golu बीएफ

Image source,हिंदी मूवी सेक्सी डॉट कॉम

तस्वीर का शीर्षक ,

मिया बीवी शायरी: golu बीएफ, जब मैं उसकी चूत से पैंटी को हटाने लगा तो उसने अपनी आंखें बंद कर लीं.

22 मार्च 2000

आप लोगों को तो पता ही होगा कि रायपुर से थोड़ी दूरी पर ही गंगरेल डैम है. राजस्थानी सेक्सी वीडियो जोधपुरछोटी सी गलती की बड़ी सजा देना मुझे पसंद था मगर ये सब हो ही नहीं पा रहा था.

वक़्त की नजाकत को देखकर हम दोनों फटाफट तैयार हुए और अपनी अपनी बेटियों की स्कूल से पिकअप करने एक के पीछे एक घर से निकल गए. गांव की लड़कियों के सेक्सी वीडियोतो मैंने लोशन अपनी उँगलियों पर लगा कर तीसरी उंगली भी उसकी चूत में डाल दी.

कुछ ही देर तक लंड को मुठियाने से वो रो पड़ा और उसने बहुत सारा वीर्य पिचकारियों की शक्ल में सामने की दीवार पर मार दीं.golu बीएफ: मेरे दोस्तों के उनकी गर्लफ्रेंड के किस्से भर सुने थे कि कैसे किया जाता है.

दोस्तो, मुठ मारने में तब और ज्यादा उत्तेजना होती है जब कोई लड़की सामने से देख भी रही हो.उसका सुडौल और कसा हुआ बदन देखकर मैं खुद को उसे देखने से रोक नहीं पा रही थी.

सुपर सट्टा पंजाब - golu बीएफ

जब वो नहीं आयी, तो मैं कमरे में अपने बिस्तर पर लेट गया और थोड़ी देर में ही मुझे नींद आ गयी.फिर मैंने दोनों हाथों को उसके चूतड़ों पर रख कर उसे उठाने लगा और अन्दर बाहर करने लगा.

फिर वो चूची छोड़ कर नाभि के पास आ गया; मेरी बीवी की पतली और गोरी कमर को पकड़ते हुए विक्रम ने उसकी नाभि में अपनी जीभ घुसा दी और चूसने लगा.golu बीएफ मेरी उम्र 22 साल है, मेरा रंग इतना अधिक गोरा है मानो दूध में एक चुटकी सिंदूर मिला दिया गया हो.

लेकिन जब उसने अपने पति को मेरी बीवी के जिस्म के साथ मस्ती करते हुए लिपटते देखा तो उसने भी धीरे-धीरे अपने जिस्म को मेरी बांहों में समा जाने दिया.

सट्टा गली दिसावर की खबर?

golu बीएफ उम्म्म्म … क्या स्वाद था।मेरे चाटने से सीमा को भी मजा आने लगा और उनके मुख से सीत्कारें निकलने लगीं ‘एयेए … आआह … ऑश सीईई!थोड़ी देर उसकी चूत चाटने के बाद उसका पानी निकलने लगा जिसे मैंने मजे से पी लिया।फिर मैंने भाभी को अपना लंड चूसने को बोला तो वे मना करने लगी, बोली- ये सब अच्छा नहीं है.

लड़कियों की सेटिंग?कॉमेडी मजाक

golu बीएफ ”कौन सी?”फेरों के बाद और विदाई से पहले शैली की सुहागरात की रिहर्सल हो। उपिन्दर, राजेश और अंजू के साथ। 2-3 घण्टे तो होते हैं, मज़ा आ जाएगा.

इंग्लिश व्हिडिओ सेक्सी पिक्चर

चूंकि रिचा मेरे लंड पर ही बैठी हुई थी, इसलिए उसे जैसे ही लंड फूलने का अहसास हुआ, वो अपनी गांड को मेरे खड़े लंड पर रगड़ने लगी.इसी बात का फायदा उठा कर मैं भैया की पीठ के साथ चिपक कर बैठी हुई थी.

golu बीएफ कुछ देर बाद विक्रम ने संजू के ब्लाउज के पीछे से उसकी डोरियां ढीली कर दीं और ब्लाउज को खोल दिया.

8 पर्चे सॉन्ग

दांत छोटे करने का उपायअब आरिषा ने अपना ब्लाउज कंधे से हल्का सा नीचे कर दिया और रामू बाम लगाने लगा.

अब मैंने इस बात पर खास ध्यान देना शुरू कर दिया कि मेरे कपड़ों पर ये दाग कहां से आते हैं भला?उस रात को मैं साफ कपड़े पहन कर सोई.वो मेरे लंड को सहलाने लगी और मैं उसकी चूत को नाइटी के ऊपर से सहलाने लगा.

इस बार चूत को लंड के हिसाब से थोड़ा ज़्यादा अड्जस्ट करना पड़ा, जिससे शायरा को ज्यादा दर्द हुआ.

वो बोली- आकाश … तुम क्या देख रहे थे?मैं एकदम डर गया और बोला- इधर एक बिल्ली थी … उसे भगाने आया था.

अब आगे पढ़ें कि कैसे मैंने मैरिड गर्लफ्रेंड की गांड मारी:मैं बोला- देखो जानम, थोड़ा तो दर्द होगा ही … और जब ये जैल तुम्हारी गांड में लगाऊंगा, तो तुम्हें उतना ही दर्द होगा … जितना पहली चुदाई में तुम्हारी चूत की सील टूटने में हुआ था. इसलिए उस मूवी से मैं अब इतना प्रभावित हो गया कि मैं खुद को इमरान हाशमी और शायरा को मल्लिका शेरावत समझ‌ने लगा.

ओपन फुल सेक्स वीर्य की एक एक बूंद निचुड़ जाने तक मैं धक्के मार मारकर उसकी गांड का भुर्ता बनाता रहा.

भारती सेक्सी व्हिडिओ

golu बीएफ: इसके एक साल बाद एक दिन अचानक पुराने कपड़ों में कुछ ढूंढते हुए रवि के हाथ पिंकी की एक डायरी लग गयी जिसमें उनके घर और होटल के सेक्स का जिक्र था.रात के करीब 12 बजे मेरी आंख खुली और मैंने महसूस किया कि कोई मेरी कमर पर हाथ फिरा रहा है.