नवयौवना का चेहरा जैसे शर्म से गुलाबी होता है, ऐसी गुलाबी उसकी चूत थी.

उसने धीमी नशे में डूबी आवाज में कहा- ओके … क्या मैं भी तुम्हारे निकाल दूँ.

प्रीतम के जाने के बाद मैंने सुनील जी को कॉल किया, तो वो बोले कि सी ब्लॉक की टंकी के पास आ जाओ. सुनील जी ने आगे लिखा था कि मैं अपना पूरा लंड तेरे मुँह में डाल चुसवाना चाहता हूं.

हिंदी सेक्सी चुदाई हिंदी करीब आठ दस मिनट तक इसी तरह चुदाई के बाद मुझे लगा कि अब उसका माल झड़ने वाला है.

देवर भाभी की चुदाई की वीडियो

हिंदी आवाज में बीएफ देहाती: यहां उसका कोई दोस्त नहीं था, तो जल्दी ही लौट आया, आकर टीवी देखने लगा.रिशु भी समझ गया कि मिशिका अब उसके लंड को अपनी चूत में लेने के लिए कह रही है.