अँग्रेजो की बीएफ

Image source,इंग्लिश में बीएफ दीजिए

तस्वीर का शीर्षक ,

क्सक्सक्स सेक्स सेक्सी: अँग्रेजो की बीएफ, हॉट लेडी Xxx कहानी में पढ़ें कि ऑनलाइन वीडियो सेक्स के बाद हिमाचल का कपल मुझसे मिलने आया.

बीएफ बीएफ बीएफ बीएफ वीडियो बीएफ

मैंने संजना की कमर को पकड़ा और अपने लंड को संजना की गांड में डालने लगा. बीएफ सेक्सी मूवी सनी लियोन कीकमाल की बात ये थी कि पिंकी भाभी की चूत से एक बूंद भी बाहर नहीं निकली.

मैंने उनसे कहा- फिर शादी मैं कौन जाएगा?उन्होंने कहा- मैं बीमार होने का बहाना कर दूँगी. सेक्सी बीएफ हिंदी गाने वालीरात को चाची अपनी नाईटी, ब्रा और पैंटी निकाल कर कुर्सी पर रख गईं और नहाने चली गईं.

दोस्तो, मैं रॉकी आपका अपनी सेक्स कहानी में लूडो के खेल से चुदाई के खेल तक ले जाने वाली मस्त कहानी में पुन: स्वागत करता हूँ.अँग्रेजो की बीएफ: कुछ ही देर में वो पूरी मस्ती में आ गई और बोलने लगी- फाड़ दे मेरी चुत बहनचोद कुत्ते … आह शर्म नहीं आती अपनी बहन को चोदते हुए चोद मादरचोद.

उसके निप्पल को छूते ही वो कराह उठती ‘हम्म अम्म्म …’बीच बीच में मैं उसके निप्पल पर होंठों को लगा उन्हें चूस देता ओर हल्के दांतों से काट लेता, जिससे वो सिहर जाती.बॉस फक़ स्टोरी में पढ़ें कि खुद को नशे में धुत्त प्रदर्शित करके मैंने अपने बॉस से चुदाई करवा ली.

इंडियन सेक्सी बीएफ भेजो - अँग्रेजो की बीएफ

जैसे ही मैं अन्दर गई, मुझे जोरों की पेशाब आ रही थी तो मैं सीधे बाथरूम में चली गई.भाभी ने उस रात खुल कर मस्ती की और हम दोनों ने पूरी रात में चुदाई का मजा लिया.

साल 2020 कोरोना के कारण पूरी दुनिया के लिए जितना बुरा रहा, उतना ही मेरे लिए अच्छा रहा.अँग्रेजो की बीएफ हम दोनों के बारे में अभी तक किसी को कुछ भी पता नहीं चला था, यहां तक कि मेरी किसी सहेली को भी इसकी कोई जानकारी नहीं थी.

मैं उनके मम्मों को मसलते हुए गांड उठाने लगा और चाची की चूत चुदाई का मजा लेने लगा.

मारवाड़ी वीडियो बीएफ?

अँग्रेजो की बीएफ उन्हें लगा कि मैं उनसे माफ़ी मांगूगा, पर मैंने उन्हें सर के पीछे से पकड़ा और उन्हें किस करने लगा.

एक्स एक्स सेक्सी पिक्चर बीएफ?सेक्सी चुदाई चोदने वाला

अँग्रेजो की बीएफ कुछ देर बाद मैंने अपनी चूत में लंड को झेल लिया था और मादक आवाजें निकालती हुई अपनी ब्लू-फिल्म बनवाने लगी.

भोजपुरी फिल्म बीएफ सेक्सी

मैंने कहा- मदन जी और चौधरी जी के आने के बाद हम सामूहिक चुदाई नहीं करेंगे.उसकी मम्मी ने हॉस्टल में मेरी फोटो दे रखी थी और फोन पर बात भी कर ली थी.

अँग्रेजो की बीएफ फिर उसके बाद मैंने तय कर लिया था कि अब तो इन मादरचोदों की गांड मारनी ही है.

काम करने वाली बीएफ

इंग्लिश शॉर्ट बीएफफिर एक हाथ से लंड को चूत में सैट किया और दोबारा उसके हाथों की उंगलियों में अपनी उंगलियां फंसा लीं.

एग्जाम के बाद छुट्टियां हुईं तो मैंने अपनी मम्मी से कहा कि मैं मौसी के यहां जाना चाहता हूं.इतनी चुदाई पर भी मेरी वासना शांत नहीं हुई बल्कि और दहक उठी।इससे पहले मैं केवल सोचती थी कि मैं खुद को रोमन देवी वीनस का पुनर्जन्म हूं, जो प्यार, वासना, जीत और उपजाऊपन का प्रतीक मानी जाती है।इस सबके बाद मुझे यकीन हो चला था कि वीनस मेरी कल्पना नहीं थी बल्कि मैं मानने लगी थी कि मैं ही इस नए संसार को वीनस हूं।खैर, इस सब के बाद मैं रोज शाम घर देर से जाने लगी.

शादी के एक दिन पहले मैं कुछ जल्दी घर आ गया और इंटरनेट पर देखकर मैंने ब्रा पैंटी, साया और साड़ी को पहना, मेकअप किया और गहने पहन लिए.

शायद मेरी मम्मी भी जान चुकी थीं कि मैं महेश सर और उनके बारे में कुछ तो जान गया हूं.

उस दिन मैंने अन्तर्वासना में एक मस्त सेक्स कहानी पढ़ी और लंड हिलाकर माल निकाल कर सो गया. ‘ईईई … आह … आह …’वो झड़ने वाली थी, मैंने अपनी उंगलियों की गति थोड़ी धीमी की.

सेक्स बीएफ मां बेटे की अपनी बहन की मदभरी बातों को सुनकर उसके अन्दर भी हवस अपना विकराल रूप धारण कर चुकी थी.

सेक्सी बीएफ खूबसूरत

अँग्रेजो की बीएफ: किसी अनहोनी की आशंका के साथ मैं तुरंत ऑफिस से निकला और घर की तरफ भागा.वो अपनी सहेलियों के सामने बनावटी अंदाज में नाराज होने लगी- ये सब बातें मत करो प्लीज … मुझे ये सब अच्छा नहीं लगता.