बीएफ मूवी भेजो

Image source,हिंदी बफ सेक्सी हिंदी में

तस्वीर का शीर्षक ,

महादेव बीएफ: बीएफ मूवी भेजो, यह सुनते ही उसने अपना लण्ड एक झटके से अंदर डाल दिया और धीरे धीरे झटके लगाने लगा.

वीडियो सेक्सी च

आप लोग मुझे मेल कर के बताओ कि मेरी कहानी कैसी लगी आपको?मेरा मेल है[emailprotected]. सेक्सी वीडियो भोसड़ी चुदाईवो एहसास अभी भी मेरे दिमाग से निकल नहीं पा रहा … वो मेरे ऊपर ही लेट गया और मेरी चूचियों के साथ खेलने लगा.

दोस्तो, यह है एक यौन या व्यक्तिगत समस्या जिसको कम शब्दों में समेटना मुश्किल ही था. इंडियन सेक्सी जानवरमैं अपनी चूत ऊपर नीचे करके अच्छे से मजे लेने लगी और अपनी आवाज तेज करके ‘आहह उम्मम….

मेरे पापा ने मेरी मां की गांड पर हाथ रख कर उनकी गांड के छेद के नीचे मेरी मां की गदराई हुई सी काली चूत को हाथ से फैला दिया.बीएफ मूवी भेजो: मैं दीदी की जांघ पर हाथ फेर रहा था और दीदी मेरे लंड को ऊपर से महसूस कर रही थी.

जब तक मैं सम्भलती, उसने एक ही झटके में मेरी गांड में लंड डाल दिया और गांड ठोकने लगा.लेकिन तभी वो मुझसे अलग हो गई।उसने बताया कि यहाँ चालीस किलोमीटर दूर एक सुंदर सा गाँव है, जहाँ की वादियाँ बहुत ही मनमोहक हैं.

पति-पत्नी का सेक्सी ब्लू फिल्म - बीएफ मूवी भेजो

मैंने पूछा तो बोली- सच में आज जो मज़ा आया है, वो जिंदगी में कभी नहीं आया.तो आगे और क्या क्या हुआ वो अगली कहानी में।दोस्तो, कैसी लगी ये मेरी कहानी मुझे रिप्लाई जरूर करें।[emailprotected]आगे की कहानी:मम्मी की करतूतें देख भाई से चुदी-2.

तो उसने अपने हाथ पीछे ले जा कर उसको पकड़ कर बाहर खींचने की एक-दो हल्की सी कोशिश की।जैसे ही उसने मेरे लंड पर हाथ डाला, मुझे झटका सा लगा और मैंने उसकी गर्दन पर अपने होंठ जोर से दबा दिए।जब उसे एहसास हुआ कि उसने जिसको अभी पकड़ के हटाने की कोशिश की है वो मेरा औजार थ.बीएफ मूवी भेजो फिर अचानक उसने मेरे मुँह पर अपना पानी छोड़ दिया और एकदम निढाल हो गई.

वो बोली- एक और सरप्राइज दूँ?मैंने कहा- हाँ दिेखाओ बहू?वो पीछे पलट के झुक गयी और उसकी गांड में एक चमकीला गोला सा लगा हुआ था.

यूसी सेक्सी वीडियो?

बीएफ मूवी भेजो तीन-चार मिनट लगे उसको नॉर्मल होने में, तब जाकर मैंने धीरे धीरे धक्के लगाने शुरू किये.

एक्स एक्स एक्स सेक्सी वीडियो मोटी?नाते बीएफ

बीएफ मूवी भेजो मैंने उसकी चूची के निप्पल को चूसते हुए कहा- मुझे भोसड़ समझ रखा था क्या?इस पर वो बोली- तो रिचा को भी साथ बुला लूं?मैंने कहा- चुत लंड का कोई रिश्ता नहीं होता है.

18 साल की सेक्सी सेक्सी

वो तो तैयार ही थी उसने हां बोल दी।बस क्या था … लाइन क्लीयर थी। धीरे धीरे हम सेक्स की बातें भी करने लगे। छत पर अकेले मिलने पर मैने उसके किस भी लेने शुरू कर दिए।अब आग दोनों तरफ लग चुकी थी तो मैंने उसे अकेले में मिलने को बोला- जान, अब रहा नहीं जाता.आखिरकर सैम ने मुझे डॉगी स्टाइल में सैट किया और अपने लौड़े से मेरी गांड पर थपकी मारने लगा.

बीएफ मूवी भेजो मैंने कहा- चाचा को पता नहीं चल जायेगा?वो बोली- चाचा की बात को तुम मेरे ऊपर छोड़ दो.

हिंदी सेक्सी चुदाई वाली दिखाओ

सेक्सी वीडियो वीडियो अंग्रेजीचोपड़ा ने मुझे किस किया और कहा- माल कहां है?मैं- जी अन्दर रूम में है.

तीसरी रात को जब हम कमरे में आये तो गत रात की वीडियो में से पांच मिनट की एडिटेड वीडियो यानी उस पूरी वीडियो का ट्रेलर मैंने सारिका को सेन्ड कर दिया.मैं सीधा टॉयलेट में गया और पेंट उतार कर देखा, तो लंड की त्वचा छिल गयी थी.

दीदी की आवाज़ कमरे से बाहर भी जा रही थी, लेकिन इस समय घर पर हम दोनों भाई-बहन के अलावा और कोई नहीं था.

देखना फिर तू अपने आप मुझसे कहेगी कि ‘चिन्ना अंकल मुझे चोदो’ और अब ध्यान से सुन मेरी बात … अब शर्माना बंद कर दे और मेरी आँखों मेरी आँखों में आँखें डाल कर देख और पूरी रंडी बन कर अपने अंकल से चुद.

उसने देखा कि चिन्ना पीठ के बल सो रहा है। उसका काला भुसन्ड शरीर तेल लगा होने की वजह से चमक रहा है. मैंने अपना लंड भाभी के चूतड़ों पर फिराया और फिर उनकी चूत में धकेल दिया.

सेक्सी लौडा सिम्मी की धड़कनों को साफ महसूस किया जा सकता था।मैंने सिम्मी के लबों पर चुम्बन कर दिया.

केदार सेक्सी वीडियो

बीएफ मूवी भेजो: आपका नाम क्या है?मैंने उसके सवाल का कुछ जवाब नहीं दिया तो सुमित ने कहा- क्या हुआ मैडम? सिर्फ नाम ही तो पूछा है यार … उसमें क्या दिक्कत है?तो मैंने फिर मैंने गुस्से में कहा- मेरा नाम पल्लवी है कोई प्रॉब्लम?सुमित ने कहा- अरे यार पल्लवी … क्या हुआ … इतना क्यूँ गुस्सा हो, क्या बात है कोई टेंशन?मैंने कहा- यार, आधा घंटा हो गया बस का इंतज़ार करते … लेकिन बस नहीं आई.वो मेरी कमर से अपनी टांगें लिपटाते हुए मुझसे लटक गई और हम दोनों के होंठ आपस में जुड़ गए.