देहाती बीएफ दीजिए

Image source,भोजपुरी सेक्सी पिक्चर एचडी

तस्वीर का शीर्षक ,

टेक्केन टैग टूर्नामेंट 2: देहाती बीएफ दीजिए, क़रीब 20 मिनट की चुदाई के बाद हम दोनों साथ ही झड़ गये और वैसे ही पड़े रहे.

एसएस सेक्सी मूवी

मैंने पूछा- आपने क्या समझा है कि मैं आप में क्या देख रहा हूँ?वो बोली- आपने कहा था न कि आप मुझमें सन्नी लियॉन की फिल्म जैसा कुछ देख रहे हैं. ऑडियो सेक्सी कहानी हिंदीदेखते ही देखते उसके मम्मों का साइज 30 से फूल कर 32 नाप के हो गए थे.

मैंने आश्चर्यचकित होकर कहा- मैं समझा नहीं?जीजू, आपने बताया था कि सुरजीत बाप नहीं बन सकता. सास बहू की सेक्सी कहानियांमैं अब उनकी चुत को जीभ से चाटने लगा और वो गांड उठा उठा कर मेरे मुँह में अपनी पूरी चूत भरने को मरी जा रही थीं.

आप सभी को गाँव की कुंवारी चुत की वासना की कहानी कैसी लगी, प्लीज़ मेल करें.देहाती बीएफ दीजिए: इसके आगे शीनू ने क्या किया और उसकी बहन के साथ कैसे चुदाई का मजा आया.

मेरी माँ मेरे पापा के बारे में बताने लगी कि मेरे पापा अक्सर घर से बाहर रहते हैं तो माँ पापा की ज्यादा चुदाई नहीं हो पाती.मैं बोला- कैसे चोदेंगे?उसने कहा- तू टेंशन मत ले … मैं तुझे इसे सैट करने के बाद में बताऊंगा.

सेक्सी मुली व्हिडिओ - देहाती बीएफ दीजिए

चुदाई करते हुए ही मैं उसकी मोटी और गद्देदार गांड पर थप्पड़ भी मार रहा था.मैंने कहा- हां कहा था … तो?वो हैरान सी होकर बोलीं- तुम बड़े ही गंदे इंसान हो.

जैसे ही वंदना मैम ने लंड मुँह में लिया, मैं सब कुछ भूल गया और मैं एक अलग दुनिया में विचरने लगा था.देहाती बीएफ दीजिए इसी प्रकार गर्लफ्रेंड सेक्स के साथ हमारी प्यार भरी जिंदगी चल रही थी.

फिर उसने मेरे हाथ को पकड़ के अपने लंड के ऊपर रख दिया पैंट के ऊपर!वो बहुत हार्ड और टाइट था.

इंग्लैंड का सेक्सी वीडियो चाहिए?

देहाती बीएफ दीजिए अब तक वो भी नहा चुकी थी और उसने पिंक टॉप पहन लिया था, जिसमें उसके गहरे गले से लाल ब्रा साफ़ दिख रही थी.

भोजपुरी सेक्सी डीजे गाना?केक मेकिंग

देहाती बीएफ दीजिए मेरा लंड खून और चूत के पानी से नहाया हुआ और भी कठोर और मोटा दिख रहा था.

वीडियो सेक्सी हिंदी आवाज में

मैंने उससे पूछा- तुम लोग कितनी बार सेक्स कर चुके हो?उसने कहा- मैं पहली बार कर रही थी.राजेश ने जब मुझे देखा तो वो बोले- सरदारनी को ऐसा देख कर किसी भी मर्द का मन बेईमान हो जाये.

देहाती बीएफ दीजिए मैंने दिल्ली के एक पंचसितारा होटल में पार्टी की बुकिंग कर ली और अलग से एक कमरे को भी चुपके से बुक करा लिया कि शायद कई दिनों का अरमान पूरा होने का मौका मिल जाए.

रानी सेक्सी वीडियो फिल्म

चलती बस में सेक्सी मूवीफिर मैंने निशा को नीचे लेटाया और लंड में कंडोम चढ़ा कर उसकी दोनों टांगें कंधे पर रख कर पूरा लंड अन्दर तक डाल कर चुदाई करने लगा.

दो मिनट के बाद मेरे मुँह से आह की आवाज़ निकली और इसी के साथ मेरे लंड से जोरदार पिचकारी की तरह मेरा माल सीमा के मुँह के अन्दर गिरने लगा,लंड का माल गर्म और गाढ़ा, सफेद रंग का था.ये देख कर उन्होंने एक प्यारी सी स्माइल दी और प्यार से मेरे सर में थप्पड़ मारकर बोलीं- खाने खा ले … अभी तू छोटा है, ये सब देखने की तेरी उम्र नहीं है.

मेरे सामने तो कभी भी मॉम इतने छोटे कपड़ों में नहीं दिखी, वो निकाली और एक छोटा सा टाईट लेडीज बनियान जो सिर्फ बूब्स को ढकता था, वो निकाला.

इससे पहले कि मैं कुछ और कहता, वो सुबकने लगी और बोली- तो फिर और क्या करती मैं? एक औरत को मर्द से हर तरह का सुख चाहिए होता है.

मेरी भी समझ में आ गया था कि भाभी ने मेरे साथ दोस्ती करने से पहले सारी स्थितियों पर विचार कर लिया है और मैं उनकी प्यास बुझाने के लिए सबसे सुरक्षित मर्द था. फिल्म खत्म होने से पहले ही हमारी फिल्म का एंड हो गया था और हम दोनों अंधेरे में ही बाहर निकल आए.

काठमांडू का सेक्सी उन्होंने रोज की तरह मुझे खाने के लिए सुबह का नाश्ता और पीने के लिए जूस दिया और दोपहर के खाने का टिफिन भी दे दिया.

सेक्सी इंग्लिश वीडियो भेजिए

देहाती बीएफ दीजिए: मैंने शीनू को बिना समय गंवाए बिस्तर पर वापिस धकेल दिया और खुद उसके ऊपर चढ़ गया.फिर हमने सभी फॉर्मेलिटीज पूरी की और मैं अगले दिन से वहां रहने आ गया.