नया देहाती सेक्सी बीएफ

Image source,ब्लू पिक्चर देखने में

तस्वीर का शीर्षक ,

चुदाई चुदाई चुदाई बीएफ: नया देहाती सेक्सी बीएफ, तो अचानक ही चूत की ग्रिप लूज हो जाती और अगले ही लम्हें फिर भींचने लगती।इस तरह 4-5 झटके खाने के बाद आपी भी पुरसुकून हो गईं और मैंने अपनी उंगलियाँ आपी की चूत से बाहर निकालीं और उनकी चूत को चाटने और चूसने के बाद खड़ा हो गया।मैंने आपी पर नज़र डाली.

सीडीएक्स व्हिडिओ

जिसकी वजह से वो उठने में कामयाब ना हो सकीं।मैंने अपना वज़न आपी के ऊपर से हटाते हुए कहा- कुछ नहीं होता आपी. रानी लक्ष्मीबाई का फोटोजिससे फरहान और हनी हमारी तरफ देखने लगे।फरहान ने मुझे देखा तो वो भी उठ कर चूत पर आ गया और हनी को कहने लगा- अब तुझे मज़ा आएगा।यह कह कर उसने अपना मुँह हनी की चूत पर रख दिया और ज़ुबान फेरने लगा।हनी ने अपनी चूत पर ज़ुबान का एहसास महसूस करते ही अपने जिस्म को अकड़ाना शुरू कर दिया और टाँगें सिकोड़ लीं.

लेकिन मैं कामदेव का नाम ले कर उसके चूचे पर हाथ रख ही दिया।भावना ने इस बार हँसी से मेरी तरफ देखा।मैं समझ गया कि भाई दाल काली है यहाँ पर. मनीषा कोइराला सेक्सी पिक्चरतो मैं समझ गया कि आपी का दर्द कम हो गया है।अब मैंने तेज़ी से अपने लण्ड को आपी की चूत के अन्दर-बाहर करना चालू कर दिया।आपी भी मेरा साथ दे रही थीं और मज़े से ‘ऊऊओह.

उन्होंने अपनी टाँगों को आपस में दबा लिया।मैंने अपना हाथ हटाया और तेजी से आपी के मम्मों को चूसने और दबाने लगा.नया देहाती सेक्सी बीएफ: कुछ देर बाद मैं हिम्मत करके उठा और बाथरूम चला गया।फ्रेश होकर अपना दूसरा सूट पहना और नीचे चला गया।मैं चाय पीने के लिए बैठा ही था कि अब्बू घर में दाखिल हुए.

मुझे बहुत अच्छा लग रहा था। उसे टच करने का मन कर रहा था।मुझे अजीब सा नशा होने लगा, मैं जानबूझ कर प्रीति को छूने के मौके ढूँढने लगा.उसके बाद फ्रेंड के घर जाऊँगी।बस मैं चुदने के लिए निकल गई।फिर मैं राज से मिली और फिर हम दोनों उसके फ्रेंड के घर गए।उसके फ्रेंड के घर पर कोई नहीं था। वो अन्दर जाते ही मुझे एक कमरे में ले गया और जाते ही मुझे किस करना शुरू कर दिया और मेरी गाण्ड दबाने लगा।मैंने कहा- रुक तो.

कैसी ब्रा पहने - नया देहाती सेक्सी बीएफ

उसने मेरी उंगली काट ली।मेरी हिम्मत और बढ़ गई और मैंने आव देखा ना ताव.जिससे उसकी हर साँस के साथ मानो दुनिया भी ऊपर-नीचे हो रही थी।उसके चूचों में जबरदस्त उठान था।उसकी गोरी बांहें और टाँगें चाँदी सी चमक रही थीं और वो एकदम परी जैसी लग रही थी।मैं उसे एकटक निहार रहा था.

तो मैंने उनको विनम्रता से ना बोला और आगे चलने लगा।तभी सामने से एक गुलाब बेचने वाली लड़की आ रही थी, उसने मुझसे बोला- क्या आप गुलाब के फूल खरीदना चाहेंगे?मैंने बोला- नहीं.नया देहाती सेक्सी बीएफ पर मेरा चुदाई का बहुत मन करता था, मेरा कजिन मुझे ऊपर से मेरे मम्मों को दबा कर और मेरी चूत में उंगली करके मुझे बहुत गर्म कर देता था।आप समझ सकते हो.

वो अब भी राजू के चंगुल से छूटने का दिखावटी प्रयास कर रही थी।इधर राजू की साँसें तेज़ हो गई थीं.

प्रेग्नेंट वीडियो?

नया देहाती सेक्सी बीएफ तुम यहीं रुक जाओ।सामने वाले दूसरे कमरे में जाते ही उन्होंने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। उनका दरवाजा बंद होते ही अब मैंने सोनी और उसके होंठों को बुरी तरह से चूसने लगा।थोड़ी देर चुम्बन करने के बाद सोनी ने कहा- मैं मना नहीं कर रही हूँ.

सेक्सी मीणा गीत?हॉट एक्स एक्स एक्स मूवी

नया देहाती सेक्सी बीएफ तो मैं ज्यादातर घर पर ही रहता था।मैं सुबह आराम से 11 बजे उठता था और रात को एक बजे तक सोता था क्योंकि रात को देर तक इन्टनेट पर अपनी कुछ फीमेल दोस्तों से बात करता रहता था।हमारे घर से कुछ दूरी पर ही एक आंटी रहती थीं.

बार्बी सेट

क्यों अपनी सेहत के दुश्मन हुए हो?’आपी ने लेफ्ट हैण्ड क़मर पर रखा और सीधे हाथ की ऊँगली का इशारा मेरे ट्राउज़र की तरफ करते हुए हुक्मिया लहजे में कहा और इसके बाद वे कमरे से बाहर निकल गईं।मैं बस ट्राउज़र पहन कर कुर्सी पर बैठा ही था कि आपी दोबारा कमरे में दाखिल हुईं.कभी भी मेरा लावा फूट सकता था, दोनों ही एक-दूसरे में समां जाने को आतुर थे, कमरे में सिसकारियों का.

नया देहाती सेक्सी बीएफ मैं तुझे एक कुत्ते की तरह चोदूँगा। मैं तुझे कुतिया बना कर चोदूँगा। चुद ले मेरी राण्ड अपने मजनू से.

रंडी का नंगा नाच

सेक्स करने वाला पिक्चरइसलिए मैं कुछ नहीं कर सका और मेरा लम्बा लौड़ा उसकी आँखों के सामने था। वो मेरे लण्ड को देख रही थी।बोली- यह क्या है.

शायद जरूरत पड़ जाए।आखिर वो पल भी आ गया जब हमको निकलना था, रात की ट्रेन दादर अमृतसर एक्सप्रेस थी, हम सब स्टेशन आ गए।हम सबकी 2 AC में सीट बुक थीं।सुबह हम लोग जब दिल्ली पहुँचने वाले थे.उसने कहा- मेरे कुछ सवालों के जबाव दो।मैंने कहा- बोलो?उसने कहा- तुम मुझे मोहित (अंजलि का पति) से ज्यादा कितना प्यार कर सकते हो?मैंने कहा- मेरी गारन्टी.

मुझे कैसे चोदा। ये सब जानने के लिए थोड़ा इंतज़ार कीजिएगा।तब तक चुदक्कड़ रंजना की खुली चूत और गाण्ड से सबको ढेर सारा प्यारआप सभी के प्यार की प्यासीआपकी चुदक्कड़ रंजनाकृपया बताइएगा.

मैं तेरा ध्यान नहीं रखूंगी तो कौन रखेगा और आगे भी तेरे लिए ये सब करती रहूँगी।फिर उसने मुझे लेटाया और फिर से मेरी चूत चाटने लगा.

पर फ़िर आंटी से बाथरूम के बारे में पूछा।उन्होंने बताया और मैं उठ कर बाथरूम में चला गया।मैंने जानबूझ कर बाथरूम का दरवाजा पूरा नहीं बन्द किया और मुठ मारने लगा।मुझे पता था कि आंटी मेरे पीछे खड़ी हैं और देख रही हैं।मैं मुठ मारता-मारता जानबूझ कर आंटी की तरफ़ घूमा और ऐसे नाटक करने लगा. तब एक बड़ी सी सुन्दर सी भाभी वहाँ पर आती दिखी।वो कुछ दवाएँ लेकर वापिस बाहर आई.

मोनी रॉय सेक्सी वीडियो जो आपको छोड़ कर चला जाऊँगा।आपी ने फ़ौरन अपने होंठ मेरे होंठों में मिला दिए और किसिंग करने लगीं।आपी ने मुझसे कहा- सगीर आइन्दा ऐसे मत कहना.

माँ के जन्मदिन पर शुभकामनाएं english

नया देहाती सेक्सी बीएफ: फरहान सोता हुआ नज़र आ रहा था। मुझे भी थकान ने कुछ और सोचने ही नहीं दिया और मैं भी चेंज करके सो गया।सुबह मैं ज़रा लेट उठा तो अम्मी ने ही नाश्ता दिया कि आपी यूनिवर्सिटी चली गयी थीं। मैं भी नाश्ता वगैरह करके कॉलेज चला गया और वहाँ से शॉप पर.जब मैं कॉलेज में था और एक बार अपने चचेरे भाई के घर गया था।मेरे कॉलेज की थर्ड सेमेस्टर की छुट्टियों में मैं अपने चचेरे भाई राहुल के घर, जो सूरत में रहता है.