दो लड़की का बीएफ

Image source,नेपाली सेक्स स्टोरी

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्स viedo: दो लड़की का बीएफ, मैंने कविता को चोदने की रफ़्तार बढ़ा दी। करीब 15-20 मिनट तक हम एक-दूसरे का नाम लेते हुए धकापेल चुदाई करते रहे। मैं कविता को हुमक कर चोद रहा था.

निपल का अर्थ

शर्म देखना चाहती थीं।उस पीड़ा से बचने की वजह से मुझे आँखें भी खोलनी पड़ीं और मैं छत की तरफ देखता रह गया।मेरी कानों में उन सबके ज़ोर-ज़ोर से हँसने की और ‘कम ऑन तानिया. पापा की परी शायरीअगले दिन जब मैन भाभी से मिला तो वो बहुत खुश थी, देखते ही मुझे अपनी बाहों में जकड़ कर चूमने लगी और बोली- कल तुमने मुझे खूब मज़ा दिया।तो कैसी लगी आप लोगों को मेरी कहानी? उम्मीद है आप लोगों को पसन्द आई होगी। मुझे ईमेल करके जरूर बताइए।.

जिसकी वजह से मुझे अपनी ससुराल से ऑफिस आने-जाने में बहुत दिक्कत होती थी। यह बात मेरी पत्नी ने फोन पर बातों-बातों में मेरी चाची सास को कह दी।तब वो रविवार को मेरे ससुर के घर आईं और मेरे सास-ससुर से कहने लगीं- आपके भाई के जाने के बाद आप लोगों ने मुझे पराया सा कर दिया है।तब मेरी सास ने कहा- प्रिया. सेक्सी वीडियो पिक्चर सेक्सी पिक्चरChachi Ki Chudas Ka Ilaj-4चाची की चुदास का इलाज-3मैं अब अपने आपे से बाहर होता जा रहा था। एकदम सेक्सी चाची और मैं इस स्थिति में.

कोमल की चूत की कस कर ठुकाई हो रही थी।वो तो और जोर से अपनी चूत ठुकवाना चाह रही थी।कोमल के दांत भिंचे हुए थे.दो लड़की का बीएफ: मेरे राजा आज तो पहली बार में ही अपने चूत और गाण्ड दोनों का मज़ा ले लिया। मुझे भी बड़ा मज़ा आया ओफ्फ क्यामस्त चुदाई की आपने…थोड़ी देर दोनों बात करते रहे.

मानो वो मेरी सबसे अच्छी फ्रेंड हो।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !फिर कुछ दिनों बाद एक बार वो और आई.!” मैं उनकी तरफ गांड करके घोड़ी बन गई। उन्होनें मेरी फुद्दी पर थूका और पहले ऊँगली घुसाई, दूसरी ऊँगली मेरी गांड के छेद में घुसी और ‘फच-फच’ की मधुर आवाज़ सुनने लगी।राकेश कमीना बनकर उतार डालो अपनी बहू की फुद्दी में अपना मूसल जैसा लंड.

भोजपुरी सेक्सी ओपन सेक्सी - दो लड़की का बीएफ

मैं अन्तर्वासना की नियमित पाठिका हूँ।अभी कुछ ही दिनों पहले मेरे साथ एक खूबसूरत घटना घटी जो मैं आप सबको सुनाना चाहती हूँ।पहले मैं अपने बारे में बताना चाहती हूँ.और उनकी बेटी यानि कि मेरी साली का नाम ज्योति है।मैं यहाँ दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता हूँ। मेरी अच्छी-ख़ासी तनख्वाह है और साथ में थोड़ा सा जादू-टोना भी जानता हूँ। वैसे जादू-टोना मेरा पेशा नहीं है.

जिसे मैं बड़े ही स्वाद ले कर गटक रही थी।शौकत अंधेरे में ही मेरे पीछे-पीछे आए और कहा- अरे भाग क्यों आई.दो लड़की का बीएफ मैं घर जाने के लिए बस की टिकट लेने गया।कोलकाता से गुजरात के लिए स्लीपर बस चलती हैं।छुट्टियों की वजह से ट्रेन में तो टिकट ही नहीं मिल रहा था।बस में भी बड़ी कम सीटें बची थीं।स्लीपर बस में एक तरफ सिंगल और दूसरी तरफ दो आदमियों के लिए स्लीपर होते हैं।जब मैंने बस वाले से एक सिंगल के लिए कहा.

तुझे मजा आया? दर्द तो नहीं हुआ ज्यादा?’सर के लाड़ से मेरा मन गदगद हो उठा। फिर उन्होंने सभी पेपर मुझे दे दिए और मैं रटकर अच्छे नंबर ले आया।मेरी इस कथा पर कमेन्ट देने के लिए मुझे सुदर्शन की ईमेल पर ही लिखें।.

पंजाबी सेक्सी वीडियो हद?

दो लड़की का बीएफ तब मैंने फिर से धीरे-धीरे से उसकी चूत में अपना लंड पेलना शुरू किया।कुछ ही देर बाद उसे भी मज़ा आने लगा और मैंने अपनी स्पीड बढ़ा दी। वो भी अपनी मस्त गाण्ड को खुद ही आगे-पीछे करके मेरे लंड का पूरा मज़ा लेने लगी।अब मैं भी अपना पूरा ज़ोर लगाकर उसकी चूत को चोद रहा था। कुछ देर की चुदाई के बाद उसने अपना पानी छोड़ दिया.

लड़की की बातें?www kamukta çom

दो लड़की का बीएफ तो माया के मुख से दर्द भरी घुटी सी ‘अह्ह…ह्ह’ निकल गई।पर मुझे ऐसा लग रहा था जैसे तरबूज़ के अन्दर चाकू डाल कर निकाला जाता है।फिर मैं फिर से धीरे-धीरे उसकी गाण्ड में लण्ड अन्दर-बाहर करने लगा जिसमे मुझे भी उसकी गाण्ड के कसाव के कारण अपने लौड़े पर रगड़ महसूस हो रही थी।माया का तो पूछो ही नहीं.

सेक्सी फिल्म हिंदी भाषा में

मैं गुजरात से हूँ। मेरा घर गुजरात के एक शहर अहमदाबाद में है।कहानी को आगे बढ़ाऊँ उससे पहले मैं अपने लन्ड के बारे में बताना चाहता हूँ।मेरा लण्ड 6 इन्च का काला है.मैं कश्मीर की रहने वाली हूँ, मेरी उम्र 24 वर्ष है और वर्तमान समय में मैं दिल्ली में किराए पर रहती हूँ।मेरी शादी असफल रही और मैं परित्यक्ता का जीवन बिता रही हूँ।चूंकि मैं MA पास हूँ.

दो लड़की का बीएफ शादीशुदा औरत से किसी ने सवाल किया- आपने शादी क्यों की?औरत- किसी का दिमाग सही करना था…***अर्ज़ है-ये जीवन बीमा वाले भी क्या गजब ढाते हैं…दूसरों की बीवियों के पास घंटों बैठ करउन्हें उनके पति की मौत के फायदे समझाते हैं…***शादीशुदा आदमी की ज़िन्दगी में दो खर्चे तो लगे ही हैं…बीवी गोरी हो तो.

चेहरा साफ करने वाली क्रीम

खबर दिसावरवासना की आग में जलती हुई वो अपने घर की तरफ जा रही थी। उसकी चूत में आग लगी हुई थीअधूरी जो रह गई थी वो….

मैंने चुपके से अपना दरवाजा खोला ओर निकल गया।आंटी के पास पहुँचा तो जाकर देखा कि गेट के पास उनके ससुर सोए हुए थे.आगे तुम्हारी मर्ज़ी…यह कहते हुए मैं शांत होकर उसके चेहरे के भावों को पढ़ने लगा।उसका चेहरा साफ़ बता रहा था कि अब वो कोई हंगामा नहीं खड़ा करेगी.

असली औरत बनने का सुख तो आपने मुझे दिया है।हम काफ़ी देर तक चुदाई में लगे रहे और फिर मैंने अपना पानी उसकी गाण्ड में छोड़ दिया।फिर हम फ़्रैश हो कर बैठ गए और मैंने कुछ खाने के लिए कहा। वो लेकर आई और हमने मिलकर खाना खाया।फिर उसने अपने पति को फोन किया और कहा- हम 4 दिनों के लिए कम्पनी के काम से बाहर जा रहे हैं.

वो मेरा लण्ड पकड़ कर दबाने लगी।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं।मैंने उसके कपड़े उतार दिए। अब मैं उसकी चूचियों को चूस रहा था और वो सी.

आप सब अपने होश खो देंगे।मेरे घर के सामने सामने एक जैक्सन जॉन्सन नाम का लड़का रहता था। वो मुझे रोज देखता था. पर मैंने अपना पूरा ज़ोर उसकी शरीर पर डाला हुआ था तो वो हिलने में नाकाम रही।फिर मैंने धक्के लगाने शुरू किए.

सेकसी विडीयो एचडी मुझे सर के साथ जाना है और अभी एक घण्टे में ही निकलना है।फिर हम दोनों उसके घर पहुँच गए और उसके पति को सब झूठ-मूठ समझा दिया, उसके पति को विश्वास दिला दिया।मैंने कहा- आप मेरे फोन पर फोन कर लेना। अगर फोन बन्द हो तो चिन्ता मत करना हम फ्री होते ही फोन कर लेंगे।हम निकल पड़े और मेरे कमरे पर पहुँच गए और कमरे पर पहुँचते ही एक-दूसरे से चिपक गए। फिर चुदाई शुरू हो गई.

घोड़ा की फिल्म सेक्सी

दो लड़की का बीएफ: आप सभी पाठकों को मेरा नमस्कार, दोस्तो, इतने दिनों तक मैंने कहानी को रोके रखा इसके लिए माफ़ी चाहता हूँ.मैंने अपने लंड पर थोड़ा थूक लगाया और उसकी चूत में डालने लगा।अभी लंड का अगला हिस्सा ही डाला था कि सोनिया चिल्लाने लगी।सोनिया- आआ… नहीं.