बीएफ चोदने वाला पिक्चर

Image source,साउथ बीएफ एचडी

तस्वीर का शीर्षक ,

पुलिस वाला बीएफ: बीएफ चोदने वाला पिक्चर, अपने साथ उसको बिठा कर बोला- यार, अपने पूरे कपड़े उतार दो, यहाँ पर कपड़ों का कोई काम नहीं है.

भाई बहन की चुदाई हिंदी में बीएफ

सुमेर- हमारी बात केवल हाजिरी पर साइन की है।शशि- हां ठीक है।सुमेर ने अपनी पैन्ट की जेब से कमरे की चाबी निकाली और उसे दी- जाकर कमरे में बैठो, मैं आता हूं, हम दो लोग हैं।शशि देवेश की ओर देख आंखें फाड़ने लगा. सेक्सी बीएफ देखनी हैउसके पापा, मम्मी को मैं अंकल आंटी कहता था और उसकी बहन को दीदी कहता था क्योंकि नेहा मुझसे उम्र में बड़ी थी.

तभी मोटी का रात में मुझे फोन आया, वो बोली कि वो अपने घर में अकेली है और उसे अकेले में डर लगता है तो अगर मैं फ्री होऊं तो क्या आज रात मैं उनके साथ सोऊँ?मैंने हाँ बोला और उसके घर पहुंचा. देखने वाला हिंदी बीएफयह सुनकर मुझे बहुत अच्छा लगा और मैं बोली- ठीक है, मैं तैयार होने जा रही हूं.

मैंने कुछ देर प्यार से अपने भाई के लंड को देखा, फिर आगे झुककर उसे मुँह में ले लिया.बीएफ चोदने वाला पिक्चर: उन दोनों ने पूरी रात में बहुत बार मेरी वाइफ को चोदा और हर बार उन दोनों अपना माल मेरी वाइफ की चुत में ही निकाला.

फिर मैं धीरे धीरे नीचे गया और उनकी नाभि पर किस करने लगा और साथ साथ उसकी चूत में उंगली भी कर रहा था.किसी ने लिखा कि कहानी बिल्कुल बेकार और बकवास है… कुछ ने मुझे धंधा करने वाली तक कह डाला.

बीएफ हिंदी जानवर - बीएफ चोदने वाला पिक्चर

इसके बाद मैं पैसे लेकर अपने घर आ गया और कोमल भाभी ने मेरा नम्बर भी ले लिया था.गरमी के दिन थे मेरी बीबी बच्चे लेकर 15 दिन के लिेए छुट्टी बिताने मायके चली गई.

पद्मिनी ने जवाब दिया- मैं इस्तरी कर चुकी हूँ बापू… कल रात आप कितने बजे वापस आए थे, मुझको नींद लग गयी थी.बीएफ चोदने वाला पिक्चर लेकिन अगर आप चाहें तो बता सकते हैं कि अगला पार्ट आना चाहिए या कहानी यहीं खत्म करूँ।शायद यह भाग आपको बोरिंग लगा हो या पसंद ना आया हो.

एक मुसीबत की मारी लड़की के दिल पर क्या गुजरती है, इसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा.

सेक्सी बीएफ फुल एचडी सेक्सी?

बीएफ चोदने वाला पिक्चर खास तौर पर मुझे शादीशुदा लेडीज ज्यादा पसंद हैं और उनमें भी मोटी औरतें मुझे बहुत ज्यादा आकर्षित करती हैं.

फुल हिंदी एचडी बीएफ?बीएफ सेक्स नंगा वीडियो

बीएफ चोदने वाला पिक्चर वो मेरी बगल में बैठ गई और मुझे नाश्ते की प्लेट लगा कर दी और आग्रह कर कर के मुझे खिलाने लगी.

गर्ल्स की बीएफ

उसने दस बीस शॉट मारे तो मेरी चुत को सुकून मिल गया और मैं उससे चुदवाने लगी.वो मुस्कुराई- इतना मत सोचना, प्यार ना हो जाए कहीं अपनी बहन से ही!मैं भड़क गया- तुम मेरी बहन नहीं हो!वो हँसने लगी- ओह, लगता है मैंने कुछ ज़्यादा ही तड़पा दिया दिन में… मेरे पास आओ!मैं बेड से उठ कर उसके पास गया.

बीएफ चोदने वाला पिक्चर तो मैंने कहा- एक दिन में एक ही कहा था मैंने!तो वो बोलीं- कम से कम कप्तान को तो इतनी रियायत होनी चाहिए!तो मैं बोला- ठीक है… लेकिन ये पहली और आखिरी बार होना चाहिए!और मैंने सुकून के साथ उसके और अपने कपड़े उतारे और हमने एक दूसरे को चूमना चाटना शुरू किया.

मोटी औरत की बीएफ वीडियो

स्कूल लड़कियों की बीएफभाईजान मैंने सोच लिया था कि अगर शादी से पहले सुहागरात मनाई, तो सिर्फ़ अपने प्यारे भाईजान के साथ ही मनाऊंगी.

जब मेरी पत्नी की मृत्यु हुई तो उस समय मेरा बेटा 22 वर्ष का था। अब घर संभालने के लिए घर में कोई नारी नहीं थी और नारी बिना घर तो जैसे शमशान होता है.ऐसा लगा था जैसे कोई सरिया सी मेरी अंदरूनी चमड़ी को छीलती अंदर भुक गयी हो।मैंने तड़प कर उसकी उंगली निकालनी चाही लेकिन उसने मेरे पेडू पर दबाव डाल मुझे ऐसा करने से रोक दिया।चुपचाप पड़ी रह पागल… तेरी सील तो उंगली ने तोड़ी तो तुझे ज़रा ही तकलीफ हुई और मेरी सोच.

अब मैं और भाभी ऐसे ही एक-दूसरे को देखते रहे और मैं नीचे से झटके पे झटके लगाता गया.

पहले ये बताओ?मैंने कहा- मुझे ये मालूम है कि लड़कियां बिना कुछ कहे मर्द के मन की सब बात समझ लेती हैं, तो क्या मैं ये समझ लूँ कि तुम मेरे सवाल के पीछे छिपे भाव को समझ गई हो?इस पर वो कुछ नहीं बोली और बस मुस्कुरा कर कहने लगी कि मुझे कुछ नहीं बताना है यदि तुम मेरे लिए कुछ भी सोचते हो तो सोचते रहो.

इधर मनोहर मेरे मम्मों को मसलने लगा हाथों से दबाने लगा और फिर मेरे दूध चूसने लगा. मैंने उसके साथ 3 दिन लोनावला जाने का प्लान बनाया और वो भी मान गयी। दिसम्बर का महीना था, मैं पहले पुणे गया और उससे पहली बार मिला। यूँ तो हम रोजाना ही बात करते थे मगर सामने देखकर वो थोड़ा शर्मा रही थी।मैं ज्योति के बारे में बता दूँ आपको… वो दिखने में तो सामान्य थी मगर उसका फिगर ऐसा था कि देखने वाले देखते ही रह जाते। एकदम पतली कमर और उसकी हाइट 5.

बीएफ देसी भाभी की चुदाई फिर मैं उनके ब्लाउज को खोलने लगा और ब्लाउज को खोल कर उनके मम्मों को सहलाने लगा.

बीएफ हिंदी फिल्म वीडियो में

बीएफ चोदने वाला पिक्चर: हमें कोई भी काम होता है, तो हम दोनों सखियाँ साथ में बाजार जाती हैं.थोड़ी देर बाद जब उसका दर्द कम हो गया तो उसने अपने हाथों से मेरी कमर को पकड़ लिया और वो भी मेरा साथ देने लगी.