बीएफ बीएफ बीएफ मूवी

Image source,सैक्स ऑडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी बीएफ सेक्सी शॉट: बीएफ बीएफ बीएफ मूवी, काफी देर तक अपना मूसल लंड चुसाने के बाद राजू संग हम नताशा के चूतड़ों के पीछे पहुँच गए और कुतिया बन कर घुटनों के बल लेटी नताशा की पीछे को उभरी चूत में मैंने अपना लंड ठेल दिया.

देवर भाभी की बुर चुदाई

अब मैंने भी लंड को निकाल कर अपनी पोजीशन बदली और उसके मुँह के पास लंड पहले तो उसने गीला होने की वजह से चूसने से मना कर दिया, फिर बाद में रुमाल निकालकर मेरे लंड को साफ किया और फिर मजे से चूसने लगी. देसी सेक्स ऑनलाइनमेरा लंड पूरी स्पीड से चुत में अन्दर-बाहर होते हुए तूफानी गति पकड़ता जा रहा था.

मैंने भी देर ना करते हुए उसकी चूत पर अपना 6 इंच लंबा लंड रखा और एक ही झटके में उसकी चूत में घुसा दिया. खाने की रेसिपी बताओमैंने उनकी बात समझ कर भी जान बूझ कर अनजान बन कर पूछा- क्या मतलब?काका बोले- सब्र कर, लग जाएगा सब पता.

मैंने सुल्लू रानी से कहा- आजा रानी तू भी ऊपर बिस्तर पे आजा… अपन दोनों एक दूसरे को चूसेंगे… मेरा मन हो रहा कि रानी की चूत के रस का स्वाद चखूँ… लेकिन लौड़ा मुंह से निकलना नहीं चाहिए.बीएफ बीएफ बीएफ मूवी: 2 बजे एक दूसरे को उठा कर नहाकर फ्रेश होकर दोनों कपल रेस्तराँ में मिले… चारों आपस में गले लगे.

यश एक टांग खड़ी करके मम्मी को चोदे जा रहा था झटके पर झटके लगाये जा रहा था.उसेक गले से भिंची भिंची सी सीत्कार निकल रही थी, वह अपनी टांगें कभी इधर कभी उधर कर रही थी.

एक्स एक्स ब्लू मूवी - बीएफ बीएफ बीएफ मूवी

यूं तो हमारे मोहल्ले में एक से बढ़ कर एक भरपूर जवानियाँ और खिलती कमसिन कलियाँ हैं जिनसे मोहल्ले में रौनक, चहल पहल बनी रहती है, जैसे किसी बाग़ में रंग बिरंगे फूल खिले रहते हैं और तितलियाँ मंडराती रहती हैं और सबको लुभाती रहती हैं.इस पर राजे ने चिढ़ के कहा- ठीक है रंडी, तू माँ चुदा अपनी, मेरी बला से!शुक्रवार रात को तो हमेशा कि तरह मैंने और रीना ने जूसी की चुदाई का दृश्य बाहर बालकनी में बैठ कर देखा.

अब भाई बस लंड मेरी चूत पे रखने ही वाला था कि मेरा मादरचोद बॉयफ्रेंड का फोन आ गया.बीएफ बीएफ बीएफ मूवी काफी देर तक ऐसा ही चलता रहा, अब उसकी सिसकी तेज आवाज में बदलने लगी- रवीश मेरा निकलने वाला है!मुझे भी लगा मेरा कुछ फंसा सा बाहर निकलना चाहता है.

वो बाहर आई मेरे को लेने!उस टाइम मैंने पहली बार उस को देखा था, उसने नाईट सूट पहन रखा था, वो बहुत क़यामत लग रही थी, उसका बदन पूरा देसी था बड़े बूब्स.

ससुर बहू की चुदाई दिखाइए?

बीएफ बीएफ बीएफ मूवी मैंने धीरे से कहा- क्या करें?वह कुछ ना बोली, मैंने फिर उसकी कमर में हाथ डाला, उसने भी मेरी कमर पर हाथ रख दिया.

बहन भाई की ब्लू?ब्लू बीएफ चुदाई हिंदी

बीएफ बीएफ बीएफ मूवी तो वो बोली- मैं भी प्यासी हूँ… ये (उसके शौहर) अपने काम में ही बिजी रहते हैं, मुझ पे कोई ध्यान ही नहीं देते.

भाभी बूब्स

दोस्तो, औरत इज्जत की भूखी होती है, उसे इज्जत और प्यार दो और औरत की चुदाई कर लो! मेरी यह कहानी इसी बात को साबित करती है.उसका लंड मेरी चुत से टकरा रहा था। मेरी चुत अब तक बहुत गीली हो चुकी थी। उसी वक्त आकाश ने नीचे मुँह करके मेरी चुत को किस किया ‘इसस्स्स्सा.

बीएफ बीएफ बीएफ मूवी एक नर्स से फोन सेक्स के बाद चुदाई-1एक नर्स से फोन सेक्स के बाद चुदाई-2अभी तक मेरी देसी चुदाई स्टोरी में आपने पढ़ा कि एक रोंग नंबर काल से एक लड़की मेरी गर्लफ्रेंड बनी, नर्सिंग का कोर्स करके वो मोहाली में नर्स लग गई.

फुल्ल हँड सेक्स

देसी भाभी की चूत चुदाईअब नताशा ने अपने चूतड़ों को पीछे की ओर उभार दिया था, जिससे वो आराम से एंड्रयू और स्वान नामके दैत्यों के भयानक लंडों को अपनी छोटी सी चूत में ले सके.

फिर वो नहाने लिए चली गई। मैं भी फटाफट मौका पा कर उसके बाथरूम की खिड़की के पास जा कर खड़ा हो गया और उसको देखने लगा। उसने अपने येलो कलर के सूट को उतारा तो मेरी आँखें चमक उठीं। दीदी की तनी हुई छाती देख कर मेरा लंड ऊपर-नीचे होने लगा। मेरे मुँह में पानी आने लगा। उसने फिर अपनी सलवार उतारी और फिर ब्रा और पेंटी.उसने मोना से पूछा भी कि ये कैसे हो गई तो मोना ने बता दिया कि इतने दिन आपसे दूर रही.

जैसे बाजार से सामान लाना या घर का कोई वजनी काम करना।मैं भी इसी बहाने उनकी मोटी और गोल गांड देख लेता। मेरा मन करता अभी सलवार उतार कर आंटी को चोद दूं.

गांड तो तुमने भी खूब मरवाई है उससे!‘भाभी चुप जाओ प्लीज!’‘साली रंडी, मुझे ताना मार रही है.

उन्होंने थोड़ा छूटने की कोशिश की लेकिन एक तो गीला बदन और ऊपर से किस का मजा तो मैंने उनको घुमा कर उनके होंठ पर होंठ रख दिए. फिर एक बार उसकी नज़र मुझसे मिली और उसने सिर झुका कर मेरा अभिवादन किया.

सेक्सी फोटो दाखवा जैसे उन्हें बहुत मज़ा आ रहा हो। फिर मैंने स्पीड बढ़ा दी और उनको दबादब ठोकने लगा।वो तेज स्वर में चिल्लाने लगीं- आअहह उम्म्ह… अहह… हय… याह… आअहह धीरे थोड़ा धीरे कर बेटा.

ब्लू पिक्चर के साथ

बीएफ बीएफ बीएफ मूवी: मुझे तो खूब मजा आ रहा था, अब मेरे मुँह से भी सिसकारियां निकलने लगी, मैं अजय का लंड मुँह से निकाल कर हाथ से हिला रही थी और उसके दोस्त को और जोर से करने को बोल रही थी- और जोर से चोद मुझे!और वो जोर जोर से मुझे चोदने लगा.लुल्ली है।मुझे उस पर दया आने लगी। मैंने उसकी लुंगी को वापस से ठीक किया और अपना फोन उसके रूम से उठाया जो कि रात को मैंने वहीं छोड़ दिया था। मैं वापस बाहर आ गई।मैंने अपना फोन देखा तो उसमें एक नम्बर से 12 मिस्ड कॉल आई हुई थीं।मैंने कॉल बैक करके उससे पूछा- कौन?तो वो डिलीवरी बॉय निकला और उसने कहा- मैडम उठ गईं आप.