न्यू एचडी सेक्सी बीएफ

Image source,सपना चौधरी की सुहागरात

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ पिक्चर खपाखप: न्यू एचडी सेक्सी बीएफ, मेरा मन उसकी चूचियों को चूसने को कर रहा था।मैंने उसके कपड़े ऊपर करने के लिए हाथ कपड़ों में डाल दिया।अचानक वो सम्भली.

लड़का और लड़की की चुदाई

मुझे पता ही नहीं चला।फिर उसने मेरी नाईट ड्रेस निकाल फेंकी और मैंने भी उसकी टी-शर्ट निकाल दी। उसके 34 साइज़ के मम्मे मुझे बुला रहे थे। मैं उसकी ब्रा के ऊपर से ही उन्हें दबाने लगी।स्नेहल भी मेरे मम्मों को दबा रही थी। उसे बड़ा मजा आ रहा था। मैंने उसे बिस्तर पर लिटा दिया. सारा अली खानxxxफिल्म फिर से शुरू हो गई।मैंने आराम से उसके हाथ पर अपना हाथ रखा और उसके हाथ को चूम लिया। उसने कोई विरोध नहीं किया। फिर मैंने उसके गाल को चूमा और उसके कान में आराम से कहा- दीपिका.

पर ब्रा-पैन्टी नहीं पहनने की वजह से मेरा जिस्म पूरी तरह से खुला ही था।तभी मेरा ध्यान बगल वाली छत पर गया. शेर पटेल शायरीजिससे मेरा थोड़ा सा लण्ड उसकी चूत में घुस गया।मैंने ऐसा सुना था चूत में लण्ड जाता है तो ब्लड निकालता है.

मेरी तो ऊपर की साँस ऊपर और नीचे की साँस नीचे रह गई!थोड़ी देर बाद सुमन उठी गई और मेरी तरफ देखती हुई अदा से मुस्कुरा दी.न्यू एचडी सेक्सी बीएफ: मेरा नाम जीत है, मैं जयपुर में रहता हूँ। मैं लगभग दो साल से अन्तर्वासना का पाठक हूँ। मैंने अन्तर्वासना पर बहुत सी कहानियाँ पढ़ी हैं। यह मेरी पहली कहानी है। मेरी उम्र 20 साल की है और मैं चार्टर्ड अकाउन्टेंट के साथ-साथ बी.

अब मैं मस्ती से मौसी को पेले जा रहा था और करीब दस मिनट बाद मैंने मौसी की चुत में लंड का पानी छोड़ दिया.पर मुझे उसकी नाभि तक का सारा पिक्चर क्लियर दिख रहा था। वो कुछ गुनगुना रही थी।उसने गरम पानी में ठन्डे पानी का नल खोल दिया और कपड़े उतारने लगी। पहले उसने साड़ी का पल्लू गिरा दिया। मैंने देखा तो मेरे कान गर्म हो गए थे और तना हुआ लौड़ा बरमूडे से निकलकर मेरे हाथ में आ गया था। फिर उसने ब्लाउज के हुक निकालना शुरू किया।जैसे हुक खुलते रहे.

ब्रेस्ट बढ़ाने के लिए क्रीम - न्यू एचडी सेक्सी बीएफ

’ की आवाजें आने लगीं।फिर मैंने भाभी को थोड़ा छोड़ा और अपने सारे कपड़े अंडरवियर को छोड़ कर उतार दी और वापस भाभी के ऊपर आ गया। मैंने फिर से उन्हें चुम्बन करना चालू कर दिए।फिर मैंने भाभी के कपड़े उतारना चालू किए और कुछ ही देर बाद मैंने उनके सारे कपड़े उतार दिए। अब वो मेरे सामने बिलकुल नंगी थीं।मैंने भाभी से कहा- जब आप चलती हो.ये देख कर रजनी हैरान रह गई और उसे मजा भी आने लगा। इधर रानी ने मेरा लण्ड को सहला रही थी। मैं रजनी को पूरी तरह गर्म कर चुका था। उसकी बुर की फांकों से रस निकलने लगा था। वो रस मैं पी रहा था।मैंने उसकी बुर से सर को हटा लिया और उसके सर को अपने लण्ड की तरफ़ किया और लण्ड को चूसने को कहा।पहले तो उसने मना किया.

तो कभी उसकी गर्दन पर चुम्बन करता।इससे वो अन्तर्वासना की चरम सीमा पर पहुँच गई, मैंने हल्के से लण्ड को उसकी चूत पर लगाया.न्यू एचडी सेक्सी बीएफ तब जाकर उसने गोटियों की पकड़ ढीली कर दी और उन्हें आज़ाद किया।हम लोग बाथरूम से बाहर आ गए मैंने उसका एक तौलिया उठाया और बदन पोंछने के लिए आगे बढ़ा.

जब बुआ जी कुछ नार्मल हुए तो अपने चूतड हिला कर बोलीं- चलो राजा! अब ठीक है!उनका सिग्नल पाकर मैंने दुबारा सीधे होकर उनकी चूतड पकड़ कर धीरे-धीरे कमर हिला कर लण्ड अन्दर-बाहर करना शुरू कर दिया.

ब्लू पिक्चर भेज दो ब्लू?

न्यू एचडी सेक्सी बीएफ मेरे लिए तो ये खुली चूत पर धोखा जैसा था।अब अपने आपको शांत करने के लिए मेरे पास एक ही सहारा था और वो थी मेरी खुबसूरत भाभी की खुश्बूदार पैन्टी.

राजपूती सेक्सी पिक्चर?चूत में लंड की बीएफ

न्यू एचडी सेक्सी बीएफ किसी भी औरत को मैं थका देने का पावर रखता हूँ। आपको मेरी कहानी पर कुछ भी कमेंट्स करने का अधिकार है तो मुझे ईमेल करें।[emailprotected].

सेक्सी सेक्सी दिखाएं

ताकि मैं अच्छे से उनके मम्मों को मसल सकूँ।अब मैं भी थोड़ी हिम्मत करके उनकी ब्रा ऊपर करके उनकी निप्पल की ट्यूनिंग करने लगा.और मैं भोपाल का रहने वाला हूँ। मैं 21 साल का हूँ और थोड़ा तंदरुस्त भी हूँ।मैंने अन्तर्वासना पर प्रकाशित बहुत सी कहानियाँ पढ़ी हैं और मुझे लगता है कि यहाँ प्रकाशित लगभग 90% कहानियाँ सच्ची हैं।मुझे बहुत ही मज़ा आया जब मैंने पहली बार अन्तर्वासना पर कहानी पढ़ी थी और मुझे तब महसूस हुआ कि सेक्स.

न्यू एचडी सेक्सी बीएफ दोनों बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। वो दीपिका की कस्टमर भी है और वो दीपिका से अपनी बॉडी मसाज, फेशियल और चूत के बाल तक साफ़ करवा लेती है।उसका हसबैंड सुनील भी कभी-कभी फेशियल.

ओड़िया ब्लू

मौसी भांजे की सेक्सी वीडियोयह सुनते ही वो मेरी तरफ़ आयी और बोली- इतना कहने में इतने दिन लगा दिये?मैं उसको फिर गोद में उठा के बेडरूम में ले गया.

अमर का लंड अब सिकुड़ गया था पर फ़िर भी कमला दर्द से सिसक सिसक कर रोने लगी क्योंकि उसकी पूरी गांड ऐसे दुख रही थी जैसे किसी ने एक बड़ी ककड़ी से चोदी दी हो.वो मुझे सहलाते हुए कहने लगी- महेश, क्या ऐसा होता है ब्लू फिल्म में?तो मैंने कहा- हां जान, ऐसा ही होता है.

अब पैन्टी ट्राई करो।इतो मम्मी पर्दे की आड़ लेकर के नई पैन्टी को पहन कर मेरे सामने आ गईं।इस पैन्टी को देख कर मैं पागल हो गया.

पूरा झड़ने के बाद एक तृप्ति की सांस लेकर वह कमसिन बच्ची सिमटकर अमर से अलग हो गई क्योंकि अब मस्ती उतरने के बाद उसे अपनी झड़ी हुई बुर पर अमर की जीभ का स्पर्श सहन नहीं हो रहा था.

तो मेरा सारा मूड खराब हो गया और मैंने मुँह लटका दिया।इसे देखकर भाभी बोलीं- लगता है देवर जी नाराज हो गए। और वे मुझे अपनी और खींचते हुए बोलीं- आ जाओ मेरे अन्दर मेरे चोदू देवर जी।मैं इस पर खुश होकर भाभी को सोफे पर गिरा कर उन पर चढ़ गया और जोर से उनको भींच लिया।वो बोलीं- आराम से देवर जी. लेकिन उसकी आँखों में वही प्रश्न था।मैंने उसकी जिज्ञासा मिटाते हुए कहा- मुझे तुमसे दस मिनट का काम है। एक प्रोजेक्ट है.

चुट मे लांड तो मेरे लंड में सनसनाहट सी होने लगी। टीवी देखते हुए बीच में एक-दो बार मैंने अपना हाथ उनकी जांघों पर छुआ दिया.

देहाती बाथरूम

न्यू एचडी सेक्सी बीएफ: और सर के हाथ माँ की गांड को सहला रहे थेफिर माँ सीधी हुईं तो सर ने बैठ कर माँ की नाभि को बड़े प्यार से किस पर किस किए जा रहे थे.मैं थोड़ी देर बाद आती हूँ।तो पुनीत वहाँ से बाहर आ गया।बेड पर लेट कर पुनीत अपने लौड़े को देखने लगा और मुस्कुराता हुआ आँखें बन्द करके बिस्तर पर लेट गया।दोस्तो, पायल जब तक वापस आए.