फ्री हिंदी बीएफ

Image source,ब्लू फिल्म सेक्सी मूवी

तस्वीर का शीर्षक ,

फैशन बीएफ: फ्री हिंदी बीएफ, तो मुझे क्षमा कीजिएगा।कहानी शुरू करने से पहले मैं आपको अपने परिवार के बारे में कुछ बताना चाहूँगी। मैं पुणे में रहती हूँ.

बीपी सेक्सी व्हिडिओ इंडियन

एक बिस्तर पर हम चार लोग जन्नत की सैर कर रहे थे।विमल ने अपनी बहन के कूल्हे जकड़ लिए और नीचे से अपने चूतड़ों को उठा कर उसे चोदने लगा। अवी भी अब एक कुत्ते की तरह हाँफ रहा था।‘अवी मादरचोद थक गए क्या. गुजराती खुला सेक्सीवो मेरे बाल पकड़ कर जोर से चुम्बन करने लगी।मुझे ऐसा लग रहा था कि वो मेरे मुँह से मेरे अन्दर घुस जाएगी। मेरा लंड भी एकदम लोहे जैसा टाइट होकर उसकी नाभि पर टिक गया.

(बात शुरू कैसे करूँ)आधै घंटे पाछै सोच साच के अपनी नवी नवी घर आली तै बोल्या (आधे घंटे बाद काफी सोच कर बोला-). కన్నడ సెక్స్ వీడియోస్मैं हामी भर कर वापस चल दिया।मित्रो, मेरी कहानियों में आपको झूठ नहीं मिलेगा और जहाँ तक गोपनीयता की बात का मुद्दा है.

लेकिब रूचि की बातें मेरे दिमाग में धुकधुकी बजा चुकी थीं।उसकी बातें मेरे मन मस्तिष्क में देर रात तक चलती रहीं.फ्री हिंदी बीएफ: पर कुछ कर नहीं सकती थीं।चाची की इस हालत पर मुझे मज़ा आ रहा था और मैं चाची की गाण्ड को सूंघने के बहाने.

5 इंच के लंड को उसके गाण्ड में डालने लगा।उसकी गाण्ड बुर की अपेक्षा अधिक कसी हुई थी। कल्लो की गाण्ड में चार धक्के में लंड पूरा घुस गया। मैं थोड़ी देर तक रूका फिर लंड आगे-पीछे करने लगा.ये हुई ना बात…विकास ने कस कर दीपाली को अपनी बांहों में भर लिया और काफ़ी देर तक वो दोनों ऐसे ही चिपके रहे।बस दोस्तो, आज के लिए इतना काफ़ी है। अब आप जल्दी से मेल करके बताओ कि मज़ा आ रहा है या नहीं?क्या आप जानना नहीं चाहते कि आगे क्या हुआ?तो पढ़ते रहिए और आनन्द लेते रहिए.

ववव पॉर्न कॉम - फ्री हिंदी बीएफ

सोनम की चूत मेरा लण्ड निगल चुकी थी और उसकी एक जबरदस्त ‘आअह्ह्ह्ह्ह’ निकल गई।अब सोनम लौड़ा लीलते ही ऊपर-नीचे होने लगी। मैंने भी उसकी कमर पकड़ ली और अपनी जीभ से उसकी पीठ चाटने लगा। जैसे ही मेरी जीभ सोनम की रीढ़ पर लगी.अधिकतर डीप गले का सूट पहनती हैं जिससे उनकी चूचियों की घाटी साफ़ दिखती हैं और वो अक्सर अपने बाल खोलकर रखती है।जब पायल भाभी चलती हैं तो उनकी मोटी गांड मेरा लंड खड़ा कर देती है। अब मेरा अगला शिकार वही थीं।वो थोड़े आलसी मिजाज़ की औरत थीं.

जिसमें मेरी गोल गाण्ड बाहर की तरफ निकली हुई थी। मैं एकदम पटाखे की तरह माल लग रही थी।फिर मॉम और पापा भी तैयार हो गए थे और हम सब अपनी कार से गाँव के लिए रवाना हो गए। हमारा गाँव शहर से काफ़ी दूर है.फ्री हिंदी बीएफ ।मैं भी उनको पागलों की तरह चूम रहा था और उनके मम्मे दबा रहा था। उनका हाथ धीरे से मेरे लण्ड पर पहुँच गया और वो पैन्ट के ऊपर से मेरा लण्ड दबाने लगी।मैंने उनके सूट की कमीज़ उतारी और उनकी काली ब्रा के ऊपर से उनके मम्मे चूसने लगा.

और दूसरी उसके ऊपर घोड़ी बन कर उसे चुम्बन कर रही थी।मैंने लंड को फिर से घोड़ी वाली की चूत में डाल दिया।थोड़ी देर चोदने के बाद नीचे वाली के छेद में डाल दिया.

गंदी सेक्सी मूवी?

फ्री हिंदी बीएफ मैंने दरवाजे जाकर दरवाजे को बंद कर दिया और उसको पीछे से पकड़ लिया। उसके उस समय भी ब्लाउज़ के बटन खुले थे और उसके चूचे बाहर आने को बेताब थे।मेरे पकड़ते ही गरम औरत बोली- बाबू जी क्या करते हो? कोई आ जाएगा.

सेक्सी चाहिए वीडियो में?एडल्ट बीएफ सेक्सी वीडियो

फ्री हिंदी बीएफ प्लीज़ आह उईईइ…दीपक को उसकी बात समझ आ गई एक झटके से उसने लौड़ा गाण्ड से निकाल लिया और उसी रफ्तार से दीपाली के बाल पकड़ कर उसे मैडी के ऊपर से नीचे उतार दिया…अब दीपाली बिस्तर पर बैठ गई और फ़ौरन दीपक ने लौड़ा उसके मुँह में घुसा दिया।बस एक दो झटके ही मारे होंगे कि उसका भी बाँध टूट गया.

एक्स एक्स एक्स बुर की चुदाई

उस रात मैंने भाभी को 4 बार चोदा और वीर्य उनकी चूत में निकाला।आगे क्या हुआ जल्द ही ये भी बताऊँगा।अगर आपको कहानी पसन्द आई हो तो मेल ज़रूर करें।.उसे देखते ही उसके दिमाग़ में विकास की बातें घूमने लगीं कि बूढ़े लौड़े में कहाँ जान होती है।सारी बातें उसे याद आ गईं.

फ्री हिंदी बीएफ मैं इसकी खुजली का इलाज करती हूँ।मैंने लौड़ा आगे किया और उन्होंने मौका पाते ही मेरा लंड पकड़ कर अपने मुँह में रख लिया और मस्त चूसने लगीं… मैं भी समझने लगा था कि चाची चुदना ज़रूर चाहती हैं.

चुदाई देशी

नंगी सेक्स करते हुएतभी मेरे चाचा आए और पूछा- तुम्हारी माँ कहाँ हैं?मैंने कहा- बाहर गई हैं।मेरा उदास चेहरा देखकर उन्होंने पूछा- क्या बात है.

मैंने उसके सारे कपड़े उतार दिए और वो भी मुझे पागलों की तरह चूम रही थी।उसने कहा- आप भी अपने कपड़े उतार दो।मैंने एक ही झटके में सारे कपड़े उतार दिए.अब तुम मेरे राज़ हो।मैं पूजा और योगिता दोनों के साथ चुदाई के रिश्तों में काफी वक्त तक रहा।फिर पूजा के पति का कोलकाता ट्रान्सफर हो गया और वो चली गई।जब पूजा को मेरी जरूरत होती है वो मुझे बुला लेती है।योगिता से आज भी मेरा रिश्ता है।पूजा ने अपनी और सहेलियों को भी मेरी ग्राहक बनाया.

tum meri bahon main…Stranger: ahh yesStranger: tume aur chaye ?You: mmmm…aahhhhStranger: yesssYou: thodi der main 🙂Stranger: mmmmmStranger: aaj ke liye kaafi thaStranger: ahhhYou: maine tumhe aur kiss karne lagaStranger: aaj lund kaafi pyasa hai shayad ?Stranger: mmmmmmStranger: kisses backYou: mmmm.

सब लोग सो रहे थे। तो मेरी हिम्मत और बढ़ गई और मैंने मामी की पैन्टी धीरे से नीची को खिसका दी और घुटनों तक कर दी।इतने में मामी उठ गईं.

तो मैंने कहा कि आप स्काइप पर आ जाओ।उन्होंने वैसा ही किया और स्काइप पर बात होने लगी।मैंने प्रीति से पूछा- मैडम. मैं उसको चोदता रहता हूँ। अब वो भी चुदाई का पूरा मजा लेती है।दोस्तो, मेरी यह कहानी आप लोगों को कैसी लगी, मुझे जरूर बतायें!कहानी के विषय में लिखना चाहते हों तो मुझे ईमेल कीजिएगा।.

xxx video मारवाड़ी दोस्तो,यह एक सच्ची सेक्स चैट है, इसे मैंने जानबूझ कर हिन्दी लिपि में नहीं बदला ताकि इसकी मौलिकता बनी रहे और इसे असली रूप में ही पढ़ कर इसका मज़ा लें…मैंने इस चैट का एक शब्द भी नहीं बदला है.

सेक्सी मूवी सेक्स मूवी

फ्री हिंदी बीएफ: तो पूरा कमरा सजाया हुआ था और भाभी दुल्हन के जोड़े में बैठी थीं।फ़िर मैं भाभी के पास गया और घूंघट उठाया.तो मैं इसे साफ करने के लिए बाथरूम में जाने लगी।जैसे ही मैं वहाँ पहुँची तो वो लपक कर मेरे पीछे आ गए और पीछे से मुझे दबोच लिया, उन्होंने मेरा मुँह दीवार से सटा दिया फिर मेरा एक पैर उठा कर वाशबेसिन पर रख दिया.