नवीन मराठी सेक्सी बीएफ

Image source,लेडीस और डॉग की बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

देसी ब्लू पिक्चर फिल्म: नवीन मराठी सेक्सी बीएफ, सुन गुड्डी, आज तुझे एक बात बताता हूँ जो आज तक किसी रानी को नहीं बताई … करवाचौथ पर सब रानियां मेरे लिए निर्जल उपवास रखती हैं … किसी को बिना बताये मैं भी उस दिन निर्जल व्रत रखता हूँ … सुबह 5 बजे उठकर जूसी रानी और रेखा रंडी को चाय पिलाता हूँ और कुछ मिठाई और फल खिलाता हूँ … फिर दिल में महारानी बेग़म जान के नाम से शुरू करके सब रानियों का एक एक करके नाम लेकर उपवास शुरू करता हूँ.

साड़ी वाली औरत के बीएफ

फेरों के लिए भाभी सूट लायी थी।मैंने पूछा- भैया कहां हैं?तो भाभी बोली- आपके भैया को उनके हरामी दोस्तों ने इतनी पिला दी है कि वे चल भी नहीं पा रहे हैं और नीचे वाले कमरे में ही सो गये हैं।फिर भाभी बोली- देवर जी, प्लीज ये हुक खोल दीजिये. करीना के सेक्सी बीएफजबकि मैं इस घटना के होने के बाद उसी नजारे को अपने ख्यालों में इमेजिन करते हुए बाप बेटी की चुदाई को इंजॉय कर रहा था.

अब शीला भी खाना खाते समय सोच रही थी कि लॉक डाउन तक घर पर ही रूखा सूखा खाना पड़ेगा. नंगी बीएफ वीडियो एचडीस्वरा की चूची पर हौले से हाथ फेरते हुए मैंने कहा- तुम्हारी चूचियां बहुत सुन्दर हैं, स्वरा.

मेरी साली धीरे धीरे मस्त हो रही थी।अचानक मैंने एक उंगली उसकी चूत में दे दी और अंदर घुसेड़ दी.नवीन मराठी सेक्सी बीएफ: उसने वो जैली निकाली और अपनी दोनों हथेलियों में लेकर मेरे लंड के सामने आकर बैठ गई.

जब तक हम पहुंचे तो पिक्चर शुरू हो चुकी थी और 10 मिनट की निकल भी चुकी थी.और इस तपिश को मेरा लण्ड जैसे किसी पुरुस्कार की तरह ग्रहण कर रहा था।मेरे लण्ड ने भी किट्टू की चूत के सम्मान में अपना सारा माल उसकी चूत में भर दिया।किट्टू अपार दर्द और थकान से चूर जैसे वहीं पर ढेर सी हो गयी थी.

बीएफ टीवी - नवीन मराठी सेक्सी बीएफ

मैंने गीत के सिर को अपने हाथों में पकड़ लिया और अपने लंड को उसके मुंह में घुसाने लगा.अब मैंने बिन्दू से पूछा- क्या तुमने इस निक्कर के नीचे पैंटी पहन रखी है?बिन्दू ने मेरी तरफ देखा और ना में सिर हिला दिया.

बेड पर आने के बाद भाभी सीधा मेरे ऊपर चढ़ गई और उन्होंने सीधे अपनी एक उंगली मेरे क्लीटोरियस पर दबा दी.नवीन मराठी सेक्सी बीएफ जो लोग स्टीव को नहीं जानते वो मेरी कहानीचूत की ऐसी भयानक चुदाई सोची न थीके सारे भाग पढ़ सकते हैं.

मैंने तुरंत दरवाजा खोला और सचिन अंदर आ गया।उसके पीछे विक्रम भी अंदर आये और पहली बार मैंने उनको देखा.

छोटी लड़की के बीएफ सेक्सी वीडियो?

नवीन मराठी सेक्सी बीएफ ऐसा नहीं था कि सिर्फ मैं ही पागल हो रहा था … भाभी का भी यही हाल था, वे भी मेरे लंड को अपनी चूत में लेकर अपनी अन्तर्वासना ठंडी करना चाहती थी.

सेक्सी फिल्म बीएफ बढ़िया?गुजराती भाभी की सेक्सी

नवीन मराठी सेक्सी बीएफ हमारी चूत पर हाथ फेर कर चाचा ने अपना लण्ड सम्भाला, लण्ड को हिलाकर खाल को आगे पीछे करके टाइट किया और हमारी चूत के मुंह पर रख दिया.

fire की बीएफ

मैंने अपने चरमोत्कर्ष तक मजा लिया और पूरा वीर्य भाभी की चूत में डाल दिया.उसकी चीखें बढ़ती देख रवि ने उसके होंठों को अपने होंठों में भींच लिया और दोनों उसकी गांड को फाड़ने लगे.

नवीन मराठी सेक्सी बीएफ फिर मैंने उसको कामुक से अंदाज में अपने जिस्म से अलग किया और एक तरफ फेंक दिया.

हिंदी में फुल सेक्स बीएफ

बीएफ xxx videoनेहा ने अपने एक हाथ से वक्ष का भूगोल संभाल लिया और दूसरे हाथ से मेरे बालों को सहलाने लगी.

कुछ देर बाद मेरा दर्द मजा में तब्दील होने लगा और धीरे धीरे मैं अपनी गांड को हिलाने लगी.मैंने अगले ही धक्के में अपना आधा लंड और दूसरा धक्के में अपना पूरा लंड चूत के अन्दर डाल दिया.

प्रीति अपनी तारीफ सुन कर शर्मा गयी और उसने प्यार से मुझे किस कर दिया.

लंड पहले से ही तना हुआ था और उसकी गांड पर टच होकर अब झटके भी देने लगा.

गाड़ी रुकते ही पायल ने उस आदमी से कहा- ये हमारे स्पेशल गेस्ट हैं, इन्हें दूल्हे जी से मिलवा दीजिए और इनका ख्याल रखिएगा. मैं उस चबूतरे के सिरे पर बैठ गया और टाँगें चौड़ी करके सीढ़ियों पर फैला ली.

बीएफ फोटो फोटो फोटो फिर मैंने पानी की बोतल से केतली में पानी डाल कर केतली को हिलाया और एक घूंट पीकर केतली अनीता की ओर कर दी.

बीएफ फिल्म हिंदी फुल मूवी

नवीन मराठी सेक्सी बीएफ: अब तक आपने पढ़ा था कि मैं गुड़िया की चुत में मुँह लगाने के लिए नीचे हुआ ही था कि उसने मुझे हटा दिया और खुद बेड से नीचे उतर गई.एक गोरी चिट्टी औरत, मखमली बदन, 38डी की चुचियां … खुले बाल … सफाचट चुत … चुत की खुली हुई फांकें और उसमें से रिसता हुआ रसीला, खुशबूदार, चिपचिपा पानी …यहीं मुझे उसकी चुत की पूजा का ख्याल आया, जो मैं अपनी अगली सेक्स कहानी में बताऊंगा.