काजोल की बीएफ नंगी पिक्चर चुदाई

Image source,देसी सेक्स हॉट वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

ब्लू नंगी फिल्में: काजोल की बीएफ नंगी पिक्चर चुदाई, ज्योति की वजह से एक-दूसरे को मिलने का मौका मिला है और यह मौका मैं गंवाना नहीं चाहती हूँ।आज कहानी को इधर ही विराम दे रहा हूँ। आपकी मदभरी टिप्पणियों के लिए उत्सुक हूँ। मेरी ईमेल पर आपके विचारों का स्वागत है।.

देसी सेक्स विडीओ

उसने काले रंग की पैन्टी भी पहन रखी थी।उसकी उभरी हुई चूत मैंने देखकर ही पहचान लिया था कि अभी उसकी सील नहीं टूटी थी।मैं उसकी चूचियों को पीने लगा और मेरा हाथ उसकी चूत पर था।फिर मैं अपनी उँगली उसकी चूत में डालने लगा. हिंदी ब्लू फिल्म वीडियो एचडीशायद यह निशा ने ही किया हो। क्यूंकि बस वो ही मेरी एक्टिंग के बारे में जानती थी।)तृषा सड़क पर खड़ी थी और टैक्सी ढूंढ रही थी। मेरा एक पहलू.

मैंने फिर से उसे किस करना शुरू किया और वो एक हाथ से मेरा लण्ड हिला रही थी।फिर मैंने बारी-बारी से उसके बड़े-बड़े मम्मों को खूब चूसा. सेक्सी पिक्चर इंग्लिश में नंगी’ की आवाजें निकल रही थीं। मैं उनके सिर को अपने लौड़े पर दबा रहा रहा था। वो बीच-बीच में मेरे टट्टों को भी चाट रही थीं।जल्दी ही मेरा माल निकल गया और वो सारा माल पी गईं।उन्होंने कहा- तू तो झड़ गया.

इसलिए मैंने मना कर दिया।उसे फिर गुस्सा आ गया और मुझे जोर से चाँटा मारा, फिर मैंने डर के मारे उसका मोटा लण्ड चूसना शुरू कर दिया।तब उसके दोस्तों ने भी अपने कपड़े उतारे। अब वो एक साथ बैठ गए.काजोल की बीएफ नंगी पिक्चर चुदाई: तो वो तुरंत मान गई।वो हम दोनों से चुदने को राजी थी।अब हमने खाना खाया और अपना पुराना काम शुरू कर दिया.

हर दो कदम पर लड़खड़ाए जा रहा था। मेरे आंसू बेकाबू हो चले थे। मैं तृषा के कमरे तक पहुँचा। मेरी आँखें भर जाने की वजह से हर चीज़ अब धुंधली सी दिखने लगी थी।मेरे कानों में बस उसकी हिचकियों की आवाज़ सुनाई दे रही थी।मैं उसके हाथ पकड़ कर लगभग चिल्लाते हुए बोला- कहाँ जा रही हो.क्या हुआ?तो मैंने सैटिंग में जाकर रेस्टोर फैक्ट्री से उसे ठीक कर दिया।उसने पूछा- क्या हुआ था?मैंने प्रोब्लम बता दी.

सेक्सी वीडियो जी - काजोल की बीएफ नंगी पिक्चर चुदाई

और बोले- चूस निकी ले…तभी जॉन्सन अंकल ने मेरे दोनों मम्मों के बीच में अपना लण्ड फंसा कर वहीं मेरे मम्मों को चोदने लगे।बाप रे बाप उनका लण्ड कितना मस्त था.इसीलिए मैं उनके पाँव के बीच में बैठ गया और अपने दोनों हाथों में बर्फ ले कर आराम से थोड़ा-थोड़ा दबाते हुए बर्फ घुमाने लगा और घुमाते-घुमाते बर्फ को उनकी गाण्ड तक ले जाने लगा।जब-जब मेरे हाथ उनकी गाण्ड तक जाते तो उनकी पैन्टी की किनारियाँ मुझे महसूस हो रही थीं।मैं अब अपने आपे से बाहर होता जा रहा था। एकदम सेक्सी चाची और मैं इस स्थिति में.

उसने अपने सारे कपड़े मेरे से खुलवाए और पैर चाटने को कहा।मैंने बिना रुके उसके पैर चाटना शुरू किए और धीरे-धीरे उसके लण्ड की तरफ बढ़ा।उसका 7″ का लण्ड पूरा तना हुआ था और उसने मेरे बाल पकड़ कर बिना सोचे कि मैं ले पाऊँगा या नहीं.काजोल की बीएफ नंगी पिक्चर चुदाई इसके बाद तो मैंने सभी को व्हिस्की के लार्ज पैग बना दिए और खुद कम पीने लगा।मस्ती से दारू का मजा लेने के बाद हम सभी ने डिनर किया और उसका ब्वॉय-फ्रेण्ड खाना खा कर बोला- मैं लेट हो रहा हूँ.

महिलाएँ कम संख्या में आती थीं।महिलाओं को देखने का समय अलग से था, कई बार कोई महिला अपने रोग के बारे में बहुत खुल कर बोलती थी।मुझे इस तरह के अपने काम के दौरान महिलाओं की बातें सुनने में बहुत मजा आता था।एक दिन एक महिला आई उसका नाम नेहा था.

एक्सएक्सएक्सविडो?

काजोल की बीएफ नंगी पिक्चर चुदाई मैं मन ही मन में बहुत खुश हो गई कि आज मेरी चूत में लंड जाने वाला है।फिर मैं 10 मिनट बाद सबसे नजरें चुरा कर हवेली के सबसे पीछे वाले कमरे में चली गई। उस कमरे में कोई नहीं आता-जाता था.

कॉलेज xxx?सेक्स बीएफ दिखाओ

काजोल की बीएफ नंगी पिक्चर चुदाई जहाँ एकदम एकांत था और इस माहौल में मुझे एक चूत की सख्त जररूत महसूस हो रही थी।एक रविवार को जब मैं दोपहर को बालकनी में खड़ा था तो देखा कि एक औरत पहाड़ी पर धूप सेंक रही है और मैं उसको देख कर अपनी आँखें सेंकने लगा।आह्ह.

ब्लू सेक्सी सेक्सी

वो बहुत ही गोरी लड़की है।मैं उसे अपना बनाने की पूरी कोशिश में जुटा हूँ और उसको पटाने का कोई मौका नहीं छोड़ता हूँ।जब भी वो मेरे घर आती है.मैंने भाभी को चुम्बन करते हुए उनके सीने की गोलाईयों को अपने हाथों से नापते हुए हचक कर दबाना शुरू कर दिया।भाभी भी मेरा पूरा साथ दे रही थीं.

काजोल की बीएफ नंगी पिक्चर चुदाई प्लीज तुम्हें हमारी अपनी पुरानी दोस्ती की कसम।मैं कसम की लाज रखते हुए दीप्ति के साथ उसके घर चला गया।मैं और दीप्ति बैठ कर बातें कर रहे थे। मैंने कहा- दीप्ति मैं तुम्हें अभी भी उतना ही प्यार करता हूँ.

सेकसीबीलू

चोदने वाली ब्लू फिल्ममैंने यह सब नोटिस कर लिया और सोचा कि यही सही मौका है, लोहा गर्म है हथोड़ा मार देना चाहिए।मैंने उससे पूछा कि तुमने कभी पॉर्न मूवीस देखी है?उसने थोड़ी देर तो कुछ नहीं बोला, चुपचाप लेटी रही तो मैंने उसके पेटपरहाथ रख दिया.

तृषा मेरे घर में आई हुई थी।आखिर वो इतनी खुश कैसे हो सकती है। मेरा दिल अब तक उसे बेवफा मानने को तैयार नहीं था। मुझसे अब बर्दाश्त नहीं हुआ, मैंने वो छोटी वोदका की बोतल खोली और उसे ऐसे ही पी गया। जितनी तेज़ जलन मेरे गले में हुई उससे कई ज्यादा ठंडक मेरे सीने को मिली।मेरी साँसें बहुत तेज़ हो चुकी थीं। दिल की धड़कनें इतनी तेज़ हो गई थीं.मैं अन्दर ही अन्दर जलती रहती हूँ… कभी-कभी तो मुझे अपनी चूत में उंगली डाल कर शान्त होना पड़ता है।मैंने कहा- यार मैं भी तुम्हारी सुंदरता का दीवाना हूँ और कब से तुम्हारी चूत का मज़ा लेने का सपना सोचे जा रहा था.

उसने केक का एक टुकड़ा लिया और अपने होंठों में फंसा कर मुझे खिलाने लगी।बहुत ही रोमांटिक पल था।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !मुझे पता भी नहीं कि कब मैंने केक खा लिया और उसके होंठ चूमने लगा।कुछ दस से बारह मिनट तक उसके होंठों को चूमता ही रहा।जैसे ही वो अलग हुई.

’ सीत्कार के साथ बंद आँखों से चेहरा ऊपर को उठाए झड़ने लगीं।उस पल उनके सौंदर्य को मैं जब कभी याद कर लेता हूँ.

तो अपनी पत्नी के साथ गुज़रे हसीन पलों को याद कर रहा था कि तभी मेरी कहानी की हीरोइन आई और बोली- कहाँ खोए हुए हो??मैं अचानक वर्तमान में आया और बोला- बस. मैं तुमको ड्राप कर दूँगी, फिर उधर से मैं भी निकल जाऊँगी।उन्होंने मुझे मेट्रो तक ड्राप किया और मैंने वापस स्टेशन आकर ट्रेन पकड़ ली।आप सबको मेरी यह छोटी सी कहानी कैसी लगी जरूर बताईएगा।आपका आलोक[emailprotected].

सेक्सी हिंदी बफ हैलो दोस्तो, आपका बहुत-बहुत शुक्रिया कि आप लोगों ने मेरी पहली कहानी को पसंद किया और आपने ढेर सारे मेल भी किए.

एक्स एक्स एक्स सेक्स वीडियो दिखाएं

काजोल की बीएफ नंगी पिक्चर चुदाई: पर वो मान ही नहीं रही थी। फिर मैंने सोचा जाने दो वैसे भी वो मेरे बात करने वाली नहीं है। तो मैंने उसे फोन करना छोड़ दिया.दीप्ति मुझे पैसे देने के लिए खड़ी थी।पर मैं दीप्ति की तरफ बिना देखे हुए अपने घर चला गया।रात को मैं अपनी छत पर घूम रहा था। दीप्ति के घर की छत हमारे घर से लगी हुई थी.