गांड का बीएफ

Image source,ब्लू पिक्चर चुदाई हिंदी में

तस्वीर का शीर्षक ,

साड़ी वाली सेक्सी ओपन: गांड का बीएफ, दोस्तो, आपने मेरी सेक्स कहानी के पिछले भागट्रेन में मिली महिला की सेक्स की प्यास-1में पढ़ा कि कैसे रेशमा नाम की एक महिला मुझे रांची से पटना तक की ट्रेन में मिली और उन्होंने मेरा लंड चूस कर मेरा पानी निकाला.

घरेलू वीडियो बीएफ

हमारे पड़ोस में एक भइया भाभी हैं और इस कहानी की नायिका यही भाभी जी हैं जिनका नाम आयशा है. कानपुर बीएफ सेक्सीपर क्यों?रशीद बोला- अगर नहीं डूबी थीं, तो मेरा जाम इतना कड़क कैसे हो गया.

मैं करीब शाम को आठ बजे चाची के घर पहुंचा, चाची खाना बना रही थीं और चाचा हॉल में पड़े बिस्तर पर लेटे कोई किताब पढ़ रहे थे. होली बीएफ सेक्सी वीडियोवो व्यक्ति वहीं लेटा रहा, जबकी मुनीर बिस्तर पर से उठ कर हमारे पास आ कर बोली कि अभी मैं सफाई करके आती हूँ.

जब दोबारा कॉल आया तो मैंने जैसे ही फ़ोन उठाया तो दूसरी तरफ से एक प्यारी सी आवाज ने ‘हेलो …’ बोलकर दिल को छू लिया.गांड का बीएफ: मेरी क्लास में सोनिया नाम की लड़की मेरे बगल वाली सीट पर बैठती थी, उसकी उम्र 21 साल की थी.

मेरे प्यारे दोस्तो, यह मेरी पहली कहानी है कामुकता से भरी देसी लड़की की चुदाई की!मेरा नाम रॉकी है.मैं तुम्हारे साथ कैसे कर सकती हूँ?मैंने कहा- क्यों नहीं कर सकती हो? लंड और चूत तो एक दूसरे की प्यास बुझाने के लिए ही होते हैं.

સેક્સી videso - गांड का बीएफ

चाचा ने अपने हाथ की स्पीड बढ़ाते हुए मादक स्वर में कहा- कसम से आज तेरी चूत को बहुत चोदूँगा.मेरी गर्म और गंदी कहानी के पहले दो भागोंशादी में चूत चुदवा कर आई मैं-1शादी में चूत चुदवा कर आई मैं-2में आपने पढ़ा कि मैं राजस्थान के एक गाँव में शादी में आई हुयी थी और मेरी चूत की आग मुझे जीने नहीं दे रही थी.

खैर ये तो अभी पता चल ही जाएगा, मैंने फिर से अपने लंड को ठीक जगह पर लगाया और अबकी बार मैंने थोड़ा जोर से धक्का दे दिया.गांड का बीएफ तब अंकित ने मेरी टांगों को चौड़ा किया और चूत में अपने हाथ से थपकी दी और उंगली से फैला कर अपने लंड को जैसे ही रखा, तो इतना मोटा लंड बिल्कुल फिट नहीं हो रहा था.

मेरे लंड को देखकर एक बार तो प्रिया की आंखें ऐसे चमक उठी थीं, जैसे कि किसी बच्चे को उसकी सबसे मनपसंद चॉकलेट या खिलौना मिल गया हो.

चूत की बीएफ?

गांड का बीएफ मैंने अपनी जिंदगी में बहुत चुदाई की है लेकिन नेहा जैसी चुदक्कड़ रंडी कभी नहीं देखी और ना मुझे मिली थी.

सविता भाभी पोर्न वीडियो?फोटो चोदने वाली

गांड का बीएफ रजत के लिए जीवन में यह पहली बार था जब वो किसी लड़की की नंगी चुत को इतने नजदीक से देख रहा था.

मुंबई की चुदाई दिखाओ

मुझे मेरे भाई ने खूब मजा दिया, मेरी वासना की पूर्ति का साधन अब मेरा भाई बन गया था.मेरी बीवी ने हम दोनों से एक साथ चुदाने की इच्छा जाहिर की और हमने उसकी तमन्ना की कद्र करते हुए उसके बदन से खेलना शुरू कर दिया.

गांड का बीएफ विक्रम ने जितना हो सका, अपनी माँ की चूत से निकला हुआ पानी चाट लिया और बाकी वहीं बिस्तर पर गिर गया था.

हिंदी में ब्लू फिल्म दिखाएं वीडियो

एक्सएक्सएक्स बीएफ वीडियोमेरी नंगी मदमस्त जवानी मेरे विधुर चचिया ससुर के सामने अंगड़ाई लेने लगी थी.

जैसे सफेद रंग के लड़के या लड़की को नंगा देखने की ख्वाईश थी मेरी, वैसे ही माऊथ सेक्स की भी चाहत थी.तो वो पड़ोसी लड़का मेरी मदद कर रहा था और बोल रहा था- मुझे आपके साथ रहने में बहुत अच्छा लगता है.

मित्रो, आप सब तो जानते ही हैं कि मैं अपनी इन बहूरानी के साथ कई कई बार संभोग कर चुका हूं; अभी तीन दिन पहले ही हम दोनों बैंगलोर से ऐ सी फर्स्ट क्लास के प्राइवेट कूपे में बैंगलोर से दिल्ली आते आते उन छत्तीस घंटों में मैंने अपनी कुलवधू को हर तरह से, हर एंगल से … न जाने कितने आसनों में अपनी शक्ति शेष रहते चोदा था; परन्तु अदिति बहूरानी मुझे कभी भी बासी या फीकी, उबाऊ नहीं लगीं.

बाथरूम में लाकर मैंने उसको नीचे उतार दिया और अपनी अंडरवियर और बनियान निकाल के साइड में टांग दी.

उसकी गोरी जांघें बिल्कुल साफ नज़र आ रही थी जो देखने में एकदम चिकनी लग रही थी. उसके चेहरे को अपने चेहरे पर दबाकर मैंने उसके मुलायम सफेद गालों का लुत्फ़ उठाना चाहा.

सेक्स बहन के साथ चुतवालियों ने अपनी चुत में डंडा डाल दिया होगा और चुदाई के लिए बेताब हो गई होंगी.

ब्लू फिल्म बीएफ सेक्सी वीडियो

गांड का बीएफ: उसकी बात मुझे जम गई और हम दोनों कुछ ही समय में नहा धोकर कमरे से खाने के लिए बाहर निकल गए.शीतल अपने कमरे में जहाँ वो अशोक के साथ सोती थी और रोज़ अलग-अलग अंदाज़ में चुदवाती थी, वहाँ का बिस्तर ठीक कर रही थी.