बीएफ सेक्सी हिंदी देहाती भोजपुरी

Image source,हॉस्टल की लड़कियों का सेक्सी वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

पंजाबी सेक्स बीपी: बीएफ सेक्सी हिंदी देहाती भोजपुरी, भाभी ने अब मेरी निक्कर खोल के मेरे लंड को अपने हाथ में ले लिया और जोर जोर से चूसने लगी.

सेक्सी एडल्ट फोटो

अब मेरा भी निकलने वाला था, मैंने पूछा- कहाँ निकालूँ?बोली- अन्दर ही निकाल दो!4-5 झटकों के साथ मेरा भी निकल गया. देवर की भाभी सेक्सीतो देखा कि बाल एकदम साफ थे। उनके गोरे शरीर पर काली ब्रा चाची की चुची को ढके हुए थी। मैंने उनके शरीर से उसे भी उतार दिया।कसी हुए चुची को मैं एक मिनट तक चूसता रहा और चाची मेरे सिर के बालों में अपना हाथ फेरती रहीं।यह हिंदी सेक्स स्टोरी आप अन्तर्वासना सेक्स स्टोरीज डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं!चाची अपने मुँह से ‘सी.

जोहा बोली- एक बात बोलो तारिक, तुम जबसे आये हो मेरे घर, हर वक्त मेरी गांड को ही निशाना बनाए हो, ऐसा क्यों?मैंने कहा- जोहा, तुझे नहीं पता तेरी गांड जब हिलती है तो मेरे लंड पे क्या गुजरती है!काश… तू यह जान पाती कि तेरे इस गांड का मैं कितना बड़ा आशिक हूँ, तो शायद यह सवाल ना करती!बस यों समझ लो कि तेरी इस गांड में मेरी जान है. नेपालन की सेक्सी चुदाईमैंने देर ना करते हुए चूत पर जीभ रख दी और उसपे जीभ चलाने लगा।रंजना मेरे सर को पकड़ चूत पे दबाने लगी, मैं उसकी चूत को कभी चाट रहा था तो कभी किस करने लगा, मेरे दोनों हाथ उसकी चुची दबाने लगे।मैं देर ना करते हुए उसकी चूत को मसलने लगा.

फिर हम दोनों ने अपने-अपने कच्छों से फर्श को साफ किया, चादर हटा कर छिपा दी।इसके बाद हम दोनों सोने चले गए। कुछ देर बाद मेरा दरवाजा खटखटाया गया। मैंने उठ कर मोबाईल में समय देखा.बीएफ सेक्सी हिंदी देहाती भोजपुरी: उधर तोली ने अपनी हरामी जीभ से चाट-2 कर नताशा की गांड और चूत को बिल्कुल नर्म कर दिया था और अब उसने सीधे होकर नताशा के चूतड़ों को अपनी हथेलियों से फैला कर चौड़ा करते हुए, अपना लंड थूक लगा कर थोड़ा गीला कर लड़की की चूत से भिड़ाया और अन्दर घुसेड़ दिया.

न तो उसका, और न ही हमारा मन था कि वो वापस चला जाए लेकिन कहीं किसी को हमारे संबंधों की भनक न लग जाए, इस डर से हमें राजू को विदा करना पड़ा.बस हट जाओ।वो बुरी तरह रोने लगी।मैंने कहा- यार बस दो मिनट की बात है।वो चुप रही तो मैंने लंड निकाल कर गपाक से खींच कर 3-4 घस्से दे मारे। इससे एकदम से मुझे भी बहुत तेज दर्द हुआ.

बिहारी सेक्सी आर्केस्ट्रा - बीएफ सेक्सी हिंदी देहाती भोजपुरी

तब वो सिर्फ़ टी-शर्ट में थी। चुस्त टी-शर्ट उसकी मस्त फिगर को और उभार देती थी, इसमें उसके बोबे और भी मस्त, टाइट और उभर कर दिखते थे। नीचे उसका शॉर्ट्स जो कि उसकी मस्त गांड और सेक्सी टांगों को दिखाता था।एक दिन मैं पी के आया.माँ नहाने गई हुई थी और मैंने उनको बोला था कि मैं दोस्त के यहाँ जाऊंगा तो उन्हें लगा कि घर पर कोई नहीं है, वो भी बड़े आराम से नहाने लगी.

! अब बस भी करो यार…! मुझे और कितना घूरोगे…!मैं शरमा गया क्योंकि हम दोनों ही जान रहे थे कि हम एक दूसरे को इतनी बारीकी से निहारते हुए क्या सोच रहे हैं।फिर मैंने लड़खड़ाती जुबान से कहा- नहीं.बीएफ सेक्सी हिंदी देहाती भोजपुरी जिस घटना के बारे मैं बताने जा रही हूँ, इस घटना के बाद मेरी पूरी जिंदगी बदल गई!मैं एक शादीशुदा महिला हूँ, देखने में सुन्दर हूँ.

‘भाभी मनीष जागेगा तो नहीं? वह अभी भी होगा रूम में?’‘सो रहा है वह गहरी नींद में!’ उसने मुदस्सर की गोद में बैठते ही उसके मुँह से मुँह लगा दिया, दोनों स्मूच करने लगे.

एक्सएक्सएक्स राजस्थानी सेक्सी वीडियो?

बीएफ सेक्सी हिंदी देहाती भोजपुरी उस वक्त नींद में था तो उससे कहा- दोस्तों के साथ बाहर गया था और अभी आया हूँ और सो रहा हूँ।इतना कहकर कॉल कट किया और फिर सो गया। वापिस थोड़ी देर बाद कॉल आया तो मैंने उठाया ही नहीं.

भोजपुरी सेक्सी गाणे व्हिडिओ?भाभी फुक्किंग

बीएफ सेक्सी हिंदी देहाती भोजपुरी अगले दिन देखा शाहीन नहीं थी, मैं बाथरूम में मुट्ठ मार ही रहा था कि वो आ गई, तब मैं भी बेशरम की तरह मुट्ठ मार रहा था.

रजत सेक्सी वीडियो

उसने अपनी हथेली दिखा कर उनका अभिवादन किया, जिसका मेरे दोनों सम्बन्धियों ने अपनी हथेलियाँ हिला कर जवाब दिया.मैं दीदी की चूची चूसने लगा तो थोड़ा दर्द कम हुआ और मैंने फिर होंठ चूसते हुए एक और धक्का मारा तो मेरा पूरा लंड दीदी की चूत में फंस गया और दीदी रोने लगी.

बीएफ सेक्सी हिंदी देहाती भोजपुरी मैंने उसे सोफे पर लिटा दिया और उनकी कमर तक आ गया। फिर दीदी ने अपनी चुची को दोनों हाथों से दबाकर दोनों को भींच दिया। मैंने उनके बीच में से अपने लंड के लिए जगह बनाई और मम्मों के बीच में लंड डाल कर अन्दर-बाहर किया।पहले तो दीदी को मजा नहीं आया, पर बाद में जब उनके निप्पल धीरे-धीरे कड़क हो गए और मैं भी ज़ोर-ज़ोर से मम्मों को चोदने लगा तो उन्हें मजा आने लगा।मैं भी उनकी चुची को और जोर से दबाने लगा.

कोठे वाली सेक्सी मूवी

मोटी मोटी औरत का सेक्सीमेरे पैर में मोच भी आ गई थी।वो मुझे इस हालत में देखकर एकदम शांत पड़ गई और मैं ऐसे ही गिरा हुआ पड़ा रहा।इतनी देर में दीदी की आवाज़ आई- क्या हुआ?फिर उसने मेरी तरफ देखा और दीदी को जबाब दिया- कुछ नहीं.

शॉर्ट्स में एक कड़क सिपाही की तरह अकड़ कर खड़ा हुआ मेरा लंड हर आधे सेकंड में ठुनकी मारता हुआ अपनी बेचैनी का सबूत दे रहा था और वंदना किसी भूखी शेरनी की तरह उसे एक तक निहार रही थी.मैंने नीचे सिर झुकाया तो पाया कि भाभी मेरा लंड अपने मुँह में लेकर चूस रही थी.

मेरे कहते ही तोली मेरी पत्नी को सोफे पर मेरी बगल में ले आया और खुद सोफे पर कमर लगा कर बैठते हुए नताशा की चूत को अपने लंड पर पहना कर उसे अपनी छाती पर झुका लिया.

फिर मैंने खा- मेरे पास कंडोम है, तू कहे तो आज उसे यूज करूं?उसने कहा- मेरे बॉयफ्रेंड को पता चल जाएगा?मैंने कहा- नहीं पता चलेगा! बस तू मत बताना!मेरी बहन ने मुझे बताया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड से भी कभी चुत नहीं मरवाई है, वो उसे सिर्फ गांड चोदने देती है, क्योंकि वो अपनी चुत अपने पति के लिए कुँवारी रखना चाहती है.

मैंने इशारे से रोहित को बुलाया और रोहित ने भूमिका के स्कर्ट का हुक खोलकर उसकी गदरायी मांसल जांघों से नीचे उतारा, फिर मैंने भूमिका के ऊपर चढ़कर उसके टॉप को ऊपर किया और उसके बूब्स चूसने और मसलने लगा. छोटा कद और काले घने बाल उनकी सुंदरता में चार चाँद लगा देते हैं। उनके उठे हुए बोबे.

हिंदी देसी सेक्सी वीडियो दिखाइए उसका नाम मोना था (बदला हुआ नाम) देखने में बहुत ही सुन्दर शादीशुदा थी.

एक्सएक्सएक्स हिंदी सेक्सी कहानियां

बीएफ सेक्सी हिंदी देहाती भोजपुरी: बाद में बात करता हूँ।मैंने फिर शाम को निशा को अकेले में ऊपर बुलाया और पूछा- हाँ तो बहना निशा.फिर मैंने उससे पूछा कि अगर वो कहे तो मैं जाकर उससे बात करूँ?नताशा बोली- ठीक है!‘ये भी हो सकता है कि वो खुद ही अपनी वाइफ के साथ हो, और वो मेरी तरह की हो.