गांड की बीएफ

Image source,सीआईडी अभिजीत का मोबाइल नंबर

तस्वीर का शीर्षक ,

देहाती बीएफ आवाज के साथ: गांड की बीएफ, दोस्तो, मैं जीत एक बार फिर से आप सबके सामने लेकर आया हूं अपनी एक और कहानी.

फाँसी फोटो

मिकी की चुदाई की पूरी कहानी रेशमा ने बंगाली भाभी को भी बता दी थी जिसके बारे में मुझे बाद में पता चला. सेक्स सेक्स फिल्ममुखिया- आह आह … बस ब्बबस रानी … अब जल्दी से लेट जा, मेरा लंड तेरी चुत चोदने को बेताब हो रहा है.

समाज में कुछ नवयुवक आज भी ऐसे हैं जो दो से एक होने के लिए शादी की पहली रात यानि कि सुहागरात का इंतजार करते हैं. सेक्सी हिंदी वीडियो डॉट कॉमरोहन बैग से क्रीम निकाल लाया और अपने लंड पर खूब क्रीम लगा कर उसे चिकना कर लिया.

कुछ सीढ़ी उतरने के बाद मेरा लंड और सख़्त होकर बार बार भाभी की गांड से टकरा रहा था.गांड की बीएफ: मैंने कुछ देर धक्के नहीं मारे और ऐसे ही लंड गांड में पड़ा रहने दिया.

मैंने उनसे पूछा कि क्या हुआ?तो वो बोलीं कि लता (बदला हुआ नाम) की याद आ रही है.फिर अगले ही पल उसका हाथ मेरे पजामे के अंदर था और मेरे अंडरवियर के ऊपर से वो लंड को सहला रही थी.

फिल्मी जिला हालीवुड - गांड की बीएफ

मैंने उनके मुँह से उनके हबी के बारे में पहली बार सुना था मगर मैंने उस बात पर तवज्जो न देते हुए कहा- मैडम जी, ये सिर्फ़ आपको देख कर कुछ ज्यादा ही मचल रहा है, अब इसको अपने मुँह में लो और इसे शांत कर दो.मगर मैं अबकी बार लम्बी पारी खेलना चाहता था इसलिए धीरे धीरे चोदते हुए डटा रहा.

मंजिल पर पहुंचते ही मेरे लण्ड ने पिचकारी छोड़ी और मनीषा की चूत मेरे वीर्य से सराबोर हो गई.गांड की बीएफ कोई सोच भी नहीं सकता था कि एक लड़का लड़की कॉलेज की पार्किंग में चुदाई का खेल खेल रहे थे.

और धीरे धीरे मैडम भी अब अपनी गांड उठा उठा कर चुदाई का मजा ले रही थीं- आह आह … उम्म्म … उफ़ … फक फक … ऊऊऊई मां … आहह्ह ऊह्ह्ह स्सस्सीई … आज तो मज़ा आ गया.

जीजा साली के सेक्सी वीडियो?

गांड की बीएफ मैंने मैडम को वहीं पर कुतिया बनाया और तेजी से लंड को उनकी गांड में अन्दर-बाहर करने लगा.

इंग्लिश सेक्सी व्हिडिओ?बीएफ वीडियो बेस्ट

गांड की बीएफ सुबह 9:00 बजे मैंने अपना ईमेल चेक किया, तो मुझे वहां पर एक मेल मिला.

एचडी फिल्म सेक्सी वीडियो

तभी मुखिया की नज़र एक लड़की पर गई, जो करीब 20-21 साल की एक सुंदर सी लड़की थी.इसके बाद राहुल ने पूछा- रीमा जो तुम कह रही हो, क्या वो सच है?मैंने मुस्कुराते हुए कहा- हां यही सच है.

गांड की बीएफ फिर मैंने एक हाथ रवीना की पैंटी में डाल दिया और उसकी चूत को सहलाने लगा.

देसी सेक्सी नेपाली

सांप और बिल्ली की लड़ाईमां की मोटी मोटी चूचियां उछलती हुई इतनी मस्त लग रही थीं कि मैं तो तड़प गया.

आप मुझे मैसेज करके अपनी राय दें कि आपको मेरी हॉट टीचर सेक्स स्टोरी कैसे लगी?आपकी टीना.बंगले का लॉक खोल कर मैं अन्दर आया ही था कि पीछे से मैडम भी अन्दर आ गईं.

वो बोली- हमारी इस मुलाकात के बारे में रिया और अजय दोनों में से किसी को पता नहीं लगना चाहिए.

लेकिन चाकू से और कुछ तो नहीं करोगे न?उसकी आंखों में एक चमक थी शायद.

‘सही कहा आपने … लेकिन आपने उस दिन मुझे सॉरी बोलने का मौका भी नहीं दिया. इस हिंदी Sexxy Story में पढ़ें कि मैंने अपना सेक्सी ब्लाउज सिलवाने के लिए अपनी सहेली को पूछा तो उसने मुझे एक टेलर की दूकान बतायी.

हिंदी पिक्चर नसीब वो फुसफुसाकर बोली- छोड़िए न, ऊपर चलिए। मैंने उसकी गांड को एक हाथ से भींच दिया और फिर वो ऊपर जाने लगी.

हिंदी सेक्सी ऑडियो

गांड की बीएफ: वो झट से मेरे लंड से उतर कर नीचे बैठ गई और उसने मेरे लंड को अपने मुँह में ले लिया.उसके बाद मैंने काउंटर पर फीस भरी और दवाईयां लेकर मैं वहां से भाभी को लेकर घर आ गया.