मद्रासी सेक्स बीएफ

Image source,कंडोम वाली बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

സെക്സ് മസാജ്: मद्रासी सेक्स बीएफ, पर एक दिन मेरी परेशानी को समझकर मेरी नई भाभी ने रोज़ मेरे कमरे की सफाई कर देने का मुझसे वादा किया और तकरीबन जब दोपहर को घर के सदस्य आराम कर रहे होते थे.

एक्स एक्स बीएफ वीडियो हिंदी एचडी

बहुत मजा आया और वो गाण्ड चुसाई से भी पागल हो गई थी।अब उसे लंड की बहुत जरूरत थी, उसने बोला- अब डाल दो यार. ट्रिपल बीएफ सेक्सीतो मेरी भी आँखों में पानी आ गया कि वहाँ के कैसे हालात हैं।उसके पास वर्क परमिट नहीं होने की वजह से उसको कुछ अच्छा काम नहीं मिल रहा था.

लेकिन ये सब तो तुम नहाते हुए भी देख सकते हो।यह आइडिया मुझे अच्छा लगा।लेकिन तकलीफ ये थी कि पानी में कैसे जाऊँ. सनी देओल के सेक्सी बीएफमन में खीज भी थी और कुछ आनन्द भी था।अगले भाग में देखते हैं कि भाभी के संग मेरी इस अन्तर्वासना का क्या हश्र हुआ।[emailprotected].

कि मुझे पढ़ कर शर्म आ गई।जीजू ने तो यह तक लिखा था कि जब उन्होंने मेरी पैन्टी अपने लण्ड के ऊपर रगड़ी और सूंघी थी.मद्रासी सेक्स बीएफ: ताकि वो मेरे बगल में सो सके।मैंने करीना को इशारे से मेरे साथ सो जाने का इशारा किया.

तब उसने अपने पैर खोले।मैंने लाल रंग की पैन्टी को उसके जिस्म से आज़ाद कर दिया। मेरे सामने एक दस में से 8 नम्बर वाली गोरी-चिट्टी लड़की.जब मैं 12 वीं में था।मुझे शादी-शुदा औरतें बहुत ज्यादा पसंद हैं।मैं एक अच्छे अमीर घर से हूँ.

सेक्सी में बीएफ फिल्म - मद्रासी सेक्स बीएफ

वो क्रीम ले आया।मैंने उसे लेट जाने के लिए कहा और फिर उसके लण्ड को पकड़कर अपने मुँह में लिया और उसे चूसने लगी.जिससे लंड जाने में बहुत ही दर्द हो रहा था।किसी तरह मैंने लंड का सुपारा उसकी सील पैक चूत में घुसाया.

क्यूंकि इस पोजीशन में चूत के छेद में लंड सही तरह अन्दर जो जाता है।अब वो अपनी गांड वापिस हिलाने लगी और मैं भी अपनी कमर हिला-हिला कर उसकी चूत लेने लगा।दो मिनट की चुदाई के बाद अब भावना के मुँह से झाग जैसा थूक निकलने लगा और वैसा ही झाग उसकी चूत के ऊपर भी जमा हुआ था।मैं जब अपना लंड उसकी चूत से निकालता था.मद्रासी सेक्स बीएफ जब मेरी उम्र 19 साल की थी। अपनी पढ़ाई ख़त्म करके मैं जॉब के सिलसिले में दिल्ली आया था। इतने बड़े शहर में आकर मुझे बहुत ही ज्यादा टेन्शन हो रही थी कि कहाँ रहूँगा.

’ की आवाज़ से मेरी चूत पूजा कर रहा था।मुझे अब बहुत मज़ा आने लगा।‘उठ गई जग्गो.

बीएफ दे दो हिंदी में?

मद्रासी सेक्स बीएफ उसको भी मज़ा आने लगा और वो भी गाण्ड उठा-उठा कर मेरा साथ देने लगी।इस पोज़िशन में चोदते हुए कुछ समय हो गया था.

सरकारी बीएफ?सेक्सी वीडियो हिंदी फुल

मद्रासी सेक्स बीएफ ’मुझे भी पता नहीं क्या जोश आया कि मैं उसके मम्मों को और भी जोर से काटने लगा, वो और भी ज्यादा बदहवास होने लगी।कुछ मिनट तक ऐसे ही सब चलता रहा।दीप बोली- अब रहा नहीं जाता.

भाभी का चुदाई बीएफ

कब से इसकी चूचियों को याद करके मुठ मारता रहा हूँ।यह तो मेरे लिए मौके पे चौका मारने जैसा मौका हाथ लग गया था।अब मुझे बेसब्री से किसी ऐसे मौके की तलाश थी.मगर अब नींद कहाँ आने वाली थी।उत्तेजना से मेरा बदन जल रहा था और मेरी योनि तो जैसे सुलग ही रही थी।अपने आप मेरा हाथ योनि पर चला गया वैसे मुझे उंगली से अपना काम किए बहुत दिन हो गए थे।जब से महेश जी मुझसे यौन सम्बन्ध बनाने लगे थे.

मद्रासी सेक्स बीएफ बस आप मुझे किसी भी तरह रात को कमरे के अन्दर घुसा लेना।मैंने उसे साफ मना कर दिया कि मैं ऐसा कुछ नहीं करूँगी.

देहाती बीएफ लड़की वाला

बीएफ ऑफ सेक्सीकुछ देर बाद मैं हिम्मत करके उठा और बाथरूम चला गया।फ्रेश होकर अपना दूसरा सूट पहना और नीचे चला गया।मैं चाय पीने के लिए बैठा ही था कि अब्बू घर में दाखिल हुए.

जो किसी के भी साथ चुदाई कर लूँ। कुछ लोग मुझे मेल करके बोलते हैं कि हमको भी चुदाई करना है.तो मैंने भी धीरे-धीरे धक्के मारने शुरू कर दिए।इसी के साथ मैं उसके चूचों को भी दबा रहा था और नेहा ‘ऊओह्हह्ह.

मैंने भी सबके साथ खाना खाया और अपने कमरे में आ गया।आधे घंटे बाद फरहान भी अन्दर आया तो उसका मूड ऑफ था।‘भाई आपी आपसे तो इतनी फ्री हो गई हैं.

तो पाया कि उनकी चूत गीली हो चुकी थी। अब वो मुझसे बोल रही थीं- तुम मुझे माँ बना सकते हो.

पर अचानक मेरी माँ का फोन आ गया कि वह एक घंटे में यात्रा से आ रही हैं।मैं बहुत मायूस हो गया और करीना भी अपने घर पर चली गई।दूसरे दिन वो दोपहर को आई थी. तो मैंने लण्ड को हटा लिया।मौसी करवट लेकर सीधी हो गईं और पैरों को पूरा खोल दिया.

हिंदी सेक्सी बीएफ एक्स एक्स एक्स वीडियो शायद उनकी बेचैनी की वजह ये थी कि वो मेरे सामने अपनी टाँगों के दरमियान सहला नहीं पा रही थीं।उनके गोरे गाल सेक्स की चाहत से गुलाबी हो गए.

सेक्सी बीएफ वीडियो हिंदी मूवी

मद्रासी सेक्स बीएफ: मगर पापा ने कहा- तुम्हारी मम्मी को तो ठीक होने में दो महीने लग जाएंगे। तुम अकेले कैसे रहोगे तुम्हें घर के काम की और खाने की परेशानी होगी। तुम पायल को यहीं पर छोड़ दो और बहू को अपने साथ ले जाओ।मगर भाभी ने मना कर दिया और कहा- मैं यहाँ रह जाती हूँ.उस वक़्त करीब रात के ढाई बज रहे होंगे। फ़िर मुझे भी नींद नहीं आई और मैं भी खड़ा हो गया। उसे पता नहीं था कि मैं जग चुका हूँ। फ़िर मैं धीरे से उसके करीब गया और उसे पीछे से पकड़ लिया।पहले तो वो बहुत डर गई, पर फ़िर मैंने उसके गले के पीछे.